IhsAdke.com

IPhoto के साथ एक स्लाइड शो डीवीडी कैसे बनाएं

एक आसान और सस्ती विधि के माध्यम से जीवन के अनमोल क्षण साझा करें: एक स्लाइड शो डीवीडी। एक स्लाइड शो डीवीडी करना आसान है, निष्पादित करने में आसान है और कई बार कॉपी किया जा सकता है। अब आप एक माउस के क्लिक के साथ कीमती यादें सहेज सकते हैं। (नोट: यह ट्यूटोरियल मैक उपयोगकर्ताओं के लिए है।)

चरणों

IPhoto का उपयोग करके एक डीवीडी स्लाइडशो बनाएँ शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
सभी छवि फ़ाइलों को मानक JPG फ़ाइलों में कनवर्ट करें इस प्रकार की छवि को थोड़ा स्मृति अंतरिक्ष लेता है और अधिकांश ऑपरेटिंग सिस्टम द्वारा खोला जा सकता है।
  • IPhoto का उपयोग करते हुए एक डीवीडी स्लाइडशो बनाएँ शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    IPhoto में एक एल्बम बनाएं फ़ोटो फ़ोटो को व्यवस्थित करने और उन्हें संग्रहण में रखने के लिए स्मार्ट तरीके हैं। एक एल्बम बनाने के लिए, आवेदन के निचले भाग में स्थित विकल्प बार को ढूंढें। क्लिक करें और जोड़ें एक एल्बम बनाने के तुरंत बाद, बस इसे नाम दें और इसका इस्तेमाल करें।
  • IPhoto का उपयोग करके एक डीवीडी स्लाइडशो बनाएँ शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपने एल्बम में फोटो आयात करें आयात करने के लिए, फ़ाइल को केवल एल्बम पर खींचें और खींचें सर्वोत्तम प्रभावों के लिए, कालानुक्रमिक क्रम में व्यक्तियों द्वारा या महत्त्व से सॉर्ट करें संगठन इस परियोजना में गुप्त है
  • IPhoto का उपयोग करते हुए एक डीवीडी स्लाइडशो बनाएँ शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    संपादन करें! IPhoto की एक अद्भुत विशेषता किसी भी तस्वीर को पूरी तरह से संपादित करने की क्षमता है। घुमाएँ, कट, चिकना, प्रभाव जोड़ें - सब कुछ आपकी उंगलियों पर उपलब्ध है हालांकि, यदि आप गलती करते हैं, तो चिंता न करें क्योंकि हर चीज पूरी तरह से प्रतिवर्ती है। यह शुरू करना हमेशा संभव होता है



  • IPhoto का उपयोग करते हुए एक डीवीडी स्लाइडशो बनाएँ शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5
    स्थित "एक्जिक्यूट" बटन दबाकर प्रस्तुति सेटिंग्स को समायोजित करें जहां "जोड़ें" बटन स्थित है। स्क्रीन दिखाई देनी चाहिए, जहां आप संगीत जोड़ सकते हैं, स्लाइड की लंबाई बदल सकते हैं, और यहां तक ​​कि बदलाव भी बदल सकते हैं।
  • IPhoto का उपयोग करते हुए एक डीवीडी स्लाइड शो का शीर्षक चित्र चित्र 6
    6
    निर्यात करने के लिए मत भूलना! परियोजना को निर्यात पोर्टेबिलिटी और संगतता सक्षम बनाता है दोस्तों, परिवार या सहकर्मियों को दिखाने के लिए एक पर्स या बैकपैक में आपके लिए कॉम्पैक्ट डिस्क पर्याप्त कॉम्पैक्ट है बस "फाइल" और "निर्यात" का चयन करें
  • Ihhoto का उपयोग करते हुए एक डीवीडी स्लाइड शो का शीर्षक चित्र 7
    7
    क्विकटाइम का उपयोग करें क्विकटाइम मल्टीमीडिया प्रदर्शित करने की सार्वभौमिक विधि है अपनी पसंद के अनुसार सेटिंग्स समायोजित करें और परियोजना को निर्यात करने की अनुमति दें।
  • IPhoto का उपयोग करके एक डीवीडी स्लाइडशो बनाएँ शीर्षक वाला चित्र चरण 8
    8
    परियोजना को पूरा करने के लिए डिस्क को जला दें डिस्क को जलाने के लिए, इसे कंप्यूटर में डालें और फ़ाइंडर के निर्देशों का पालन करें। उसके बाद, फाइल को खाली सीडी / डीवीडी पर क्लिक करें और खींचें यह सुनिश्चित करने के लिए कि फाइल वहां है, सीडी / डीवीडी खोलें "सहेजें" विकल्प को चुनें, इसे निकाल दें और आनंद लें!
  • आवश्यक सामग्री

    • एक सीडी / डीडीडीआर
    • मैक ओएस एक्स ऑपरेटिंग सिस्टम या उच्चतर
    • IPhoto।
    • तस्वीरें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com