IhsAdke.com

एंड्रॉइड सीधे टॉक फ़ोन को अनलॉक कैसे करें

बस किसी भी अन्य फोन की तरह जिसे आप वाहक से प्राप्त करते हैं (चाहे अनुबंध के साथ या बिना), सीधे टॉक फ़ोन को कोड के एक सेट के साथ संरक्षित किया जा सकता है ताकि कोई भी आप अपने फोन तक पहुंच सकें। यह फोन बंद है, जबकि सभी कार्यों को अक्षम करके अपने फोन के लिए सुरक्षा और गोपनीयता प्रदान करता है। अपने सीधे टॉक एंड्रॉइड फोन का पुन: उपयोग करने के लिए, आपको बस इसे अनलॉक करना है। कैसे? पता लगाने के लिए चरण 1 पर जाएं।

चरणों

अनलॉक एंड्रॉइड स्ट्रेट टॉक फ़ोन चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
फोन स्क्रीन सक्रिय करें स्क्रीन को सक्रिय करने के लिए अपने फोन पर "पावर / लॉक" बटन दबाएं अधिकांश एंड्रॉइड फोन पर "पावर / लॉक" बटन डिवाइस के शीर्ष पर या एक तरफ (वॉल्यूम समायोजन बटन के बगल में) या तो होता है बटन दबाएं और स्क्रीन सक्रिय हो जाएगी।



  • अनलॉक एंड्रॉइड स्ट्रेट टॉक फ़ोन चरण 2 के शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपना पासवर्ड दर्ज करें आपको अपना डिवाइस अनलॉक करने के लिए चार अंकों का पासवर्ड दर्ज करना होगा। वर्चुअल कीबोर्ड का उपयोग करके पासवर्ड दर्ज करें और अपने फोन और इसके सभी कार्यों की पुष्टि और अनलॉक करने के लिए "ओके" या "दर्ज करें" दबाएं। br>
    • अगर आप अपना अनलॉक पासवर्ड भूल जाते हैं और आपके फोन का उपयोग करने में असमर्थ हैं, तो आपको सीधे टॉक की एसएसी से संपर्क करना होगा और अपना पासवर्ड रीसेट करने का अनुरोध करना होगा। सीधे टॉक के एसएसी विभाग के संपर्क में आने के कुछ तरीके हैं:
      • किसी अन्य टेलीफोन का उपयोग करके, आप 1-877-430-सेल (2355) को 08:00 और 00:00 के बीच, पूर्वी मानक समय पर कॉल कर सकते हैं। एक सप्ताह में सात दिन खोलें।
      • यदि आपका अवरुद्ध फोन कॉल करने का एकमात्र तरीका है, तो आप सीधे टॉक एसएसी को [email protected] पर ईमेल कर सकते हैं। वे जितनी जल्दी हो सके आपको एक उत्तर भेज देंगे।
    • आपके हाथ में नया अनलॉक पासवर्ड मिलने के बाद, ऊपर दिए गए चरण 1 और 2 को दोहराएं, और अपना डिवाइस अनलॉक करने के लिए पासवर्ड डालें और उसका पुन: उपयोग करें।
    • फ़ोन को अनलॉक किया गया, अपना नया पासवर्ड सहेजें यदि आप इसे याद नहीं कर सकते हैं, तो इसे कागज के एक टुकड़े पर लिख सकते हैं, लेकिन इसे किसी सुरक्षित स्थान पर रखें, जिससे कि कोई भी उपयोग नहीं कर सके, जिससे कि कोई भी आपका पासवर्ड नहीं जान सके और अपना फोन अनलॉक नहीं कर सके।
  • युक्तियाँ

    • अपने नए सीधे टॉक एसएसी पासवर्ड प्राप्त करने के बाद, आप इसे अपने फोन सेटिंग्स में बदल सकते हैं ताकि आप यह सुनिश्चित कर सकें कि आपके डिवाइस को अनलॉक करने वाले पासवर्ड से कोई और नहीं जानता।
    • जब कोई पासवर्ड बनाते हैं, तो आपके लिए प्रासंगिक संख्या चुनें जो याद रखना आसान हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com