IhsAdke.com

एक टेबल देखा कैसे उपयोग करें

टेबल आरी कार्यशालाओं और इसी तरह के काम करने के उपकरण हैं - लेकिन ये भी काफी खतरनाक हैं। सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि उन्हें सुरक्षित रूप से कैसे उपयोग करें!

चरणों

चित्र का प्रयोग करें एक तालिका देखा चरण 1
1
मैनुअल पढ़ें। सुनिश्चित करें कि आप सही देखा उपयोग कर रहे हैं और यह ठीक से स्थापित है। हमेशा सुरक्षा चश्मा पहनें और तेज आरी का उपयोग करें - जैसा कि "अंधा" भाग लकड़ी को नुकसान पहुंचा सकते हैं और चोट लगने के कारण भी।
  • चित्र का प्रयोग करें एक तालिका देखा चरण 2
    2
    ब्लेड गार्ड की जांच करें। क्या यह ठीक से काम करता है? आपको लगातार ढीले भागों की जांच करना चाहिए। जब भी संभव हो, इन मदों का उपयोग करें यदि आपके पास एक नहीं है, तो अतिरिक्त निवारक उपाय करें।
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 3
    3
    सुनिश्चित करें कि ब्लेड और सील स्तर हैं। आप लकड़ी के एक टुकड़े पर एक सीधी रेखा खींचकर एक परीक्षा कर सकते हैं - ऐसी पंक्ति को टिप के समानांतर होना चाहिए। फिर इसे देखा के साथ काट दिया
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 4
    4
    गहने या ढीले वस्त्र पहनने से बचें ये आइटम ब्लेड से फंस सकते हैं यदि आप बहुत करीबी हो जाते हैं - उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं और संभवत: आपके शरीर को ऑब्जेक्ट तक खींच सकते हैं।
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 5
    5
    अपेक्षाकृत कम पिच पर ब्लेड रखें कम ब्लेड कम खतरे की पेशकश करते हैं - दुर्घटनाओं की कम संभावना के साथ। टुकड़ा जितना अधिक होगा, कम दाँत एक समय में लकड़ी के संपर्क में होंगे, और इसलिए अधिक घर्षण, अधिक गर्मी और चोट का एक बड़ा मौका होगा।
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 6
    6



    शुरू करने से पहले, हमारे लिए लकड़ी का निरीक्षण करें, नाखूनों, स्टेपल, और पसंद करें यदि संभव हो तो समुद्री मील से बचें: अन्यथा, उनके द्वारा काटने के दौरान सावधान रहें
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 7
    7
    देखने को चालू करें और इसे काटने से पहले इसकी अधिकतम आरपीएम तक पहुंचने दें।
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 8
    8
    देखा की तरफ रहें- अगर लकड़ी "कास्ट" है - और यह सुनिश्चित कर लें कि सामग्री को सुरक्षित रूप से बांधा गया है।
  • चित्र का प्रयोग करें एक तालिका देखा चरण 9
    9
    अपने हाथों को देखने के करीब होने से रोकने के लिए हर समय एक धक्का छड़ी को बंद रखो। कभी लकड़ी का एक टुकड़ा कटौती करने की कोशिश न करें जो बहुत लंबा या बहुत व्यापक है आंखों के खिलाफ लकड़ी को धक्का मत करो - बस थोड़ा सा दबाव के साथ इसे सही जगह पर छोड़ दें। इस संपर्क को मजबूर करने से अधिक घर्षण होता है और दुर्घटनाओं का कारण बन सकता है।
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 10
    10
    कटाई करते समय देखा हुआ बाड़ के खिलाफ लकड़ी फर्म रखें उपयुक्त तालिका, सुरक्षा सहायक उपकरण का उपयोग करें और मदद के लिए किसी व्यक्ति से पूछें (यदि आवश्यक हो)।
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 11
    11
    लकड़ी से इसे हटाने से पहले पूरी तरह से रोकने के लिए देखा जाने की प्रतीक्षा करें - अगर वह पूरी तरह से सामग्री काट नहीं रही है
  • चित्र का प्रयोग करें एक टेबल देखा चरण 12
    12
    कानों में सुरक्षात्मक कानपटल पहनें। तालिका में मोटर्स काफी शोर हैं और आप अपनी सुनवाई को नुकसान पहुंचा सकते हैं यदि आप स्वयं को सुरक्षित नहीं रखते हैं प्लग का एक अच्छा जोड़ी लागत कम है - $ 50 से कम - लेकिन आप $ 2 तक के समान भागों खरीद सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com