IhsAdke.com

कैसे एक खजाना चेस्ट बनाने के लिए

चाहे आपके "छोटे समुद्री डाकू" के लिए, या अपने स्वयं के उपयोग के लिए, एक साधारण सरल लकड़ी के ट्रंक को दोपहर में कुछ सामान्य उपकरण और सस्ते लकड़ी के साथ बनाया जा सकता है यह जानने के लिए यहां कुछ चरण दिए गए हैं कि यह कैसे करना है।

चरणों

एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 1
1
अपनी छाती के आकार की योजना बनाएं। इस डिजाइन में बनाया 28 इंच चौड़ा, 23 इंच लंबा (शीर्ष सहित) और 41 इंच लंबा है
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ चरण 2 शीर्षक चित्र
    2
    लकड़ी का उपयोग करें जो आप उपयोग करेंगे यहां, हम रंगे और वार्निश ओक की लकड़ी के टुकड़े के 1 9 मिमी एक्स 235 मिमी का इस्तेमाल करते थे और उन्हें एक निर्माण स्थल डंप में फेंक दिया गया था। हमने 2.4 मीटर के बोर्ड और कुछ अजीब अनियमित टुकड़े भी इस्तेमाल किए।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ चरण 3 शीर्षक चित्र
    3
    इकट्ठा करने के लिए एक टेबल व्यवस्थित करें एक दो घोड़े ने देखा और प्लाईवुड की मदद का टुकड़ा, लेकिन एक भारी काम की मेज बेहतर होगा।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 4
    4
    उपकरण ले लो सुनिश्चित करें कि देखा में एक तेज ब्लेड है कोने में शामिल होने वाले कुछ कट ऑफ गॉईव्स हैं, और एक तेज ब्लेड इस प्रक्रिया को बहुत आसान बना देगा।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 5
    5
    कटौती के लिए अपनी लकड़ी को चिह्नित करें यहां, कोने के टुकड़े 21.3 सेंटीमीटर, कमतम बिंदु पर काटा जाता है, और प्रत्येक कटौती 7 डिग्री के कोण पर समाप्त होता है, इसलिए छाती के किनारे झुकाए जाएंगे। लकड़ी के एक टुकड़े पर प्रत्येक कटौती को चिह्नित करें, फिर उन्हें सावधानी से काटें। यदि आप चाहें, तो दूसरा, या मापने के लिए मानक के रूप में पहला टुकड़ा का उपयोग करें और उन्हें ठीक उसी पर चिह्नित करें।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 6
    6
    पक्षों से टुकड़ों को काट लें, प्रत्येक वर्ग को 90 डिग्री के कोण पर बनाओ। सुनिश्चित करें कि टुकड़े के एक तरफ वर्ग है, फिर 40.6 सेंटीमीटर मापें। अपना निशान बनाओ, फिर एक चौकोर का उपयोग करके लकड़ी पर एक सीधी रेखा खींचना। उनको सावधानी से काटें, भी।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    युक्तियों में शामिल होने के लिए, पक्षों के डॉकिंग कटौती को चिह्नित करें फोटो में दिखाया गया कटौती करने के लिए आप लकड़ी के अंत का उपयोग कर सकते हैं, या 1. 9 सेंटीमीटर माप सकते हैं और रेखा बना सकते हैं। कट 2 3 मोटी लकड़ी यहां, हमने एक लकड़ी के एक बार से 1 9 सेंटीमीटर की मोटाई में कटौती की, फिर हमने देखा कि 1.25 सेंटीमीटर गहरा कटौती करने के लिए हमने देखा।
  • एक सरल खज़ाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 8
    8
    अंत में लकड़ी को रखो, यह काम की मेज पर सपाट और तंग रखे हुए है, और अंत में 1. 9 इंच की गहराई और 1.25 इंच का हिस्सा पहले से ही खत्म हो चुका है।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 9
    9
    पक्षों के कोने के टुकड़े संलग्न करें हम एक बढ़ई का गोंद का उपयोग करते हैं, लेकिन इन टुकड़ों को कुचल या नील किया जा सकता है, या पारंपरिक लकड़ी गोंद के साथ चिपका सकते हैं। सुनिश्चित करें कि सभी सुझाव वास्तव में एक साथ हैं, और कोने को अधिक से अधिक स्क्वायर आकार में रखने की कोशिश करें। एक मोल्ड मदद कर सकता है यदि आपको टुकड़ों को अस्तर करने में कठिनाई हो रही है।
  • एक सरल खज़ाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    अपनी छाती के निचले भाग में खुलने का उपाय छाती के आयामों का उपयोग करते हुए, नीचे 36.8 सेंटीमीटर 17.8 सेंटीमीटर होगा, लेकिन वर्तमान में रखा गया पक्ष की जाँच करना बेहतर ट्रिम प्रदान करेगा अपनी लकड़ी के एक टुकड़े के नीचे कट, आपके द्वारा मापा गया आकार, और देखा के साथ, छाती के पक्ष में फिट होने के लिए कोनों में 7 डिग्री का स्तर बनायें।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 11
    11
    बॉक्स के नीचे रखो अगर यह ठीक से कट जाता है, तो आपको जगह पर "हिट" करने की आवश्यकता होगी, ताकि युक्तियाँ नीचे में मजबूती से बैठें।



  • एक साधारण खज़ाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक वाला चित्र 12
    12
    बॉक्स को उसके छोर पर रख दें और ऊपर से 9 4 इंच नीचे एक रेखा चिह्नित करें, बॉक्स के चारों ओर काटें, 95 इंच में दफ़्ती के ऊपर और अंत के बाहर से 95 इंच की गहराई के आसपास 95 इंच काटा। यह फिट करने के लिए टोपी के लिए एक अवकाश बनाएगा, फिट करने के लिए कैप के लिए बेहतर सीट बनाना
  • एक साधारण खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 13
    13
    छाती की लंबाई के लिए लकड़ी के दो टुकड़े चिह्नित करें, 26 सेंटीमीटर यदि आप लंबी लकड़ी का उपयोग कर रहे हैं, जैसे कि फोटो में, आप कचरे से बचने के लिए आधे में कटौती कर सकते हैं। छाती के शीर्ष पर एक वक्र बनाने के लिए टिप की एक गेंद को चिह्नित करें यहां, हमने एक गैलन पांच गैलन कैप का इस्तेमाल किया, जो थोड़ा प्रयास के साथ एक इष्टतम मोड़ प्रदान करता था।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 14 कदम
    14
    पहली टुकड़े में गेंद को काट लें, एक बैक-एंड-आउट देखने या रिज का उपयोग करते हुए, फिर दूसरे को पहले के रूप में डिफॉल्ट के रूप में चिह्नित करें। ये दो टुकड़े मिलान किए जाने चाहिए ताकि समाप्त कैप आसान हो जाए।
  • एक साधारण खज़ाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 15
    15
    कवर के कोनों के तल पर फिट, 95 सेमी लंबा और गहराई में कट करें। यहां एक वीज़ा या क्लैंप का उपयोग करना उचित है, क्योंकि आप जिस काट कर रहे हैं वह ब्रैकेट काट कर लेना असंभव है। जब दोनों छोर काटा जाता है और फिट होता है, तो आप अस्थायी रूप से उन्हें छाती में रख सकते हैं ताकि आवरण के कोनों को आसानी से फिट किया जा सके। यहां फिर से, गर्म गोंद इस काम को त्वरित और सरल बना देता है
  • एक साधारण खज़ाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 16
    16
    लकड़ी की कट स्ट्रिप्स 6 इंच मोटी सुनिश्चित करें कि वे कम से कम छाती की लंबाई से अधिक हैं आप बड़े टुकड़ों को काटने और फिर प्रत्येक स्लेट की लंबाई का पालन करके उन्हें काटने से समय बचा लेंगे।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 17
    17
    छाती के पक्ष के रूप में एक समान आकार को स्ट्रिप्स में काटें। यदि आप छाती के शीर्ष पर ढक्कन के पक्षों को डॉक करते हैं, तो आप उन्हें जगह में आसानी से खरोंच कर सकते हैं। उन्हें गोंद, कोने और केंद्र से शुरू, वर्ग रखने के लिए छोर को कसकर संभव के रूप में समाप्त होता है, लेकिन टोपी के त्रिज्या के कारण, एक स्लॉट हो सकता है जब तक कि आप प्रत्येक टुकड़े को व्यक्तिगत रूप से चिपक न दें। आप ये स्ट्रिप्स 6 इंच काटने के द्वारा प्रत्येक कोने पर गिर सकते हैं, फिर उन्हें संलग्न करने के बाद। कोनों को रेत से भरा जा सकता है
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 18
    18
    कवर को कवर करने के लिए पर्याप्त पट्टियां रखो, एक पूर्ण आवरण बनाने के बाद, आगे और पीछे की तरफ अतिरिक्त पट्टा डाल दो और उपकरणों को भी डालें। सुझावों को साफ करें, हल्के ढंग से रेत सतहों और किनारों और अन्य भागों को बाधित करें जो बार्ब से उत्पन्न या तीव्र युक्तियां बना सकते हैं।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 1 9
    19
    ढक्कन के कोनों में फिट होने के लिए दो स्ट्रिप्स कट करें वे पट्टियों के रूप में कार्य करेंगे, और बॉक्स में लिड स्लेट्स को सुरक्षित करने में मदद करेंगे, लेकिन सभी व्यावहारिक उद्देश्यों के लिए, वे सजावटी हैं। सुनिश्चित करें कि वे पर्याप्त पतले हैं और बिना ढक्कन के ढक्कन को गुना छोड़ दें। उन्हें हथियार या गोंद के साथ रखें
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक से चित्र चरण 20
    20
    रेत आपके सीने और ढक्कन के सभी कोने और छोर उपकरण (टिका, संभालती है और हुक) स्थापित होने से पहले, आप छाती को वार्निश या पेंट करना चाहते हैं, अब समय है।
  • एक सरल खजाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 21
    21
    आपकी पसंद के अनुसार लकड़ी समाप्त करें यह डिजाइन वार्निश की लकड़ी के साथ शुरू हुआ और कोई मिलान वार्निश उपलब्ध नहीं था, भूरे रंग के स्प्रे का प्रयोग मूल वार्निश के रंगों को मिलाकर करने के लिए किया गया था, जो कि एक महान खत्म प्रदान करता है।
  • एक साधारण खज़ाना चेस्ट बनाएँ शीर्षक शीर्षक चित्र 22
    22
    अपना उपकरण रखो यहां, पुरानी टिका है और दस्तों को एक देहाती प्रभाव देने के लिए इस्तेमाल किया गया था। उपकरण बेहतर पकड़ के लिए गर्म गोंद के साथ रखा जा सकता है, या आप उन्हें नाखूनों के साथ रख सकते हैं। अधिष्ठापन को पूरा करने से पहले हिंग ऑपरेशन की जांच करना सुनिश्चित करें, भले ही वे सही ढंग से गठबंधन नहीं कर रहे हों, वे कवर हो सकते हैं या कुटिल हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • यदि एक बच्चे के लिए ऐसा करने के लिए, एक काज जोड़ दें जो ट्रंक को कसकर बंद करने और छोटी उंगलियों को पकड़ने की अनुमति नहीं देता है।
    • आंख ढाल सहित बिजली उपकरणों का उपयोग करते समय हमेशा सुरक्षा युक्तियों का पालन करें, और जब आप इन मदों के प्रति संवेदनशील होते हैं तो लकड़ी या स्प्रे पेंटिंग काटने या सैंडिंग करते समय श्वसन का प्रयोग करें।
    • जब मुश्किल में कटौती करते हैं, जैसे कि फूलों के बिस्तर, लकड़ी को सुरक्षित रूप से जगह में रखा जाना चाहिए और हाथों को ब्लेड से दूर रखा जाना चाहिए।
    • अधिक सुंदर छाती के लिए, इंटीरियर को अशुद्ध चमड़े या मुलायम कपड़े के साथ लपेटा जा सकता है
    • एक तालिका देखा और एक बैंड देखा, साथ ही एक sideboard और एक मीटर यह आसान और अधिक सटीक डिजाइन कर देगा, लेकिन हम उपकरण उपलब्ध का उपयोग कर रहे हैं, और उम्मीद नहीं है समाप्त परियोजना एक बिल्डर मोबाइल की गुणवत्ता है।
    • टुकड़ों को अधिक आसानी से डाल करने के लिए, गर्म लकड़ी गोंद का उपयोग करें। एक बार सभी भागों एक साथ होते हैं, छोटे परिष्करण नाखून या लकड़ी के शिकंजे को जोड़ा जा सकता है।
    • प्राचीन उपकरण और गोंद का उपयोग खजाना छाती को एक प्रामाणिक देखो देगा। यदि आप चाहें तो पीतल के टुकड़े और टेपेस्ट्री के टुकड़े सजाने के लिए इस्तेमाल किए जा सकते हैं।

    आवश्यक सामग्री

    • उपकरण
    • कॉफी / चाय मेकर
    • जैसा कि चरणों में वर्णित है
    • फास्टनरों या गोंद
    • मापने और तैयार करने के उपकरण
    • सैंडर (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com