IhsAdke.com

याहू से संपर्क कैसे करें

याहू ग्राहक समर्थन अब फोन या ईमेल द्वारा सीधे संपर्क नहीं किया जा सकता है, जब तक कि आप "लघु व्यवसाय" अनुभाग के ग्राहक न हों सबसे सामान्य प्रश्नों का उत्तर Yahoo! के सहायता केंद्र या उपयोगकर्ता समुदाय में किया जा सकता है। एक याहू प्रतिनिधि से सीधे प्रतिक्रिया प्राप्त करने की सबसे अच्छी संभावना है कि ट्विटर या फेसबुक पेज पर एक संदेश भेजकर, लेकिन यह तत्काल नहीं होने की उम्मीद करते हैं।

याहू से संपर्क करने के लिए तरीके

विभागसंपर्क जानकारी
सहायता केंद्रhttps://br.ajuda.yahoo.com/kb/helpcentral
पासवर्ड पुनर्प्राप्त करेंhttps://edit.yahoo.com/forgotroot?.intl=br
चहचहाना@YahooBr
फेसबुकYahooBR
याहू सहायता समुदाय (अंग्रेजी में)https://help.yahoo.com/kb/yahoo-homepage/yahoo-community-forums-join-discussion-sln6407.html?impressions=true
याहू मुख्यालय ब्राज़ीलआर फिडेन्सियो रामोस, 1 9 5 - इताइम बीबी, साओ पाउलो - सपा, 04551-010
(11) 3054-5200
याहू ब्रैसिल में कामhttps://careers.yahoo.com/br/
लघु व्यवसाय (लघु व्यवसाय)https://smallbusiness.yahoo.com/contact
प्रेस पूछताछ[email protected] (अमेरिकी ई-मेल)
(408) 34 9 4040

चरणों

इमेज शीर्षक से याहू चरण 1 से संपर्क करें
1
सहायता केंद्र से आरंभ करें याहू अब कोई ग्राहक सेवा फोन है, का उपयोग कर सहायता केंद्र उपभोक्ता सेवाओं के मुख्य सप्लायर के रूप में प्रश्न में समस्या से संबंधित एक विषय चुनें और आपको उन लेखों पर पुनः निर्देशित किया जाएगा जो इसे संबोधित करते हैं, याहू सहायता समुदाय को पुनर्निर्देशित किया जाता है या (अधिक मुश्किल से) एक ऐसा फ़ॉर्म प्राप्त होता है जिसे ईमेल के रूप में पूरा और भेजा जाना चाहिए
  • अधिकांश ई-मेल फ़ॉर्म केवल दुर्भावनापूर्ण गतिविधि की रिपोर्ट करने के लिए कार्य करते हैं। ग्राहक सेवा केंद्र से संपर्क करने का कोई प्रत्यक्ष पता नहीं है
  • किसी भी समस्या के लिए खोज के लिए पृष्ठ के शीर्ष पर खोज बार का उपयोग किया जा सकता है। महत्वपूर्ण पासवर्ड जैसे "पासवर्ड", "अवरुद्ध पहुंच" या संदेह से संबंधित कुछ भी शामिल करने के लिए मत भूलना।
  • छवि शीर्षक याहू चरण 2 से संपर्क करें
    2
    यदि आप इसे याद नहीं कर सकते तो पासवर्ड पुनर्प्राप्ति उपकरण का उपयोग करें। भूल गए पासवर्ड को रीसेट करने के लिए इसका इस्तेमाल करें। इसका उपयोग करने के लिए आपके पास एक वैकल्पिक मोबाइल नंबर या आपके खाते से जुड़े ईमेल की आवश्यकता होगी
  • छवि शीर्षक याहू चरण 3 से संपर्क करें
    3
    अन्य याहू उपयोगकर्ताओं के लिए प्रश्न पूछें आप अन्य उपयोगकर्ताओं के प्रश्न पूछने के लिए समुदाय चर्चा पृष्ठों का उपयोग कर सकते हैं। आधिकारिक समर्थन चैनलों के मुकाबले इस तरह से प्रतिक्रिया प्राप्त करने के लिए यह बहुत आसान और तेज़ हो सकता है चूंकि यह एक सार्वजनिक मंच है, इसलिए खाते से कोई भी व्यक्तिगत जानकारी न दें।



  • छवि शीर्षक याहू चरण 4 से संपर्क करें
    4
    याहू पर ट्विटर या फेसबुक पर एक प्रश्न पूछें आज के अधिकांश व्यवसायों की तरह, याहू के सामाजिक नेटवर्क पर खाते हैं उन में, मंचों से सीधे प्रश्न पूछने के लिए याहू, जो सार्वजनिक हैं, बहुत अच्छी तरह से तैयार किए गए प्रश्नों को एक गैर-सतर्क सवाल की तुलना में अधिक जल्दी से जवाब दिया जाएगा या जो याहू की सेवाओं के साथ जलन दिखाएगा।
    • एक तत्काल प्रतिक्रिया की उम्मीद मत करो
    • फेसबुक या ट्विटर पर, अपने याहू खाते के बारे में कोई भी व्यक्तिगत जानकारी प्रदान नहीं करें
    • पढ़ना इस गाइड फेसबुक का इस्तेमाल करने और अधिक जानकारी के लिए इस अनुच्छेद कैसे ट्विटर का उपयोग करने के लिए पता करने के लिए
  • याहू चरण 5 से संपर्क करें छवि शीर्षक
    5
    "लघु व्यवसाय" सेवा का उपयोग करें याहू लघु व्यवसाय, वर्तमान में केवल संयुक्त राज्य में उपलब्ध है, ईमेल या फोन द्वारा सहायता के लिए अपने खाते में प्रवेश करके पहुंचा जा सकता है यदि आप एक लघु व्यवसाय ग्राहक नहीं हैं, तो आप उपकरण का उपयोग नहीं कर सकते।
  • याहू चरण 6 से संपर्क करें छवि शीर्षक
    6
    अन्य विधियों से सहायता प्राप्त करें न तो भौतिक पता और न ही होम फोन उपभोक्ता सहायता के लिए है आप बेहतर तरीके से ऊपर तरीकों में से एक कोशिश कर सकते हैं यदि आप समर्थन की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो आप याहू की नौकरियों के लिए खोज कर सकते हैं या साक्षात्कार या कुछ इसी तरह के किताबों पर संपर्क कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • याहू या उस व्यक्ति को धन्यवाद करने के लिए मत भूलें जो आपकी मदद करता है
    • हमेशा किसी भी प्रकार की सोशल मीडिया या चर्चा मंच में सौहार्दपूर्ण रहें उपयोगी प्रतिक्रिया प्राप्त करने का मौका अधिक होगा यदि आप कठोर नहीं हैं और याहू सेवाओं पर हमला नहीं करते (भले ही आप निराश हों)
    • ई-मेल "[email protected]" लंबे समय से ग्राहक सेवा में रहा है, लेकिन पुराना है और संभवत: अब तक नहीं पहुंचा।

    चेतावनी

    • फोन पर भरोसा मत करो जो यहां सूचीबद्ध नहीं हैं। कई लोग स्कैम लगाने और याहू के समर्थन फोन नंबरों को धोखा दे रहे हैं। जब टेलीफोन सहायता से पहले ग्राहक सहायता के रूप में काम किया गया था, तो एक रिकॉर्ड किए गए संदेश आपको सूचित करेंगे कि ऑनलाइन सहायता केंद्र का उपयोग किया जाना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com