IhsAdke.com

कैसे iPhone पर बैटरी प्रतिशत को देखने के लिए

यह जानना ज़रूरी है कि बैटरी कितनी बनी हुई है, लेकिन समझ में नहीं आ रहा कि आइकन का क्या अर्थ है? आप उस विकल्प को चालू कर सकते हैं जो आपके आईफ़ोन पर बैटरी स्तर दिखाता है ताकि बैटरी आइकन के बगल में शेष राशि प्रदर्शित की जा सके। समारोह 5 के बाद आईओएस के किसी भी संस्करण पर सक्षम किया जा सकता है

चरणों

एक iPhone चरण 1 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
1
"सेटिंग" एप्लिकेशन खोलें होम स्क्रीन से, कंट्रोल पैनल खोलने के लिए फ़ंक्शन के आइकन, गियर ड्रॉइंग वाला एक टैप करें।
  • यदि आपको "सेटिंग" ऐप नहीं मिल रहा है, तो खोज बार प्रकट करने के लिए होम स्क्रीन को अपनी उंगलियों से नीचे खींचें। "सेटिंग" टाइप करें और परिणाम में दिखाई देने वाले आइकन को टैप करें। यदि आप आईओएस 6 का उपयोग कर रहे हैं, तो होम स्क्रीन को बाएं से दायें तक खींचें, जब तक कि खोज स्क्रीन दिखाई न दे।
  • एक iPhone चरण 2 पर बैटरी का प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    2
    "सामान्य" को टैप करें यह समारोह विकल्पों के तीसरे समूह में है। "सामान्य" को टैप करने से फ़ंक्शन के लिए कंट्रोल पैनल खुल जाएगा, जिससे आप बैटरी चार्ज को देखने सहित नए फ़ंक्शन चुन सकते हैं।



  • एक iPhone चरण 3 पर बैटरी प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    3
    "उपयोग करें" पर क्लिक करें। यह बैटरी चार्ज दिखाएगा, साथ ही साथ अनुप्रयोगों द्वारा उपयोग की गई जगह को दिखाएगा, iCloud में भंडारण स्थान शेष, अन्य चीजों के बीच।
  • एक iPhone चरण 4 पर बैटरी का प्रतिशत प्राप्त करें शीर्षक वाला चित्र
    4
    "बैटरी स्तर" फ़ंक्शन को सक्षम करें उस अनुभाग को ढूंढने के लिए नीचे स्क्रॉल करें जो बैटरी चार्ज दिखाता है जब आप लीवर को दाईं ओर सेट करते हैं तो "ऑन" स्थिति पर स्विच सेट करें शेष शुल्क आइकन के बगल में दिखाया जाएगा, जो स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में है।https://manuals.info.apple.com/en_US/iphone_user_guide.pdf
  • युक्तियाँ

    • लेख में वर्णित विधि आईपैड पर भी कार्य करता है।

    चेतावनी

    • आलेख में वर्णित विधि आइपॉड टच पर काम नहीं करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com