IhsAdke.com

कैसे अपने Android पर अन्य लोगों को सूचित बिना Snapchat चित्र को बचाने के लिए

स्नैपचैट को तेजी से देखने वाले फोटो के लिए डिज़ाइन किया गया है आवेदन का विचार यह है कि अधिकतम 10 सेकेंड्स के लिए आखिरी बार आते हैं। कोई भी उपयोगकर्ता स्क्रीनशॉट ले सकता है और तस्वीर को बचा सकता है, लेकिन ऐसा करने से प्रेषक को सूचित किया जाता है कि तस्वीर सहेज ली गई है यदि आप लोगों को जानने के बिना तस्वीरें सहेजना चाहते हैं, तो ऐसा करने के तरीकों के साथ आने के लिए कुछ महत्वाकांक्षी एप्लिकेशन डेवलपर्स हैं।

ध्यान दें: क्योंकि स्नैपचैट प्रयोक्ताओं को फ़ोटो सहेजने नहीं चाहता है, इसलिए एप्लिकेशन आमतौर पर किसी भी विधि के दौरान दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है जो कि प्रणाली को दरकिनार करने का प्रयास करता है। ये विधियां जल्दी से पुरानी हो सकती हैं

चरणों

विधि 1
एंड्रॉयड

चित्र शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को बचाए बिना दूसरे को इंगित करें चरण 1
1
अपने Android डिवाइस पर सेटिंग ऐप खोलें चुपके से सहेजे गए फोटो को बचाने के लिए डिज़ाइन किए गए ऐप्स को इंस्टॉल करने के लिए, आपको एप्लिकेशन को अज्ञात स्रोतों से इंस्टॉल करने की आवश्यकता होगी, अर्थात वे जो Google Play Store का हिस्सा नहीं हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि स्नैपचैट Google को ऐसे प्ले स्टोर से ऐसे ऐप्स निकालने में सक्षम बना रहा था।
  • पिक्चर शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित न करें
    2
    "सेटिंग" एप्लिकेशन में "सुरक्षा" विकल्प चुनें इससे डिवाइस के "सुरक्षा" मेनू खुल जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित न करें
    3
    "अज्ञात स्रोत" चेकबॉक्स की जांच करें इस कार्रवाई की पुष्टि की जानी चाहिए। अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन की स्थापना सक्षम करने के लिए "ठीक" पर क्लिक करें।
  • चित्र शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को बचाए बिना दूसरे को इंगित करें चरण 4
    4
    पते पर जाएंapkmirror.com/apk/casper-io/ एंड्रॉइड इंटरनेट ब्राउज़र में. यह कैसपर.आईओ एप्लिकेशन लिंक है, जो एपीकेएमर्रर वेबसाइट से डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है। स्नैपचैट ने कैस्पर डेवलपर्स को अपनी वेबसाइट को हवा से निकालने का कारण बना दिया है, लेकिन फिर भी आप इसे एपीकेमिरर, एक विश्वसनीय वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं जो डाउनलोड करने योग्य अनुप्रयोग प्रदान करती हैं।
  • चित्र शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को अन्य लोगों को सूचित किए बिना सहेजें
    5
    कैस्पर का नवीनतम संस्करण डाउनलोड करें एप के नवीनतम संस्करण के बगल में डाउनलोड बटन टैप करें आपको नया संस्करण प्राप्त करने की आवश्यकता है, क्योंकि पिछले संस्करण अब काम नहीं करेगा।
    • डाउनलोड आइकन को छूने के बाद, आपको इसकी पुष्टि करने के लिए "डाउनलोड" शब्द पर क्लिक करना होगा। यदि ब्राउज़र एक डाउनलोड पुष्टिकरण के लिए पूछता है, तो पुष्टि करें
  • तस्वीर को शीर्षक के बिना सहेजे स्नैपचैट पिक्चर्स चरण 6
    6
    डाउनलोड की गई APK फ़ाइल को स्थापित करें। सूचना स्क्रीन खोलें और "पूर्ण डाउनलोड करें" संदेश स्पर्श करें। यह कैस्पर स्थापना शुरू करेगा। अज्ञात स्रोतों से एप्लिकेशन की स्थापना को सक्षम करने के बाद यह आमतौर पर स्थापित किया जाएगा।
  • चित्र शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित किए बिना सहेजें
    7
    कैस्पर खोलने से पहले एक नया Google खाता बनाएं इस एप्लिकेशन का उपयोग करने के लिए, आपको एक Google उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड प्रदान करना होगा। Snapchat सेवाओं तक पहुंचने के लिए यह आवश्यक है कैस्पर डेवलपर्स स्वयं गोपनीयता कारणों के लिए कैस्पर पर केवल एक नया खाता बनाने का सुझाव देते हैं।
  • चित्रा शीर्षक से दूसरे को सूचित किए बिना स्नैपचाट चित्र सहेजें शीर्षक 8
    8
    कैस्पर खोलें और अपने स्नैपचैट पहुंच डेटा दर्ज करें। आपको स्नैपचैट उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड प्रदान करने की आवश्यकता होगी ताकि कैस्पर आपके खाते तक पहुंच सकें।
  • पिक्चर शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित न करें
    9
    अपनी नई बनाई गई Google खाता जानकारी दर्ज करें आगे बढ़ने के लिए आपको उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड की आवश्यकता होगी कैस्पर तो स्नैपचैट में लॉग इन और प्रमाणित होगा।
  • छवि को शीर्षक के बिना सहेजे स्नैपचैट पिक्चर्स चरण 10
    10
    वह स्नैप खोजें, जिसे आप अपने डिवाइस पर सहेजना चाहते हैं। कैस्पर लोड के बाद, आपको हाल ही के स्नैप्स की एक सूची दिखाई देगी। आप को एक्सेस करने वाली किसी भी कहानी को चुनने के लिए (☰) बटन को टैप करके मेनू खोल सकते हैं। अपनी सभी व्यक्तिगत तस्वीरें देखने के लिए एक कहानी टैप करें
  • पिक्चर शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित न करें
    11
    इसे डाउनलोड करने के लिए स्नैप टैप करें। इससे आपको कैस्पर पर प्रेषक को अधिसूचित किए बिना देखने की अनुमति मिल जाएगी।



  • चित्र शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित न करें
    12
    इसे देखने के लिए डाउनलोड किए गए स्नैप को टैप करें अब आप "रीप्ले" सुविधा का उपयोग किए बिना कई बार स्नैप देख सकते हैं
  • पिक्चर शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित न करें
    13
    इसे अपने डिवाइस पर सहेजने के लिए एक खुली तस्वीर पर "डाउनलोड" बटन टैप करें यह आपको "सहेजे हुए स्नैप" अनुभाग में जोड़ देगा, जब भी आप चाहते हैं आप इसे जल्दी से ढूंढ सकते हैं। दोबारा, प्रेषक को सूचित नहीं किया जाएगा कि स्नैप को सहेजा गया है।
  • पिक्चर शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित न करें
    14
    मेनू को खोलें (☰) और सहेजे गए सभी फ़ोटो देखने के लिए "सहेजे गए स्नैप्स" को स्पर्श करें। इस खंड में आप सभी सहेजे हुए तस्वीरें पा सकते हैं। डिवाइस के "io.casper.android" फ़ोल्डर के अंदर, वे "सहेजे गए स्नैप" फ़ोल्डर में भी सहेजे जाते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक से स्नैपचैट पिक्चर्स को दूसरे को सूचित न करें
    15
    अपडेट के लिए नियमित रूप से जांचें अपने खाते को अवरुद्ध होने से रोकने के लिए कैस्पर को अद्यतित करना आवश्यक है यदि आप इसे अक्सर उपयोग करने की योजना बनाते हैं, तो आवेदन को अद्यतित रखें।
  • विधि 2
    iPhone अनलॉक (भागने के साथ)

    1. 1
      अपने iPhone पर भागने प्रदर्शन किसी IOS डिवाइस को सहेजने के लिए, उसे अनलॉक करने की आवश्यकता है जेल ब्रेकिंग आईओएस के संस्करण के आधार पर इस्तेमाल किया जाने वाला एक कठिन या असंभव प्रक्रिया हो सकता है। आलेख तक पहुंचें कैसे अपने आईओएस डिवाइस अनलॉक करने के लिए (जेल तोड़ो) और अधिक विस्तृत निर्देश देखें
      • यदि आप आईओएस संस्करण के कारण आईफोन को अनलॉक नहीं कर सकते हैं, तो आप प्रेषक को अधिसूचित किए बिना तस्वीरें सहेज नहीं पाएंगे।
    2. 2
      IPhone पर खोलें Cydia Cydia तुल्यकालित पैकेज प्रबंधक है और आपको प्रेत एप्लिकेशन को स्थापित करने की अनुमति देता है। यह जेल तोड़ने के बाद होम स्क्रीन पर पाया जा सकता है।
    3. 3
      स्क्रीन के निचले दाएं कोने में "खोज" टैब स्पर्श करें। यह Cydia खोज स्क्रीन को खोल देगा
    4. 4
      द्वारा खोजें "प्रेत". आप परिणाम के साथ एक सूची देखेंगे। फैंटम बिगबोस रिपॉजिटरी में उपलब्ध है, जो कि साइडिया के मूल है।
    5. 5
      कोकपोक डेवलपर से "प्रेत" का चयन करें यह एक ऐसा एप्लिकेशन है जो स्नैपचैट में कुछ समायोजन करता है, जिससे प्रेषक को अधिसूचित किए बिना तस्वीरें सहेजने की अनुमति मिलती है।
      • प्रेत आईओएस 8 और आईओएस 9 के लिए उपलब्ध है
    6. 6
      स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित "इंस्टॉल करें" बटन स्पर्श करें। इससे प्रेत को स्थापना कतार में जोड़ दिया जाएगा।
    7. 7
      स्थापना शुरू करने के लिए "पुष्टि करें" को स्पर्श करें। यह सेटिंग iPhone पर बस कुछ ही मिनटों में डाउनलोड और स्थापित की जाएगी। स्थापना के अंत में, आरंभिक स्क्रीन को पुनरारंभ किया जाएगा।
    8. 8
      स्नैपचैट खोलें प्रेत स्नैपचैट एप्लिकेशन में सीधे नियंत्रण जोड़ता है। नए विकल्पों को देखने के लिए स्नैपचैट खोलें।
    9. 9
      वह तस्वीर खोलें जिसे आप सहेजना चाहते हैं आप अपनी स्क्रीन के माध्यम से सीधे किसी भी तस्वीर को सहेज सकते हैं। उस स्नैप को खोलें जिसे आप डिवाइस पर सहेजना चाहते हैं।
    10. 10
      स्क्रीन के निचले दाएं कोने में नया "डाउनलोड" बटन स्पर्श करें। यह बटन प्रेत द्वारा जोड़ा गया था और इस पर अपनी उंगली को छूने से एक नया मेनू खुल जाएगा।
    11. 11
      प्रेषक को सूचित किए बिना स्नैप को बचाने के लिए "फ़ोटो पर सहेजें" चुनें। स्नैप को iPhone के कैमरे रोल पर सहेजा जाएगा आप यह सब तस्वीरों के साथ कर सकते हैं
    12. 12
      प्रेत सेटिंग्स को देखने के लिए Snapchat सेटिंग मेनू खोलें। आप Snapchat एप्लिकेशन के माध्यम से सीधे प्रेत सेटिंग को समायोजित कर सकते हैं। Snapchat कैमरा स्क्रीन पर भूत आइकन टैप करें और फिर गियर आइकन। आप एक नया विकल्प देखेंगे जो आपको प्रेत को समायोजित करने की अनुमति देता है।
      • आप स्वचालित रूप से प्राप्त स्नैप को सहेजने के लिए प्रेत सेट कर सकते हैं इसके अलावा, आप इसे एक पासवर्ड-संरक्षित फ़ोल्डर बना सकते हैं ICloud में सहेजे गए तस्वीरों के साथ।
    13. 13
      फँटम अपडेट को नियमित रूप से जांचें प्रेत अक्सर अद्यतन किया जाता है, आमतौर पर जब स्नैपचैट इसे ब्लॉक करता है यदि आप इसे बार-बार उपयोग करने की योजना बना रहे हैं, तो साइडिया पर अपडेट अपडेट करें।

    चेतावनी

    • हमेशा एक जोखिम होता है कि आपके Snapchat खाते को इन विधियों का उपयोग कर अवरुद्ध किया जाएगा। हमेशा आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले तृतीय-पक्ष एप्लिकेशन के अपडेट देखने के लिए और एकाधिक खातों का उपयोग करने के लिए तैयार रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com