IhsAdke.com

कैसे अपने iPhone थीम्स बदलें WinterBoard का उपयोग करने के लिए

हम सभी जानते हैं कि आईफोन बहुत अच्छा है, लेकिन हमें यह स्वीकार करना होगा कि समय के आधार पर बुनियादी दृश्य एक बिट उबाऊ हो सकते हैं। भागने के साथ एक आईफोन के साथ, आप डिवाइस के किसी भी पहलू की उपस्थिति को अनुकूलित कर सकते हैं। यह कैसे करें यह जानने के लिए इस गाइड का पालन करें।

चरणों

विधि 1
अपने iPhone के थीम बदलें

अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए शीतकालीन बोर्ड का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 1
1
Jailbreak के साथ अपने iPhone पर Cydia आवेदन खोलें याद रखें कि आप इस एप्लिकेशन को केवल उन उपकरणों पर ही पहुंच सकते हैं जिन पर जेलब्रेक है। आवेदन पर क्लिक करें और "शीतकालीन बोअर" देखें WinterBoard पृष्ठ पर इंस्टॉल बटन क्लिक करके इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करें।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    अपने iPhone को पुनरारंभ करें शीतकालीन बोअर ठीक से स्थापित नहीं होगा जब तक कि आप अपनी डिवाइस बंद नहीं करते और फिर उसे वापस चालू कर देते हैं। स्क्रीन पर एक बार दिखाई देने तक पावर बटन दबाए रखें। ऐसा प्रतीत होता है, तो इसे बंद करने के लिए बटन दाएं को खींचें एक बार बंद होने पर, पावर बटन को तब तक दबाकर रखें जब तक कि यह आरंभ नहीं हो जाता।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3
    शीतकालीन बोअर खोलें एक बार फ़ोन चालू हो जाने पर, आपको होम स्क्रीन पर शीतकालीन बॉयर्ड को देखना चाहिए।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 4
    4
    स्थापित किए गए विषयों के लिए देखो चुनें थीम्स अनुभाग खोलें, जो आपके iPhone पर अभी स्थापित किया गया है। आप उपयोग करना चाहते हैं किसी भी विषय की जाँच करें।
    • थीम्स को प्राथमिकता के आधार पर सूचीबद्ध किया जाएगा, और आप जितनी चाहें उतने चयन कर सकते हैं। इसका मतलब यह है कि यदि एक थीम आइकन आपको पसंद करता है, लेकिन अन्य लोडिंग स्लाइडर भी, तो आप दोनों एक ही समय में उपयोग कर सकते हैं।
    • क्लिक करें और सूची से विषयों को खींचें ताकि आप उन्हें कॉन्फ़िगर करने के समय प्राथमिकता वाले को चुन सकें। शीर्ष पर दिया गया विषय मुख्य विषय होगा, और अन्य लोग इंटरफेस के पहलुओं को भरेंगे जो इसके द्वारा प्रभावित नहीं होंगे।
    • शीतकालीन बोअर पूर्वस्थापित विषयों के साथ आता है, ताकि आप एक विचार प्राप्त कर सकें कि दूसरे व्यक्ति को कैसे प्रभावित कर सकता है।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग शीर्षक वाली छवि चरण 5



    5
    WinterBoard मेनू पर लौटें Respring बटन पर क्लिक करें जब आप ऐसा करते हैं, आपके आईफोन की प्रारंभिक स्क्रीन को आपके द्वारा चुने गए विषयों के साथ पुनरारंभ किया जाएगा। इसमें कुछ क्षण लग सकते हैं परिवर्तन लागू किए जाने के बाद, अपनी स्क्रीन पर पैडलॉक को दाएं को खींचने के लिए खींचें, और देखें कि यह कैसे चला गया।
  • विधि 2
    अधिक थीम डाउनलोड करें

    अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए शीतकालीन बोर्ड का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    1
    खुला Cydia अनुभाग मेनू पर नेविगेट करें स्क्रॉल बार स्क्रॉल करें जब तक कि आप थीम सूची नहीं पाते। वे उन थीम के पहलू के अनुसार संगठित होंगे जिन्हें वे प्रभावित करेंगे (यानी एप्लिकेशन, बैटरी, कीबोर्ड, लॉक स्क्रीन, आदि)
    • Cydia एकमात्र स्रोत नहीं है, जहां आप सर्दीबायर थीम पा सकते हैं। कई साइटें विषय डाउनलोड करती हैं, और कई लोकप्रिय खजाने भी उनके मालिक हैं।
  • अपने आईफोन के लिए थीम बदलने के लिए शीतकालीन बॉयर्ड का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    2
    नए विषयों के लिए खोजें प्रत्येक व्यक्ति स्क्रीन शॉट्स पेश करेगा, ताकि आप यह निर्धारित कर सकें कि क्या वह आपके लिए उपयुक्त है या नहीं। एक बार जब आप एक को मिलते हैं जो आपके लिए अनुकूल है, तो इंस्टॉलेशन बटन पर क्लिक करें ताकि आप इसे अपने फोन पर डाउनलोड कर सकें।
  • अपने iPhone के लिए थीम बदलने के लिए WinterBoard का उपयोग करें शीर्षक शीर्षक छवि 8
    3
    शीतकालीन बोअर खोलें थीम का चयन करें पर क्लिक करें, और फिर सूची में आपके नए इंस्टॉल किए गए थीम दिखाई देंगे। उन्हें पिछले चरणों में ले जाएं, और उन्हें पूर्व-इंस्टॉल किए गए विषयों के साथ आप उसी प्रकार का चयन करें।
  • युक्तियाँ

    • यह प्रक्रिया आईपैड या आईपॉड टच के साथ जेलब्रेक के लिए भी काम करती है।
    • आप विभिन्न विषयों को मिला सकते हैं जिन लोगों का आप उपयोग करना चाहते हैं, उनके नाम पर बस क्लिक करें

    चेतावनी

    • आपको बहुत सावधान रहना चाहिए। याद रखें कि आपके आईफोन में जेलब्रेक है, जो आपके पास एप्पल के साथ वारंटी अवधि का उल्लंघन करता है। यदि कोई समस्या है, तो वह आपकी सहायता करने से इंकार करेगा
    • कभी-कभी अत्यधिक मात्रा में थीम आपके iPhone के प्रदर्शन को धीमा कर सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com