IhsAdke.com

डीवीडी सिकोड़ें कैसे स्थापित करें

डीवीडी सिकोड़ एक प्रोग्राम है जो आपको बहुत अधिक मात्रा में स्मृति का उपयोग किए बिना विंडोज कंप्यूटर पर सामग्री को स्टोर करने के लिए बैक अप और डीसीवी को सेकेंड करने देता है। आधिकारिक वेबसाइट से सीधे आवेदन डाउनलोड करके आप डीवीडी सिकोड़ें स्थापित कर सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक से डीवीडी को संकुचित करें चरण 1 स्थापित करें
1
आधिकारिक डीवीडी पर जाएँ वेबसाइट पर हटना https://dvdshrink.org/much_en.php.
  • चित्र शीर्षक से संस्थापित डीवीडी हटाना चरण 2
    2
    स्क्रीन पर दिखाई देने वाले पॉप-अप मेनू द्वारा संकेतित "डाउनलोड करें" पर क्लिक करें।
    • वैकल्पिक रूप से, पृष्ठ स्क्रॉल करें और "डाउनलोड करें - नवीनतम संस्करण प्राप्त करें" यदि कोई पॉपअप मेनू प्रदर्शित नहीं किया गया है।
  • चित्र शीर्षक से संस्थापित डीवीडी हटाना चरण 3
    3
    Windows डेस्कटॉप पर स्थापना फ़ाइल को "सहेजें" करने के लिए विकल्प चुनें।



  • चित्र शीर्षक से डीवीडी को संकुचित करें चरण 4 स्थापित करें
    4
    स्थापना प्रक्रिया शुरू करने के लिए डीवीडी को हटाना इंस्टॉलर चलाएं। डीवीडी सिकोड़ें स्थापना विज़ार्ड स्क्रीन पर प्रदर्शित किया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से डीवीडी को संकुचित करें चरण 5 स्थापित करें
    5
    डिफ़ॉल्ट प्रोग्राम फ़ाइलें फ़ोल्डर में डीवीडी सिकोड़ स्थापित करने वाले विकल्प का चयन करें। यदि आप डीवीडी को दूसरे तीसरे पक्ष के उपकरण के साथ सिकुड़ने की योजना बनाते हैं जो डीवीडी छवियों को संपीड़ित करने की प्रक्रिया को आसान बनाता है, प्रोग्राम को उस विशिष्ट निर्देशिका में स्थापित किया जाना चाहिए ताकि वह पूरी तरह से काम कर सके।
  • चित्र शीर्षक से डीवीडी को संकुचित करें चरण 6 स्थापित करें
    6
    अपने कंप्यूटर पर डीवीडी की स्थापना को पूरा करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन करें। पूरा होने पर, प्रोग्राम शुरू होगा और उपयोग के लिए तैयार होगा।
  • चेतावनी

    • आधिकारिक डीवीडी सिकोड़ें के अलावा अन्य साइटों से डीवीडी प्रोग्राम को हटाना (जैसे "आधिकारिक डीवीडी सिकोड़ें" या "डीवीडी हटना 2014") के समान किसी भी प्रोग्राम या फाइल को डाउनलोड न करें - https://dvdshrink.org/ वेबसाइटों। ये प्रोग्राम धोखाधड़ी हो सकते हैं और मैलवेयर और वायरस से संबद्ध हो सकते हैं जो आपके कंप्यूटर और व्यक्तिगत सुरक्षा के साथ समझौता कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com