IhsAdke.com

स्कूल में कैसे लिया जाए

आपने संभवतः के बारे में पढ़ा है कैसे ले जाया जाएगा

, लेकिन आपको आश्चर्य होगा: यह स्कूल को कैसे लागू करें? यह एक शत्रुतापूर्ण माहौल की तरह लगता है, लेकिन इसके बहुत सारे तरीके से आप जिस तरह से संपर्क करते हैं उसके कारण होता है। यदि आप अपनी उपस्थिति का ख्याल रखना, है अनुकूल, करना है खुले दिमाग, अपनी रुचियां विकसित करें और उस अद्भुत व्यक्ति को जारी रखें, आपके विचार से यह आसान होगा।

चरणों

विधि 1
अच्छा प्रभाव बनाना

पिक्चर का शीर्षक शिशु में स्कूल चरण 1
1
स्वच्छ रहें आपकी लोकप्रियता के लिए सबसे बुनियादी चीजें आप स्वयं को साफ और रख-रखाव कर सकते हैं सुगंधित. स्कूल के लोग आमतौर पर पुस्तक को कवर के आधार पर देखते हैं और बदबूदार होने से सामाजिक अलगाव की गारंटी होती है। स्नान करना नियमित रूप से, अपने दाँत ब्रश करें, सोता और दुर्गंधहारक का उपयोग करें. आप अधिक आकर्षक होंगे, आप एक हो लड़का या एक लड़की.
  • हर बार अपना चेहरा धोने का यह एक अच्छा विचार है किशोरावस्था मुँहासे के लिए एक पूर्ण प्लेट है और चेहरे धोने इस का मुकाबला कर सकते हैं।
  • यदि आप गर्मी या शारीरिक शिक्षा कक्षाओं के कारण पसीने से डरते हैं, तो बैग में दुर्गन्ध दूर करने वाले या स्प्रे लें।
  • स्कूली चरण 2 में कूल बॉल शीर्षक वाला चित्र
    2
    कंघी अपने बाल यह सिर्फ स्वच्छता की कमी नहीं है, जो लोगों को दूर करता है, लेकिन बाल झड़ने में मदद नहीं करता है, चाहे कितनी भी उम्र में हो। अपने बाल को जिस तरह से आप पसंद करते हैं, उसे सीधा करने के लिए सुबह में कुछ मिनटों को अलग रखें। थोड़ा प्रयास इसके लायक है, यह थोड़ा जेल हो सकता है, एक सपाट लोहे का उपयोग कर या ड्रायर का उपयोग कर सकता है
    • यदि आप अपने बालों को जिस तरह से पसंद नहीं करते हैं, उसे काट लें सबसे अच्छी शैली नहीं पता है? नाई शायद पता चलेगा कि कौन आपके चेहरे के आकार से मेल खाएगा। आप रोशनी भी बना सकते हैं या एक अलग रंग में रंग कर सकते हैं।
  • पिक्चर्स टू कूल इन स्कूल टू स्कूल चरण 3
    3
    अपने कपड़े पर ध्यान दें हर स्कूल अलग है और एक ही नज़र नहीं दिखता है। कुछ स्कूलों में वे विद्रोहियों हैं, दूसरों में वे एथलीट हैं आप वास्तव में क्या कर सकते हैं केवल एक चीज अपने कपड़े पर ध्यान देना है और अपने देखो के साथ घर अच्छा महसूस छोड़ दें। अपने स्कूल वर्दी है, तो हमेशा किसी तरह से शैली के लिए देता है - आप, उसकी शर्ट के कॉलर कटौती कर सकते हैं उसे अधिक नग्न पाने के लिए पैंट बार मोड़ इतना है कि वे अपने चेहरे को और अधिक कर रहे हैं, या यहाँ तक कि कुछ sweatpants में शांत छाप। सावधान रहें, क्योंकि कुछ विद्यालय विद्यार्थियों को ऐसा नहीं करने देंगे कि वर्दी पूर्ण और निर्दोष न हो। सबसे महत्वपूर्ण यह है कि यह साफ है और आप अंदर आश्वस्त महसूस करते हैं!
    • यदि आप अपनी उपस्थिति के बारे में अच्छा महसूस करते हैं, तो आप एक सुंदर आसन में चले जाएँगे और अन्य लोग इसे देखेंगे। व्यक्तित्व का एक बड़ा पहलू आत्मविश्वास है। आपको चमकदार, शांत या प्रफुल्लित करने की ज़रूरत नहीं है - यह सिर्फ होने की आवश्यकता है विश्वास है और दुनिया के बाकी हिस्सों में आपका हो जाएगा
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में शांत रहो चरण 4
    4
    अपने स्वरूप में अपने व्यक्तित्व को साफ़ करें जब यह आपके कपड़े और सामान की बात आती है, तो अपने डर का इस्तेमाल करने में डर नहींें खुद की शैली. पता लगाएं कि आप किस कपड़े पहनना चाहते हैं और अपना नज़र बनाएं स्कूल जाने के लिए इस शैली का उपयोग करें और अद्वितीय बनें। कौन जानता है, आप भी फैशन लॉन्च कर सकते हैं!
    • शांत होने के नाते भी नेतृत्व, व्यक्तित्व और कोई भी निम्नलिखित नहीं है। उन लोगों के बारे में चिंता न करें जो आपको अपने कपड़े और उन लोगों के साथ जुटने की कोशिश कर रहे हैं जो वे फिट बैठ रहे हैं (वे आमतौर पर एक ही समूह में हैं)। अपना स्वयं का रवैया रखने से अद्वितीय लोगों को भी आकर्षित किया जाएगा।
  • विधि 2
    बहुत सारे दोस्त बनाना

    पिक्चर का शीर्षक स्कूल में ठंडा होना चरण 5
    1
    स्कूल के समाज और अन्य छात्र संगठनों का हिस्सा बनें। शांत होने के नाते बस लोकप्रियता नहीं है, लेकिन ज्ञात होने के बारे में, और ऐसा करने का सबसे आसान तरीका एक छात्र संगठन में शामिल होना है इस प्रकार, आप जीवन के सभी क्षेत्रों और सभी तरह के ब्याज से लोगों से मिलेंगे।
    • संगठनों का एक हिस्सा बनने की कोशिश करें जैसे विद्यार्थी निकाय, स्कूल समाचार पत्र, या थिएटर समूह। आप वर्ग के प्रतिनिधि भी हो सकते हैं।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल कूल पर चरण 6
    2
    ध्यान दें। यह पहचानने की कोशिश करें कि सोशल स्कीम में कौन है। यह महत्वपूर्ण नहीं है (लोकप्रिय होने की तुलना में "सराहना" होने के बारे में अच्छा है), लेकिन यह लोगों के साथ पहचानने में कैसे मदद करता है कूल्हों कैसे हैं? एथलीट, प्रतिभाशाली, विद्रोहियों क्या हैं? जैसे सबसे आम छात्र क्या हैं? क्या वे दूसरों का अनुसरण करते हैं या उनकी पर रहते हैं? और "बहिष्कृत" कैसे हैं? प्रत्येक समूह में कौन मित्र बनने में रूचि रखता है? सभी सामाजिक स्तरों के साथ दोस्त बनाने का यह एक अच्छा विचार है - आपको कभी नहीं पता होगा कि यह कहां जाएगा।
    • यदि आप वास्तव में लोकप्रिय होना चाहते हैं, तो उस समूह में सबसे अच्छे व्यक्ति के साथ दोस्त बनाने का एक अच्छा विचार है - यह कक्षा के लिए आपका प्रवेश द्वार होगा। लेकिन जब आप वहां पहुंचते हैं, तब लोगों का दुरुपयोग न करें कभी-कभी लोकप्रिय लोगों के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करते हुए काम नहीं किया जाता, और फिर बहिष्कृत आपके मित्र नहीं बनना चाहेंगे।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में ठंडा होना चरण 7
    3
    हर किसी के साथ मैत्रीपूर्ण रहें फिर, ठंडा होना लोकप्रिय नहीं है "लोकप्रिय" लोगों में से कई मतलब हैं और कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता - उनमें से एक होने से आपको कहीं भी नहीं मिलेगा इसके बजाय, अच्छा होने की कोशिश करें, लोगों को वास्तव में आप की तरह बनाएं इसके लिए, आप को मिलना हर किसी के साथ अच्छा और अनुकूल होना चाहिए। आप ऐसा क्यों नहीं करेंगे?
    • आपको पहले से ही यह समझना चाहिए कि कैसे मैत्रीपूर्ण होना है, लेकिन ध्यान रखें कि इसे उन लोगों के साथ शामिल होना चाहिए, जिन्हें इसे इतना अच्छा नहीं मिला। जब उन्हें महसूस होता है कि उन्हें उनकी ज़रूरत है, तब उन्हें सहायता करें और जब उन्हें पता है कि वे हॉल में मिलते हैं, तो उन्हें नमस्कार करते हैं। क्या आप कुछ महीनों में स्कूल में सबसे अच्छे व्यक्ति बनने जा रहे हैं?
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में शांत रहो चरण 8
    4
    अपने पुराने दोस्तों को मत भूलना सिर्फ इसलिए कि आप शांत होने की कोशिश कर रहे हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको अपने पुराने दोस्तों को पीछे छोड़ देना चाहिए। यदि आप ऐसा करते हैं, तो जिन लोगों को आप करीब मिलना चाहते हैं उन्हें पता चल जाएगा और कोई भी इस तरह के लोगों के आसपास नहीं चाहता है। नए दोस्त बनाएं और पुराने लोगों को भी रखें
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में कूल रहो चरण 9
    5
    कहो कि यह सब प्राकृतिक है आप अपना बालों और मेकअप करने में घंटे बिताते हैं, लेकिन बता सकते हैं कि केवल कुछ ही मिनट लग गए। लोग इसे प्रशंसा करेंगे क्योंकि, उनके मामले में, इसमें बहुत समय लगता है वे आप की तरह बनना चाहेंगे, लेकिन विषय या गबा का दुरुपयोग न करें।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में शांत रहो 10
    6
    इतनी मेहनत न करें लगभग किसी भी वयस्क आपको बताएंगे कि लोकप्रिय होने के लिए आपको ऐसा प्रयास करने की ज़रूरत नहीं है, और यदि उन्हें पता था कि लोकप्रिय होने के बारे में "कोशिश नहीं कर रहा था," तो उन्होंने जोर दिया नहीं होता। बात करना आसान है, लेकिन थोड़ा आराम करने का प्रयास करें यदि आप कड़ी मेहनत करते हैं, तो ऐसा लगता है कि आप बेताब हैं, आप खुद को पसंद नहीं करते, और आपके पास आत्मविश्वास नहीं है। यदि आप खुद को पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें यह पसंद क्यों आएगा?
    • यहां एक उदाहरण दिया गया है: हम कहते हैं कि जिस किसी को आप नहीं जानते वह आपको कॉल करते हैं। तुमने मना कर दिया तो यह व्यक्ति आपको प्रेम पत्र भेजना शुरू कर देता है। आप न कह रहे हैं तब व्यक्ति फूल भेजता है। बिना किसी समय, वह व्यक्ति आपके घर के दरवाजे पर रात में खड़ा होगा यह व्यक्ति सख्त कोशिश कर रहा है क्या यह काम कर रहा है? नहीं, वास्तव में विपरीत - आप बल्कि इस व्यक्ति को थोड़ा अधिक आत्म सम्मान होगा और चले जाओ।



  • स्कूल के कूल पर शीर्षक से चित्र चरण 11
    7
    दूसरों की तुलना में आपकी राय अधिक मानें लोग आपके बारे में क्या सोचते हैं इसकी परवाह न करें। बस आगे बढ़ें क्यों? क्योंकि हर कोई आपको पसंद नहीं करेगा किसी को भी हर किसी से प्यार नहीं है क्योंकि हम सभी के पास हमारे दोष और अलग-अलग व्यक्तित्व हैं। यदि आप जानते हैं कि कोई आपको पहचान रहा है, व्यक्ति से बात करें और फिर खेलना बंद करो, क्योंकि आपको भी परवाह नहीं है। इस विचार का अभ्यास करें और आपका आत्मविश्वास आपके आत्म-स्वीकृति से बढ़ जाएगा स्कूल कर्मचारियों को यह सोचना शुरू होगा कि यह सब आत्मसम्मान कहाँ से आया था!
    • यही वह शैली है जहां शैली आती है स्केटरों की अपनी शैली, नर्स और पेटीसिंह भी हैं हम सब अलग-अलग हैं और आराम से बाकी कुछ भी बेहतर नहीं है। यदि कोई आपको न्याय करता है, तो इसका कारण यह है कि आप अपने सीमित दृष्टि के भीतर फंस गए हैं। ये लोग कहीं नहीं जा रहे हैं, इसलिए उन्हें दोस्ती मत करो। यह काम नहीं करेगा
  • पिक्चर का शीर्षक शिशु में स्कूल के चरण 12
    8
    बुली मत बनो कूलर महसूस करने के लिए स्कूल के अन्य छात्रों के लिए इसका मतलब यह नहीं है। वास्तव में, लोग आमतौर पर धृष्टता से घृणा करते हैं, लेकिन इसे जोर से कहने से डरते हैं समय के साथ, ये बुली अपनी शक्ति खो देते हैं और कुछ भी नहीं खत्म हो जाते हैं यह अब आकर्षक हो सकता है, लेकिन लंबे समय में यह केवल आपको दुख देगा।
    • गपशप या अफवाह मत करो
    • नकारात्मक टिप्पणी न करें सिर्फ इसलिए कि आप किसी व्यक्ति या किसी और व्यक्ति से नहीं चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको वहां जाना चाहिए।
    • किसी को बहिष्कृत न करें - आखिरकार, आप इस लेख को पढ़ रहे हैं क्योंकि आप चाहते हैं कि लोग आपको पसंद करें।
  • पिक्चर का शीर्षक शिशु में स्कूल चरण 13
    9
    बैलियुस द्वारा भयभीत न हों यह बात करना आसान लगता है, लेकिन स्कूल में आपको अपनी हास्य की भावना और एक हथियार के रूप में अपनी सामाजिक रणनीति का उपयोग करना पड़ता है। अगर आपके पास अपने दोस्तों के दोस्त हैं, तो आप अस्पृश्य हो सकते हैं और यदि स्थिति जटिल हो जाती है, तो स्थिति से निपटने में सक्षम होने के लिए एक विश्वसनीय वयस्क से बात करें।
  • विधि 3
    दोस्ताना, आत्मविश्वास और चाहता था

    स्कूल के कूल पर शीर्षक से चित्र चरण 14
    1
    एक खुले दिमाग रखें उस भाग को याद रखें कि हुक को कैसे निकालना है, आपको कई लोगों के साथ क्या करना है? खैर, सभी प्रकार के लोगों को आपको पसंद करने के लिए, आपको उन्हें पसंद करना है। अपना मन खोलो और यह समझने की कोशिश करें कि न केवल अच्छे लोगों का मूल्य है, हर कोई है आप मित्रवत, प्रिय और खुशहाल व्यक्ति बन जाएंगे - यह एक ऐसा व्यक्ति है जो हर किसी के पास होना चाहता है।
    • टेलर स्विफ्ट, डेमी लोवेटो, सेलेना गोमेज़, ज़ैक एफ्रॉन, क्रिस्टन स्टीवर्ट, लेडी गागा - ये लोग बहुत अच्छे हैं मत करो स्कूल में थे (या वह क्या कहते हैं) यह सबूत है कि अगर आपके पास खुले दिमाग नहीं है, तो आप किसी का ध्यान नहीं रख सकते हैं, बहुत अच्छे।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में शांत रहो चरण 15
    2
    लोगों का सम्मान करें. दूसरों के प्रति सम्मान करना, भले ही वे आपके मित्र न हों, यह दर्शाता है कि आप किसी के साथ भेदभाव नहीं करते क्योंकि वे आपके मित्र नहीं हैं या कुछ और इस प्रकार, आप हर किसी के प्रति हमेशा के लिए दयालु, समझदार और एक अच्छा मित्र होने के लिए सकारात्मक प्रतिष्ठा विकसित करेंगे, क्योंकि आप भरोसेमंद हैं और किसी को न्याय नहीं करते हैं यह निश्चित रूप से बहुत अच्छा है।
    • एक अच्छा तरीका है दोस्त बनाओ उन्हें हंसी बनाने के लिए है यदि आप दूसरों का मजाक उड़ाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि उन्हें एहसास होता है कि यह सिर्फ एक मजाक है और उन्हें यह हास्यास्पद लगता है। अपने शिक्षकों का मजाक मत बनो, नतीजे विनाशकारी हो सकते हैं।
  • स्कूल के कूल पर शीर्षक से चित्र चरण 16
    3
    सकारात्मक रहें आप उस आदमी को जानते हैं जो हमेशा गायन करता है, आमने-सामने और किसी से बात नहीं कर रहा है? वह बहुत खुश नहीं दिखता, क्या वह करता है? क्या आप उस तरह की नकारात्मकता चाहते हैं? शायद नहीं। यदि आप लोगों के लिए चुंबक बनना चाहते हैं, तो आप सकारात्मक बनें अपने सिर को ऊपर रखें, अपने आप को गंभीरता से न लें और अपनी सकारात्मकता और भव्यता का विस्तार करें। दूसरों को भी आप का पालन करने के लिए देखने के लिए कि क्या यह पकड़ता है
    • और यह दूसरों को पास करता है? शायद। कुछ अध्ययनों से पता चलता है कि खुश लोगों के आसपास होने से हम भी खुश रहना आसान बनाते हैं, जबकि दुखी लोगों के करीब रहने पर भी हमें दुखी महसूस हो सकता है क्या आप अपने दोस्तों के लिए प्रकाश की किरण हैं? बेशक!
  • स्कूल के कूल पर शीर्षक वाला चित्र चरण 17
    4
    मुस्कान. हम इंसान बहुत सरल हैं हम जानते हैं कि हम क्या पसंद करते हैं और हम क्या पसंद नहीं करते और अगर कोई ऐसा कुछ है जो हर किसी को पसंद करता है, तो यह मुस्कुराते हुए लोग हैं यह न केवल आपको दिखाता है कि आप खुश हैं, लेकिन इससे आप खुश भी होते हैं (आपका मन इसे मानना ​​शुरू कर देता है और यह आपको यौन रूप से अधिक आकर्षक बनाता है)। अपने चेहरे पर मुस्कुराहट करें और देखें कि आपको कैसा महसूस होता है! आखिरकार यह एक अद्भुत आदत बन जाएगा
    • लेकिन झूठी मुस्कान देने की कोशिश न करें प्राकृतिक रहें ज्यादातर लोग नकली मुस्कुराहट का पता लगा सकते हैं यदि आप सकारात्मक हैं, तो एक असली मुस्कान मुश्किल नहीं होगा
  • पिक्चर शीर्षक से स्कूल कूल इन होल्डिंग स्टेप 18
    5
    अपने आप से सच रहें यद्यपि वाक्यांश "अपने आप को" एक अलंकार है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह बिल्कुल समझ में नहीं आता है। वास्तव में, यह स्पष्ट हो जाना चाहिए कि "अपने आप को इतनी मेहनत मत करो" और "अपनी शैली की अपनी भावना का पालन करें"। हुक बंद होने के लिए खुद को क्यों होना ज़रूरी है? क्योंकि इसका मतलब है कि आप अपने आप को सहज महसूस करते हैं और आप भी आश्वस्त हैं। जब आप किसी और की कोशिश करते हैं, यह सिर्फ एक अनुकरण है और फ़िनि निश्चित रूप से अच्छा नहीं है।
    • इसके बारे में सोचो: केवल आप ही हो सकते हैं आप हैं केवल और इसमें सुविधाओं और क्षमताओं का एक सेट है, जो कि किसी और के पास नहीं है। आप दुनिया के लिए कुछ अलग पेशकश कर सकते हैं। किसी और की सस्ती प्रति कोशिश क्यों करें? आप यह निश्चित रूप से कूलर है जितना कुछ भी हो सकता है।
  • पिक्चर का शीर्षक स्कूल में शांत रहो चरण 1 9
    6
    एहसास है कि स्कूल (और ठंडा) हमेशा के लिए नहीं रहता है। हाल के अध्ययनों से पता चला है कि स्कूली बच्चों में छोड़ने वाले बच्चों को सामान्य जीवन के रूप में अपने जीवन के दौरान ज्यादा सफलता नहीं मिलती है। इसलिए यदि आप अपने सिर को गर्म कर रहे हैं तो अभी शांत और लोकप्रिय हो, पता है कि उनके जीवन का उच्च बिंदु है। अब से वे सफल नहीं होंगे, लेकिन आप करेंगे यह एक जीत है, भले ही यह नहीं है।
    • संक्षेप में, शांत किया जा रहा है अस्थायी है। अंततः, जैसा कि हम बड़े हो जाते हैं, हमें यह महसूस होता है कि "बेजोड़" भी अस्तित्व में नहीं है। हम आगे बढ़ते हैं और सिर्फ हमारे सामान करना शुरू करते हैं क्योंकि यही हमें खुश करता है। यदि आपके लिए शांत होना आसान नहीं है, तो प्रतीक्षा करें और देखें कि यह समय के साथ आसान हो जाता है।
  • स्प्रिंग 20 में स्कूली शीर्षक वाली तस्वीर
    7
    एक नेता बनें कूल लोग अनुयायी नहीं हो सकते क्योंकि वे लोग फैशन शुरू करते हैं। जब पहल करने का समय लगता है तो पहल करें। विभिन्न गीतों को सुनें और उन्हें अपने दोस्तों को दिखाएं। नए गेम शुरू करें और विभिन्न शैलियों को देखें। आपके द्वारा जो कुछ भी किया जाता है वह नहीं होगा, परन्तु दूसरों के अनुसरण में यह है कि आपके पास खुद का दर्जा नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • अपने जीवन जीते! जिस तरह से आप जीना चाहते हैं, जीते रहें क्या आप वाकई दूसरों को यह बताना चाहते हैं कि आपको यह कैसे करना चाहिए? लाइव, प्यार और सोचो!
    • हर किसी के अनुकूल और दयालु रहें हैलो को नेत्र संपर्क बनाने के लिए कहें और वे जान लेंगे कि आप एक हैलो बैक के लिए इंतजार कर रहे हैं। अपने शिक्षकों के लिए भी अच्छा होगा
    • शांत होने के नाते लगभग हमेशा हास्यास्पद हो रहा है चुटकुले बताएं और लोग हंसते हैं।
    • नवीनतम रुझानों के बारे में पूछें - इसका यह मतलब नहीं है कि आपको फैशन की सभी चीजें होनी चाहिए। कई फैशन वस्तुओं को एक साथ न पहनें, यह दिखाएगा कि आप निराश हैं और अपनी खुद की शैली नहीं है।
    • आपको ऐसे कई दोस्तों की ज़रूरत नहीं है दो या तीन शांत लोग हैं जो हमेशा आपकी ओर से होते हैं।
    • बहुत काल्पनिक होने की कोशिश न करें - हम इसे सामना करते हैं, हर किसी को अपने तरीके से ले जाया जाता है। यह आपकी शक्तियों की खोज और विश्वास के बारे में है, यह रहस्य है!
    • बहुत ज्यादा ध्यान न दें, थोड़ा सा

    चेतावनी

    • याद रखें कि शांत होने के लिए सभी नहीं हैं लगभग हमेशा, स्कूल के दौरान, जो अच्छा है उसका नियम खतरनाक हो सकता है। इससे सामाजिक दबाव हो सकता है, जिससे दवा और शराब का दुरुपयोग हो सकता है। यदि यह अच्छा है (खतरनाक चीजें करें), दूर रहें।
    • एक समान पहनने के बारे में स्कूल के नियमों को जांचना सुनिश्चित करें अन्यथा, आप बोर्ड पर जा सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com