IhsAdke.com

कैसे iPhone पर एक पासवर्ड रखो

आपके आईफोन में शायद बहुत सी महत्वपूर्ण व्यक्तिगत जानकारी संग्रहीत हो गई है इस तक पहुंच की रक्षा के लिए पासवर्ड सेट करके, आप इन महत्वपूर्ण आंकड़ों को गलत हाथों में गिरने से रोक सकते हैं यदि आपका iPhone चोरी हो जाता है पासवर्ड सेट करने के लिए केवल एक या दो मिनट की आवश्यकता होती है, लेकिन यह आपके डिवाइस पर सबसे महत्वपूर्ण सुरक्षा सुविधाओं में से एक है।

चरणों

एक iPhone चरण 1 पर एक पासकोड सेट करें चित्र शीर्षक
1
सेटिंग ऐप खोलें यह आईफोन की होम स्क्रीन पर पाया जा सकता है
  • एक iPhone चरण 2 पर एक पासकोड सेट करें चित्र शीर्षक
    2
    "पासवर्ड" स्पर्श करें इस विकल्प को ढूंढने के लिए आपको नीचे स्क्रॉल करना होगा। यह तीसरे समूह में स्थित है।
  • एक iPhone चरण 3 पर एक पासकोड सेट करें चित्र शीर्षक
    3
    तय करें कि आप सरल पासवर्ड दर्ज करना चाहते हैं। इसमें चार संख्यात्मक अंकों की स्थापना होती है, जैसे कि बैंक पासवर्ड। यदि आप एक सामान्य पसंद करते हैं, तो आप किसी भी तरह से प्रवेश कर सकते हैं। सरल पासवर्ड चालू करने के लिए, सरल पासवर्ड कर्सर को "चालू" पर स्लाइड करें।
  • एक iPhone चरण 4 पर एक पासकोड सेट करें चित्र शीर्षक
    4
    इसे सक्रिय करें "सक्रिय पासवर्ड" बटन स्पर्श करें आपको अपना नया पासवर्ड दर्ज करने के लिए कहा जाएगा



  • एक iPhone चरण 5 पर एक पासकोड सेट करें शीर्षक वाला चित्र
    5
    एक पासवर्ड बनाएँ आपको सेट किए जाने के लिए नए वाक्यांश दो बार दर्ज करने के लिए संकेत दिया जाएगा। यदि आप सरल पासवर्ड का उपयोग कर रहे हैं, तो आपको केवल संख्याओं तक पहुंच प्राप्त होगी। यदि आप सामान्य उपयोग करते हैं, तो एक्सेस सभी कीबोर्ड पर जारी किया जाएगा।
    • एक पासवर्ड सेट करना सुनिश्चित करें जो आपको याद है, क्योंकि आपको फ़ोन तक पहुंचने की आवश्यकता होगी।
  • एक iPhone चरण 6 पर एक पासकोड सेट करें शीर्षक वाला चित्र
    6
    निर्धारित करें कि पासवर्ड कब सक्षम होना चाहिए। इसे परिभाषित करने के लिए "शीघ्र पासवर्ड" टैप करें, उसे अनुरोध किया जाना चाहिए। आपके द्वारा सेट किए जाने का समय स्क्रीन बंद होने के बाद के लिए मान्य है। उदाहरण के लिए, यदि आप 5 मिनट डालते हैं, तो हटाए गए स्क्रीन के 5 मिनट के बाद पासवर्ड का अनुरोध किया जाएगा।
    • छोटे समय बहुत सुरक्षित होते हैं यदि आपके पास बहुत महत्वपूर्ण डेटा है, तो यह अनुशंसा की जाती है कि आप "तुरंत" विकल्प चुनें।
  • एक iPhone 7 पर सेट करें पासकोड सेट करें
    7
    IPhone तक पहुंचने के कई प्रयासों के बाद डेटा को हटाए जाने में सक्षम करें अगर आप वास्तव में अपने डेटा को संरक्षित करना चाहते हैं, तो आप पासवर्ड दर्ज करने के 10 प्रयासों के बाद आईफोन को मिटा सकते हैं। इस विकल्प को सक्षम करने के लिए, "पासवर्ड" मेनू के नीचे स्थित "मिट मिटाएं" सेटिंग सक्षम करें
  • एक iPhone चरण 8 पर एक पासकोड सेट करें चित्र शीर्षक
    8
    चुनें कि आपके iPhone लॉक होने पर क्या पहुंचा जा सकता है। आप अपने आईफोन पर कुछ फ़ंक्शंस सक्षम कर सकते हैं ताकि इसे लॉक होने पर भी उपयोग किया जा सके। सिरी, पासबुक, आज, अधिसूचना देखें और आने वाले संदेशों की प्रतिक्रिया सक्रिय हो सकती है। कर्सर को उन विकल्पों में स्लाइड करें जिन्हें आप चालू करना चाहते हैं।
    • आपका पासवर्ड तैयार है
  • युक्तियाँ

    • हमेशा एक पासवर्ड का उपयोग करें जो कि कोई भी नहीं जानता, अतिरिक्त सुरक्षा के लिए आपको अपने iPhone खो देना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com