IhsAdke.com

ब्रूम कैसे खींचना

झाड़ू घरेलू सफाई के लिए एक उपकरण है, परंपरागत रूप से एक लकड़ी के हैंडल से बना है और कठोर पुष्प का एक बंडल। कई शताब्दियों के लिए, झाड़ू जादू या जादू टोना से जुड़ा हुआ है, जिससे यह एक तत्व बना हुआ है कि डिजाइनर हेलोवीन दृश्यों या जादू के दृश्यों को चित्रित करने में रुचि रखते हैं (उदाहरण के लिए, जो कि हैरी पॉटर ब्रह्मांड में होता है) को हावी होना चाहिए इस अनुच्छेद में, आप सीखेंगे कि कैसे चार सरल चरणों में झाड़ू खींचें।

चरणों

ड्रॉ अ ब्रूम चरण 1 शीर्षक वाला चित्र
1
झाड़ू के "कंकाल" ड्रा। एक बड़ी ऊर्ध्वाधर रेखा खींचना और इसे दो भागों में विभाजित करें: ऊपरी, पतला, और निचला, व्यापक। पहले की लंबाई दूसरी बार जितनी बार दोगुनी होनी चाहिए - संभव है कि उस अनुपात के लिए वफादार होने का प्रयास करें।
  • ड्रॉ अ ब्रूम चरण 2 शीर्षक वाला चित्र
    2
    "कंकाल" के चारों ओर झाड़ू की रूपरेखा बनाएं शीर्ष पर, झाड़ू के संचालन को ब्रिसलों के नीचे खींचें। ड्रॉइंग को प्राकृतिक फाइबर पट्टी में जोड़ना याद रखें जो झाड़ू के संभाल के लिए ब्रिकेट को जोड़ता है।
    • केबल झाड़ी के "कंकाल" के लिए बनाई गई रेखा से थोड़ा अधिक व्यापक होनी चाहिए। रस्सी के आकार का एक घंटी की तरह होता है, अपवाद के साथ कि निचले हिस्से बाहर निकले नहीं होते हैं।
  • ड्रॉ अ ब्रूम चरण 3 शीर्षक वाला चित्र



    3
    झाड़ू के आकार को चित्रित करने के बाद, विवरण जोड़ें। रस्सी का प्रतिनिधित्व करने के लिए, हेटेस करें - लेकिन उन्हें आंतरायिक, अनियमित बनाने के लिए, जैसा कि आप नीचे दिए गए चित्र में देख सकते हैं। साथ में लोचदार स्ट्रिप्स भी खीचें जो पुआल फाइबर को एक साथ पकड़ते हैं।
    • झाड़ू को थोड़ा अपूर्ण, विषम बनाओ। ड्राइंग की यह शैली एक परिपूर्ण से ज्यादा यथार्थवादी बनाती है।
  • ड्रॉ अ ब्रूम चरण 4 नामक चित्र
    4
    बाहर की रेखाओं को सुदृढ़ करें और ड्राइंग समाप्त हो जाएंगे। यदि आप चाहते हैं तो आप गहरे भूरे रंग के केबल को रंग दे सकते हैं। सूखे पुआल रंग के लिए निचले हिस्से की जांच करें।
  • ड्रॉ अ ब्रूम फाइनल शीर्षक वाले चित्र
    5
    ड्राइंग तैयार है!
  • युक्तियाँ

    • स्केचिंग करते समय, पेंसिल पर थोड़ा दबाव डालें इस तरह, किसी भी त्रुटि को सुधारना आसान है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com