IhsAdke.com

कैसे एक अविश्वसनीय किशोर शिविर व्यवस्थित करने के लिए

ठीक है, आपका जन्मदिन आ रहा है और आप कुछ अलग करना चाहते हैं? एक शिविर को व्यवस्थित करें और यह सुनिश्चित करने के लिए इन नियमों का पालन करें कि यह रॉक होगा!

चरणों

चित्र शीर्षक से एक भयानक किशोर शिविर का शीर्षक है 1 चरण
1
अपने दोस्तों को आमंत्रित करें, 5 से 8 लोगों के बीच पर्याप्त है तंबू के आकार और हरे रंग में आमंत्रण भेजें! सुनिश्चित करें कि दिनांक, समय और स्थान स्पष्ट रूप से वर्णित हैं!
  • चित्र एक भयानक किशोर शिविर चरण 2 में है
    2
    योजना बनाएं! कई मज़ेदार गेम हैं जो खेला जा सकता है! दिन के दौरान पानी युद्ध अनुभव हो सकता है, बैग दौड़ सो, कुछ किसी न किसी गीत के साथ नृत्य, 20 प्रश्न, चॉकलेट खेल (जिसमें आप 20 सेकंड के साथ सेलिब्रिटी का नाम पता लगाने के लिए कपड़े का एक टुकड़ा जगह खेलने अजीब बात है और चॉकलेट और एक कांटा, या चाकू के साथ एक ट्रे को चलाने के लिए, एक टुकड़ा काट और समय सीमा में इसे खाने!), आप एक बारबेक्यू है या छिपाने खेलते हैं और प्राप्त कर सकते हैं। जब अंधेरे, टॉर्च का खेल खेलते हैं, कब्रिस्तान में भूत, मक्खन के साथ सेंकना, गर्म चॉकलेट पीने और सच्चाई खेलते हैं, या चुनौती! एक और गेम जिसे आप खेल सकते हैं "मैं कभी नहीं ...", जिसमें रोशनी मिट जाती है और कोई कहता है, उदाहरण के लिए: "मैंने कभी नहीं ... सार्वजनिक रूप से एक पम फेंक दिया" यदि आपके पास पहले से ही है, तो आपको खांसी है यह हर किसी को हंसी देगा। "एक और विचार है कि वे खुद को समूह या जोड़े में व्यवस्थित करें, और हर एक को टॉयलेट पेपर का रोल, ममियों के साथ खेलना है! आप एक दौड़ या फैशन शो कर सकते हैं!
  • चित्र 3 में एक भयानक किशोर शिविर का शीर्षक है
    3
    भोजन के बारे में सोचो यदि आप बारबेक्यू का फैसला करते हैं, तो कैंप फायर का उपयोग क्यों नहीं करें? बारबेक्यू कैम्प का मैदान के लिए बहुत अच्छा भोजन है क्योंकि यह सही सेटिंग बनाता है! मिठाई के लिए, कुकीज़ और चॉकलेट की तरह व्यवहार करना बहुत स्वादिष्ट और मज़ेदार है! अनाज, टोस्ट और ताजा रस के साथ नाश्ता बहुत सरल हो सकता है या, यदि यह थोड़ा महत्वाकांक्षी है, पेनकेक्स बनाओ, या एक अंग्रेजी नाश्ता करें! इसके अलावा, यदि आप देर से चाय की सेवा कर रहे हैं, तो सभी को सक्रिय रखने के लिए कुछ नाश्ता करें!



  • चित्र शीर्षक से एक भयानक किशोर शिविर है
    4
    सजावट करें सजावट आपके शिविर में एक प्रमुख भूमिका निभा सकती है यह बहुत बड़ा और महंगा नहीं है, लेकिन यदि आप इन विचारों का उपयोग करते हैं, तो आप सही वातावरण बना सकते हैं। क्यों नहीं कुछ खाली जेली बर्तन उठाओ और अंदर मोमबत्तियाँ डाल? उन्हें अपने बगीचे के आसपास रखो और मोमबत्ती की रोशनी जब अंधेरा हो जाए! यह आपके बगीचे को एक जादुई देखो देगा! इसके अलावा, पुराने, या सस्ती कपड़े में त्रिभुज (या किसी अन्य आकार) को काटने के द्वारा अपने झंडे बनाएं और उन्हें कुछ प्रकार की स्ट्रिंग में स्टैपल करें। कोने के आसपास बिखरे कुछ पोस्टर और गुब्बारे एक उत्सव की हवा देंगे और एक आवश्यकता है। क्यों फूलों के रूप में कार्डबोर्ड काट नहीं करें और सभी मेहमानों के नाम लिखिए और फिर टेप की छत पर टेप के साथ चिपकाएं?
  • पटकथा का शीर्षक चरण 5 में एक भयानक किशोर शिविर है
    5
    यहां तक ​​कि अगर आपके पास सबसे मजेदार चीज़ों की योजना बनाई गई हो, तो एक अच्छा मेजबान बनें, हमेशा ऐसी चीजें करें जो अतिरिक्त मज़ा प्रदान करें! तो आपके मेहमानों को अपने पागल खेल में भाग लेने के लिए और अधिक आराम और प्रेरित महसूस होगा! यदि आप बहुत शर्मीली व्यक्ति हैं, तो दर्पण की सरल चीजों के सामने अभ्यास करें, जैसे अपने मेहमानों के लिए दरवाजा खोलना और उनका स्वागत करना - यह मूर्खतापूर्ण लग सकता है, लेकिन यह काम करेगा। जब अपने मेहमानों के आने, कम से कम उन्हें देखने के लिए, उन्हें गले लगाने खुश लग रहे हैं (या एक हाथ मिलाना के साथ अभिवादन?!) और प्रशंसा अपने कपड़े, अपने बालों को, या अपने तन (अगर यह एक छुट्टी है)। अपने बैकपैक ले लो और लोगों को लाने के लिए धन्यवाद। (मेहमानों के सामानों को घर के अंदर रखने के लिए सबसे अच्छी बात है ताकि आपको चीजों को खोने वाले लोगों या गीली या गंदे चीजों के बारे में चिंता न करें।) एक हल्का भोजन और एक स्वादिष्ट पेय प्रदान करें, जैसे फल विटामिन या मिल्कशेक। ये सरल चीजें आपकी पार्टी को अधिक मनोरंजक बना देगा!
  • चित्र एक भयानक किशोर शिविर है चरण 6
    6
    अधिकतर भाग के लिए, अधिक आराम करने वाली दलों, जो अच्छी तरह से प्रवाह करते हैं, सबसे मजेदार हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास एक शेड्यूल है, लेकिन इसे सही समय पर आपकी सूची में सब कुछ की आवश्यकता के आधार पर एक क्लास डे के रूप में न मानें! अगर आपको लगता है कि आपके मेहमान नाराज या असुविधाजनक लगते हैं, तो ऐसा कुछ खेलते हैं जो बर्फ को तोड़ सकता है, या सबसे भयावह मेहमानों को आराम करने के लिए एक गीत डाल सकता है!
  • युक्तियाँ

    • सुनिश्चित करें कि आपको मज़ेदार भी है और न केवल अपने मेहमानों के लिए ध्यान देना। याद रखें कि यह आपकी पार्टी है!
    • किसी को भी मत छोड़ें और मेहमानों को समूहों में या कभी-कभी विभाजित न करने की कोशिश करें, क्योंकि यह अजीब और असहज हालात पैदा कर सकता है
    • यदि आपके भाई-बहन हैं, या बहनों को परेशान कर रहे हैं, तो अपने माता-पिता पर कुछ संकेत डालने की कोशिश करें, ताकि पार्टी का निर्माण हो सके तो वे उनकी देखभाल कर सकें। यदि यह असंभव है, और वे आपको परेशान कर रहे हैं, तो शांत रहें और चर्चा शुरू न करें या उनपर चिल्लाना न करें आखिरी चीज आप चाहते हैं कि आप अपने मेहमानों को चिल्ला और घबराहट देखने को कहें।
    • यदि आपके पास कोई पालतू जानवर है, तो सुनिश्चित करें कि आपके कोई भी मित्र एलर्जी नहीं है या उनमें से डर है।
    • यदि आपका अधिकांश अतिथि कुछ गतिविधि करना चाहते हैं, लेकिन आप कुछ और करना चाहते हैं, तो उनका विचार पहले स्वीकार करें। सबसे पहले, आप मेजबान हैं फिर उस गेम के बारे में पूछें, जिसे आप खेलना चाहते थे।
    • आखिरी टिप, लड़कियों के हर समूह में, कुछ लोग दूसरों के करीब होंगे - अगर वे एक साथ बड़े हुए या एक ही प्राथमिक विद्यालय में गए तो ऐसा हो सकता है। यदि आप डबल्स या ट्रायोजो को रोकने के लिए रोकना चाहते हैं, तो समान रूप से "सामूहिक खेल" खेलने की कोशिश करें और जोड़े में नहीं।
    • कुछ बुनियादी नियमों का उल्लेख करें, इसलिए आपके मेहमानों में से कोई भी आपके परिवार को परेशान नहीं करेगा।

    चेतावनी

    • यदि आप कैम्प फायर बनाते हैं, तो सावधान रहें मज़े करो, लेकिन सावधान रहें
    • बहुत ज्यादा शोर मत करो, रात के बीच में क्रोधी माता-पिता को जगाएं, बहुत अच्छा नहीं है!
    • कुछ बहुत बेवकूफ मत करो और इससे पहले कि आप कार्य करें।
    • कुछ अवैध मत करो, या आप समस्याओं के साथ खत्म हो सकता है
    • रात के बीच में मत छूएं - आप पहले से ही बाहर हैं!
    • अपनी पार्टी में किसी का भी मतलब न हो, या लोग छोड़ देंगे - गपशप की अनुमति है, लेकिन एक सीमा निर्धारित करें - आप धमकाने के रूप में चित्रित नहीं होना चाहते हैं
    • जब तक आप कानूनी आयु सीमा में नहीं होते तब तक शराब न पीएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com