IhsAdke.com

कैसे Minecraft के खाल में जीवित रहने के लिए

नीचे - संभवत: माइनक्राफ्ट आयामों का क्रूडस्ट फायरबॉल और गहरे लावा पूल फेंकने वाले विशालकाय भूतों के साथ, कोई भी पूरी तरह से सुरक्षित नहीं है। एक गाइड के माध्यम से यहाँ प्रशांत के लिए खेल की कठिनाई को बदले बिना आप नीचे का कम से कम एक दिन जीवित रहने में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1
तैयार हो रहा है

चित्र शीर्षक में जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए
1
यात्रा जितनी कम होनी चाहिए। लंबे समय तक वहां न रहें
  • चित्र का शीर्षक नीचे में जीवित रहने के लिए (Minecraft) चरण 2
    2
    हमेशा, हमेशा तुम्हारे साथ एक तलवार है
  • चित्र शीर्षक में जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए
    3
    नीचे में प्रवेश करने से पहले, एक सीने में सभी क़ीमती सामान रखो एंडर की हीरे, पन्ना और मोती जैसी चीजें इसके अलावा एक लाइटर के साथ लेने के लिए यकीन है कि मामले में आप पोर्टल, और रॉक का एक बहुत जागृत करने की जरूरत है सुनिश्चित करें। एक नक्शा हो सकता है helpful- वह आपको बता नहीं होगा कि आप किस ओर का सामना कर रहे हैं, लेकिन तुम कहाँ हो बता देंगे, जो उपयोगी हो सकता है अगर आप खो दिया हो। स्नोबॉल blazes- आप स्थान बचाने के लिए बर्फ ब्लॉकों के रूप में उन्हें ले जा सकते हैं, और उन्हें स्नोबॉल में बदलने के लिए एक फावड़ा का उपयोग लड़ने के लिए उपयोगी होते हैं।
  • चित्र शीर्षक में सर्विव इन द डिल्ड (मयंकक्राफ्ट) चरण 4
    4
    पर्याप्त भोजन लाओ कच्ची पोर्क चॉप जैसी बेकार चीजों को न रखें। यात्रा से पहले कुक मांस कम से कम 25!
  • चित्र शीर्षक में जीवित रहने वाले जीवित रहने वाले
    5
    पत्थर के साथ खाल के पोर्टल की रक्षा करें भूतों के अग्निबाजों ने उन्हें नष्ट नहीं किया है, इसलिए इसे नीले रंग में पर्याप्त मात्रा में लें। फायरबॉल्स ओब्सीडियन को नष्ट नहीं करते हैं, लेकिन वे पोर्टल मिटा सकते हैं, जिससे आप हार गए (जब तक कि आपके पास हल्का नहीं है)।
  • विधि 2
    आश्रय ढूंढना




    चित्र शीर्षक में जीवित रहने वाले जीवित रहने वाले (Minecraft) चरण 6
    1
    एक पहाड़ में खोदो। अपने घर में काम करते रहने के लिए आपको जगह की आवश्यकता होगी। इस के लिए पत्थर (लकड़ी की) का प्रयोग न करें, इसलिए भूत इसे नष्ट नहीं कर सकते। सुनिश्चित करें कि आपके घर में और बाहर लीवर या बटन के साथ एक लोहे का दरवाज़ा है। घर में बिस्तर मत डालें, क्योंकि नीचे में, वे विस्फोट करते हैं यदि आप उसमें सोने की कोशिश करते हैं।
  • चित्र शीर्षक में सर्विव इन द डिल्ड (माइंड्राफ्ट) चरण 7
    2
    यदि आप कर सकते हैं, एक किले मिल आप (बस याद करता है, तो आप उनमें से केवल एक को घायल है कि सभी pigmen आप पर हमला करेंगे) और गहरी कमरे आप ghasts से छिपा कर सकते हैं जहां pigmens और blazes को हराने के लिए आवश्यकता हो सकती है, लेकिन यह एक घर में अच्छी तरह से वहाँ decente- है अंदर पहाड़ों छुपा, और अन्य राक्षसों वे जीने के लिए बहुत सभ्य स्थानों रहे हैं और कई ईंटों और सीढ़ियों होते हैं, blazes छड़ (पोशन करते थे) और कृषि निचले मस्सा जलते करने के लिए। क्या अधिक एक चाहते हो सकता है?
  • चित्र शीर्षक में जीवित रहने के लिए जीवित रहने वाले
    3
    जब घर छोड़ते हैं, तलवार ले लो और लोहे के कवच या बेहतर उपयोग करें। एक जादू तलवार आदर्श है। ऐसा इसलिए क्योंकि आपको हमेशा पता नहीं चलेगा कि भयावह कहाँ है, भले ही आप इसे सुन सकें। याद रखें कि यदि आप हिट हो गए हैं, तो आपका कवच विस्फोट को हटा देगा, लेकिन गति का कारण नहीं। एक धनुष और तीर भी सिफारिश की है जब ghasts पास हों, क्योंकि बजाय दूर चल के, आप ghast में आग का गोला प्रतिबिंबित करने के लिए तीर का उपयोग कर सकते हैं, या यहां तक ​​कि उसे गोली मार। तलवार भी fireballs को प्रतिबिंबित करते हैं, लेकिन ऐसा करना बहुत मुश्किल है।
  • चित्र शीर्षक में सर्विव इन द डिल्ड (मयंकक्राफ्ट) चरण 9
    4
    यदि कुछ और उपलब्ध नहीं है, तो सड़ा हुआ मांस खाएं आप उन्हें ज़ोंबी पगमेन के साथ मिल सकते हैं (इससे पहले कि आप उन्हें लड़ने से पहले एक टॉवर पर चढ़ते हैं, क्योंकि वे आप पर ढेर हो जाएंगे)। सड़े हुए मांस आपको जहर कर सकते हैं, लेकिन आप प्रभाव को रोकने के लिए दूध पी सकते हैं (यदि आप पोर्टल के माध्यम से एक गाय पा सकते हैं) या एक औषधि इस जगह में भोजन का कोई अन्य स्रोत नहीं है, जब तक आप पेड़ों या गेहूं के बीज नहीं लेते हैं।
  • चित्र शीर्षक में जीवित रहने के लिए जीवित रहने के लिए
    5
    एक पोशन टेबल बनाएं यह स्पष्ट है क्योंकि आवश्यक सामग्री मुख्य रूप से नीचे में पाया जा सकता है, साथ ही औषधि की सामग्री: ब्लेज़ स्टिक्स, भूत आंसू आदि। आप सूअरों के समूहों से लड़ने के लिए औषधि डाल सकते हैं जिनके साथ आप एक लड़ाई शुरू कर चुके हैं। किसी भी तरह से, औषधि रखने के लिए आवश्यक है, जब तक आप खराब मांस खाने से आसानी से मरना नहीं चाहते।
  • युक्तियाँ

    • कम्पास काम नहीं करेगा
    • घड़ियाँ काम नहीं करेंगे
    • अगर आप नीचे की तरफ कुछ आच्छादन चाहते हैं, तो सिर्फ एक लकड़ी या पत्थर लेने का उपयोग करें लोहे के बहुत मूल्यवान हैं, उन्हें अपने साथ नहीं लेना सबसे अच्छा है
    • यदि संभव हो तो, अपने कवच और / या हथियारों को नीचे में प्रवेश करने से पहले मोहक करें।
    • जब आप नेटवर्क या ग्लोस्टोन काटना चाहते हैं, तो पेसिफिक में कठिनाई डाल दीजिए। यदि आप नहीं करते हैं, तो आप अपनी चीजों को आसानी से खो देंगे।

    चेतावनी

    • बेड का उपयोग न करें! वे विस्फोट करेंगे
    • अन्य सामग्री का एक स्तंभ बनाकर चमक का पत्थर लेने की कोशिश मत करो। आप शायद एक भट द्वारा मारा जाएगा
    • लावा में मत आना
    • सिर में हिट होने पर घुटनों को नुकसान नहीं पहुंचाता।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com