IhsAdke.com

साहित्यिक चोरी का प्रयोग कैसे करें

Plagium एक न्यूयॉर्क आधारित कंपनी है जो एक टेक्स्ट बॉक्स में आपके द्वारा लिखी गई जानकारी के समान इंटरनेट के लिए खोज करने में माहिर है। 25,000 अक्षरों के तहत प्रस्तुत कोई भी पाठ निःशुल्क है अगर आप लंबे टेक्स्ट के लिए खोज करना चाहते हैं तो आपको उन क्रेडिट्स का उपयोग करना होगा जो सीधे साइट से खरीदे जा सकते हैं। आप अपनी मौलिकता सुनिश्चित करने के साथ ही साइट की अन्य संभावनाओं को जानने के लिए Plagium को सामग्री सबमिट कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
नि: शुल्क के लिए प्लगियम का उपयोग करना

चित्र का प्रयोग करें प्लैगियम चरण 1 का उपयोग करें
1
साइट पर जाएं अंदर जाओ https://plagium.com/ और आप साइट का मुख्य पृष्ठ देखेंगे
  • उपयोग प्लैगियम चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    सुनिश्चित करें कि "चेक टेक्स्ट" चेक किया गया है। मुख्य पृष्ठ पर आप "चेक टेक्स्ट" को डिफ़ॉल्ट विकल्प के रूप में स्क्रीन के किनारे एक काले रंग की पट्टी देखेंगे। इस बार आप पाठ, पते (यूआरएल) या फाइलों को चुनने के लिए चुन सकते हैं।
    • आप "मेरी खोज" पर क्लिक करके और फिर उपयुक्त बटन क्लिक करके अपनी पिछली खोजों तक पहुंच सकते हैं।
  • छवि का उपयोग करें प्लैगियम चरण 3 का उपयोग करें
    3
    अपना पाठ दर्ज करें एक बार "चेक टेक्स्ट" विकल्प चेक हो जाने पर, विकल्पों के नीचे स्थित पाठ बॉक्स पर क्लिक करें। आप उस पाठ को कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं जिसे आप खोजना चाहते हैं या बॉक्स में उसे दर्ज कर सकते हैं।
  • उपयोग प्लैगियम चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    निर्दिष्ट करें कि आप प्लगिियम को कहाँ खोजना चाहते हैं पाठ बॉक्स के नीचे आप "वेब", "समाचार" और "सोशल नेटवर्क" विकल्प देखेंगे। चुनें कि आप जहां टाइप किए गए पाठ को खोजने के लिए प्लैगियम चाहते हैं।
  • चित्र का प्रयोग करें प्लैगियम चरण 5 का उपयोग करें
    5
    खोज शुरू करें पाठ दर्ज करने के बाद, "त्वरित खोज" पर क्लिक करें यह टेक्स्ट बॉक्स के बगल में नीले बॉक्स है। तब परिणाम आपके द्वारा दर्ज किए गए टेक्स्ट के नीचे लोड किए जाएंगे।
  • उपयोग प्लैगियम चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    देखें कि आपने कितनी सामग्री प्रविष्ट की है वह मूल है। परिणाम प्लैगियम द्वारा प्राप्त साइटों के बारे में जानकारी के साथ प्रारूप में प्रस्तुत किया जाएगा। आपको प्रत्येक परिणाम के शीर्ष पर स्थित साइटों के लिंक मिलेंगे और आप यह भी देखेंगे कि उस पाठ में कौन सा भाग पाए जा सकते हैं। अंत में, एक लाल "स्तर" बॉक्स का एक प्रतिशत उसके पास होगा यह वही है जो आप खोज रहे हैं क्योंकि यह इंगित करता है कि उस विशेष साइट पर कितना पाठ पाया गया था।
  • विधि 2
    लंबे दस्तावेज़ के लिए सशुल्क खोज का उपयोग करना




    चित्र का उपयोग करें प्लैगियम चरण 7 का उपयोग करें
    1
    साइट पर जाएं और खाता बनाएं। अंदर जाओ https://plagium.com/ और आप साइट का मुख्य पृष्ठ देखेंगे एक खाता बनाएं मुफ्त है
  • चित्र का प्रयोग करें प्लैगियम चरण 8 का उपयोग करें
    2
    अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में "कनेक्ट" बटन पर क्लिक करें और अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड दर्ज करें
  • चित्र का प्रयोग करें प्लैगियम चरण 9 का उपयोग करें
    3
    क्रेडिट खरीदें यदि आपको लंबी खोज करने से पहले क्रेडिट खरीदने की आवश्यकता है, तो स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में "मेरा खाता" विकल्प पर जाएं। इस पृष्ठ पर एक बार, "भुगतान" फ़ील्ड पर नीचे स्क्रॉल करें और क्रेडिट जोड़ने के लिए "मेरी खोज क्रेडिट पुनः लोड करें" पर क्लिक करें।
    • आपकी आवश्यकताओं के आधार पर योजनाएं अलग-अलग कीमतें हैं वह व्यक्ति चुनें, जो आपके केस को सबसे अच्छा फिट बैठता है।
  • उपयोग प्लैगियम चरण 10 का उपयोग करें चित्र
    4
    "चेक टेक्स्ट" चुनें आपके खाते में क्रेडिट होने के बाद, पृष्ठ के शीर्ष पर स्थित काले पट्टी पर "चेक टेक्स्ट" विकल्प पर जाएं
  • चित्र का प्रयोग करें प्लैगियम चरण 11 का उपयोग करें
    5
    पाठ दर्ज करें आपको काली पट्टी के नीचे एक टेक्स्ट बॉक्स दिखाई देगा। यह वह जगह है जहां आपको वह सामग्री दर्ज करनी चाहिए जिसे आप देखना चाहते हैं आप उस पाठ को कॉपी और पेस्ट कर सकते हैं जिसे आप खोजना चाहते हैं या बॉक्स में उसे दर्ज कर सकते हैं।
  • चित्र का प्रयोग करें प्लैगियम चरण 12 का उपयोग करें
    6
    प्लैगियम को कहां खोजें पाठ बॉक्स के नीचे आप "वेब", "समाचार" और "सोशल नेटवर्क" विकल्प देखेंगे। चुनें कि आप जहां टाइप किए गए पाठ को खोजने के लिए प्लैगियम चाहते हैं।
  • चित्र का उपयोग करें प्लैगियम चरण 13 का उपयोग करें
    7
    खोज शुरू करें पाठ दर्ज करने के बाद, "त्वरित खोज" पर क्लिक करें यह टेक्स्ट बॉक्स के बगल में नीले बॉक्स है। तब परिणाम आपके द्वारा दर्ज किए गए टेक्स्ट के नीचे लोड किए जाएंगे।
  • 8
    परिणामों की जांच करें वे पाठ बॉक्स के नीचे दिखाए जाएंगे। आपको लिंक्स जैसी जानकारी मिलेगी, टेक्स्ट और शीर्षक मिलेगा। सबसे महत्वपूर्ण यह दिखाया गया है कि प्रत्येक परिणाम के कोने में बॉक्स दिखाया गया है। इसमें "स्तर" और एक प्रतिशत होगा। यह संख्या इंगित करता है कि आपके द्वारा दर्ज किए गए पाठ से कितनी पाठ मिलती है। छोटे बेहतर!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com