IhsAdke.com

नया युग हॅट्स

नई एरस टोट सस्ते नहीं हैं यदि आप अपने बनाए रखने के लिए चाहते हैं, तो आपको कुछ एहतियाती उपायों का पालन करने की आवश्यकता होगी ताकि यह समय से पहले पहना न जाए, साथ ही यह अक्सर सफाई कर सके ताकि यह हमेशा सुंदर हो।

चरणों

विधि 1
दैनिक सफाई और रखरखाव

स्वच्छ न्यू युरा हैट्स चरण 1 के शीर्षक वाला चित्र
1
तय करें कि आप अपनी टोपी कैसे साफ करेंगे अधिकांश लोग नए युग कैप को छोड़ना पसंद करते हैं जैसे कि वे खिड़की से बाहर निकल गए हैं। यदि आप भी ऐसा करते हैं, तो आपको अधिक सावधानीपूर्वक सफाई के तरीकों का इस्तेमाल करने के साथ ही टोपी को ठीक से रखने की आवश्यकता होगी। यदि आप अपनी टोपी के देखने के लिए ज्यादा परवाह नहीं करते हैं, लेकिन इसे साफ़ करना चाहते हैं, तो बस इसे धो लें क्योंकि आप अन्य कपड़ों के साथ करेंगे।
  • अगर इसे नया है तो उसे सोख मत करो जब तक यह अच्छी तरह से इस्तेमाल नहीं किया जाता है और पुरानी तक प्रतीक्षा करें।
  • अगर आप अपना नया दिखने वाला कैप नहीं रखना चाहते हैं, तो इसे केवल वॉशिंग मशीन में डाल दें। आसान और तेज
  • पिक्चर शीर्षक से क्लीन न्यू एरा हैट्स चरण 2
    2
    हर बार जब आप इसे इस्तेमाल करते हैं, तो टोपी को साफ करें हर बार जब आप टोपी हटाते हैं, तो उसे मिटा दें तो गंदगी कभी जमा नहीं होती है। यह विशेष रूप से सच है अगर यह सफेद है ऐसा करने के लिए दो मिनट से भी अधिक समय नहीं लगेगा।
    • अगर आप इसे हर बार साफ़ नहीं कर सकते, तो सप्ताह में कम से कम एक बार या दो बार ऐसा करने का प्रयास करें। धूल कपड़े के तंतुओं में घुसना, समय के साथ दाग का कारण बनता है, जिसके परिणामस्वरूप अधिक जटिल सफाई प्रक्रियाएं होंगी।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ न्यू ईरा हैट्स चरण 3
    3
    एक चिपचिपा रोलर के साथ धूल और फाइबर निकालें नई तरह की अपनी टोपी रखने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि जमा होने वाली धूल को हटा दें। ये स्टिकर रोलर्स इस के लिए बहुत अच्छा हैं, और आप उन्हें सबसे ज्यादा कपड़ों की दुकानों या घरेलू सामानों में पा सकते हैं।
    • जब भी रोल अवशेष से भरा होता है और अपनी पकड़ खो देता है, तो सतह चिपकने वाला परत हटा दें वहाँ भी एक प्रकार का वृक्ष removers कि छोटे दांत है और, जब संलग्न, जब वे ऊतक पर पारित कर रहे हैं लिंट चूसना। यह सबसे अच्छा है क्योंकि वे लंबे समय तक चले गए हैं और टोपी पर गोंद को छोड़ने का कोई खतरा नहीं है।
    • ऐसे विशेष स्थान हैं जो टोपी को साफ कर सकते हैं। हालांकि, सेवा महंगा हो सकता है इस मामले में, लिंट रिमूवर बहुत कम के लिए एक ही काम कर सकता है।
    • होममेड लिंट रिमूवर: टोपी पर मास्किंग टेप के गोंद के टुकड़े और पुल।
  • स्वच्छ न्यू एरा हैट्स चरण 4 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    हफ्ते में एक बार नम पोंछे का उपयोग करें वे आपकी टोपी पर अलग-थलग स्थानों की सफाई के लिए उत्कृष्ट हैं, साथ ही जमा होने से गंदगी को रोकने में भी हैं। पूरी टोपी साफ करने के लिए रूमाल पर्याप्त है। यदि आप हर रोज टोपी पहनते हैं, तो आपको इसे सप्ताह में एक बार से ज्यादा साफ करना होगा।
    • विशेष रूप से फ्लैप पर ध्यान दें, जहां आपका हाथ आमतौर पर और अधिक छूता है, और अंदर, जो आपकी पसीना को अवशोषित करता है। फिंगर के निशान फ्लैप पर दिखाई देते हैं और संचित पसीने वाले दाग को निकालना मुश्किल हो सकता है।
  • पिक्चर शीर्षक से क्लीन न्यू एरा हैट्स चरण 5
    5
    अपनी टोपी को ठीक से रखें इसे अलमारी या फर्श पर फेंक दिया जाने वाला यह सिर्फ डर्टीयर छोड़ देगा इसके अलावा, इसे एक कोट रैक में छोड़कर धूल को एकत्र करने का कारण होगा यदि आप अपनी टोपी को ठीक से संरक्षित करने के लिए चाहते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि उसे एक बॉक्स में संग्रहित करना है, जिसे एक पतले कागज या कपड़ा में लपेटा जाता है। तो यह अब ज्यादा साफ रह जाएगा
  • पिक्चर शीर्षक से क्लीन न्यू एरा हैट्स चरण 6
    6
    टोपी के नीचे एक बैंडना पहनें। इस तरह, पसीने को इसके द्वारा अवशोषित किया जाएगा और टोपी से नहीं, जो दीर्घकालिक दागों से बचना होगा यह प्राकृतिक बाल तेल से मुक्त टुकड़े को रखने के लिए भी उपयोगी है।
  • विधि 2
    गहरा सफाई

    पिक्चर शीर्षक से क्लीन न्यू एरा हैट्स चरण 7
    1
    स्टिकर को प्लास्टिक की फिल्म के साथ बोनट फ्लैप से सुरक्षित रखें यदि आप अपनी टोपी को नए ब्रांड की तलाश करना चाहते हैं, तो स्टैकर को फ्लैप से बचाएं। पानी जल्दी से खराब होगा, इसलिए एक प्लास्टिक की फिल्म परत समस्या का समाधान होगा।
    • पूरे कैपिटल चिपकने वाला कवर करने के लिए पर्याप्त बड़ी प्लास्टिक की एक टुकड़ा काटें। इसे डक्ट टेप के एक टुकड़े के साथ सुरक्षित रखें
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ न्यू ईरा हैट्स चरण 8
    2



    ठंडा पानी के साथ एक सिंक भरें और कुछ साबुन में फेंक दें। रंग को रोकने से रोकने के लिए एक नई टोपी पर शांत पानी का उपयोग करना महत्वपूर्ण है। हालांकि, यदि आपकी टोपी बड़ी है और पहले से ही धोया गया है, तो गर्म या गर्म पानी में धोना ठीक है
    • यदि आप यह जानना चाहते हैं कि कैप धोने की प्रक्रिया में पेंट करेगा, तो पहले एक टेस्ट लें। एक सफेद कपड़े गीला और टोपी के कुछ रंगीन भाग में लपेटो। रंग आ गया? यदि हां, तो ठंडे पानी में धो लें। अगर ऐसा नहीं होता, तो आप इसे वैसे भी धो सकते हैं।
  • पिक्चर नामक क्लीन न्यू एरा हैट्स चरण 9
    3
    एक टूथब्रश या मुलायम कपड़े के साथ दाग को धीरे से दबाएं। पसीना और तेल स्पॉट को हटाने का सबसे अच्छा तरीका है एक नया, नरम ब्रश टूथब्रश का उपयोग करने के लिए ठंडे पानी से सिक्त किया जाता है। दाग के पत्ते तक एक चक्कर गति में ब्रश के साथ टोपी को धीरे से रगड़ें
  • पिक्चर नामक क्लीन न्यू युरा हैट्स स्टेप 10
    4
    ठंडे पानी से दोहराएं। साबुन के साथ टोपी सफाई करने के बाद, टूथब्रश को फिर से गीला करें और धीरे-धीरे टोपी के दाग वाले क्षेत्रों को रगड़ें। यदि आप चाहें, तो एक नम कपड़े या पोंछे का उपयोग करें, जो एक बड़े क्षेत्र को कवर करता है।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ न्यू ईरा हैट्स चरण 11
    5
    टोपी को बाहर निकालना इसे फिर से उपयोग करने से पहले कम से कम 24 घंटों के लिए टोपी को ठीक करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। यदि टोपी गीली हो जाती है, तो संभावना है कि यह फीता और विकृत हो जाएगा, जो वास्तव में आप से बचना चाहिए। इसे बाहर सूखने के लिए रखो, लेकिन छाया में
    • एक सिर मोल्ड खरीदें और टोपी अपने मूल आकार में रखें। उचित मूल्य के लिए टोपी की दुकानों या घर सामान में इन मोल्डों को ढूंढना आम बात है यदि आपकी टोपी समायोज्य है, तो इसे जिस तरह से आप आमतौर पर इसका इस्तेमाल करते हैं, उसे ढालना छोड़ दें।
    • हालांकि यह ड्रायर पर टोपी को फेंकने के लिए अधिक तेज़ और अधिक व्यावहारिक लगता है, यह एक बुरा विचार है क्योंकि टोपी बिना किसी घुमा के, विकृत हो जाएगी। गर्मी टुकड़े की संरचना को नरम करेगा और यह अपने मूल आकार पर कभी नहीं लौटाएगा। इसे हवा में सुखा दें
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ न्यू युरा हैट्स स्टेप 12
    6
    आप डिशवॉशर में टोपी भी धो सकते हैं एक टोपी धोने के सबसे तेज़ और सबसे आसान तरीके में से एक यह मोल्ड में रखकर और फिर कूलर के पानी के तापमान के साथ डिशवॉशर में है। पूरी वॉश चक्र की प्रतीक्षा करने की कोई जरूरत नहीं है। आधे रास्ते की प्रतीक्षा करें, टोपी को हटा दें और उसे हवा में सूखने दें।
    • टोपी धोने से पहले आपके डिशवॉशर को पूरी तरह साफ किया जाना चाहिए केवल ऐसा करें यदि आपकी टोपी पहले से ही बड़ी है, तो उस बिंदु पर यह और अधिक रंग नहीं छोड़ देगा
  • विधि 3
    आधिकारिक सफाई किट का उपयोग करना

    पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ न्यू युरा हैट्स चरण 13
    1
    आधिकारिक नई युग सफाई किट का उपयोग करने पर विचार करें। ये किट मूल उत्पाद के साथ आते हैं जिनकी आपको अपनी टोपी स्वच्छ और नई रखने की आवश्यकता होगी। उनकी कीमत टोपी के समान है, जो थोड़ा महंगा है, लेकिन आपके पास एक सफाई स्प्रे, स्प्रे देने के लिए एक स्प्रे, एक सफाई ब्रश और अपनी टोपी के आकार को रखने के लिए एक विशिष्ट मोल्ड होगा, ।
    • इन किटों की कीमत संदिग्ध है। यदि आपके पास कैप का एक बड़ा संग्रह है जो लगातार रखरखाव की आवश्यकता होती है, तो एक किट खरीदना इसके लायक हो, लेकिन अगर आपके पास केवल एक या कुछ कैप हैं तो पारंपरिक सफाई पद्धतियों का उपयोग करना सबसे अच्छा है।
  • पिक्चर नामक क्लीन न्यू एरा हैट्स चरण 14
    2
    मोल्ड के साथ अपनी टोपी रखें, जिसे आपके आकार में बदला जा सकता है बस इसे पर अपनी टोपी डाल दिया और जब तक यह वांछित आकार तक पहुंच नहीं बढ़ता। पंप को अपने सिर के आकार में ढालना बढ़ाना।
  • पिक्चर का शीर्षक स्वच्छ न्यू ईरा हैट्स चरण 15
    3
    जब भी आप टोपी पहनते हैं तो सफाई ब्रश का उपयोग करें। टोपी का उपयोग करने के बाद, इसे ढालना पर रखें और किट से सफाई स्प्रे स्प्रे करें। फिर इसे बेहतर दिखने के लिए धीरे-धीरे ब्रश को रगड़ें।
  • पिक्चर नामक क्लीन न्यू एरा हैट्स स्टेप 16
    4
    स्प्रे स्प्रे करने के लिए फार्म टोपी को साफ करने के बाद, फार्म के लिए स्प्रे के दो या तीन स्प्रे दें। यह टोपी को दृढ़ता और दृढ़ता से लंबे समय तक बनाए रखेगी।
    • यह स्प्रे बहुत छोटी राशि के लिए अलग से खरीदा जा सकता है यदि आप केवल आवश्यक पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं। नए युग बाजार के अलावा इस प्रकार के उत्पाद के अलावा अन्य ब्रांड, ताकि आप इसे प्राप्त करने से पहले अनुसंधान कर सकें।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com