IhsAdke.com

कैसे गिटार पर बरौनी के साथ च्लोए खेलने के लिए

अधिकांश लोग गिटार बजाना चुनते हैं क्योंकि यह एक "अच्छा" उपकरण लगता है, और यह खेलने के लिए थोड़ा प्रशिक्षण लगता है यदि आप सीख रहे हैं, तो इसके बारे में कोई गलती नहीं करें। गिटार किसी अन्य की तरह एक उपकरण है और सक्षम होने के लिए वर्षों लगते हैं। हालांकि, कई प्रसिद्ध और आधुनिक रॉक कलाकारों ने बरौनी के झुंडों का सहारा लिया है, जो आम तौर पर सबसे अधिक संभावनाएं पैदा करने का एक आसान तरीका है, और इस अनुच्छेद में आपको आंखों के झुंड खेलना चाहिए।

चरणों

एक गिटार चरण 1 पर प्ले बेर चॉर्ड्स शीर्षक वाला चित्र
1
केवल "मध्य", अंगूठी, और न्यूनतम उंगलियों का उपयोग करके "ई" स्वर को बनाकर शुरू करें यह पहली बार अजीब लग सकता है जब आप इस राग को सही ढंग से खेलने के लिए सक्षम होते हैं तो अगले चरण पर जाएं।
  • एक गिटार चरण 2 पर प्ले बैर चॉर्ड्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    इन स्ट्रिंग्स को हासिल करने के लिए, तीसरे झल्लाहट में सभी तारों पर अपनी तर्जनी रखें इसे एक बरौनी कहा जाता है
  • एक गिटार चरण 3 पर प्ले बेर चॉर्ड्स नामक चित्र
    3
    तीसरी स्ट्रिंग पर अपना मध्य उंगली रखें, चौथा घर।
  • एक गिटार चरण 4 पर प्ले बैर चॉर्ड्स शीर्षक वाला चित्र
    4
    चौथी स्ट्रिंग पर अपनी छोटी उंगली रखें, पांचवां घर।



  • एक गिटार चरण 5 पर Play बैरी चॉर्ड्स नामक चित्र
    5
    पांचवें स्ट्रिंग, पांचवें घर पर अपनी अंगूठी की अंगूठी रखो। आपने तथाकथित "ई" बरौनी बना दिया। इस तार के अंतराल के रूप में एक समान अनुपात है कि एक `ई` तार।
  • एक गिटार चरण 6 पर प्ले बैर चॉर्ड्स के शीर्षक वाला चित्र
    6
    सभी स्ट्रिंग को स्पर्श करें, यह सुनिश्चित करने के लिए कि प्रत्येक स्ट्रिंग स्पष्ट रूप से ध्वनियां पाती है यह एक जी के आकार का बरौनी तार है।
  • एक गिटार चरण 7 पर प्ले बैर चॉर्ड्स के शीर्षक वाला चित्र
    7
    उंगलियों के समान स्वभाव को बनाए रखते हुए, कुछ ऊपर अपने हाथ स्लाइड करें ताकि तर्जनी उंगली पांचवें घर में आंखों में कर रही हो। अब यह ए की एक स्वर है। जब तक आप उंगलियों की एक ही व्यवस्था करते हैं, तो तार छठे स्ट्रिंग के नोट से मेल खाती है। पहली बार जी थी अब। ए यदि आप अपना हाथ फिसलते हैं जब तक कि सातवें झल्लाहट पर तर्जनी नहीं होती, यह बी की एक तार होगी।
  • एक गिटार चरण 8 पर प्ले बैर चॉर्ड्स शीर्षक वाला चित्र
    8
    बरौनी झुंडों की कई संरचनाएं हैं एक और भी आसान है "ए" में बरौनी गठन इसे खेलने के लिए, तीसरे घर (या कोई अन्य, अब आप जानते हैं कि कैसे बरसती chords काम) में एक बरौनी बनाओ इस स्थिति में, चौथे, तीसरे और दूसरे तार पर अपनी अनुक्रमणिका, मध्य और रिंग उंगलियों को रखें, दो घर आँखों के अंगूठे से दूर, साधन के शरीर की ओर। बस इन तारों को पकड़ो यह सी की एक तार है
  • युक्तियाँ

    • यदि आप शुरू कर रहे हैं, तो आपकी उंगलियों को शायद थोड़ा दृढ़ता मिलेगी। डरो मत, क्योंकि यह सभी के लिए होता है प्रत्येक अध्ययन सत्र के साथ एक बरौनी तार बनाने की कोशिश करो, लंबे समय से पहले आप एक पहचानने योग्य ध्वनि प्राप्त करने में सक्षम होंगे। एक बार ऐसा होता है, जब तक आप पूरी तरह से chords खेल सकते हैं, यह केवल एक कम समय लेना चाहिए
    • यदि आप स्ट्रिंग की मध्य उँगली बढ़ाते हैं, तो यह एक छोटी सी तार बना देगा। अगर आप अपने बीच की उँगली को घर पर ले जाते हैं, तो आप एक तार निलंबित कर देंगे।
    • अभ्यास करना जारी रखें अपनी उंगलियों को शुरुआत में सही ढंग से पालन करना बेहद मुश्किल है, खासकर यदि आपके पास पहले गिटार खेलने का कोई अनुभव नहीं है समय के साथ, आप बिना सोच के भी ऐसा कर सकेंगे
    • बी की तरह 5-स्ट्रिंग बरौनी के खंभा से शुरू करें, या निचले सदन (उदाहरण के लिए, बक्से 2 या उससे कम बॉक्स में बरौनी झुंड) के रूप में उनके ऊपरी सदन में अधिक दबाव की आवश्यकता होगी।

    चेतावनी

    • हार न दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com