IhsAdke.com

कैसे रखें पर एक iPhone कॉल प्लेस

चाहे जो फोन वाहक का उपयोग किया जाता है, एक आईफोन पर एक म्यूट कनेक्शन लगाया जा सकता है जिससे कि आप जिस व्यक्ति से बात कर रहे हों वह आपको सुन नहीं सके। यदि आप जीएसएम वाहक का उपयोग कर रहे हैं, तो आप कॉल को पकड़ में रख सकते हैं, जो दोनों लोगों के लिए म्यूट को सक्रिय करेगा, जिससे आपको एक और कॉल करने की इजाजत मिलेगी। आप कई कॉल्स को एक साथ मिलकर सम्मेलन भी बना सकते हैं।

चरणों

भाग 1
एक मौन कॉल रखकर

पटकथा शीर्षक एक आईफोन कॉल प्लेस प्लेस 1 पर रखें
1
कॉल करें या जब तक आप एक प्राप्त न करें तब तक प्रतीक्षा करें। आप मूक पर एक कॉल प्रगति कर सकते हैं एक कॉल करें जैसा कि आप सामान्य रूप से करते हैं या जब तक कोई आपको कॉल नहीं करता तब तक प्रतीक्षा करें
  • पटकथा शीर्षक में एक आईफोन कॉल प्लेस रखें 2
    2
    कॉल करते समय "म्यूट" बटन को टैप करें। जब आप अपने कान से फोन उठाते हैं तो यह बटन उपलब्ध होगा। जब आप इसे छूते हैं, तो माइक्रोफ़ोन बंद हो जाएगा।
  • पटल पर रखें एक आईफोन कॉल प्लेस 3 पर रखें
    3
    होम स्क्रीन पर जाने के लिए "होम" बटन टैप करें ऐसा करने से आपको "कैलेंडर" जैसे अन्य iPhone अनुप्रयोगों तक पहुंचने की सुविधा मिलती है। अंत में, कॉल स्क्रीन पर वापस जाने के लिए फिर से "होम" बटन दबाएं।
  • स्टेप 4 में एक आईफोन कॉल प्लेस रखें
    4
    माइक्रोफ़ोन को पुन: सक्रिय करने के लिए फिर से "म्यूट" बटन टैप करें। फिर आप कॉल पर वापस बात कर सकते हैं।
  • भाग 2
    पकड़ पर एक कॉल रखकर




    पटकथा शीर्षक 5 पर एक आईफोन कॉल रखें
    1
    कॉल करें या जब तक आप एक प्राप्त न करें तब तक प्रतीक्षा करें। यदि आप जीएसएम वाहक का उपयोग कर रहे हैं, तो आप इसे म्यूट करने की बजाए कॉल पर रख सकते हैं। यह प्रक्रिया सीडीएमए कैरियर पर काम नहीं करती।
  • चित्र शीर्षक में एक आईफोन कॉल प्लेस रखें 6
    2
    कॉल पर करते हुए "म्यूट" बटन स्पर्श करें और दबाएं। जब आप ऐसा करते हैं, तो कॉल को रोक दिया जाएगा, मूक नहीं। यह माइक्रोफ़ोन न केवल, बल्कि स्पीकर को भी अक्षम करता है।
  • शीर्षक 7 चित्र पर एक आईफोन कॉल प्लेस शीर्षक
    3
    अन्य ऐप्स का उपयोग करने के लिए होम बटन टैप करें ऐसा करने से आपको "कैलेंडर" जैसे अन्य iPhone अनुप्रयोगों तक पहुंचने की सुविधा मिलती है। कॉल स्क्रीन पर वापस जाने के लिए फिर से "होम" बटन दबाएं।
  • चित्र शीर्षक में एक आईफोन कॉल प्लेस रखें 8
    4
    प्रतीक्षा से कॉल को रोकने के लिए "होल्ड करें" बटन टैप करें कॉल फिर शुरू होता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप आईओएस 7 या बाद के संस्करण का उपयोग कर रहे हैं, तो कॉल को पकड़ में रखते हुए "गृह" बटन पर टैप करके होम स्क्रीन पर वापस लौटा सकते हैं। वापस कॉल करना बंद करो, बस "फोन" एप्लिकेशन को फिर से खोलें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com