IhsAdke.com

कैसे Sims 3 बजाना उबाऊ नहीं

अंतहीन संभावनाओं की पेशकश के बावजूद, खेल "सिम्स 3" अक्षरों के जीवन चक्र के पुनरावृत्तियों के साथ थोड़ा उबाऊ हो सकता है। नीचे आपको प्रशंसकों द्वारा बनाई गई युक्तियां और चुनौतियां मिल जाएंगी जो गेम को नया जीवन ला सकते हैं।

चरणों

विधि 1
एक विरासत बनाना

Sims 3 चरण 1 बजाने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक
1
पीढ़ियों की विरासत बनाओ। यद्यपि यह खेल के मुख्य उद्देश्य के समान लगता है, यह एक चुनौती है जो बहुत मुश्किल हो सकती है, चूंकि यह लक्ष्य परिवार के पारिवारिक पेड़ के माध्यम से दसवीं पीढ़ी तक जाना है। एक युगल के साथ शुरू करो, जो कि एक बच्चा होगा जो बढ़ेगा, शादी कर सकता है, और एक वंश पैदा करेगा। धोखाधड़ी और एक पूरा परिवार बनाने के बिना इस प्रक्रिया को दो बार दोहराएं।

विधि 2
दिलचस्प सिम्स बनाना

सीम 3 बजाना चरण 2 के दौरान ऊब होने पर रखे चित्र का शीर्षक
1
व्यक्तित्व लक्षणों में जलाएं एक सिम बनाएँ जो "सड़क पर नफरत करता है" और आपको घर से बाहर रहने के लिए मजबूर करता है, या परस्पर विरोधी लक्षणों के साथ एक युगल बना देता है। उदाहरण के लिए: "सिम 1" में सुविधाओं "आराम से", "सोचा जाववे", "आउटडोर को नफरत करता है", "गैर-वीर" और "स्लीपर", जबकि "सिम 2" "स्पोर्ट्स", "आउटडोर प्यार करता है", "वीर" और "लाइट नींद" दोनों को एक छोटे से घर में रखो और देखें कि वे कितने खड़े हैं!
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक चित्र 3 शीर्षक 3
    2
    हर किसी से नफरत है "गर्म सिर" और "बुराई" जैसी लक्षणों के साथ एक सिम बनाएं पार्कों जैसे सार्वजनिक स्थानों पर जाने के लिए उसे ले जाएं, और उसे हर किसी के साथ बहस करने के लिए मजबूर करें, उसे हर किसी का दुश्मन बना दें
  • सिम्स 3 चरण 4 बजाने के दौरान ऊब होने पर रखें
    3
    एक गुप्त प्रेमी है "वीर" और "अच्छा चुंबन" के साथ एक सिम बनाकर, उसे शहर में मिलने वाली सभी पुरुषों या महिलाओं के साथ रोमांटिक संबंध बनाना आसान होता है। देखें कि उसे खोजना कितना समय लगता है!
  • सिम्स 3 का खेल करते समय ऊब होने से चित्र शीर्षक चित्र 5
    4
    सबसे अच्छे दोस्त बनाएं चरित्र के लिए "दयालु" और "मैत्रीपूर्ण" लक्षण जोड़ें और शहर के सभी सिम्स को दोस्ती करने का प्रयास करें, जिससे उन्हें "श्रेष्ठ दोस्त" बनाएं।
  • सिम 3 बजाना चरण 6 के दौरान ऊब होने पर रखें
    5
    अंधेरे से प्राणियों को बनाएं राक्षसों में लाल त्वचा होती है, जो आपके लिए त्वचा के टोन मीटर के बगल में सर्कल पर क्लिक करके बदल सकता है, ताकि आप लाल रंग के विभिन्न रंगों के साथ प्रयोग कर सकें! एक नर शैतान बनाने के लिए आसान है, क्योंकि वे नुकीले बाल हो सकते हैं
  • सिम्स 3 के चरण 7 के दौरान खेलने के दौरान ऊब होने पर रखें
    6
    लाश के साथ खेलते हैं कब्रिस्तान में, उन लोगों को देखो जो हरे रंग की त्वचा के साथ एक बुरा चरित्र बनाने के लिए मर चुके हैं! पहले से ही मर चुका है और आप भी लाश का एक परिवार बना सकते हैं कि किसी भी सिम के लिए एक ही नाम दे दो!
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब हो रही तस्वीर से शीर्षक चित्र 3 चरण 8
    7
    सिम्स रीपरर्स बनाएं उनकी त्वचा की टोन पूरी तरह से अंधेरा होनी चाहिए और देखो हर समय काला कपड़े के साथ पूरा हो जाएगा, चाहे औपचारिक अवसरों पर, सोते समय, व्यायाम और तैराकी के दौरान
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक
    8
    यूनानी पौराणिक कथाओं से राक्षसों को बनाएं यह चुनौती बहुत मज़ा है! जब मेडुसा और गोर्गन बनाते हैं, तो अपने सिम्स के घर में कई "मेडुसा विटीम" मूर्तियां डालना मत भूलना
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक चित्र 3 चरण 10
    9
    क्या आपको Minecraft पसंद है? खेल में अक्षरों का निर्माण करने की कोशिश करें, जैसे स्टीव, जो काफी आसान है: सभी प्रकार के कपड़ों के लिए नीली हरी शर्ट, नीली पैंट, ग्रे जूते, बैंगनी आंखों और भूरे बालों पर डाल दें।
  • सिम 3 बजाना चरण 11 के दौरान ऊब होने पर रखें
    10
    वेयरवोल्व्स बनाएं "न्यूरोटिक" गुण दें - इससे बाहर निकलने पर चाँद लगने पर भी एक सही प्रतिक्रिया होती है और मानव सिम्स को खोजने में भी।
  • Sims 3 चरण 12 बजाने के दौरान ऊब होने से चित्र का शीर्षक
    11
    एक आखिरी टिप: इन सभी सिम्स (स्टीव या किसी निष्क्रिय मीनचर पात्रता को छोड़कर) को "बुरा" गुण देने का यह एक अच्छा विचार है, क्योंकि उपरोक्त विचारों में से अधिकांश बुरी हैं अपने नए सिम्स के साथ मज़े करो!
  • सिम्स 3 के चरण 13 के दौरान खेलने के दौरान ऊब जाने से चित्र रखें
    12
    प्रत्येक रंग का एक भूत बनाओ। एक बहुरंगी कब्रिस्तान में यार्ड को बदलकर, सिम्स को मारने के लिए सबसे विविध तरीके खोजें यदि संभव हो तो धोखा मत करो, लेकिन गेम में सिम्स को मारना बहुत मुश्किल है।
  • विधि 3
    "अलग" परिवार बनाना

    सिम्स 3 चरण 14 बजाने के दौरान ऊब होने पर रखें
    1
    एक बेघर परिवार बनाएँ पूरे परिवार में "क्लेप्टोमनीयाक" और "पाइदो" लक्षण होने चाहिए, और सभी सिम्स को नंगा पाना (उदाहरण के लिए नंगे पैर,) होना चाहिए। उन्हें खाली जगह में रहने दें, पार्क बेंचों में या पड़ोसियों के घर में सोएं। अन्य सिम्स के घर पर जाकर, निवासियों के रेफ्रिजरेटर को स्नान और लूटने के लिए उन्हें जगह दें!



  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब हो रही तस्वीर से शीर्षक चित्र 3 चरण 15
    2
    एक बेकार परिवार के साथ खेलते हैं। कई सिम्स बनाएं, बच्चों के साथ जो एक-दूसरे से और आलसी माता-पिता से लड़ते हैं, यह देखने के लिए कि क्या वे छोटे लोगों को अच्छी तरह से बढ़ा सकते हैं।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक चित्र 3 चरण 16
    3
    बर्बाद जीवन पहले से ही शामिल परिवारों में से एक के साथ खेलें अच्छी नौकरियों और एक अच्छा घर वाले सबसे अमीर परिवारों में से एक का चयन करें, सिम्स को निकालकर निकाल दें और अपने सारे पैसे खो दें। अपने सभी सामानों के बिना उनकी पीड़ा को समझो।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक चित्र 17 चरण 17
    4
    एक अत्यंत पतली सिम और एक बहुत ही चरम सिम के साथ एक युगल बनाएँ। उन्हें विवाह करें, "कुचले" लक्षण दे, "सोफे को बेड़ा और गहरी नींद", जबकि पतली का विरोध होना चाहिए। एक और विकल्प चीजों को थोड़ा सा घूमने के लिए है, पतली सिम आलसी और "खलनायका सोफे" के साथ, और "स्पोर्टी डैश" वाला वसा।
  • सिम 3 प्लेइंग प्लेइंग के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक
    5
    एक वयस्क और सात बच्चों के परिवार बनाएं। यह एक चुनौती है, लेकिन वयस्कों को सात बच्चों के साथ रहने के लिए "तरह" और "परिचित" लक्षण होना चाहिए। देखें कि क्या वयस्क सामाजिक देखभाल के बिना सभी छोटे लोगों की देखभाल कर सकता है और बढ़ा सकता है!
  • विधि 4
    अधिक गुण खरीदना

    सिम्स 3 प्लेइंग प्लेइंग के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक
    1
    पूरे सनसेट घाटी समुदाय के मालिक बनें यदि आपके सिम बहुत पैसा कमाते हैं तो आप विभिन्न गेम गुण खरीद सकते हैं सभी समुदाय के बहुत सारे सूर्यास्त घाटी पाने के लिए पर्याप्त पैसा कमाएं और उन्हें नाम बदलें!

    विधि 5
    सेटिंग बदल रही है

    सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक
    1
    खेल को बहुत ज्यादा छोड़ दें "सिम्स 3" वरीयताओं को बदलें ताकि सिम का जीवन अधिक हो या जोड़ी के बच्चे की तरह खेलें। सिम जीवन के हर स्तर के अंत में ही बूढ़ा हो सकती है - एक बच्चा के रूप में जब आपका बच्चा तीन दिन का होता है तो जन्मदिन की पार्टी होने के बारे में भी सोचें! इस तरह से खेलने की कोशिश करें हां, जन्म से मृत्यु के लिए, जो कि उसकी ज़िंदगी में ज़िंदगी गुजरती है
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक
    2
    खेल सेटिंग्स बदलें ताकि सिम का जीवन जल्दी से चला जाता है एक युगल के बच्चे के साथ खेलते हैं, जो जीवन के हर चरण के अंत में उम्र और उम्र बढ़ने से मुकाबला नहीं करते! इसे शादी से होने वाली चुनौतियों और नौकरी के स्तर 10 तक पहुंचने की चुनौतियों के साथ जितनी जल्दी हो सके नियंत्रित करें, जो त्वरित सेटअप में बहुत कठिन है।
  • विधि 6
    चुनौतियों प्रदर्शन

    सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने पर रखें शीर्षक चित्र 3 चरण 22
    1
    बुनियादी चुनौती यह बहुत आसान है - अपनी चुनौतियों या अवसरों को पूरा करें जो आपके सिम में दिखाई देते हैं!
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब होने से चित्र शीर्षक
    2
    धोखा बिना सिम के जीवन को पूरा करें!
  • सिम 3 बजाना चरण 24 के दौरान ऊब होने पर रखें
    3
    किसी भी कोड के बिना सभी जीवन इच्छाओं को पूरा करें! हालांकि, यह चुनौती प्राप्त करने के लिए उम्र बढ़ने के लिए आवश्यक हो सकता है।
  • सिम्स खेलने के दौरान ऊब जाने से चित्र रखें
    4
    सिम्स "स्मार्ट आदमी" आपके सभी पात्रों को खेल में मौजूदा कौशल सीखना और सही करना चाहिए! जानें और उसके साथ आने वाली चुनौतियों को पूरा करें ताकि, सचमुच, सिम्स "स्मार्ट लोग" हैं!
  • विधि 7
    मज़ा करने के अन्य तरीके

    सिम्स 3 का खेल करते समय ऊब होने से चित्र शीर्षक चित्र 26
    1
    एक कहानी बनाएं अद्वितीय सिम्स बनाएं, अपने जीवन को प्यार के मामलों, मौतों और पार्टियों से भरा एक कथा में बदल दें!
  • सिम 3 बजाना चरण 27 के दौरान ऊब होने से चित्र रखें
    2
    एक वीडियो बनाएं खेल "सिम्स 3" रिकॉर्डिंग की अनुमति देता है जब आप खेलते हैं, तो अपने खुद के वीडियो बनाने के बारे में कैसे? अपने पसंदीदा गीत का म्यूजिक वीडियो विकसित करें या अपने आप को मुख्य पात्र के रूप में रखें! समाप्त होने पर, फ़ाइल को खेल के स्थल पर भेजा जा सकता है ताकि अन्य खिलाड़ी इसे देख सकें और अपनी राय दे सकें। यह रोमांटिक, नाटकीय, कॉमेडी या अन्य फिल्म हो सकती है!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वास्तव में "मूल" खेल से थक चुके हैं और पता नहीं कि क्या और क्या करना है, तो विस्तार पैक और आइटम खरीदें।
    • एक वयस्क और सात बच्चों या किशोर बनाएँ उनमें से प्रत्येक पर एक स्कूल की वर्दी रखो और शिक्षक को वयस्क होने के साथ, घर को बोर्डिंग स्कूल में बदल दें! मज़ा लो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com