IhsAdke.com

कैसे एक Snapchat फिर से खेलने के लिए

स्नैपचैट स्मार्टफोन के लिए विकसित एक त्वरित संदेश अनुप्रयोग है यह पारंपरिक पाठ संदेश के बजाय तस्वीरें (चित्र और वीडियो संदेश) भेजने की अनुमति देता है समस्या, हालांकि, यह है कि केवल एक निश्चित अवधि के लिए तस्वीरें देखने के लिए संभव है, और फिर वे हमेशा के लिए गायब हो जाते हैं सौभाग्य से, आप एक पुनः प्राप्त तस्वीर फिर से देखने के लिए "रीप्ले" सुविधा का उपयोग कर सकते हैं। Snapchat एप्लिकेशन के संस्करण 9.2 9 .3.0 आपको प्रत्येक स्नैप को केवल एक बार प्राप्त करने के लिए देखने की अनुमति देता है।

चरणों

तस्वीर का स्नैपचैट चरण 1 रिप्ले करें
1
Snapchat एप्लिकेशन को नवीनतम संस्करण में अपडेट करें। यदि आपने यह लंबे समय तक नहीं किया है, तो सुनिश्चित करें कि इसके लिए आपके डिवाइस के ऐप स्टोर में अपडेट उपलब्ध हैं। स्नैपचैट (9.2 9 .3.0) के हालिया संस्करण में "रीप्ले" फ़ंक्शन को पुनर्गठन किया गया, जिससे प्रति दिन प्रत्येक स्नैप का दूसरा दृश्य प्राप्त हो गया, न कि केवल एक, जैसा पहले था यह एक बड़ा परिवर्तन है क्योंकि आप इस समारोह का उपयोग सभी प्राप्त स्नैप्स पर कर सकते हैं।
  • Snapchat अतिरिक्त रिप्ले बेचने के लिए इस्तेमाल किया, लेकिन वे अब बिक्री के लिए उपलब्ध नहीं हैं यदि आपने उन्हें अतीत में खरीदा है, तो उनका उपयोग करना अब भी संभव है, लेकिन अब वे बेची नहीं जा सकी हैं।
  • तस्वीर का स्नैपचैट चरण 2 में फिर से खेलें
    2
    एक प्राप्त तस्वीर देखें एक तस्वीर में फिर से खेलना करने से पहले, आपको पहले इसे पूर्वावलोकन करना होगा। इसे देखने के लिए एक प्राप्त स्नैप को टैप करें
    • यदि आपके पास एक ही व्यक्ति से कई अदृश्य तस्वीर हैं, तो वे क्रम में चलेंगे (सबसे पुराना से लेकर सबसे हाल तक), और "रीप्ले" सुविधा उनको भी उसी तरह से निष्पादित करेगी।
  • तस्वीर का स्नैपचैट चरण 3 रीप्लेट करें
    3
    स्नैप खोलने के बाद इनबॉक्स को बंद न करें। यदि आप स्नैप खोलने के बाद उस पर जारी रखते हैं, तो आप केवल पुन: चला सकते हैं। यदि आप कैमरा स्क्रीन पर वापस आते हैं या एप्लिकेशन से बाहर निकलते हैं, तो आप एक बार फिर से नहीं देख पाएंगे।



  • पटकथा शीर्षक तस्वीर स्नैपचैट चरण 4
    4
    उस तस्वीर को दबाकर रखें जिसे आपने अभी रीप्ले करने के लिए देखा था। स्नैप आइकन पॉपुलेटेड हो जाएगा और आपको "टैप टू व्यू" संदेश मिलेगा।
    • जब आप एप्लिकेशन अपडेट के बाद पहली बार ऐसा करते हैं, तो एक विंडो पॉप-अप हो जाएगी जो आपको पुष्ट करने के लिए कहती है कि आप स्नैप की रीप्ले देखना चाहते हैं।
    • यदि आप किसी स्नैप के किसी समूह में पुनः प्राप्त करने के लिए पुनः उपयोग करना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति की चैट विंडो को खोलने के लिए स्नैप के दाईं ओर स्वाइप करें। स्नैप दबाकर रखें जिसे आप चैट इतिहास में वापस देखना चाहते हैं। आप केवल प्राप्त किए गए स्नैप पर केवल पुनरावृत्ति का उपयोग कर सकते हैं चैट या इनबॉक्स स्क्रीन को बंद करने से "रीप्ले" फ़ंक्शन का उपयोग करने की आपकी क्षमता को हटा दिया जाता है।
  • तस्वीर का स्नैपचैट चरण 5 में फिर से खेलें
    5
    इसे फिर से देखने के लिए रिचार्ज किए गए स्नैप को स्पर्श करें यह पूरी तरह से एक बार फिर से चला जाएगा। जब आप इसे छूने से पहले स्क्रीन छोड़ देते हैं, तो आप फिर से खेलना खो देते हैं
  • तस्वीर का स्नैपचैट चरण 6 फिर से चलाएं
    6
    प्राप्त अन्य तस्वीरों के फिर से प्रदर्शन करना। प्रति दिन एक बार प्राप्त किए गए सभी स्नैप को देखना अब संभव है, प्रति दिन न सिर्फ एक। प्रेषक को यह पता चल पाएगा कि आपने उसकी तस्वीरें फिर से कैसे देखी हैं
  • युक्तियाँ

    • यद्यपि स्नैपचैट एप्लिकेशन द्वारा स्नैपचैट एप्लिकेशन को सहेजा नहीं जा सकता है, अन्य व्यक्ति को पता है कि आपने स्क्रीनशॉट ले लिया है, इसके आसपास काम करने के तरीके हैं। हालांकि, यह स्नैपचैट के उपयोग की शर्तों का उल्लंघन करता है, इसे सम्मान की कमी माना जाता है, और जेलबॉयर के साथ डिवाइस की आवश्यकता हो सकती है। अधिक जानकारी के लिए, आलेख पर जाएं कैसे अपने Android पर अन्य लोगों को सूचित बिना Snapchat चित्र को बचाने के लिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com