IhsAdke.com

कैसे अपने जूते बनाने के लिए ड्रायर के अंदर दुर्घटनाओं बंद करो

ड्रायर अंदर जूते दस्तक की आवाज़ सुनकर आप सोच सकते हैं कि वह अगर वह नुकसान पहुंचा है या उसके जूते बच सकते हैं जूते के लिए जो धोया जा सकता है और फिर ड्रायर में सूख जाता है, वहां सिर्फ उन्हें फेंकने और सर्वश्रेष्ठ के लिए इंतजार करने से बेहतर तरीका है।

चरणों

विधि 1
ड्रायर दरवाज़े का उपयोग करना

ड्रायवर चरण 1 में स्टॉप शूज़ से बैंगिंग में शीर्षक वाला चित्र
1
शूइलस द्वारा ड्रायर के दरवाजे पर अपने जूते बाँधें इस शांत विधि में प्रत्येक चर ड्रायर के दरवाजे पर जगह रखता है ताकि ड्रायर वायु उनके बिना चलने के जूते को हिट कर सके। ऐसा करने के लिए, निम्न ड्रायर दरवाजा चर का एक चुनें।
  • ड्रायवर चरण 2 में स्टॉप शूज़ टू बैंगिंग इन द स्क्रिप्ट शीर्षक
    2
    बस खुद को वजन के रूप में दरवाज़े का इस्तेमाल करें दरवाजे के बाहर ड्रायर के दरवाज़े पर शॉलेस को पकड़ो, और इंटीरियर के बीच में अपने जूते लटकाएं - यह बेहतर है कि जूते एकमात्र मुकाबले के साथ लम्बे शूलेरे की लंबाई प्रदान करते हैं, लेकिन ये उस प्रकार के प्रकार पर निर्भर करता है जूता। दरवाजे को ध्यान से बंद कर दें, यह सुनिश्चित कर लें कि अंदर से फांसी के जूते रखने के लिए बाहर से लटके पर्याप्त शूलेस है। हालांकि, सावधान रहें कि इस पद्धति सभी जूते के लिए काम नहीं कर सकती है, क्योंकि शूलेस सामान्य रूप से मजबूत नहीं हैं (लंबी पैदल यात्रा के जूते और शिकार के जूते को छोड़कर)। यदि शूलेस नाजुक होते हैं या आप लगातार इस प्रकार के सूखने में, पसंदीदा विधि को कुछ ढूंढना है जो लेस के वजन को निकाल देगा।
  • ड्रायवर स्टेप 3 में स्टॉप शूज़ से बैंगिंग में शीर्षक वाले चित्र
    3
    एक मजबूत विधि का उपयोग करके अपने लेस को जकड़ें बहुत से लोग शू-थैले को फंसाने के लिए गर्मी-सबूत चूषण कप का उपयोग करते हैं- बेहतर अभी भी, कई उत्पादों में उपलब्ध हैं जो ड्रायर के दरवाज़े पर जूते सुखाने के लिए कस्टम चूषण कप (या मैग्नेट) के साथ एक पट्टा शामिल हैं।
    • आप डक्ट टेप या अस्थायी हुक का उपयोग करने के लिए परीक्षा ले सकते हैं और "हो सकता है" काम करें, लेकिन यह जान लें कि चिपकने वाला कम गर्मी के आवेदन के साथ भी काम करना बंद कर सकता है - इसके अतिरिक्त, टेप स्थायी रूप से ड्रायर को चिह्नित कर सकता है
  • ड्रायवर चरण 4 में स्टॉप शूज़ टू बैंगिंग इन ड्रॉइंग स्टेप
    4
    शोर को कम करने के लिए टेनिस जूते का बैग खरीदें सौभाग्य से, कपड़े धोने में विशेषज्ञों अपने जूते ड्रायर के आसपास मारा रखने के लिए एक रास्ता के बारे में सोचा है और एक विशेष बैग है कि डिवाइस में इस्तेमाल किया जा सकता बनाया है। बिजली ड्रायर में इस्तेमाल के लिए विशेष रूप से बनाई गई एक बैग खरीदने के लिए सुनिश्चित करें - आप अपने ड्रायर के लिए कुछ भी है कि एक आग का खतरा पैदा कर सकते हैं जोड़ने के लिए नहीं करना चाहती। इन बैगों को विशेष रूप से इस प्रकार के उपकरणों में उपयोग करने के लिए तैयार किया गया है और अपेक्षाकृत सस्ते (कई प्रमुख खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से उपलब्ध है)। यदि आप एक खरीदा है, तो यहाँ क्या करना है: अपने जूते पर "पहले" दरवाजे पर बैग लगाओ इन बैग आमतौर पर एक हैंडल और चूषण टोपी या इसी तरह के सामान के साथ आते हैं - यदि नहीं, तो बंद होने पर दरवाजे को बैग के एक कोने को संलग्न करें। एक बार गीले जूते बैग के अंदर होते हैं और ड्रायर के दरवाजे से जुड़े होते हैं, वे बिना दस्तक के बिना आराम से बैठेंगे। हमेशा की तरह उपकरण का उपयोग करें और आपके पास शोर से मुक्त सत्र होना चाहिए।
    • दरवाजे के शीर्ष पर स्थित बैग को सुनिश्चित करना, ताकि दोनों जूते फ्लैट पर बैठ जाएं, दूसरे के शीर्ष पर न हों, सर्वोत्तम संभव हवा के संचलन की अनुमति दें।
  • ड्रायवर चरण 5 में स्टॉप शूज़ से बैंगिंग में शीर्षक
    5
    प्रत्येक मामले में, शोर को समायोजन करें यदि आप अभी भी आवाज़ सुनते हैं दरवाजे पर आपके जूते कितने करीब हैं इसके आधार पर, आप अभी भी उन्हें दस्तक दे सकते हैं, जिससे कि जूते भी ड्रायर के साथ आगे बढ़ सकते हैं। यदि आप दस्तक सुनना जारी रखते हैं, ड्रायर को बंद कर दें, सभी आइटम पूरी तरह से बंद करने की अनुमति दें, और फिर शूलेस को ड्रायर से बाहर निकाल दें या इससे बाहर निकाल दें शेललेस को सुरक्षित करें, दरवाजा बंद करें और मशीन को पुनरारंभ करें।
  • विधि 2
    अभी भी ड्रायर का उपयोग अन्य विकल्प

    यदि आप शूलेस द्वारा अपने जूते टाई करते हैं या बैग का उपयोग नहीं करते हैं, तो ड्रायर का उपयोग करते हुए अभी भी अन्य विकल्प हैं

    ड्रायवर चरण 6 में स्टॉप शूज़ से बैंगिंग में शीर्षक
    1
    एक तकिया के मामले में अपने जूते रखो (प्रत्येक जूते के लिए एक) पिलोकेस को शीर्ष पर बांधाएं ताकि जूते बंद न हों। यह पूरी तरह से रोकना, शोर के बजाय दबाना होता है, लेकिन आपकी नसों को छोड़ने के लिए पर्याप्त हो सकता है



  • 2
    विशेष रूप से आपके ड्रायर के लिए बनाई गई एक कसरत बनाने के लिए कपड़े खरीदने के लिए खरीदा जा सकता है - यदि आपको सुखाने की मशीन को नियमित रूप से सुखाने की ज़रूरत होती है, तो यह आपके लिए अच्छी खरीदारी हो सकती है। सौभाग्य से, इसका उपयोग एक से अधिक उपयोग करने के लिए, निट और नाजुक वस्तुओं को सूखे करने के लिए भी किया जा सकता है। ऐसी एजेंसी की जांच करें जो आपको ड्रायर बेचती थी, क्योंकि विशेष रूप से कपड़ों की लत आम तौर पर उपकरण के ब्रांड के लिए एक सहायक के रूप में आती है। उसकी स्थापना ब्रांड पर निर्भर करती है, इसलिए अधिक विवरण के लिए संलग्न निर्देशों का पालन करें।
  • ड्रायवर चरण 8 में स्टॉप शूज़ से बैंगिंग में शीर्षक वाला चित्र
    3
    कपड़े धोने के दरवाजे बदलें यह एक बहुत महंगी या महंगी विकल्प की तरह लग सकता है, लेकिन एक छोटे से अपार्टमेंट में या एक घर में कपड़े धोने का शोर जहां शोर स्वतंत्र रूप से यात्रा करता है सभी निवासियों के लिए एक बोझ हो सकता है अधिक ठोस दरवाजे लगाए जाने पर, जो बंद किया जा सकता है और पूरी तरह से कपड़े धोने के लिए, शोर को कम किया जा सकता है। यह सब का सबसे आसान समाधान हो सकता है, क्योंकि आपको ड्रायर में किसी चीज़ के साथ गड़बड़ करने की ज़रूरत नहीं है और आप अपने जूते फेंक सकते हैं और उन्हें सूखे के दौरान भूल सकते हैं।
  • विधि 3
    वैकल्पिक सुखाने समाधान - ड्रायर के उपयोग के बिना

    एक वैकल्पिक विधि का चयन करके कुछ ऊर्जा बचाएं और अपने कानों को बचाएं जिसमें टेंबल ड्रायर शामिल नहीं है। यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं:

    ड्रायवर चरण 9 में स्टॉप शूज़ से बैंगिंग में शीर्षक
    1
    पानी का सबसे शुष्क करने के लिए और फिर एक गर्म स्थान में शुष्क हवा में जूते हैं (लेकिन प्रत्यक्ष गर्मी को बंद नहीं) ठंडी हवा के साथ हेयर ड्रायर का प्रयोग करें। यह विधि बच्चों के जूते के लिए विशेष रूप से उपयोगी हो सकती है, जो छोटी होती है और सूखी होने तक इतनी देर तक नहीं लेती
  • ड्रायवर चरण 10 में स्टॉप शूज़ टू बैंगिंग इन ड्रॉइंग स्टेप
    2
    यदि मौसम अच्छा है, तो अपने जूते को कपड़े पर लटका दें। लेस को एक साथ बाँधें और उन्हें लटकाएं, या अपने जूते सुरक्षित करने के लिए वेल्क्रो स्ट्रैप्स का उपयोग करें। अगर इन विकल्पों में से कोई भी फिट नहीं है, तो कैनवास बैग में कपड़ों की एक पंक्ति पर प्रत्येक जूते लटका दें (आप उन्हें 1.99 डॉलर में स्टोर में खरीद सकते हैं)।
  • ड्रायवर चरण 11 में स्टॉप शूज़ से बैंगिंग में शीर्षक
    3
    अनुभागों में अपने जूते धोने और सूखने की कोशिश करें यदि insoles जूता या जूते के stinkiest हिस्सा हैं और आप वास्तव में पूरे जूते धोने की जरूरत नहीं है, insoles हटाने, उन्हें rinsing, और फिर उन्हें हवा के साथ सुखाने पर विचार करें यदि जूता के बाहर अभी भी गंदी है, तो आप हाथ से जूता धो सकते हैं और इसे सूखा या सुगंधित कपड़े के स्प्रे के साथ स्प्रे कर सकते हैं।
  • ड्रायवर स्टेप 12 में स्टॉप शूज़ से बैंगिंग में शीर्षक वाला चित्र
    4
    सभी मामलों में, अपने जूते सीधे सीधे गर्मी के साथ सुखाने से बचें, जैसे फायरप्लेस या गर्म हवा का विस्फोट अप्रत्यक्ष गर्मी तथा खुलापन अपने सबसे अच्छे विकल्प हैं - इस प्रकार, चमड़े या जूते में इस्तेमाल अन्य सामग्री के विलय में दरार की घटना का खतरा है। कपड़े पर सीधे सूर्य की रोशनी यह सबसे जूते के लिए अच्छा बनाता है - आखिरकार, आप उन्हें सूरज में हर समय पहनते हैं! हालांकि, सभी सामान्यीकरणों के साथ, यह मानने से पहले कि अपने जूते की सामग्री को सूरज में लटका करने के लिए ठीक है
  • युक्तियाँ

    • ज्यादातर मामलों में, गर्मी के बिना या बहुत कम गर्मी के बिना अपने जूते सूखना सबसे अच्छा है - यह कुछ जूता सामग्री पिघल सकता है सामग्री को जानें और प्रत्येक विशिष्ट सामग्री के लिए सूखने वाले निर्देशों को पढ़ें (अधिकांश सामग्रियों में ऑनलाइन देखभाल निर्देश होंगे, पहले निर्माता की वेबसाइट देखें)। ड्रायर में अपने जूते को सूखने के लिए यह भी एक अच्छा विचार है- उपकरण को बाकी प्रक्रिया में वायु सुखाने में तेजी लाने के लिए पर्याप्त कार्य करें।
    • सामान्य तौर पर, इसके चारों ओर पिटाई करने वाले जूते से ड्रायर को बाधित नहीं किया जाएगा - हालांकि, यह लंबी अवधि के जूते के लिए सर्वश्रेष्ठ नहीं है।
    • धोने और उन्हें सूखने से पहले अपने जूते से किसी भी सजावट या अतिरिक्त टुकड़े निकालें।
    • ड्रायर्स (और वाशिंग मशीन) धुआँ उपकरण हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि उनके अंदर क्या है। आप रसोईघर के स्पंजों को कोनों के नीचे रखकर या ड्रायर या वॉशिंग मशीन द्वारा किए गए सामान्य शोर को कम कर सकते हैं जो फर्श या अन्य सतह के संपर्क में आते हैं। इससे शोर को प्रतिध्वनित हो जाता है और चलने से ड्रायर या वॉशिंग मशीन को रोकता है।
    • यदि आपके जूते अतिरिक्त मिट्टी या घास गंदगी के साथ हैं, एक घर स्थान हटानेवाला का उपयोग पूर्व इलाज
    • अपने जूते धोने और सुखाने से पहले, सुनिश्चित करें कि वे उन सामग्रियों से बने होते हैं जो एक वाणिज्यिक वॉशर और ड्रायर की कठोरता का सामना करने में सक्षम हैं। कुछ मामलों में, जूते को नाजुक सामग्री से बनाया जा सकता है और प्रक्रिया के दौरान शाब्दिक रूप से पूर्ववत हो सकता है।

    चेतावनी

    • कुछ जूते ज्वलनशील पदार्थ से बनाए जाते हैं सुनिश्चित करें कि आपके जूते में एक ड्रायर के अंदर डालने से पहले जूते में मोम या वार्निश न हो।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com