IhsAdke.com

कैसे एक पेशेवर Stapler लोड करने के लिए

एक पेशेवर स्टेपलर एक छोटी सी पुस्तिका है जो प्लास्टिक, लकड़ी और मोटी वस्त्रों में धातु के स्टेपल्स को धागा कर सकता है। पेशेवर स्टैपलर्स सतहों के लिए सामग्री और शिल्प वस्तुएं संलग्न करते हैं। मैनुअल और इलेक्ट्रिक स्टैपल के मॉडल पाए जाते हैं। ये स्टेपलर्स सामान्य स्टेपलर या टेबल टॉप की तुलना में अधिक शक्तिशाली होते हैं। वे मजबूत स्टेपल्स का इस्तेमाल करते हैं जो सामान्य लोगों की तुलना में अधिक मजबूत और मोटा होते हैं, और उन सामग्रियों के अंदर इन स्टेपल्स को रखने के लिए थोड़ी अधिक बल लेता है जिसके लिए उन्हें पकड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया था। उपयुक्त स्टेपल के साथ एक व्यावसायिक स्टेपलर को चार्ज करें और इसे अपने फ़ंक्शन इन्सुलेशन, असबाब या किसी अन्य स्थिति के साथ पेश करें, जिसका सामना करना पड़ता है!

चरणों

  1. 1
    स्टेपलर लॉक करें अगर यह एक इलेक्ट्रिक स्टेपलर है, तो इसे बिजली आउटलेट से बाहर ले जाना सुनिश्चित करें स्टेपलर का उपयोग करते समय यह आपकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का सबसे आसान तरीका है
  2. चित्र स्टेपल गन चरण 1 लोड करें
    2
    कुंडी खोजें मैनुअल और इलेक्ट्रिक स्टेपलर्स में एक कड़ी होती है, जो आमतौर पर पीठ पर स्थित होती है। कभी-कभी यह आसानी से एक अनुयायी, रबड़-आच्छादित क्षेत्र के रूप में पहचाना जाता है। आमतौर पर लीवर के अंत में रहता है।
  3. चित्र एक स्टेपल गन चरण 2 लोड करें
    3
    लॉक दबाएं ताला कसने तक कवर ऊपर और नीचे फ़िसल जाता है और क्लैम्प रेल दिखाई देता है।
  4. लोड स्टेपल गन चरण 3 लोड हो रहा है
    4
    स्टेपलर को ओवर चालू करें सुनिश्चित करें कि स्टेपलर को स्टेपल को आसानी से लोड करने के लिए उल्टा रखा जाता है रेल पर स्टेपल उल्टा डालें इस कदम की गलतियों में आमतौर पर लोगों को गलत पक्ष का सामना करने वाले स्टेपल को लोड करने का प्रयास किया जाता है। उन्हें क्लैंप के फ्लैट पक्ष के साथ पहली बार लोड किया जाना चाहिए, और दबाना के तेज छोर फैलाए जा रहे हैं
    • क्लिप सही आकार होना चाहिए .. अगर वे बहुत बड़े या बहुत छोटे हैं, तो वे ऊनानाल को रोक सकते हैं



  5. चित्र स्टेपल गन चरण 4 लोड करें
    5
    स्टेपलर के अंदर स्टेपल को डालें उन्हें आराम से फिट होना चाहिए, लेकिन यदि कोई स्थान नहीं है तो रेल में किसी भी अधिक स्टेपल को मजबूर न करें। सभी क्लिप एक दूसरे के साथ सीधे और नियमित होने चाहिए। कोई स्टेपल नहीं फैला हुआ होना चाहिए या पक्ष को छोड़ देना चाहिए।
  6. चित्र एक स्टेपल गन चरण 5 लोड करें
    6
    स्टेपलर के कवर को बंद करें जगह में क्लिप पकड़े द्वारा कवर पुश। यह इंगित करने के लिए क्लिक करें कि यह सुरक्षित और जगह है
  7. चित्र स्टेपल गन चरण 6 लोड करें
    7
    स्टेपलर का परीक्षण करें आपके आसपास कोई नहीं होना चाहिए धीरे-धीरे, स्टैपल लीवर के नीचे ट्रिगर को निचोड़ कर सुनिश्चित करें कि स्टेपल ठीक से बाहर निकलते हैं। यदि यह ताला लगा है या काम नहीं करता है, तो clamps की जांच करने के लिए फिर से कवर जारी करें और आवश्यक समायोजन करें।
    • एक मैनुअल स्टैपलर को इलेक्ट्रिक से सक्रिय करने के लिए अधिक दबाव की आवश्यकता होती है, इसलिए इसका परीक्षण करते समय इसे ध्यान में रखना निश्चित है।
    • यदि आप ट्रिगर को तेज़ी से निचोड़ते हैं, तो स्टेपलर वांछित स्थान से बाहर निकल सकता है।

युक्तियाँ

  • किसी चार्जिंग निर्देशों के लिए स्टेपलर की पैकेजिंग की जांच करें कुछ मॉडलों के विशिष्ट निर्देश हैं जो क्लिप लोड करते समय बहुत उपयोगी होंगे।
  • सुरक्षा चश्मे पहनें क्लैम्प के साथ आपकी आंख को मारने की संभावना कम होगी।

चेतावनी

  • अपनी उंगलियों के मुख्य न होने के लिए सावधान रहें स्टैपलर्स बहुत शक्तिशाली और तेज़ हैं, क्योंकि ट्रिगर तंग है। अपनी उंगलियों और अन्य शरीर के अंगों को पहुंच से बाहर रखें

आवश्यक सामग्री

  • पेशेवर स्टैपलर
  • क्लिप
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com