IhsAdke.com

कैसे डीवीडी फोटो स्लाइड शो के साथ एक फोटो डीवीडी बनाने के लिए

डीवीडी फोटो स्लाइडशो के साथ आपकी तस्वीर आसानी से प्रदर्शित की जाएगी और आप पृष्ठभूमि संगीत भी जोड़ सकते हैं आप डीवीडी पर विभिन्न अध्याय बना सकते हैं और प्रत्येक अध्याय को पूरी कहानी बना सकते हैं। जानें कि डीवीडी फोटो स्लाइड शो का उपयोग करते हुए फ़ोटो की एक डीवीडी कैसे जलाएं।

चरणों

चित्र फोटो डीवीडी को डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 1 के साथ बनाएं
1
फोटो व्यवस्थित करें एक फ़ोल्डर में सभी फोटो व्यवस्थित करें, और उसके बाद लोगो डीबॉडी के प्रत्येक अध्याय के लिए सबफ़ोल्डर बनाएं। डीवीडी फोटो स्लाइडशो बैच एकत्रित करने का समर्थन करता है और आप बस एक व्यक्तिगत स्लाइड शो के रूप में सबफ़ोल्डर जोड़ सकते हैं।
  • डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 2 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    फोटो जोड़ें मेनू से बैच कलेक्शन विकल्प को चुनने के लिए निचले बाएं पैनल में डीपीएस चलाएं और राइट-क्लिक करें। फिर आपके द्वारा बनाए गए फ़ोल्डर का चयन करें और ठीक क्लिक करें। इस फ़ोल्डर में प्रत्येक सबफ़ोल्डर एक छोटा सा व्यक्तिगत स्लाइड शो होगा (एक अध्याय)। आप प्रत्येक एल्बम में विभिन्न संगीत और थीम जोड़ सकते हैं
  • डीवीडी फोटो स्लाइडशो चरण 3 के साथ फ़ोटो डीवीडी बनाएं
    3
    साउंडट्रैक जोड़ें एल्बम को एक-एक करके संपादित करें तिथि के अनुसार उन्हें व्यवस्थित करें और प्रत्येक के लिए संगीत जोड़ें एमपी 3 गाने, वॉयस रिकॉर्डिंग और सीडी ट्रैक के अतिरिक्त भी जोड़ा जा सकता है। वांछित गीत को चुनने के बाद, आप इसे पूरे एल्बम की अवधि से मेल करने के लिए संपादित कर सकते हैं।
  • चित्रचित्र डीवीडी डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 4 के साथ बनाएं
    4
    एक थीम चुनें एल्बम को और अधिक एनिमेटेड देखने के लिए थीम चुनें। कार्यक्रम द्वारा प्रदान किए गए 50 से अधिक सुंदर और पेशेवर थीम टेम्पलेट हैं। क्रेडिट और शीर्षक भी आपके स्लाइड शो को और भी अधिक पूरा करने के लिए जोड़ा जा सकता है।



  • चित्र फोटो डीडीडी के साथ डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 5 बनाएं
    5
    प्रत्येक फोटो को संशोधित करें अपनी तस्वीरों को विभिन्न संक्रमण प्रभावों के साथ अलग-अलग दिखाएं। 260 से अधिक प्रभाव प्रदान किए जाते हैं। एलबम में सभी संक्रमण प्रभाव को फेर ले जाने के लिए बस एक बटन पर क्लिक करें अनुकूलित करने के लिए, बस स्लाइड पर डबल क्लिक करें और फिर परिवर्तन करने के लिए संक्रमण प्रभाव पर क्लिक करें। पैन और ज़ूम प्रभाव इस प्रोग्राम में पूरी तरह से अनुकूलित किए जा सकते हैं, और यह बहुत अच्छा है। अधिक विवरण में फोटो का वर्णन करने के लिए पाठ की आवश्यकता हो सकती है। स्लाइड को डबल-क्लिक करें और जिसे आप की आवश्यकता है वह टेक्स्ट जोड़ने के लिए टैब संपादित करें पर क्लिक करें।
  • चित्र फोटो डीवीडी के साथ डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 6 बनाओ
    6
    एक डीवीडी मेनू चुनें स्लाइडशो को और अधिक पेशेवर बनाने के लिए, आप पूरी प्रस्तुति के लिए एक डीवीडी मेनू टेम्पलेट चुन सकते हैं। आप मेनू पृष्ठ के माध्यम से स्लाइडशो के प्लेबैक को नियंत्रित कर सकते हैं।
  • चित्र फोटो डीवीडी के साथ डीवीडी फोटो स्लाइड शो चरण 7 बनाओ
    7
    स्लाइडशो को डीवीडी में जलाएं रिकॉर्डर में डीवीडी डालें, और फिर आउटपुट स्वरूप के रूप में डीवीडी वीडियो डिस्क का चयन करें। अब जला पर क्लिक करें और आपकी डीवीडी तैयार है!
  • युक्तियाँ

    • कथन को स्लाइडशो में भी जोड़ा जा सकता है। बस स्लाइड पर कथन जोड़ने के लिए संक्रमण और संगीत टैब में स्लाइड पर चिह्नित संख्या पर क्लिक करें।
    • वीडियो क्लिप को एक व्यक्तिगत एल्बम के रूप में भी जोड़ा जा सकता है।
    • इस कार्यक्रम के साथ, आप वीसीडी, एमपी 4, एफएलवी और एवीआई जैसी अन्य प्रारूपों में फोटो स्लाइड शो बना सकते हैं।

    चेतावनी

    • लाइसेंस संगीत की अनुमति नहीं है उदाहरण के लिए, iTunes में खरीदे गए गीतों को जोड़ा नहीं जा सकता है। आपको गाना रिकॉर्ड या कनवर्ट करना पड़ सकता है।

    आवश्यक सामग्री

    • डीवीडी फोटो स्लाइड शो या अन्य स्लाइड शो प्रोग्राम
    • संगीत और फोटो
    • डीवीडी डिस्क और डीवीडी रिकॉर्डर
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com