IhsAdke.com

सिम्स 3 में कैसे खाना बनाना

सिम्स 3 आपके चरित्र के जीवन में खाना पकाने का एक नया पहलू लाता है। द सिम्स 1 और 2 में एक से अलग तरीके अलग हैं, खेल को वास्तविकता की एक दर्पण छवि लाने के लिए।

चरणों

  1. 1
    भोजन को सस्ता बनाने के लिए, फलों और सब्जियां घर पर उगाई जाती हैं और आपके सिम द्वारा पकड़ी मछली का उपयोग करें। अन्यथा, किराने की दुकान से अवयव खरीद लेंगे जब आखिरी बाउंटी रिवार्ड के साथ ऑफर होंगे। यदि आपके पास भोजन के लिए आवश्यक सामग्री नहीं है, तो उनकी लागत आपकी सूची से घटा दी जाएगी।

  2. सिम्स 3 चरण 2 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
    2
    सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले उत्पादों का उपयोग करें जाहिर है, जब एक सिम बेहतरीन सामग्री का उपयोग करता है, तो अंतिम उत्पाद में सबसे अच्छी गुणवत्ता होगी खाना पकाने के बर्तन एक ही तरीके से काम करते हैं - एक सस्ता कुकर का इस्तेमाल करते हुए कम-से-
  3. सिम्स 3 चरण 3 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
    3
    अन्य व्यंजनों को जानने के लिए अलग-अलग स्थानों पर यात्रा करें प्रत्येक स्थान, चीन, फ्रांस और मिस्र, आपको स्थानीय भोजन सीखने और बनाने का अवसर भी देता है। यात्रा करने के लिए, आपको दुनिया में एडवेंचर्स का विस्तार करने की आवश्यकता है।
  4. सिम्स 3 चरण 4 में कुक फूड में शीर्षक वाले चित्र
    4
    भोजन के समय और तिथियों को जानें शाम को 1:00 पूर्वाह्न से 11:00 बजे तक सोमवार से शुक्रवार और शाम 1:00 बजे से शाम को 9:00 बजे तक परोसा जाता है। ब्रंच केवल सप्ताहांत पर 9:00 पूर्वाह्न से 3:00 बजे तक काम करता है। दोपहर का भोजन सोमवार से शुक्रवार को शाम 11:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक और सप्ताहांत पर 3:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक उपलब्ध है। डिनर 5:00 बजे से 1:00 बजे तक प्रत्येक दिन सुबह-शाम से परोसा जाता है।
  5. 5
    जानें कि आपका सिम खाना कैसे बना सकता है स्प्रिंग रोल के लिए प्रसिद्ध पनीर सैंडविच से, हमेशा कुछ स्वादिष्ट होता है
    • पनीर के साथ नूडल्स: स्तर 0, पनीर की आवश्यकता है, शाकाहारी है, लंच और डिनर पर परोसा जाता है, इसे एक डिश या समूह के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 1 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • शरद ऋतु का सलाद: स्तर 0, सलाद की आवश्यकता होती है, शाकाहारी होती है, ब्रंच, दोपहर और रात के भोजन के दौरान सेवा की जाती है, और इसे एकल या समूह पकवान के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 2 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • वफ़ल: स्तर 0, नाश्ते और ब्रंच के दौरान अंडे, शाकाहारी, सेवा की आवश्यकता होती है, इसे एकल या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 4 में कुक फूड में शीर्षक वाले चित्र
    • हॉट डॉग: स्तर 0, सॉसेज की आवश्यकता होती है, शाकाहारी विकल्प टोफू के साथ हॉटडॉग होते हैं, दोपहर के भोजन और रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, एक समूह में सेवा की जाती है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 4 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • Ratatouille: एक रसोई की किताब से सीखा, स्तर 1, टमाटर, शाकाहारी, दोपहर के भोजन और रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, को एक डिश या समूह के रूप में पेश किया जा सकता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 5 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • मूंगफली का मक्खन और जेली: स्तर 1, ब्रंच और दोपहर के भोजन के दौरान तैयार किए गए किसी भी फल, शाकाहारी, को एक या समूह डिश के रूप में परोसा जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 6 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • पेनकेक्स: स्तर 1, ब्रंच और दोपहर के भोजन के दौरान तैयार किए गए किसी भी फल, शाकाहारी, की आवश्यकता होती है, जिसे एकल या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 7 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
    • पनीर ट्रे: स्तर 1, फ्रेंच रसोई की किताब में नुस्खा, मिठाई के रूप में पनीर और अंगूर की आवश्यकता होती है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 8 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • शर्मा: स्तर 1, मिस्र की रसोई की किताब में नुस्खा, स्टेक की आवश्यकता होती है, दोपहर के भोजन के रात्रिभोज में परोसा जाता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 9 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • ग्रील्ड कार्बन: स्तर 2, प्याज, शाकाहारी, दोपहर के भोजन और रात के खाने के दौरान परोसा जाता है, एक एकल या समूह पकवान के रूप में सेवा की जा सकती है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 10 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • ग्रील्ड पनीर: स्तर 2, पनीर, शाकाहारी, दोपहर के भोजन पर परोसा जाता है, इसे एक या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 10 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • स्प्रिंग रोल: लेवल 2, चीनी रसोई की किताब में नुस्खा, अंडे और सलाद की आवश्यकता होती है, दोपहर के भोजन और रात्रिभोज में परोसा जाता है।
      सिम्स 3 में कुक फूड का शीर्षक चित्र 5 बुलेट 12
    • मछली और चिप्स: रसोईघर से सीखा स्तर 3, खाने के दौरान सेवा की किसी भी मछली की आवश्यकता है, एकल या समूह पकवान के रूप में सेवा की जा सकती है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 13 में कुक फूड में शीर्षक वाले चित्र
    • कूकीज: रसोईघर में सीखने वाले स्तर 3 में, अंडे, शाकाहारी, मिठाई के रूप में सेवा की जाती है, समूह के लिए सेवा की जाती है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 14 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • Bouillabaisse: स्तर 3, फ्रेंच रसोई की किताब में नुस्खा, किसी भी मछली और सब्जी, रात के खाने पर सेवा की आवश्यकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 15 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
    • टॉड पाय: स्तर 3, फ्रांसीसी रसोई की किताब में नुस्खा, ड्रिंक और लहसुन की आवश्यकता होती है, रात के खाने में परोसा जाता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेटलेट 16 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
    • शरबत: स्तर 4, रसोई की किताब से सीखा, एक सेब और अंगूर, शाकाहारी की आवश्यकता है, नाश्ते में सेवा की है और ब्रंच एक भी डिश या समूह के रूप में परोसा जा सकता है।



      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 17 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • स्पेगेटी: स्तर 4, टमाटर की आवश्यकता है, शाकाहारी विकल्प शाकाहारी सॉस है, रात के खाने पर परोसा जाता है, इसे एक या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 18 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
    • सुशी: स्तर 4, रात्रिभोज में सेवा करने वाली किसी भी मछली की आवश्यकता होती है, जिसे एकल या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 19 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • कमाल स्टू: स्तर 5, किसी डुप्लिकेट घटक, शाकाहारी, रात्रिभोज में परोसा जाने की आवश्यकता होती है, उसे एकल या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 20 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • एक्स-पट्टिका: रसोईघर से सीखने वाले स्तर 5 में, पनीर और स्टेक की आवश्यकता होती है, दोपहर के भोजन और रात के भोजन पर परोसा जाता है, इसे एकल या समूह पकवान के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 21 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • फलाफेल: स्तर 5, मिस्र की रसोई की किताब में नुस्खा, लेटेस और प्याज की आवश्यकता होती है, दोपहर के भोजन और रात के खाने पर सेवा की जाती है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 22 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • हैम्बर्गर: स्तर 6, प्याज और हैमबर्गर की आवश्यकता है, शाकाहारी विकल्प शाकाहारी बर्गर है, दोपहर का भोजन और रात के खाने पर परोसा जाता है, इसे एक या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 23 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • फलों का केक: रसोई की किताब से सीखने के लिए, स्तर 6, किसी भी फल और अंडा, शाकाहारी, एक मिठाई के रूप में और एक समूह के लिए सेवा की आवश्यकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 24 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • याकीसोबा: चीनी रसोई की किताब में नुस्खा स्तर 6, रात के खाने पर पीले मिर्च और लहसुन की आवश्यकता होती है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 25 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • नींबू पाई: स्तर 7, नींबू और अंडा, शाकाहारी, मिठाई के रूप में सेवा की आवश्यकता होती है, इसे एकल पकवान या समूह के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 26 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • मक्विवेली के लिए अंडे: रसोई की किताब से सीखा जाने वाला स्तर 7, तरबूज और अंडा, शाकाहारी, नाश्ते और ब्रंच के लिए परोसा जाता है, को एक या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 15 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • ग्रील्ड सैल्मन: स्तर 8, लहसुन, सैल्मन, आलू, रात के खाने पर परोसा जाता है, को एक या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 28 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • टी-हड्डी स्टेक: रसोईघर से सीखा स्तर 8, आलू, किसी भी सब्जी और स्टेक की आवश्यकता होती है, रात के खाने पर परोसा जाता है, इसे एकल या समूह पकवान के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 29 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • क्रेप्स: फ्रैंच रसोई की किताब में नुस्खा स्तर 8, नाश्ते और ब्रंच के लिए परोसने वाले दो फलों की आवश्यकता होती है।
      सिम्स 3 में कुक फूड का शीर्षक चित्र 5 बुलेट 12
    • भरवां टर्की: स्तर 9, रसोई की किताब से सीखा, किसी भी दो सब्जियों और बेक्ड की आवश्यकता है, शाकाहारी विकल्प टोफू टर्की भरवां है, रात के खाने पर काम किया, समूह भोजन के रूप में सेवा की।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 15 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
    • टोस्ट: स्तर 9, दो सेब और एक अंडा, शाकाहारी, नाश्ते और ब्रंच पर परोसा जाता है, को एक या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 32 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • डिम सम: स्तर 9, ब्रंच और दोपहर के भोजन के दौरान सेवा की जाने वाली किसी भी तीन मछली की आवश्यकता होती है, जिसे सिंगल या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 33 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • एन्जिल बुन केक: रसोई की किताब से सीखने के लिए 10 स्तर, ज्वलंत फल और दो अंडे, शाकाहारी, एक मिठाई के रूप में सेवा की जाती है और समूह के लिए भोजन के रूप में।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 22 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • थर्मीडॉर के लिए लॉबस्टर: स्तर 10, रात के खाने पर लॉबस्टर, लहसुन, पीले घंटी काली मिर्च की आवश्यकता होती है, जिसे एक या समूह डिश के रूप में पेश किया जा सकता है
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 28 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • अमृत: लैब 10, रसोई की किताब से सीखा, जीवन के घातक मछली और फल की आवश्यकता होती है, दिन के किसी भी समय सेवा की जाती है और समूह डिश के रूप में।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 36 में कुक फूड का शीर्षक चित्र
  6. 6
    तीन अलग-अलग खाना पकाने की चुनौतियों से मिलो
    • बावर्ची स्टार: कम से कम 50 व्यंजनों को पकाने और तैयार करने का तरीका जानें। इससे व्यंजन की गुणवत्ता में भी वृद्धि होगी।
      सिम्स 3 चरण 6 बुलेट 1 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • विश्व स्तर के महाराज: कम से कम 75 व्यंजनों को तैयार करें उसके बाद, आप एक सामान्य पकाना की तुलना में तेजी से पकाएंगे।
      सिम्स 3 चरण 5 बुलेट 9 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र
    • पारिवारिक मेनू: जानें कि सभी व्यंजनों को कैसे उपलब्ध कराएं। यदि आप "जन्मजात महाराज" को एक व्यक्तित्व विशेषता के रूप में चुनते हैं, तो यह एक जीवन भर के इनाम के रूप में माना जाता है।
      सिम्स 3 चरण 6 बुलेट 3 में कुक फूड में शीर्षक वाला चित्र

युक्तियाँ

  • हालांकि बच्चे, खिलौने के खिलौने में उपलब्ध खिलौने ओवन का प्रयोग कर सकते हैं, बच्चों के गाइड के अनुभाग में, मफिन या मफिन खाने और खाने के लिए।
  • जब आपका सिम यादृच्छिक घटक (जैसे पेनकेक्स) के साथ एक नुस्खा बना रहा है, तो वह इन्वेंट्री में उपलब्ध प्रथम घटक का उपयोग करेगा। अगर उनके पास उचित संघटक नहीं है, तो वे पहले रेफ्रिजरेटर में उपयोग करेंगे
  • सिम्स को स्टोव पर खाना बनाना कम से कम किशोर होने की आवश्यकता है बच्चे रेफ्रिजरेटर से भोजन ले सकते हैं या दूसरों को खाना पका सकते हैं।

चेतावनी

  • रसोई घर में हमेशा धुआं डिटेक्टर होता है आग के मामले में, यह स्वतः आग विभाग को फोन करता है। लगभग हमेशा अनुभवहीन सिम्स के कारण आग लगती है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com