IhsAdke.com

कैसे पहनना है पता करने के लिए

यह जानने में मुश्किल हो सकता है कि आपके परिधान पर सबसे अच्छा कौन सा लग रहा है, खासकर यदि आपके पास कोई मित्र नहीं है जो आपकी सहायता करने के लिए विषय समझता है या एक स्पष्ट फैशन अर्थ है हालांकि, कुछ मानदंडों पर आधारित पोशाक पर ध्यान केंद्रित करना - जैसे आपकी त्वचा टोन, शरीर का आकार, या जिस घटना के लिए आप जाना चाहते हैं - आदर्श संगठन चुनने में मदद कर सकते हैं। ध्यान रखें कि आपकी व्यक्तिगत शैली को हमेशा आपके साथ करना चाहिए- इसलिए अपने स्वाद और वरीयताओं के अनुसार नीचे तरीके बदलने या समायोजित करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

चरणों

विधि 1
आपकी त्वचा टोन के अनुसार ड्रेसिंग

चित्र शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 1
1
अपनी त्वचा टोन की पहचान करें इस विशेषता का वर्णन करने के लिए कई शब्द हैं, हल्के या अंधेरे से सफेद या तन से। यह जानने का सबसे सटीक तरीका है कि कौन सी रंग आपके साथ काम करते हैं यह पता लगाना है कि आपकी त्वचा के उपशीतन क्या है तीन प्रकार हैं: गर्म, ठंडा या तटस्थ। यह सबटॉम निर्धारित करने की कोशिश करते समय, यह पर्याप्त नहीं है कि आप केवल आईने का सामना करें। ऐसा करने के लिए, इन चरणों का पालन करें:
  • अपनी कलाई के अंदर की नसों की जांच करें क्या वे हरे या नीले हैं? यदि वे नीले या बैंगनी हैं, तो आपकी टोन ठंडा है अगर वे हरे होते हैं, तो स्वर गर्म होता है यदि आप विशिष्ट रंग निर्धारित नहीं कर सकते, तो यह तटस्थ होने की संभावना है।
  • अपने पसंदीदा गहने पहनें, या उन लोगों को जो आपके साथ सबसे ज्यादा फिट लगता है। क्या वे सोने या चांदी से बने हैं? यदि वे सोने हैं, तो आपकी टोन गर्म है यदि वे चांदी हैं, तो आपकी टोन ठंडा है। यदि आप इन दोनों सामग्रियों के साथ अच्छे दिखते हैं, तो आपकी स्वर तटस्थ है
  • के बारे में सोचो और निर्धारित करें कि क्या आप आम तौर पर धूप का छींटा या सनबर्न हैं यदि आप आसानी से गुलाबी या गुलाबी हो जाते हैं, तो आपकी टोन ठंड है। अगर यह टेंड हो जाता है, तो टोन गर्म है
  • अपनी आंखों और बालों के रंग की जांच करें यदि आपके पास नीले, भूरे या हरी आंखें हैं और गोरा, भूरे या काले बाल हैं, तो आपकी टोन शायद ठंडा है यदि आपके पास भूरी आँखें, एम्बर या शहद का रंग और स्ट्रॉबेरी ब्लोंड बाल, लाल या काली है, तो टोन शायद गर्म है
  • यदि आप अपने बालों को डाई और इसका प्राकृतिक रंग "भूरा" या "प्लेटिनम" शब्द है, तो टोन ठंडा है। अगर इसमें "सुनहरा" या "महोगनी" शब्द हैं, तो यह गर्म है
  • पता करें कि क्या पहना जाता है चरण 2 के बारे में जानें
    2
    यदि आपके पास एक अच्छी त्वचा टोन है तो सही गहने के रंग चुनें गहरे नीले या बैंगनी या पन्ना हरे स्वर आइटम चुनें। एक पन्ना पोशाक या तटस्थ पैंट के साथ एक बैंगनी सामाजिक शर्ट चुनें।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 3
    3
    पेस्टल या ऊंट टोन का टुकड़ा चुनें यदि आपके पास शीत त्वचा की टोन है एक ब्लू बेबी स्वेटर या ऊंट रंग का लंबे कोट इस प्रकार की त्वचा के साथ बहुत गठबंधन करता है। हल्के पीले और गुलाबी और टकसाल हरे रंग के रूप में अन्य पेस्टल टोन भी शांत टन के पूरक हैं।
  • चित्र शीर्षक 1157935 4
    4
    अगर टोन गर्म होता है तो धातु के हिस्सों को चुनें धातु-रंगीन कपड़े, जैसे चांदी और तांबे, गर्म टोन के साथ गठबंधन करते हैं, खासकर जब एक चमकदार लाल लिपस्टिक या सोने के गहने के साथ मिलाया जाता है।
    • पुरुषों धातु के गहने के माध्यम से अपनी अलमारी में टन एकीकृत कर सकते हैं हालांकि, उन्हें इन रंगों के शर्ट या पैंट से बचना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 5
    5
    नीयन या चमकीले रंग पहनें यदि आपके पास गर्म टोन है उज्ज्वल रंगों से डरो मत, खासकर यदि आपकी त्वचा को इस गर्म टोन है - जो आपके रंगों में उन रंगों के बाहर खड़े होंगे। ग्रीन, गुलाबी या नीयन पीले त्वचा के सबसे गर्म टोन को उजागर कर सकते हैं। हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप सरल और सूक्ष्म सामान का उपयोग करें ताकि कपड़े का रंग आपके पोशाक का ध्यान केंद्रित हो।
    • अन्य उज्ज्वल रंग, जैसे कोबाल्ट नीले और नीले हरे, गर्म त्वचा के स्वर में भी अच्छे लगते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 6
    6
    अगर आपके पास गर्म टोन है तो लाल, नारंगी और जैतून का हरी स्वर के धातु के टुकड़े चुनें। ये चमकीले रंग आपकी त्वचा पर खड़े होंगे, जिससे अवांछनीय या फिक्र धब्बे से दूर ध्यान आकर्षित करने में मदद मिलेगी।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 7
    7
    अपनी त्वचा टोन के लिए भूरे रंग के दाएं छाया की तलाश करें एक तकनीकी दृष्टि से, सफेद और काले तटस्थ रंग हैं - इसलिए वे किसी भी त्वचा टोन से निर्विवाद रूप से संयोजित करते हैं। हालांकि, भूरे रंग की सही छाया आपके स्वरूप के लिए एक नया चेहरा दे सकता है। गर्म त्वचा के टोन वाले लोग भूरा भूरे रंग का चयन कर सकते हैं, जबकि ठंडे टोन वाले लोग एन्थ्रेसाइट या हल्के ग्रे टोन के लिए विकल्प चुन सकते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 8
    8
    आकर्षक रंगों का उपयोग करने से डरो मत, अगर आपकी त्वचा की टोन तटस्थ है तटस्थ खाल अद्वितीय हैं और आप लगभग किसी भी रंग को देखने के लिए अनुमति देते हैं, गहना टन से नीयन तक। हालांकि, जब आप आकर्षक और शांत रंगों, जैसे कोबाल्ट या ऊंट के लिए चुनते हैं, तटस्थ त्वचा बहुत बाहर खड़ा है।
  • विधि 2
    आपके शरीर के आकार (महिलाओं के लिए) के आधार पर ड्रेसिंग

    छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना जाता है चरण 9
    1
    एक टेप उपाय का उपयोग करें अपने शरीर के आकार को ठीक से निर्धारित करने के लिए, आपको अपने कंधों, अपनी बस्ट, अपनी कमर और अपनी कूल्हों को एक टेप माप के साथ मापने की आवश्यकता होगी।
    • अपने कंधों आकलन के लिए: एक कंधे की नोक पर टेप उपाय रखें और गौण (एक दुपट्टा की तरह) के साथ "संलग्न" जब तक उनके सिरों एक ही स्थान में मिलते हैं। टेप कंधे के ऊपर आराम कर रहे होंगे, जैसे कि यह पर्ची करने वाला था। इस क्षेत्र में यह सबसे बड़ा परिधि होगा। मापा मूल्यों को लिखें
    • बस्ट आकलन के लिए: खड़े हो जाओ, शरीर सीधा साथ, और यहां तक ​​कि इस क्षेत्र की पूरी हिस्सा है, बस्ट की आम तौर पर शहर क्षेत्र शामिल अपनी पीठ के पीछे मापने टेप गुजरती हैं। जब तक यह तंग नहीं है तब तक टेप को खींचें - अपने स्तनों को "गूंगा" के बिना। मापा मूल्यों को लिखें
    • कमर को मापने के लिए: कमर के सबसे छोटे हिस्से पर टेप माप के साथ अपने धड़ लपेटो। यह क्षेत्र को बिना दबाव के बिना, आपकी पीठ पर अच्छी तरह से तैनात होना चाहिए, और आपकी युक्तियों को नाभि के ठीक ऊपर स्थित होना चाहिए। मापा मूल्यों को लिखें
    • कूल्हों को मापने के लिए: एक कूल्हे पर टेप को पकड़ो, इस क्षेत्र के पूरे हिस्से में, क्षेत्र की हड्डी के ठीक नीचे। रिबन के साथ सीधे, अपने बट के सबसे बड़े हिस्से और दूसरे कूल्हे के माध्यम से इसे धागा, इसे शुरुआती बिंदु पर वापस लाएं। मापा मूल्यों को लिखें
  • चित्र शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 10
    2
    अपने शरीर के आकार (महिलाओं के लिए) निर्धारित करें माप में गणना के मानों का उपयोग करना, पता करें कि आपके शरीर का प्रकार क्या है:
    • आप एक उल्टे त्रिकोण होंगे यदि: आपके कंधे या आपके बस्ट आपके कूल्हों से बड़े होते हैं कंधे और बस्ट मापन हिप मापन से 5% अधिक होना चाहिए। इसलिए यदि आपके पास 90 सेंटीमीटर कंधे हैं, तो आपकी कूल 85.5 सेमी या उससे कम होनी चाहिए।
    • यदि आपका कंधे, स्तन और कूल्हे अनुमानित हैं, तो आप एक आयत होगी। आपके पास परिभाषित कमरलाइन नहीं हो सकती है कंधे, बस्ट और कूल्हे माप प्रत्येक दूसरे तक 5% से ऊपर जाना चाहिए। आपकी कंबल आपके कंधे या बस्ट मापन से 25% से कम होनी चाहिए। इसलिए यदि आपके कंधे 90 सेमी हैं, तो आपकी कमर 67.5 सेमी या अधिक होनी चाहिए।
    • यदि आपके कूल्हों आपके कंधे से अधिक व्यापक हैं तो आप त्रिकोण होंगे कूपर या बस्ट के माप की तुलना में कूल्हे का माप 5% से अधिक बड़ा होगा इसलिए यदि आपके पास 90 सेंटीमीटर कंधे हैं, तो आपकी कूल्हों 94.5 सेमी या अधिक होनी चाहिए।
    • आप एक घंटे का चक्कर लगाएंगे यदि: आपके कंधे और कूल्हे अनुमानित हैं और आपकी कमर अच्छी तरह से परिभाषित है। कंधे और कूल्हे माप के बारे में 5% दृष्टिकोण होना चाहिए आपकी कंबर आपके कंधे, कूल्हे या बस्ट मापन से कम से कम 25% कम होनी चाहिए। इसलिए यदि आपके कंधों और कूल्हों 90 सेमी हैं, तो आपकी कमर 67.5 सेमी या उससे कम होनी चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 11
    3
    यदि आपके शरीर में आयताकार या त्रिकोणीय आकृति है, तो एक साम्राज्य पोशाक चुनें। ये कपड़े बस्ट के क्षेत्र में देखते हैं और हेम में व्यापक हैं। इसलिए यदि आपके पास आयताकार शरीर है, तो एक साम्राज्य की पोशाक की तलाश करें जो आपके सीने के बगल में बैठता है और हेम में चौड़ी होकर, एक निश्चित कमर के भ्रम पैदा कर रहा है।
    • यदि आपके पास त्रिकोणीय शरीर है, साम्राज्य पोशाक आप पर बहुत अच्छा लगेगा यह आपके पैरों को लम्बी और पतली दिखाई देगा।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 12
    4
    यदि आपके शरीर में एक रेन-ग्लास आकार होता है, तो एक कॉलर, टी-शर्ट जैसी पोशाक ढूंढिए। इस प्रकार के टुकड़े की सरल रेखा आपके कंधों और गर्दन पर ध्यान केंद्रित करेंगे आप इसे दो या तीन खुले बटनों के साथ भी पहन सकते हैं, वी कॉलर बना सकते हैं जो आपके बस्ट के पक्ष में होगा।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 13
    5
    अपने शरीर के आकार की परवाह किए बिना, एक लिफ़ाफ़ा या सरप्लस पोशाक चुनें। लिफ़ाफ़ा पोशाक तब किया जाता है जब एक कपड़े "एक्स" आकार में लगाया जाता है और सामने या तरफ फीता के साथ फंस जाता है। यह भी एक वी-गर्दन neckline है, जो किसी भी शरीर के आकार से मेल खाता है।
    • सरपस ड्रेस लिफ़ाफ़ा पोशाक का "स्थायी" संस्करण है, जिसमें कपड़े "एक्स" मोर्चे पर सिलना और एक वी-गर्दन नेकलाइन भी दिखाता है।
    • लिफाफा या अधिशेष ब्लाउज भी किसी भी शरीर के आकार के लिए बढ़िया विकल्प होते हैं, एक नरकिन बनाते हैं जो बस्ट का समर्थन करते हैं। वे एक आरामदायक देखो के लिए तंग जीन्स या कार्गो पैंट के साथ जोड़ा जा सकता है
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना जाता है चरण 14
    6
    यदि आपके शरीर में एक औंधा त्रिभुज का आकार होता है, तो कार्गो पैंट चुनें। यह टुकड़ा शैली सैन्य उपयोग के लिए बनाई गई थी - इसलिए इसमें कई बाहर की जेबें हैं कार्गो पैंट कम शरीर का वजन बढ़ाने के लिए और इसलिए उल्टे त्रिकोण शरीर के लिए बहुत अच्छा कर रहे हैं और एक पहले से ही संतुलित आकार के पूरक हो सकता है - एक hourglass की तरह।
    • अपनी कमर को घटता जोड़ने के लिए और इसे अपने बट से कम प्रतीत बनाने - अपने शरीर को एक आयत के आकार है, कूल्हों पर जेब के साथ पतलून की एक जोड़ी का चयन करें।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 15
    7
    पुरुष-कट पैंट की तलाश करें अगर आपके शरीर में त्रिकोणीय आकृति हो या यदि आपका धड़ छोटा हो। पारंपरिक पुरुषों के पतलून में कटौती जो कि कूल्हों के नीचे सीधे झुकाते हैं, जेब और ढलान वाले हाथों के साथ। एक उच्च कमर पतलून आपके जांघों को लंबे और पतले दिखेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 16
    8
    यदि आपका शरीर एक रेसिंग के आकार का हो, तो चुस्त जीन्स चुनें इस प्रकार की पैंट कमर, कूल्हों और जांघों के आसपास है। फिर, यह पतला है, बछड़ों और टखनों में "चिपके हुए" और पैर लंबी और पतली छोड़ते हैं
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 17
    9
    अपने शरीर के आकार की परवाह किए बिना पैंट (जीन्स या नो) घंटी के मुंह को चुनें टुकड़े की इस शैली में घुटने के लिए एक सीधा कटौती है - फिर यह टखने तक थोड़ा अधिक है यह सभी शरीर के आकारों के लिए एक बढ़िया विकल्प है, क्योंकि यह पैर लंबे समय तक छोड़ देता है और कूल्हों को संतुलित करता है।
  • विधि 3
    इसे अपने शरीर के आकार (पुरुषों के लिए) के आधार पर पहने हुए




    चित्र शीर्षक से पता चलें कि क्या पहनें चरण 18
    1
    अपने शरीर के आकार (पुरुषों के लिए) निर्धारित करें पुरुषों के लिए, शरीर का आकार धड़ के विस्तार और छाती और कंधों में मांसपेशियों को प्राप्त करने की क्षमता पर आधारित होता है। पांच मुख्य स्वरूप हैं:
    • ट्रैप आकृति: आपके पास कंधों और छाती हैं, कमर और संकीर्ण कूल्हों के साथ। चूंकि शरीर के ऊपरी और निचले हिस्सों का अनुपात ठीक हो जाएगा, इसलिए आप अधिकतर वस्त्र शैली पहन सकते हैं।
    • उल्टे ट्रेपोज़ का आकार: आपके पास व्यापक कंधे और छाती हैं, लेकिन कमर और कूल्हों संकुचित हैं। इस प्रकार, आपके धड़ के ऊपरी हिस्से शरीर के निचले हिस्से से अधिक व्यापक होते हैं। यह प्रारूप एथलीट, भारोत्तोलन वाले पुरुषों और भारोत्तोलकों में आम है।
    • आयत का आकार: आपके कमर और कूल्हों के समान चौड़ाई आपको कंधों की है तो जब आप ड्रेस करते हैं, तो आपको कंधे का विस्तार करना चाहिए और अपने धड़ के निचले हिस्से को संकुचित दिखाई देगा।
    • त्रिकोण का आकार: आपकी छाती और कंधे अपनी कमर और आपके कूल्हों की तुलना में संकुचित हैं, और ट्रंक के निचले हिस्से को बड़ा लगता है। इस प्रकार, आपके पैरों का क्षेत्र अधिक व्यापक लग सकता है
    • अंडाकार आकार: आपकी छाती और पेट एक लंबी अंडाकार आकार बनाते हैं। आपके पास संकीर्ण कंधे और पतले पैरों भी हो सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 1 9
    2
    यदि आपके शरीर में एक तराजू आकार है, तो नवीनतम रुझानों, कटौती और रंग चुनें चूंकि आपके पास अच्छे अनुपात हैं, आप एक निश्चित स्वतंत्रता के साथ नवीनतम फैशन रिलीज के साथ प्रयोग कर सकते हैं।
    • कोलेटेड शर्ट, एक सैन्य या सूती जैकेट, और प्रिंट के साथ लंबी आस्तीन शर्ट पर मोटी ऊर्ध्वाधर या क्षैतिज धारियों की कोशिश करें। निष्पक्ष कट खाकी पैंट या नीले जीन्स चुनें।
    • टी-शर्ट और पैंट की तलाश करें जो बहुत तंग नहीं हैं, लेकिन आपके शरीर पर बहुत ढीली नहीं मिलता है। इसके प्रारूप में त्वचा के करीब कटौती के टुकड़े की आवश्यकता है।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 20
    3
    यदि आपके पास एक उल्टे समरूप आकृति है, तो उन टुकड़ों की तलाश करें जो शरीर के ऊपरी और निचले हिस्सों के बीच संतुलन बनाते हैं। विचार आपके प्रकटन के लिए संतुलन और अनुपात देना है।
    • ( "स्लिम" या "पतली" वह भी तंग कर रहे हैं टुकड़े के बजाय) पैरों में, जैसा कि वे अनुपात और व्यापक कंधों के बीच संतुलन बनाए रखने में मदद निष्पक्ष सीधे या आराम कटौती के टुकड़े की कोशिश करो।
    • जेब के साथ बेल्ट और पैंट पहनें यह एक पोशाक को तोड़ने और आपके संकीर्ण कमर पर ध्यान आकर्षित करने में मदद करेगा।
    • वी-गर्दन नीटवियर और शर्ट चुनें क्योंकि वे आपकी छाती के क्षेत्र को कम कर देंगे। धारीदार टी-शर्ट इस प्रकार के शरीर के लिए महान हैं, खासकर अगर धारियां छाती से गुजरने के बजाय पेट के क्षेत्र से गुजरती हैं
    • ग्राफिक प्रिंट और लोगो के साथ टी-शर्ट और पैंट पहने हुए आपको क्लीनर लग सकते हैं। बस उन्हें एक ही समय में उपयोग न करें याद रखें यदि आप प्रिंट या ग्राफिक लोगो के साथ टी-शर्ट पहन रहे हैं, तो सरल और सूक्ष्म पैंट को पसंद करें।
    • बेधा असंरचित जैकेट है कि अपने धड़ का विस्तार है, लेकिन अपने कंधों और अपने बड़े स्तन के ऊपरी क्षेत्र न दें खोजें।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना जाता है चरण 21
    4
    यदि आपके शरीर में एक औंधा त्रिभुज आकृति है, तो कंधों पर पैडिंग या बहुत व्यापक लैपल्स के साथ संरचित जैकेट से बचें। ऐसा करने से आपके शरीर के विस्तृत क्षेत्र में केवल इसे कम करने के बजाय अधिक महत्व मिलेगी।
    • टी-शर्ट पहनें, बहुत विस्तृत नेकलाइन या 3/4 आस्तीन के साथ। छोटी आस्तीन को प्राथमिकता दें - जब कि औपचारिक शर्ट पहनते हैं
  • चित्र शीर्षक से पता चला कि क्या पहना है चरण 22
    5
    यदि आपके शरीर में आयताकार आकृति है, तो बुनना कपड़ों और स्तरित टीज़ पहनें। एक कॉलर शर्ट के ऊपर एक वी-नेक स्वेटर के साथ उदाहरण के लिए, - - आप सुंदर ढंग से परतों बनाते हैं मदद कर सकते हैं अपने सीने और कंधों को व्यापक बनाने के लिए और अपने कूल्हों को मजबूत।
    • ऊपरी धड़ को चौड़ा करने के लिए आप स्कार्फ और परिपत्र हार भी पहन सकते हैं।
    • एक संरचित जैकेट, जिसे प्राथमिक रूप से एक दर्जी के अनुरूप बनाया गया है, आपके शरीर के ऊपरी हिस्से को एक दुबला दिखने देगा।
  • छवि 23 शीर्षक के बारे में जानने के लिए जानें
    6
    यदि आपके शरीर में आयताकार आकृति है, तो छेदा सूट या टैंक टॉप से ​​बचें। ये सूट आपको केवल आनुपातिक की बजाय एक और आयताकार देगा, देखो।
    • शायद यह भी एक अच्छा विचार है कि शतरों को ज्यामितीय प्रिंट से बचाना है, क्योंकि वे आपकी विस्तृत छाती पर ध्यान आकर्षित करेंगे। रेगैट्स आपके मोटी हथियारों पर भी जोर देंगे - इसलिए यदि आप उन्हें पहन रहे हैं, तो परतें बनाएं
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना दो चरण 24
    7
    यदि आपके पास त्रिकोण का आकार है, तो तंग कपड़ों पहनें। क्रॉस-सिलेटेड और बटन शैलियों को चुनें क्योंकि वे ट्रंक को सरल करते हैं, साथ ही कॉट्स और कोलेटेड शर्ट भी।
    • डेनिम और सीधे कट पैंट भी इस प्रारूप के लिए अच्छे विकल्प हैं, साथ ही संरचित जैकेट भी हैं।
    • ऊपरी टुकड़ों के लिए गहरे रंगों का चयन करें, क्योंकि वे तुरंत आपके शरीर का पक्ष रखेंगे गहरा कॉलर शर्ट के नीचे एक प्रमुख प्रिंट के साथ एक लाइट शर्ट या शर्ट के साथ एक परत बनाएं।
  • हकदार पिक्चर के बारे में चित्र 25
    8
    यदि आपके पास त्रिकोण का आकार है, तो पेट क्षेत्र पर क्षैतिज पट्टियों को पहनने से बचें। ये विकल्प केवल आपके गोल स्वरूप को उजागर करेंगे। इसके बजाय, ऊर्ध्वाधर धारीदार भागों को देखें।
    • पोलो शर्ट या संकीर्ण उच्च कॉलर आपके कंधों की चौड़ाई कम कर देंगे तो, सामान्य कटौती शर्ट के लिए चुनते हैं।
    • पतला या निष्पक्ष पतलून के बजाय, आम कटौती के टुकड़े देखें
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 26
    9
    यदि आपके पास अंडाकार आकार है, तो धारियों और ऊर्ध्वाधर पट्टियों के लिए विकल्प चुनें। ये विकल्प आपके शरीर को तुरन्त लंबा कर देंगे, यह एक दुबला लग रहा है। क्षैतिज पट्टियों से बचें क्योंकि वे आपके शरीर को अधिक गोल बना सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आपके पैंट सही एक्सटेंशन है, बस पैर से पकड़कर नीचे बिंदु पर आ रहा है, के रूप में बैगी पैंट उनके छोटे पैर बाहर जाना और अपने शरीर के निचले हिस्से को कम परिभाषा देते हैं।
    • पतला पैंट आपके पैरों को लंबा कर देंगे, आपके शरीर को अधिक परिभाषित आकृति प्रदान करेंगे।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 27
    10
    यदि आपके पास अंडाकार आकृति है, तो रंगों या प्रिंटों के साथ ध्यान केंद्रित करें, अपने संगठनों पर ध्यान केंद्रित करें। गहरा पैंट या जैकेट की एक जोड़ी के साथ एक मुद्रित या टेक्सचर शर्ट का मिश्रण करें ताकि रोचक और मूल्यवान रहें।
  • पिक्चर शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना है चरण 28
    11
    यदि आपके पास अंडाकार आकृति है, तो लटकने वाले कॉलर, उच्च और विस्तृत कॉलर या पोलो कॉलर से बचें। ये विकल्प केवल इस क्षेत्र के पहलू को और अधिक गोल छोड़ देंगे, पतले बजाय।
    • चिह्नित या रंगीन बेल्ट केवल आपकी कमर के आसपास के क्षेत्र में ध्यान आकर्षित करेंगे, जिससे आपके बड़े बिंदुओं पर प्रकाश डाला जाएगा। तो, सरल बेल्ट पहनें - या उनका उपयोग न करें।
  • विधि 4
    अवसर के अनुसार ड्रेसिंग करना

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि क्या पहना दो चरण 2 9
    1
    रचनात्मक रहें, लेकिन पेशेवर जब आप नौकरी साक्षात्कार के लिए तैयार हो जाएं पुराने नियम अभी भी लागू होते हैं: कोई जीन्स, अपील कपड़े या चलने वाले जूते पुरुषों को एक सूट या कॉलर शर्ट, सुरुचिपूर्ण जूते और टाई के लिए चुनना चाहिए। दूसरी ओर, महिलाओं को इन साक्षात्कारों के लिए "केवल सूट पहने हुए" नीति के संबंध में अधिक स्वतंत्रता है।
    • एक पेंसिल स्कर्ट, एक छोटी जैकेट और एक और विकल्प तंग ढीला पतलून और गर्म जूते के साथ एक कॉलर शर्ट भी शामिल है ऊँची एड़ी के जूते विस्फोट की एक जोड़ी के साथ एक रेशम ब्लाउज गठबंधन। तुम भी एक पोशाक है कि एक पेशेवर और अनूठा रूप रखने के लिए घुटने, एक बेल्ट और एक कार्डिगन तक पहुँच जाता है पहन सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलें कि क्या पहना जाता है चरण 30
    2
    अगर रात्रिभोज में जा रहा हो, मेजबान को ड्रेस कोड के बारे में पूछें। इन मौकों के लिए संगठन में "हाथ मारा" करना मुश्किल हो सकता है तो सीधे स्रोत पर जाएं और आशंका से पूछें कि उस व्यक्ति ने क्या पहना है आप पहन रहे हैं।
    • आप ड्रेस कोड के बारे में निश्चित नहीं हैं, लेकिन मेजबान परेशान करने के लिए नहीं करना चाहते हैं, तो आप एक और अधिक सुरुचिपूर्ण देखो छोड़ने के लिए (यदि आप महिला हैं) उसके पर्स में एक सुंदर दुपट्टा और आकर्षक बालियां बचा सकता है। आप एक आदमी हैं, तो आप इस मामले में एक टाई और अपनी जेब में दुकान आप अपने रूप में सुधार करने की आवश्यकता है के साथ एक खेल जैकेट ले जा सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 31
    3
    यदि आप एक कॉकटेल पार्टी में जा रहे हैं तो एक अधिक आरामदायक देखो चुनें महिलाओं के आकस्मिक संगठनों में रोचक विवरण और एक स्कर्ट या दर्जी पैंट की एक जोड़ी के साथ ब्लाउज शामिल हो सकते हैं। पुरुष पैंट और एक सामाजिक शर्ट चुन सकते हैं
    • महिला उच्च ऊँची एड़ी के जूते के साथ या बिना जूते पहन सकती हैं पुरुष चमड़े के जूते, ऑक्सफ़ोर्ड जूते या स्लिप-ऑन जूते पहन सकते हैं
    • एक जैकेट या खेल कोट (पुरुषों के लिए) और एक उचित जैकेट (महिलाओं के लिए) के साथ अपने संगठन को पूरा करें।
  • छवि को शीर्षक से जानें जो चरण 32 के बारे में जानें
    4
    अपने पेशेवर को देखो, लेकिन बहुत औपचारिक नहीं, काम पर जाने के लिए या एक कार्यालय पार्टी। अपने काम के माहौल की संस्कृति के बारे में सोचो क्या वह रूढ़िवादी या अधिक आराम से है? इस या अवसर के बावजूद, कई आंख को पकड़ने वाले टुकड़े पहनने से बचें
    • एक बहुत ही चमकीला संगठन आपको कार्यालय में गंभीरता से ले जाया जा सकता है।
    • महिलाओं को एक अच्छा ब्लाउज या ब्लाउज और एक जैकेट के साथ तंग पैंट का विकल्प चुन सकते हैं। एक लिफाफा पोशाक और कुछ गहने पहने हुए भी फिट और अभी तक पेशेवर रहने के लिए एक बढ़िया विकल्प है।
    • पुरुष विस्तृत पैटर्न या जेब के साथ एक नमूनों या बनावट वाले टाई और कॉलर शर्ट पहन सकते हैं। जीन्स के बजाय तंग पैंट के लिए ऑप्ट
  • छवि को शीर्षक से जानें जो चरण 33 के बारे में जानें
    5
    जब तक आप दुल्हन या दुल्हन नहीं हो जाते, शादियों में सफेद कपड़े न पहनें आप अन्य रंगों का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि काले और लाल - हालांकि, दुल्हन और दूल्हे के लिए सफेद अभी भी आरक्षित है साल के समय और शादी के स्थान पर विचार करते समय तय करें कि क्या पहनना है।
    • एक सरल शादी के लिए, गर्म समय के दौरान बाहर किए गए, आप एक आकर्षक रेशम कपड़े पहन सकते हैं (यदि यह महिला है) या एक सरल कॉलर शर्ट और कपास पैंट (यदि आप पुरुष हैं)।
    • कूलर के दौरान किए गए एक शादी के लिए, आप एक गर्म कपड़े और जूते पहन सकते हैं (यदि यह महिला है) या एक कॉलर शर्ट (यदि यह एक आदमी है) पर एक वी-गर्दन स्वेटर पहन सकता है।
  • छवि शीर्षक से पता करें कि क्या पहना है चरण 34
    6
    यदि आप एक अंतिम संस्कार या दफनाने में भाग ले रहे हैं तो सरल और स्वादिष्ट टुकड़ों का चयन करें आपकी पोशाक को काला होना नहीं है (आखिरकार, यह ब्राज़ील में एक मजबूत परंपरा नहीं है), लेकिन आपको अभी भी सम्मान करना होगा। तटस्थ काले रंग के कपड़े, जैसे नौसेना नीला, भूरा या वन हरा अच्छा विकल्प हैं। बहुत उत्सव वाले भागों या उपसाधन से बचें, जब तक अंतिम संस्कार / अंतिम संस्कार आयोजकों अन्यथा निर्दिष्ट नहीं करते।
  • युक्तियाँ

    • इस आलेख के अंश लिंग के आधार पर वर्गों में विभाजित किए गए हैं ताकि निर्देश स्पष्ट हो सकें। हालांकि, आप क्या पहन सकते हैं के रूप में शैली द्वारा सीमित नहीं लगा। आपको अपनी त्वचा की टोन, आपके शरीर के आकार और आपके लिंग के बावजूद आने वाली घटना के अनुसार पोशाक कैसे चुनने के लिए स्वतंत्र महसूस करें।

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (30)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com