IhsAdke.com

सिम्स 3 में एक विरासत कैसे बनाएं

"द लेगेसी चैलेंज एक लंबी चुनौती है जहां आप एक एकल संस्थापक और बहुत नम्र सामान के साथ शुरू करते हैं और परिवार को प्रसिद्धि, भाग्य और दस पीढ़ियों तक सफलता देने का प्रयास करते हैं।" ये लीगेसी चैलेंज के नियम हैं

चरणों

सिम 3 चरण 1 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाला चित्र
1
एक नया गेम शुरू करें आप किसी भी पड़ोस का उपयोग कर सकते हैं, जिसमें पहले से मौजूद है, लेकिन आपको तुरंत विरासत परिवार में जाना चाहिए उन्हें चुनौती के दौरान सक्रिय रहना होगा इसके अलावा, आप उपयोग नहीं कर सकते कोई एक को चुनने के बाद पड़ोस
  • सिम 3 चरण 2 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाला चित्र
    2
    "अपना सिम बनाएं" पर अपने संस्थापक को बनाएं आप पहले से मौजूद सिम या सिम्स के साथ सिम्स वेबसाइट से डाउनलोड नहीं कर सकते हैं। वे पुरुष या महिला हो सकते हैं यदि आप चाहें तो कस्टम सामग्री का उपयोग कर सकते हैं आपका सिम एक युवा वयस्क, एक वयस्क या एक बड़े (केवल पुरुष) होना चाहिए।



  • सिम 3 चरण 3 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाला चित्र
    3
    अपने संस्थापक की स्थिति जो संस्थापक जीएगा वह बहुत कम होगा और कम से कम §14700 पर खर्च होगा। उदाहरण के लिए, रिवरव्यू में, आप रिवरब्लॉस हिल्स ड्राइव 345 में जाएंगे। सूर्यास्त घाटी में, ग्रीष्म हिले कोर्ट 15 में। इसका कारण इतना बड़ा, खाली और महंगा होना चाहिए क्योंकि आपका सिम एक के रूप में रह जाएगा थोड़ी देर के लिए होबो ("रग्ज") आगे की चुनौती में, जैसा कि आप अमीर हो जाते हैं, आपके पास हवेली ("धन") के लिए बहुत सारे कमरे होंगे।
  • सिम 3 चरण 4 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाला चित्र
    4
    दस पीढ़ियों के लिए विरासत खेलें! इसमें पीढ़ी के कई भागों होते हैं:
    • प्यार में पतन सरल और स्व-व्याख्यात्मक केवल नियम यह है कि सिम जो संस्थापक या वारिस के साथ प्यार में पड़ना चाहिए, आपके द्वारा नहीं बनाया जा सकता है या एक्सचेंज से डाउनलोड किया जा सकता है।
    • क्या बच्चा है (बाल) चुनौती के लिए यह हिस्सा आवश्यक है आपको सिम्स अपनाने की अनुमति है, लेकिन वे लीगेसी के लिए नहीं गिना जाएंगे। दत्तक सिम्स वारिस नहीं हो सकते हैं या किसी भी बिंदु पर जीत सकते हैं। इसके अलावा, सभी विशेषताएं यादृच्छिक हैं। यदि आपके पास सुविधाओं का चयन करने की क्षमता है, तो उन्हें सही करने के लिए ऊपरी दाएं कोने में डेटा पर क्लिक करें। कुछ खिलाड़ियों ने इस नियम का पालन नहीं करना चुनते हैं, लेकिन यह इस खेल को और अधिक दिलचस्प बना सकता है। आप जन्मदिन के केक का उपयोग अपने सिम तक कर सकते हैं, जब आप एक अधिसूचना प्राप्त कर लेंगे कि सिम का जन्मदिन आ रहा है।
    • जब बड़े बच्चे को एक युवा वयस्क में बढ़ता है, तो एक वारिस चुनें। उत्तराधिकारी विरासत को जारी रखेंगे और उसकी स्थापना की भूमिका निभाएंगे। वारिस को चुनने के बाद, किसी भी भाई-बहन को जितना भी हो उतना उपवास छोड़ना चाहिए। उत्तराधिकारी माता-पिता के साथ घर में रहेंगे और प्रक्रिया को दोहराएंगे।
  • सिम 3 चरण 5 पर मेक अ लीजसी शीर्षक वाला चित्र
    5
    नियमों को समझें अवस्था में, कभी-कभी अजीब या अप्रत्याशित चीजें होती हैं ये दिशानिर्देश एक सुरक्षा निवारक रहेगा जब आपको नहीं पता कि स्थिति में क्या करना है।
    • मौत। यदि आपका उत्तराधिकारी मर जाता है, तो प्रतिस्थापन के लिए स्विच करें यह विकल्प वारिस का एक भाई है जो उसकी जगह ले सकता है यदि वह मर जाता है विकल्प के साथ सामान्य रूप से खेलना जारी रखें, लेकिन अगर आपके पास एक नहीं है, तो चुनौती समाप्त हो जाएगी। इसके अलावा, आप किसी भी तरह से अपने सिम्स की प्राकृतिक मौत को लम्बा नहीं कर सकते। आप भूत पुनरुत्थान का उपयोग नहीं कर सकते, मौत के फूल के साथ मृत्यु को हटा सकते हैं, या जीवन काल को लम्बा करने के लिए जीवन का फल खा सकते हैं।
    • कोई धोखा नहीं! इसका अर्थ ईए या किसी तीसरे पक्ष द्वारा आपके पैसे, मनोदशा या जरूरतों को बदलने के लिए किसी भी धोखाधड़ी या संशोधन का उपयोग नहीं करना है इस नियम का एकमात्र अपवाद है कि अगर सिम या बैच एक तरह से विफल हो रहा है जो चुनौती को पूरा करना असंभव है इसके अलावा, सिम्स के लिए जीवन प्रत्याशा को डिफ़ॉल्ट रूप में सेट किया जाना है।
  • सूत्रों और कोटेशन

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com