IhsAdke.com

कैसे चुप में एक iPhone रखो

आईफोन से सचेतक, कंपन और रोशनी को म्यूट करने के लिए, "शांत" या "परेशान मत करो" मोड को चालू करें। "चुप" मोड जल्दी से श्रव्य कंपन चेतावनी स्विच - यहां तक ​​कि "परेशान न करें" मोड सभी रुकावटों (कंपन और रोशनी सहित) को ब्लॉक कर सकता है जो आपको बाधित कर सकता है उनमें से प्रत्येक की सेटिंग को समायोजित और कस्टमाइज़ करें ताकि आप अपने आईफोन पर वास्तव में क्या चाहिए।

चरणों

विधि 1
"शांत" मोड का उपयोग करना

  1. 1
    समझें कि "मौन" मोड क्या है यह iPhone सेटिंग ने कॉल और नोटिफिकेशन की आवाज़ को बंद कर दिया है, उन्हें अलर्ट हिलते हुए बदल दिया है यह मूक (लगभग पूरी तरह से) फोन का एक त्वरित और सुविधाजनक तरीका है
    • नोट: "घड़ी" एप्लिकेशन में सेट किए गए अलार्म "मौन" मोड को अनदेखा करेगा और कॉन्फ़िगर किए गए समय को स्पर्श करेगा। हालांकि, अन्य एप्लिकेशन से अलार्म घड़ी रिंग नहीं करेंगे।
  2. साइरेंट स्टेप 2 पर एक आईफ़ोन रखें
    2
    म्यूट / प्ले स्विच को टॉगल करें यह स्विच (जिसे "म्यूट" कहा जाता है) आईफोन के ऊपरी बाएं कोने में स्थित है इसे "नीचे" (म्यूट करने के लिए) पर खींचने से फोन को कंपन हो जाएगा, स्विच के नीचे एक नारंगी पट्टी प्रदर्शित करेगा
    • "अप" स्थिति का मतलब है कि फोन ध्वनि चालू है।
    • जब आप स्क्रीन के साथ आईफोन को म्यूट करते हैं, तो आप "म्यूट कॉल" अधिसूचना देखेंगे।
  3. साइरेंट स्टेप 3 पर एक आईफ़ोन रखें
    3
    फ़ोन को हिलने से रोकने के लिए "ध्वनि" सेटिंग समायोजित करें फ़ोन को वास्तव में शांत करने के लिए, आप इसे "सेटिंग"> "ध्वनि" पर जाकर इसे "मौन" मोड में हिलने से रोक सकते हैं। कुंजी "साइलेंट मोड में कंपन" ढूंढें और उसे सफेद (बंद) पर बदलें।
    • यह सेटिंग कॉल और नोटिफिकेशन के दौरान स्क्रीन को ब्लिंक करने से रोकती नहीं है।
  4. साइरेंट स्टेप 4 पर एक आईफ़ोन रखें
    4
    कुंजीपटल कुंजी म्यूट करें यदि आप कुंजीपटल पर कुंजी दबाते हैं, तो आप इसे "सेटिंग्स"> "ध्वनि" द्वारा मौन कर सकते हैं। हरे रंग (पर) से सफेद (बंद) तक "कीबोर्ड क्लिक" कुंजी को स्लाइड करें।
  5. साइरेंट स्टेप 5 पर एक आईफोन रखो चित्र
    5
    "ब्लॉक ध्वनि" को बंद करें स्क्रीन लॉकिंग / अनलॉक करते समय iPhone बहुत शोर करता है, चाहे वह "मौन" मोड में है या नहीं। इस ध्वनि को बंद करने के लिए, "सेटिंग"> "ध्वनि" पर जाएं और मेनू के नीचे "ब्लॉक ध्वनि" बटन ढूंढें। ब्लॉकिंग ध्वनियों को मूक करने के लिए हरे रंग का रंग स्विच (चालू) को सफेद (ऑफ) पर ले जाएं।

विधि 2
परेशान मत मोड का उपयोग करना

साइरेंट स्टेप 6 पर एक आईफ़ोन रखें



1
परेशान न करें मोड को समझें। यह iPhone सेटिंग अस्थायी रूप से सभी आवाज़, कंपन और रोशनी को ताला लगाती है, इसलिए आप विचलित नहीं होते हैं। जब डिवाइस इस मोड में है, तो यह सामान्य रूप से संदेश और कनेक्शन प्राप्त करता है, लेकिन स्क्रीन को स्पर्श, कंपन या चालू नहीं करता है।
  • नोट: "क्लॉक" एप्लिकेशन में सेट एक अलार्म "परेशान न करें" मोड को बायपास करेगा और कॉन्फ़िगर किए गए समय को स्पर्श करेगा।
  • बहुत से लोग अवांछित कंपन, रोशनी या चेतावनियों द्वारा जागृत होने से बचने के लिए बिस्तर पर जाकर इस मोड को सक्रिय करते हैं।
  • साइरेंट स्टेप 7 पर एक आईफ़ोन रखें
    2
    स्क्रीन के ऊपर से अपनी उंगली स्लाइड करें यह iPhone नियंत्रण कक्ष खुल जाएगा।
  • साइरेंट स्टेप 8 पर एक आईफ़ोन रखें
    3
    "क्रिसेंट चन्द्रमा" आइकन के साथ बटन स्पर्श करें यह नियंत्रण कक्ष के शीर्ष पर स्थित है और इसका प्रयोग डिस्टर्ब अटूट मोड को सक्षम करने के लिए किया जाता है। यदि यह बटन सफेद है, तो यह पहले से ही सक्रिय है। परेशान न करें मोड को बंद करने के लिए इसे फिर से टैप करें (इसे फिर से ग्रे छोड़कर)
    • आप सेटिंग में इस फ़ंक्शन को भी एक्सेस कर सकते हैं> परेशान मत करो सफेद से हरे रंग के "मैनुअल" के बगल में स्विच बदलें
    • नियंत्रण कक्ष में एक और समान चिह्न है जो सूर्य के अंदर एक चंद्रमा चंद्रमा दिखाता है यह फ़ंक्शन को सक्रिय करने के लिए कार्य करता है रात की पाली.
  • साइरेंट स्टेप 9 में एक आईफ़ोन रखें
    4
    हर बार निर्धारित समय पर इस मोड को दर्ज करें और बाहर निकलें। यदि आप दैनिक आधार पर मत बिगाड़ें मोड का उपयोग करते हैं, तो आप अपने iPhone को स्वचालित रूप से सक्रिय करने और इसे विशिष्ट समय पर बाहर निकालने के लिए प्रोग्राम कर सकते हैं। "सेटिंग"> "परेशान न करें" चुनें "शेड्यूल्ड" के बगल में कुंजी को सफेद से हरे रंग में ले जाएँ, और "से" और "टू" फ़ील्ड में मैन्युअल रूप से समय सेट करें
    • उदाहरण के लिए, आप काम के घंटों में विकर्षणों से बचने के लिए काम के घंटे (8 बजे से शाम 6 बजे) के दौरान इसे सक्रिय कर सकते हैं।
  • साइरेंट स्टेप 10 पर एक आईफ़ोन रखें
    5
    परेशान न करें मोड के दौरान निश्चित संख्याओं से कॉल के लिए अपवाद बनाएं। डिफ़ॉल्ट रूप से, यह मोड सामान्य रूप से प्रकट होने वाले कॉल अधिसूचनाओं और संदेशों को "पसंदीदा" के रूप में सहेजा गया अनुमति देता है आप "सेटिंग"> "परेशान न करें"> "कॉल से अनुमति दें" के अंतर्गत इस सेटिंग को कस्टमाइज़ कर सकते हैं।
    • "हर कोई," "कोई भी नहीं," "पसंदीदा" या "सभी संपर्क" में से चुनें।
  • साइरेंट स्टेप 11 पर एक आईफ़ोन रखें
    6
    बार-बार कॉल प्रदर्शित करने की अनुमति दें। डिफ़ॉल्ट रूप से, परेशान न करें मोड को तीन मिनट के भीतर एक ही व्यक्ति द्वारा किए गए कॉल की अनुमति देने के लिए सेट किया गया है। यह सेटिंग एक आपातकालीन उपाय के रूप में बनाई गई थी, लेकिन अक्षम किया जा सकता है
    • "सेटिंग"> "परेशान न करें" चुनें
    • "दोहराएं कॉल" के बगल में कुंजी ढूंढें। इस मोड को चालू रखने के लिए उसे हरा दें या इसे बंद करने के लिए सफेद पर स्विच करें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com