IhsAdke.com

औंस कैसे ड्रा करें

औंस आकर्षक और रहस्यमय जीव हैं जो आकर्षित करने के लिए बहुत सरल हैं इस अनुच्छेद की सहायता से, आपको पता चल जायेगा कि इन आकारीय जानवरों को बुनियादी आकृतियों के साथ कैसे आकर्षित किया जाए।

चरणों

पिक्चर शीर्षक ड्रा लेपर्स स्टेप 1
1
अपनी संदर्भ तस्वीर का ध्यानपूर्वक अध्ययन करें और तय करें कि पृष्ठ पर आप जगुआर कैसे चाहते हैं। संरचना के लिए एक छोटा लघु स्केच बनाएं आपको स्केच के लिए सही जानवर खींचना नहीं है, यदि यह केवल 3 सेंटीमीटर उच्च और आनुपातिक चौड़ाई के साथ है, क्योंकि अंतिम ड्राइंग के लिए आप केवल बिल्ली के समान को पुनर्व्यवस्थित करेंगे और ड्राइंग के संबंध में इसके आकार का फैसला करेंगे। आप छोटे जानवर की रूपरेखा की रूपरेखा तैयार करना कितना आसान है पर आश्चर्यचकित रहेंगे - यह एक सार रूप है, पंजे, कान और पूंछ के साथ एक गड़बड़ी है कई अलग-अलग रचनाओं का उपयोग करें और जिसे आप सबसे अच्छा पसंद करते हैं उसका उपयोग करें। यह भी अनुपात देखने के लिए एक महत्वपूर्ण कसरत है - ये छोटे स्केच आपकी स्थिति की ऊंचाई और कवच के संबंध में शरीर की लंबाई को समझने में मदद करते हैं।
  • पिक्चर शीर्षक ड्रा लेपर्स स्टेप 2
    2
    पृष्ठ पर कुछ प्रकाश मार्करों को उस स्थान के पैमाने पर चिह्नित करें जिसे आपने मसौदे की संरचना में कल्पना की थी। औंस के उच्चतम बिंदु पर एक निशान बनाओ, जहां पूंछ शरीर से मिलती है और दूसरा पूंछ के अंत में, जहां औंस सही किनारे के करीब है, जहां ऐसे पंजों और पेट जैसे किसी भी मात्रा में रहने का निशान होता है। ये मार्क्विना अनुपात के लिए मार्गदर्शिका हैं जो आपके जगुआर को यथार्थवादी दिखेंगे। आप संदर्भ छवि को प्रिंट कर सकते हैं और गणितीय रूप से इन अनुपातों की गणना भी कर सकते हैं। उदाहरण के लिए, "इकाइयों के रूप में दो बार" की गणना करने का एक आसान तरीका तस्वीर इकाइयों के 1 सेमी और कागज के लिए 2 सेमी का उपयोग करना है। या इस सिद्धांत के बाद कुछ अन्य पैमाने, जब तक यह व्यावहारिक है एक शासक का उपयोग करना आसान है।
  • पिक्चर शीर्षक ड्रा लेपर्स स्टेप 3
    3
    ब्लॉकों में बिल्ली का बच्चा स्केच करें शरीर को ओवरलैप करने वाले दो औपचारिक अंडाकार आरेखित करें। एक बिल्ली का बच्चा वापस केंद्र में उच्च घटता है अगर वह सीढ़ी या उसकी पीठ को ढंकता है ताकि यह देखना आसान हो। यह सूक्ष्म हो सकता है, लेकिन यह लंबे शरीर के बेहतर अनुपात देगा, भले ही आप उस स्थिति में वक्रता नहीं देख पाए। अपने संदर्भ तस्वीर में स्थिति पर ध्यान दें। यदि जगुआर आप पर देखे गए कोण पर है, तो शरीर की कुल लंबाई दिखाई नहीं दे सकती है और अंडाशय क्रॉस या सिर्फ छाती की तरह अधिक दिखाई दे सकता है। गर्दन, पंजे और सिर के लिए आकार बनाएं पूंछ के लिए एक घुमावदार रेखा बनाएं और अगले चरण पर जाएं। जगह में marquinhas के साथ, आप इन ब्लॉक एक दूसरे के संबंध में सही आकार आकार देगा अगर एक आकार अंडाकार से अधिक आयताकार होता है, तो आग्रह करने के बजाय कि यह सब अंडाकार है, एक मोटे स्केच करें।
  • चित्र शीर्षक तेंदुए चरण 4 शीर्षक
    4
    उस तस्वीर को देखें जहां चेहरे की विशेषताएं हैं आँखें और नाक आवंटित करने के लिए फिर से marquinhas करें बिल्ली के चेहरे पर एक आम समस्या यह है कि यदि सिर थोड़ा झुका हुआ है, तो नाक कुटिल हो जाता है क्योंकि आप आँखों के समान एक कोण के समान सीधे खींचते हैं। तो सभी को आवंटित करने के लिए marquinhas बनाने अच्छा है, इसलिए औंस के सिर में एक अनुरूप कोण होगा! अब आप नाचने और होंठ से शुरू होने वाले सिर को स्केच करना शुरू कर देंगे। फिर नाक का पुल और आंख का आकार
  • चित्र शीर्षक तेंदुए चरण 5 शीर्षक
    5
    अब सिर का आकार शुरू करो जब तक कि सब कुछ तैयार नहीं हो जाता। उसके बाद आप ठोड़ी, मूंछें और कान जोड़ सकते हैं यह जानवर काफी मज़बूत है, इसलिए जब आप गर्दन और छाती को बनाते हैं तो मोटाई पर लापरवाही न करें।
  • ड्रॉ तेंदुए चरण 6 शीर्षक वाले चित्र
    6



    पीठ के लिए एक हल्की रेखा बनाएं, फिर मोटी, बालों वाली पूंछ इस जानवर के लिए प्रत्येक मोटी और मोटी है, इसलिए आपको ड्राइंग के माध्यम से इसे व्यक्त करने की आवश्यकता है। ठोस स्पॉट जोड़ें औंस बालों वाली है, इसलिए एक चिह्नित रेखा बैक-ब्रेक के लिए पतली रेखा से कई बार अच्छा नहीं है और आगे बढ़ती है। देखने के लिए फोटो को देखो कि बाल कम या शराबी है - बाल की दिशा में लाइनें बनायें।
  • पिक्चर शीर्षक ड्रा लेपर्स स्टेप 7
    7
    स्केच पेट और फिर पंजे पेट में बालों को दिखना चाहिए बेली के बाल चित्र हैं, इसलिए उन्हें बहुत मुश्किल लाइनों के साथ नहीं बनायें छोटे, लाइटर लाइनों का प्रयोग करें जो बालों की दिशा का पालन करें और बाल का सुझाव दें। बाल आकर्षित करने की कोशिश मत करो पिछले पैरों को बड़ा और मांसल होना चाहिए
  • ड्रॉ तेंदुए चरण 8 शीर्षक वाले चित्र
    8
    जगुआर को अपने शरीर पर छाया को आकार देने के लिए दिखाएं। इसे थोड़ा सा नरम भित्तिचित्र के साथ अपनी उंगली या एक tortillon पर हल्के से भिगोकर रखें छाया प्रारूप के लिए संदर्भ फोटो के आधार पर। स्पॉट पर ध्यान न दें और केवल देखें कि किन क्षेत्रों को रोशन किया गया है या सोना है और जो अंधेरा सुनहरा या भूरे रंग के स्वर के साथ छायांकित हैं यह आपके बिल्ली के समान तीन आयामी छोड़ देगा और त्वचा उस स्थिति में एक लिंक्स की तरह दिख सकती है। हल्के इलाकों के रूप में भी बालों वाले हैं शो के लिए छाया के अंदर निशान texturizing द्वारा प्रकाश द्वारा कुछ जोड़ें।
  • ड्रॉ तेंदुए चरण 9 शीर्षक वाले चित्र
    9
    अंतिम चरण सबसे चुनौतीपूर्ण है आपको जगुआर के शरीर पर हर दाग को स्केच करना होगा। चूंकि कोई औंस एक ही नहीं है, इसलिए आप जहां भी चाहें वहां स्पॉट कर सकते हैं। आप पहले से तैयार की गई कुछ लीड लाइनों और आकृतियों को हटा सकते हैं, लेकिन उन्हें ज़रूरत नहीं है - कभी-कभी गाइड लाइनों को छोड़ने से ड्राइंग कूलर लग सकता है यह एक तस्वीर नहीं है, यह एक ड्राइंग है, है ना? यह शैली की बात है
    • शरीर के हर हिस्से पर कैसे स्पॉट होते हैं, इस बारे में सावधानी से देखें त्वचा के कोण के अनुसार वे अधिक गोल या अधिक हो सकते हैं। यथार्थवाद की दिशा में एक बड़ा कदम यह है कि वे किस भाग के अनुसार सही स्वरूप बना रहे हैं? सभी दागों को नहीं आकर्षित करें। आप एक औंस कुछ सेंटीमीटर लंबा बना रहे हैं, लेकिन सच औंस इसके आकार है - बिल्ली के आकार के अनुपात में कम स्पॉट अधिक धारणा यह कई धब्बे है कि देने के लिए प्रभावी रहे हैं। वे परिप्रेक्ष्य से विकृत और कॉलम के शीर्ष पर या पूंछ मदद चारों ओर चपटा कर रहे हैं तीन आयामी रूप छाया के रूप में उसी तरह का वर्णन।
  • पिक्चर शीर्षक ड्रा लेपर्स स्टेप 10
    10
    विभिन्न अंगों में आयनों का अभ्यास करें जब तक कि आप उनके शारीरिक रचना से सहज न हों। इन सभी चित्रों को सभी विस्तृत दागों के साथ समाप्त करने की आवश्यकता नहीं है - कभी-कभी केवल कुछ ही देखने के लिए कि काम के मसौदे में औंस कितना पर्याप्त है। इसे जारी रखें और आप एक दिन वन्यजीवन डिजाइनर बन सकते हैं!
  • पिक्चर शीर्षक ड्रा लेपर्स स्टेप 11
    11
    जगुआर को आकर्षित करने का अभ्यास चिड़ियाघर में रहते हैं। जब तक कि जगुआर आधे घंटे के लिए सोता नहीं तब तक अच्छी तरह से तैयार चित्रों की अपेक्षा न करें। पशु कदम लाइव ड्राइंग अधूरा हो सकते हैं, और अगर आप पदों को बदलते हैं तो इससे शुरू होता है उन स्थानों पर आज़माएं जिनकी वह हमेशा से करते हैं जब वे दोनों ओर से चलते हैं या फिर लोगों पर नजर रखते हैं। थोड़ा करो, किसी दूसरे पर जाएं, और जब वह उस स्थिति में फिर से आती है तो वापस आइए। आप लाइव ड्राइंग से बहुत कुछ सीखेंगे, भले ही फोटो बेहतर तरीके से समाप्त हो जाएं। बाद में, ये त्वरित ड्राफ्ट स्पष्ट तस्वीरों के लिए संदर्भ बन सकते हैं जो आपको फ़ोटो में नहीं मिलते हैं।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा पहले प्रकाश स्ट्रोक करें
    • आपकी बिल्ली अनिवार्य रूप से एक औंस के रूप में एक ही शरीर रचना विज्ञान है अनुपात में मतभेद और समानता का अध्ययन करें जगुआर पैर भारी और व्यापक हैं, सिर शरीर के संबंध में छोटी है और थूथन सिर के बाकी के संबंध में अधिक से अधिक है - लेकिन पदों और आंदोलनों सभी बिल्लियों में बहुत समान हैं। आप बिल्ली की स्थिति में एक अनूठा औंस बनाने के लिए एक घरेलू बिल्ली की तस्वीर के साथ एक जगुआर का एक अच्छा संदर्भ तस्वीर को जोड़ सकते हैं - इसलिए किसी भी फोटोग्राफर के कॉपीराइट का उल्लंघन नहीं करता। चित्र की स्थिति से ब्लॉक के चरण बनाओ, सिर और ओज के अनुपात में करने के लिए पैरों का आकार मिलता है और कल्पना की स्थिति, पैच और ओज की तस्वीर की तरह विवरण के रूप में छाया बनाते हैं।
    • केवल कुछ रेखांकित स्पॉट के साथ बहुत जल्द जगुआर चित्र आपको जगुआर शरीर रचना को एक विस्तृत चित्र बनाने की तुलना में बहुत अधिक सिखाना होगा। हमेशा मुश्किल ऑब्जेक्ट के लिए स्केच बनाएं

    चेतावनी

    • वन्य जीवन का सम्मान करें चिड़ियाघर में जगुआर के नजदीक करने की कोशिश न करें या अपने खुद के सन्दर्भ के लिए प्राधिकरण के बिना और चिड़ियाघर से सहायता के लिए उनको तस्वीरें लें। नियम, पिंजरों और डिट्स आपकी सुरक्षा के लिए हैं, क्योंकि जगुआर खतरनाक हैं ज़ूम के साथ एक कैमरा चिड़ियाघर में अच्छी तस्वीरें लेने के लिए अनुशंसित है आप एक खतरनाक दूरी तक पहुंचने के बिना सिर और अन्य विवरण के उत्कृष्ट मैक्रो शॉट्स ले सकते हैं।
    • फोटोग्राफर की अनुमति के बिना संदर्भ चित्रों की प्रतियां न लें। इसमें चिड़ियाघर विज्ञापन या पोस्टर शामिल हैं फ़्लिकर जैसी साइटों पर ऑनलाइन खोज करें और जब आप ऊपर हों और इसके बारे में फोटोग्राफर से संपर्क करें ऐसे अच्छे संदर्भ चित्र देखें जो कि विकिपीडिया कॉमन्स या क्रिएटिव कॉमन्स लाइसेंस का उपयोग करते हैं और शर्तों का पालन करते हैं। तुम भी DeviantArt या WetCanvas जैसी साइटों पर साइन अप करें और कई फोटोग्राफरों और अनुमति के साथ साझा करने के लिए फ़ोटो पोस्ट कलाकारों पा सकते हैं - कुछ है जब आप ड्राइंग देखने, दूसरों को चेतावनी दी जानी करने के लिए चाहते हो सकता है और काम को देखने के लिए क्रेडिट करना चाहते हो सकता है, कुछ नहीं चाहते हो सकता है आप ड्राइंग को बेचते हैं कॉपीराइट का सम्मान करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com