IhsAdke.com

कैसे जावास्क्रिप्ट जावा परीक्षक के साथ काम कर रहा है की जांच करने के लिए

जावास्क्रिप्ट एक अच्छा इंटरनेट ब्राउज़िंग के लिए आवश्यक है कई साइटें अनुप्रयोगों और अन्य कार्यों में जावास्क्रिप्ट का उपयोग करती हैं यह जानने के लिए कि आपका ब्राउज़र जावास्क्रिप्ट चला रहा है या नहीं, तो आप एक वेबसाइट का उपयोग कर सकते हैं और इसे जल्दी से जांच कर सकते हैं। अपने ब्राउज़र की जावास्क्रिप्ट काम कर रहा है या नहीं यह जानने के लिए पढ़ना जारी रखें।

चरणों

1
अपने ब्राउज़र को लॉन्च करें। ब्राउज़र चुनें, जिसे आप देखना चाहते हैं कि क्या जावास्क्रिप्ट काम कर रहा है और उसके डेस्कटॉप आइकन को डबल-क्लिक करके शुरू करें।
  • 2



    जावा परीक्षक पर जाएं ब्राउज़र पता बार में, टाइप करें https://javatester.org/ और "दर्ज करें" दबाएं। आपको जावा परीक्षक होम पेज पर ले जाया जाएगा
    • जावा परीक्षक एक वेबसाइट है जो आपको जल्दी से जांचने की अनुमति देता है कि जावास्क्रिप्ट आपके ब्राउज़र में काम कर रहा है या नहीं।
  • 3
    अपने ब्राउज़र की जांच करें मुखपृष्ठ पर, पृष्ठ के शीर्ष पर "अपने ब्राउज़र का उपयोग कर रहा जावा संस्करण का परीक्षण करें" क्लिक करें
  • 4
    सुनिश्चित करें कि आपके ब्राउज़र का जावास्क्रिप्ट काम कर रहा है आपको पाठ के साथ एक पृष्ठ पर ले जाया जाएगा एक नीला बॉक्स पृष्ठ के मध्य में होगा। अगर नीली बॉक्स के अंदर एक गुलाबी भाग होता है, तो इसका मतलब है कि जावास्क्रिप्ट ठीक काम कर रहा है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com