IhsAdke.com

कैसे Netflix कोड्स का उपयोग करें

नेटफ्लिक्स कोड का उपयोग करना एक स्ट्रीम हो सकता है, जिससे स्ट्रीमिंग सेवा को और अधिक व्यक्तिगत बना दिया जा सकता है और आपको ब्याज की फिल्में मिल सकती हैं। ऐसा करने के लिए, आपको वह कोड पता लगाना होगा, जिसे आप चाहते हैं, उसे नेटफ्लिक्स यूआरएल में दर्ज करें और फिल्में चुनने पर नज़र डालें जब तक कि आपको कुछ देखने में न आ जाए। याद रखें कि Netflix संग्रह लगातार अद्यतन किया जाता है, इसलिए हो सकता है कि कुछ कोड कुछ समय बाद काम करना बंद कर दें। अपने अनुभव को कस्टमाइज़ करने के लिए आपको अभी भी कई तरह के कोड मिल सकते हैं

चरणों

भाग 1
आपको आवश्यक कोड की खोज करना

चित्र का उपयोग करें Netflix कोड चरण 1
1
कोड की एक हालिया सूची ढूंढें Netflix चार से छह अंकों के कोड की एक लंबी सूची है जो आपको बहुत विशिष्ट शैलियों द्वारा फिल्मों की खोज करने में मदद करता है। जैसा कि कोड हमेशा बदलते रहते हैं, नवीनतम सूची को खोजने के लिए इंटरनेट पर "नेटफ्लिक्स कोड" की खोज करें।
  • क्या है Netflix और Netflixcodes.me साइटें लगातार कोड सूची अद्यतन
  • चित्र का उपयोग करें Netflix Codes Step 2
    2
    सूची में एक विशिष्ट शैली की तलाश करें। आप जिस तरह की फिल्म देखना चाहते हैं, उसे ढूंढने के लिए कोड पर नज़र डालें। कोडों को सुपर-विशिष्ट श्रेणियों में अलग-अलग अलग-अलग श्रेणियों में अलग किया जाता है ताकि आप क्या देखना चाहते हैं।
    • कुछ कोड काफी व्यापक हैं, जैसे 1402, जो दिवसीय कॉमेडीज के लिए है, और 67673, जो डिज़नी फिल्मों को वर्गीकृत करने के लिए कार्य करता है।
    • अन्य कोड अधिक विशिष्ट हैं 1577 की संख्या, उदाहरण के लिए, अपरंपरागत, समीक्षकों द्वारा प्रशंसित कॉमेडीज के लिए है, जबकि 1271 रोमांचक वृत्तचित्रों का कोड है।
  • चित्र का प्रयोग करें नेटफ़्लिक्स कोड का चरण 3
    3
    चुना हुआ कोड कॉपी करें एक बार जब आप वांछित नंबर पाये, तो उसे माउस से चुनें और उसे कॉपी करें। आप कहीं भी कोड को एनोटेट कर सकते हैं और उसे पता बार में मैन्युअल रूप से दर्ज कर सकते हैं।
  • भाग 2
    Netflix URL में कोड दर्ज करना

    उपयोग करें चित्र Netflix कोड चरण 4 का उपयोग करें
    1
    Netflix वेबसाइट पर जाएं अपने कंप्यूटर के इंटरनेट ब्राउजर पर Netflix खोलें और "मूवीज़" पर क्लिक करें। आप मैन्युअल रूप से URL भी दर्ज कर सकते हैं https://netflix.com/browse/genre/ ब्राउज़र के पता बार में
  • चित्र का प्रयोग करें नेटफ्लिक्स कोड का चरण 5



    2
    कोड को यूआरएल के अंत में रखें। ऊपर दिए गए पते के अंत में आपने जो कोड कॉपी किया है उसे चिपकाएं और "दर्ज करें" को दबाएं। आपको उस विशिष्ट शैली से संबंधित फिल्मों के साथ एक पृष्ठ पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
    • यदि आप अपरंपरागत कॉमेडीज ढूंढने के लिए कोड 1577 का उपयोग करना चाहते हैं, उदाहरण के लिए, आपको URL दर्ज करना होगा https://netflix.com/browse/genre/1577 पता बार में
  • चित्र का प्रयोग करें नेटफ़्लिक्स कोड का चरण 6
    3
    फिल्म की सूची पर एक नज़र डालें Netflix आपको चुना है शैली से संबंधित फिल्मों की एक श्रृंखला दिखा देंगे। उपलब्ध खिताब पर एक नज़र डालें और आमतौर पर चुनें कि आप क्या देखेंगे।
  • भाग 3
    सामान्य समस्याएं

    चित्र का प्रयोग करें नेटफ़्लिक्स कोड का चरण 7
    1
    देखें कि क्या कोड और यूआरएल सही हैं। अगर कोड काम नहीं करता है, तो पता बार में आपने जो लिखा है, ध्यान से पुन: पढ़ें और देखें कि क्या कोई URL या कोड त्रुटियां नहीं हैं।
  • चित्र का प्रयोग करें नेटफ़्लिक्स कोड का चरण 8
    2
    आवेदन में या स्मार्ट टीवी पर Netflix कोड का उपयोग करने की कोशिश मत करो। वे केवल लैपटॉप से, लैपटॉप या डेस्कटॉप कंप्यूटर पर उपयोग किए जा सकते हैं। आप एप्लिकेशन में या स्मार्ट टीवी पर कोड दर्ज नहीं कर सकते
  • चित्र का उपयोग करें Netflix कोड का उपयोग करें चरण 9
    3
    ध्यान रखें कि कोड काम करना बंद कर सकता है। अगर कोई कोड अचानक काम करना बंद कर देता है, तो नेटफ्लिक्स ने सूची में कुछ बदलाव किए हो सकते हैं। जब ऐसा होता है, तो सामग्री का संगठन बदल सकता है, जिससे कुछ कोड अप्रचलित हो जाते हैं। उस श्रेणी से एक कोड चुनें जिसे आप करना चाहते थे।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com