IhsAdke.com

ICloud भंडारण का उपयोग करना

सुनिश्चित नहीं है कि iCloud पर अपने 5GB मुफ्त संग्रहण के साथ क्या करना है? यहाँ कुछ विचार हैं

चरणों

विधि 1
अपने आईओएस डिवाइस का बैक अप लें

ICloud Storage चरण 1 का प्रयोग करें छवि शीर्षक
1
सेट एक iCloud खाता जैसा कि आप अपने सभी उपकरणों पर करते हैं उसी ऐप आईडी का उपयोग करें यदि आपके सभी संगत डिवाइस (आईओएस, मैक और पीसी) एक ही ऐप्पल आईडी का उपयोग न करें, तदनुसार बदल दें।
  • छवि iCloud Storage चरण 2 का उपयोग करें
    2
    अपने सभी उपकरणों पर iCloud में प्रवेश करें।
  • छवि iCloud भंडारण का उपयोग करें शीर्षक चरण 3



    3
    अपने कंप्यूटर को अपने आईओएस डिवाइस से कनेक्ट करें और आईट्यून खोलें। "बैकअप" के अंतर्गत डिवाइस सारांश पृष्ठ पर, "iCloud" पर क्लिक करें। निचले दाएं कोने में "लागू करें" पर क्लिक करें
  • विधि 2
    फ़ोटो स्ट्रीम का उपयोग करें

    फोटो स्ट्रीम आपके सभी डिवाइसों को आपके सभी डिवाइसों द्वारा आसानी से पहुंचने देता है। फोटो स्ट्रीम में साझा की गई किसी भी फ़ोटो को क्लाउड द्वारा आपके सभी डिवाइसों पर स्वचालित रूप से धकेल दिया जाता है।

    ICloud भंडारण का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    1
    अपने कंप्यूटर पर फोटो स्ट्रीम सक्षम करें ICloud नियंत्रण पैनल खोलें और फ़ोटो स्ट्रीम के बगल में स्थित बॉक्स को चेक करें। यह आपके कंप्यूटर पर देखने के लिए "मेरी फोटो स्ट्रीम" नामक एक पृष्ठ को तैयार करना चाहिए।
  • छवि iCloud Storage का उपयोग करें शीर्षक चरण 5
    2
    अपने आईओएस उपकरणों पर फोटो स्ट्रीम चालू करें सेटिंग्स पर जाएं, iCloud पर क्लिक करें, और अपने iCloud खाते में साइन इन करें यदि यह पहले से लॉग इन नहीं है। "फोटो स्ट्रीम" पर क्लिक करें और सुनिश्चित करें कि "मेरी फोटो स्ट्रीम" के बगल में टॉगल बार "सक्रिय" पर सेट है। अब आपका फोन आपके द्वारा सीधे सीधे बादल पर ले जाने वाली सभी फ़ोटो को समन्वयित करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com