IhsAdke.com

कैसे एक बाथटब दबाना

जब आवश्यक सावधानी बरती जाती है, तो पानी बाथरूम की दीवारों में घुस सकता है और आपके मूल्यवान घर को गंभीर नुकसान पहुंचा सकता है। यहां बताया गया है कि कैसे अपने बाथटब को कुल्ला करना और इसे होने से रोकना

चरणों

कवच नामक चित्र एक बाथटब चरण 1
1
टब और दीवार के बीच कीचड़ की जांच करें। स्वच्छ गर्म हीटिंग, किनारों से फफूंदी और साबुन के अवशेषों को हटा दें, सावधान रहना, टब की सतह को खरोंच न करें। नमी को साफ और निकालने के लिए विकृत अल्कोहल का उपयोग करें। आम शराब में तेल होता है जो अवशेषों को छोड़ देता है (त्वचा को सूखने के लिए नहीं) और सफाई के लिए इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए।
  • कवच नामक चित्र को बाथटब चरण 2
    2
    बाथरूम सतहों के लिए एक उपयुक्त प्रकार के हीटिंग का उपयोग करें रंग और मूल्य में विकल्प हैं - सिलिकॉन आमतौर पर अधिक खर्च करते हैं, हालांकि, रसोई और बाथरूम में इस्तेमाल के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले पदार्थ में वह पदार्थ होता है जो मोल्ड की उपस्थिति को रोकता है।
  • कवच नामक एक तस्वीर को बाथटब चरण 3
    3
    उस क्षेत्र के दोनों किनारों पर क्रेप टेप रखो जो कि फेंक दिया जाएगा, टेप के किनारों के साथ एक सीधी रेखा का निर्माण करना चाहिए जहां तक ​​ग्राउट को लागू किया जाएगा। यह एक ऐसी तकनीक है जो पेशेवरों को दोषों और प्रोट्रूशंस के बिना एक समान रूप को सुनिश्चित करने के लिए उपयोग करते हैं। टेप के बीच का स्थान 3 मिमी से अधिक नहीं होना चाहिए।
  • कवच नामक चित्र को बाथटब चरण 4
    4
    हीटिंग ट्यूब के साथ वायवीय बंदूक लोड करें एक तेज चाकू का उपयोग करके, संकेतित स्थान में ट्यूब की नोक काट कर। एपर्चर प्रोटोबेरेन्स को रोकने के लिए बहुत बड़ा नहीं होना चाहिए, या इतना छोटा है कि ट्यूब अत्यधिक दबाव में प्रतीत होता है। कड़ी मेहनत से सामग्री को रोकने के लिए अधिकांश ट्यूबों में एक पतली बाधा है। ट्यूब के नोजल में वायर, नाखून या अन्य पॉइंट ऑब्जेक्ट का एक टुकड़ा डालने से इस बाधा को ड्रिल करें।
  • कवच नामक एक तस्वीर को बाथटब चरण 5
    5
    एक कंटेनर पर बंदूक पकड़ो और ट्यूब के अंत में सामग्री को धक्का देने के लिए ट्रिगर निचोड़ें। उत्पाद छिंकने या टपकाव के बिना समान रूप से बाहर आना चाहिए। ट्यूब के अंदर मामूली दबाव को दूर करने के लिए ट्रिगर कैच रिलीज करें



  • कुकक एक बाथटब चरण 6 नामक चित्र
    6
    गैसकेट के खिलाफ नोजल को इंगित करें इसे सतह से थोड़ा ऊपर रहना चाहिए, लगभग इसे छूना चाहिए। जैसा कि आप ट्रिगर को पुश करने लगते हैं, प्रवाह पर ध्यान दें एक स्थिर गति के साथ, संयुक्त साथ एक सीधी रेखा में पिस्टल को एक समान पंक्ति बनाने के लिए ले जाएं। प्रवाह बंद होने से पहले, ट्रिगर को तुरंत छोड़ दें और फिर इसे फिर से दबाएं जैसा कि आप पूरे बाथ टब में उत्पाद को लागू करते रहेंगे। जब तक आप मोड़ पर नहीं पहुंच जाते तब तक रोकें
  • कवच नामक एक तस्वीर को बाथटब चरण 7
    7
    प्रत्येक दीवार पर प्रक्रिया को दोहराएं, आमतौर पर तीन।
  • कलक एक बाथटब चरण 8 नामक चित्र
    8
    जब आप रोकते हैं, तो ट्यूब के अंदर दबाव को दूर करने के लिए ट्रिगर लॉक को छोड़ना याद रखें, अन्यथा सामग्री प्रवाह जारी रहती है।
  • कवच नामक चित्र एक बाथटब चरण 9
    9
    क्रेप टेप के स्ट्रिप्स के बीच कोने को अपनी उंगली से कोनों पर दबाकर चिकना करें ताकि आप चिकनी और अतिरिक्त हटा दें। अपनी उंगली को पोंछने के लिए हाथ में कुछ कागज़ात तौलिए
  • कुक के बाथटब चरण 10 नामक चित्र
    10
    क्रीम टेप को निकालने से पहले कड़ा होना शुरू होता है। इस बिंदु पर, उत्पाद के साथ बनाई गई रेखा को साफ दिखना चाहिए और यहां तक ​​कि, यह आपको अपनी उंगली से थोड़ा सा पोंछने की आवश्यकता हो सकती है ताकि इसे एक पूर्ण खत्म हो सके। पानी और नमी के लिए टब को उजागर करने से पहले 24-36 घंटों के लिए सूखा।
  • युक्तियाँ

    • प्रवाह को पूरी तरह से रोकने के लिए, हर बार जब आप बंदूक का उपयोग बंद कर दें तो सवार जारी रखें।
    • टेप को हटाने के बाद, किनारों को चिकना कर लें, सुनिश्चित करें कि उनकी सतह पर अच्छा आसंजन होता है, अन्यथा पिघल के नीचे गंदगी का एक निर्माण हो सकता है।
    • एक पुराने नारियल को लगाने से पहले पुराने हीटिंग और फफूंदी के सभी निशान हटाना सुनिश्चित करें, यहां तक ​​कि अवशेष जो दिखता है जैसे कि यह बंद नहीं होगा।
    • यदि आप पूरी ट्यूब का उपयोग नहीं करते हैं, तो आप एक छोटी लकड़ी की छड़ी या नाखून के साथ नोजल को प्लग कर सकते हैं और प्लास्टिक या टेप के साथ कवर कर सकते हैं। सामग्री का उपयोगी उद्देश्य कम है।
    • एक कागज तौलिया और हल्के डिटर्जेंट का उपयोग करके, आप आसानी से साफ कर सकते हैं और चिकनाई को चिकना कर सकते हैं।
    • जब आप अपनी अंगुली को चिकना करने के लिए ले जाएं, एक कोने में शुरू करें और आधे या 3/4 लाइन का अनुसरण करें। फिर, विपरीत कोने में शुरू करें और उस बिंदु तक सुगठित करें जहां इसे बंद कर दिया गया है, थोड़ा अपनी उंगली को एक ही गति में बढ़ाएं जिससे कि लाइन पर प्रबुद्धता न छोड़ें।
    • हीटिंग dries (24 घंटे) जबकि यह "गिर" बनाने के लिए किनारे करने के लिए बाथटब भरें। अन्यथा, जब आप उसमें पहुंचते हैं और समय के साथ संभावित दरारों के कारण जंक्शन लाइन को खींचते हैं, तो टब समाप्त हो जाएगा।
    • हीटिंग उत्पाद से बचे हुए अवशेषों के साथ कचरा (जैसे टेप) के पास एक विस्तृत मुंह कंटेनर है, यह सिलिकॉन को हर जगह फैलाने से रोकेगा।
    • अपने हाथों से सिलिकॉन को निकालने के लिए बस उन्हें एक प्लास्टिक बैग के साथ पोंछ कर दें यह तुरन्त हाथ साफ करता है और आपको चिपकने के बारे में चिंता किए बिना अपनी अंगुलियों को चिकनी और खत्म करने के लिए उपयोग करने की अनुमति देता है
    • गर्म पानी से भरा एक छोटा गिलास आधे का उपयोग करें, डिटर्जेंट डिशवाशिंग के 2 से 3 बूंदों को जोड़ने और धीरे-धीरे अपनी उंगली को भंग करने के लिए हलचल दें। फोम बनाओ मत इस मिश्रण का उपयोग करने के लिए उंगली भिगोना आसान सफाई कर देगा और सिलिकॉन अपनी उंगली से चिपक नहीं होगा।

    चेतावनी

    • जब तक सब कुछ पूरी तरह से सूखा नहीं हो तब स्नान न करें। प्रयुक्त उत्पाद की पैकेजिंग पर विशिष्ट ट्यूब निर्देश पढ़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com