IhsAdke.com

फ़ीचर पॉइंट का उपयोग कैसे करें

नए सॉफ्टवेयर का परीक्षण करते समय अंक कमाने के लिए फ़ीचर पॉइंट का उपयोग करें आप असली अंक के लिए इन बिंदुओं का आदान-प्रदान कर सकते हैं। दो मिनट के लिए एक ऐप का उपयोग करते समय, आपको इनाम के रूप में कई बिंदु मिलते हैं पर्याप्त अंक प्राप्त करने के बाद, आप उन्हें PayPal जमा, अमेज़ॅन उपहार कार्ड और आईट्यून्स और आईपैड मिनी जैसी पुरस्कारों के लिए रिडीम कर सकते हैं। हालाँकि, पता करें कि फ़ीचर पॉइंट्स का उपयोग करने के लिए आपके पास पर्याप्त मात्रा में पैसे बनाने के लिए बहुत समय और प्रयास लग सकते हैं।

चरणों

भाग 1
"फ़ीचर अंक" डाउनलोड करें

चित्र का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 1 का उपयोग करें
1
अपने डिवाइस के ऐप स्टोर में "फ़ीचर अंक" ढूंढें पहले ऐप स्टोर को इसे डाउनलोड करने के लिए खोलें। यदि आप किसी Android डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं, तो Google Play खोलें। यदि आप किसी आईओएस डिवाइस का उपयोग कर रहे हैं, तो "ऐप स्टोर" खोलें। फ़ीचर पॉइंट्स एक नि: शुल्क आवेदन है जो लगभग 1.8 एमबी की जगह लेता है। डाउनलोड इसे अपने डिवाइस पर डाउनलोड करने के लिए
  • चित्र का उपयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 2 का उपयोग करें
    2
    "इंस्टॉल करें" पर क्लिक करें डाउनलोड के अंत में, एप्लिकेशन इंस्टॉल हो जाएगा। आवेदन एक संदर्भ कोड का अनुरोध करेगा। यदि आपके पास कोई कोड है, तो उसे 50 बोनस अंक अर्जित करने के लिए दर्ज करें। इस कोड को केवल पहली बार आवेदन इंस्टॉल किया जा सकता है। के लिए इंतजार फ़ीचर अंक और इसे शुरू करने के लिए खोलें
  • चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 3 का उपयोग करें
    3
    कंप्यूटर का उपयोग करके फ़ीचर पॉइंट्स डाउनलोड करें। यदि आप Google या ऐप्पल खाते का उपयोग कर रहे हैं, तो आप कंप्यूटर का उपयोग करके अपने डिवाइस पर एप्लिकेशन डाउनलोड कर सकते हैं। ध्यान दें, हालांकि, मोबाइल डिवाइस (स्मार्टफोन या टैबलेट) पर फ़ीचर पॉइंट का उपयोग किया जाना चाहिए। इस तक पहुंचें फ़ीचर अंक साइट.ऐप स्टोर खोलने के लिए "आईफोन के लिए डाउनलोड करें" या Google Play खोलने के लिए "एंड्रॉइड के लिए डाउनलोड करें" का चयन करें।
  • भाग 2
    संचित अंक

    चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 4 का उपयोग करें
    1
    कोई एप्लिकेशन चुनें "कमाएं" पृष्ठ पर नेविगेट करें और ऐप्स की सूची एक्सेस करें जब आप किसी एप को परीक्षा में देखना चाहते हैं, तो उसे देखने के लिए उस पर क्लिक करें। फिर डाउनलोड करने के लिए ऐप स्टोर पेज पर जाने के लिए "डाउनलोड करें" पर क्लिक करें!
  • चित्र का प्रयोग करें सुविधा फ़ीचर का उपयोग करें चरण 5
    2
    अंक कमाने के लिए कम से कम दो मिनट के लिए ऐप का उपयोग करें ध्यान रखें कि विशेष अंक के अंक को क्रेडिट करने के लिए फ़ीचर पॉइंट के लिए एक या दो दिन लग सकते हैं। यदि आप पहले आवेदन डाउनलोड करते हैं या यदि आपने ट्यूटोरियल पूरा नहीं किया है, तो आप अंक अर्जित नहीं कर सकते। दो मिनट के बाद, आप इसे बंद कर सकते हैं और एक नया एप्लिकेशन डाउनलोड करने के लिए फ़ीचर पॉइंट पर लौट सकते हैं।



  • चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 6 का उपयोग करें
    3
    अधिक ऐप्स डाउनलोड करें पुरस्कार अंक की एक स्थिर स्ट्रीम बनाने के लिए एप्लिकेशन डाउनलोड करना जारी रखें एक व्यक्तिगत लक्ष्य निर्धारित करें: फ़ीचर पॉइंट पर नेविगेट करने और इसे अभ्यास में रखने के लिए विशिष्ट अंक या समय निर्धारित करें।
    • जब भी संभव हो किसी Wi-Fi नेटवर्क से कनेक्ट "फ़ीचर अंक" का उपयोग करने का प्रयास करें अपने डाउनलोड फ़्रैंचाइज़ी को जल्दी से समाप्त करके अपनी डेटा योजना का उपयोग करके कई एप्लिकेशन डाउनलोड करें
    • अपने लिए अंक अर्जित करने के बाद ऐप्स को हटाने के लिए बेझिझक। अन्यथा, आप अपने डिवाइस की मेमोरी को बहुत सारे अनुप्रयोगों के साथ स्थापित करेंगे।
  • भाग 3
    अंक खर्च करना

    चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 7 का उपयोग करें
    1
    "पुरस्कार" टैब खोलें कुछ सौ अंक जीतने के बाद, एप्लिकेशन के "पुरस्कार" अनुभाग पर नेविगेट करें और उपलब्ध विकल्पों के माध्यम से नेविगेट करें। ध्यान रखें कि आपको कुछ हज़ार अंक की ज़रूरत है, कम से कम $ 5.00 के लिए विनिमय पेपैल जमा।
  • चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर पॉइंट्स चरण 8 का उपयोग करें
    2
    एक इनाम चुनें कुछ पुरस्कारों में शामिल हैं: पेपैल जमा और अमेज़ॅन उपहार कार्ड और iTunes यदि आपके पास पर्याप्त अंक हैं, तो आप उन्हें iPad मिनी के लिए भी स्वैप कर सकते हैं।
    • बहुत ज्यादा उम्मीद मत करो! पता है कि अंक समाप्त हो जाते हैं। यदि आप 60 दिनों में किसी एप्लिकेशन को डाउनलोड नहीं करते हैं, तो आपके अप्रयुक्त आइटम को शून्य से बाहर किया गया है।
    • स्मार्ट विकल्प बनाएं कोई वापसी नहीं है अपने अंक खर्च करने के बाद, वहाँ कोई मोड़ वापस नहीं है
  • चित्र का प्रयोग करें फ़ीचर अंक का उपयोग करें चरण 9
    3
    विशेष प्रोन्नति के लिए देखो कभी-कभी कुछ प्रतियोगिताओं में, जब भी आप ऐप डाउनलोड करते हैं तो हर बार आपको अंक या पुरस्कार अर्जित करने का मौका मिलता है। बाधाएं छोटी हो सकती हैं, लेकिन हमें कभी नहीं पता कि थोड़ा प्रयास कितना ही लायक है!
  • युक्तियाँ

    • हमेशा सबसे अच्छा पुरस्कार के लिए अपने अंक बचाना
    • आवेदनों को तब तक नहीं हटाएं जब तक कि उन्हें कम से कम दो मिनट के लिए उपयोग नहीं किया जाता है। यह देखने के लिए कि क्या आपको अंक प्राप्त हुए हैं, फ़ीचर पॉइंट ऐप पर वापस लौटें
    • बोनस अंक कमाने के लिए "निशुल्क परीक्षण" का उपयोग करने का प्रयास करें अपने मित्रों को ऐप को और भी अंक हासिल करने के लिए बताएं

    चेतावनी

    • जब भी संभव हो किसी Wi-Fi नेटवर्क से कनेक्ट "फ़ीचर अंक" का उपयोग करने का प्रयास करें अपने डाउनलोड फ़्रैंचाइज़ी को जल्दी से समाप्त करके अपनी डेटा योजना का उपयोग करके कई एप्लिकेशन डाउनलोड करें

    आवश्यक सामग्री

    • एक स्मार्टफोन
    • एक इंटरनेट कनेक्शन (वाई-फाई)

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (4)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com