IhsAdke.com

कैसे एक कटर पर घास रोलिंग को रोकने के लिए

कटर डेक पर जमा घास एक सिरदर्द है।

यह कटर को बंद कर देता है और एयरफ्लो को बदलता है, जिसके कारण लॉन फटे और उपकरण के ब्लेड में कटौती नहीं करता। यह समस्या अब हल हो जाएगी!

चरणों

किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 1 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप शीर्षक वाला चित्र
1
यह विधि किसी भी प्रकार के नए और पुराने कटर पर काम करेगी।
  • किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 2 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप शीर्षक वाला चित्र
    2
    सभी संचित घास निकालें
  • किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 3 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप शीर्षक वाला चित्र
    3
    सभी ढीले मलबे और जंग के गुच्छे को साफ करें। एक बिट्यूमेन, एक तार खुरचनी और एक ब्रश अटैचमेंट के साथ एक इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। यह धातु साफ करने के लिए दिलचस्प है
  • किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 4 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे तैयार करने के लिए सतह तैयार करें। कोटिंग्स के बंधन को सुविधाजनक बनाने के लिए चित्रित सतहों के साथ नए प्लेटफॉर्म हल्के ढंग से रेतदार किए जाने चाहिए।
  • किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 5 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप नामक चित्र
    5
    यदि मंच वास्तव में खराब स्थिति में है, तो काम थोड़ा बड़ा होगा। आराम का आश्वासन दिया कि यह आखिरी बार होगा कि आपको इस तरीके से काम करना होगा.



  • किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 6 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप शीर्षक वाला चित्र
    6
    अब जब प्लेटफ़ॉर्म साफ हो गया है, तो इसे पेंट करने का समय है। लेकिन किसी भी रंग से नहीं, एक विशेष रूप से तैयार किए गए ग्रेफाइट रंग की तलाश करें। कटर के निचले क्षेत्र में एक अच्छा संबंध परत लागू करें, रैंप पर भी।
  • किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 7 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप शीर्षक वाला चित्र
    7
    कटर को 24 घंटों तक सूखने दो। यह ग्रेफाइट को आणविक स्तर की निष्ठा रखने की अनुमति देगा। एक दूसरे कोट को लागू करें और इसे 6 घंटे तक सूखा दें।
  • किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 8 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप शीर्षक वाला चित्र
    8
    ग्रेफाइट धातु, प्लास्टिक, जंगल, कंक्रीट और अन्य सतहों पर लागू किया जा सकता है ताकि एक चिकनी, सूखा इलाका प्रदान किया जा सके जो जंग को रोक देगा और मिट जाएगा, गंदगी को आकर्षित करेगा या धोया जाएगा। इलाज के उपकरणों के इष्टतम प्रदर्शन को सुनिश्चित करने के लिए दो परतें लागू करें, नॉनस्टिक फिनिश बनाते हैं जो क्लॉजिंग को समाप्त करते हैं और घर्षण को कम करता है।
  • किसी लॉन घास का छींटा डेक चरण 9 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप नामक चित्र
    9
    लेपित डेक के साथ कटर के हर प्रयोग पर, गंदगी, मलबे और घास ग्रेफाइट को पॉलिश करेगा और स्नेहन लंबे समय तक चलेगा। कटर की जांच करें और, यदि आवश्यक हो, तो नली के साथ कम जंग कुल्ला।
  • किसी लॉन घास का यंत्र डेक चरण 10 के तहत स्टॉप ग्रस बिल्डअप नामक चित्र
    10
    मौसम के अंत में, ग्रेफाइट की एक परत को लागू करें और अन्य रखरखाव करें।
  • युक्तियाँ

    • कुछ विशेषज्ञों का सुझाव है कि खाना पकाने के तेल का उपयोग करें जब लॉन घास काटना।
    • ग्रेफाइट एक पदार्थ है जो प्रकृति में स्वाभाविक रूप से होता है, इसलिए इसे प्रदूषण नहीं माना जाता है।
    • कभी-कभी घास में दही होती है, इसलिए यह कहा जा सकता है कि खाद्य तेल मंच से नमी को दूर रखेगी। यह अच्छा है, है ना? रुको! और तेल के साथ मिश्रित सभी गंदगी, उपकरण पहने हुए, अन्य टुकड़े गलना, घास से नमी बनाए रखना है? और घास कि तेल निकालता है? क्या आपने अपनी कार से निकलने वाले तेल को देखा है? क्या आपको याद है क्या होता है? सलाद कटोरे में चिपक जाता है इसे सामान्य ज्ञान के साथ देखते हुए, क्या आप वास्तव में विश्वास करते हैं कि यह एक अच्छा समाधान है? क्या आप वास्तव में कटर डेक को हमेशा इसका उपयोग करने से पहले तेल छिड़कना और काम के लिए छोड़ना चाहते हैं? मुझे ऐसा नहीं लगता।
    • एक स्प्रे बेड लाइनर का उपयोग करें जो एक ऐसी सतह बनाने के लिए जो एक अनुपचारित प्लेटफॉर्म के रूप में कार्य करेगी, बिल्डअप बनायेगी और कटर को एक नज़र देगा। यह कोई निकास नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com