IhsAdke.com

कैसे Minecraft गेम में भीड़ लड़ने के लिए

आप शांत गुफाओं की खोज कर रहे हैं, बहुत से कोयले, लौह और सोना ढूंढ रहे हैं इसलिए, एक ब्लॉक खनन करके, आप डराते हैं जब लावा से बाहर आने शुरू होता है। जब आप वापस चले जाते हैं, तो आपको नहीं पता है कि आप एक घाटी के किनारे पर हैं और नीचे गिर जाते हैं। लैंडिंग करने पर, वह जो पहली चीज करता है वह अपने स्वास्थ्य को पुनः पाने के लिए अपने औषधीय पेय लेती है। यह इस बिंदु पर है कि आप अंधेरे में आने वाले अजीब आकार के साथ छाया देखते हैं यहाँ एक कर्कश, वहाँ एक उथलपुथल शोर। आप यह महसूस करते हैं कि आप अकेले नहीं हैं

क्या यह कभी तुम्हारे साथ हुआ है? आप भीड़ को मारने में कठिनाई है (या भीड़)? खैर, यह आलेख आपको दुनिया भर के अनुभवी खिलाड़ियों द्वारा प्रयोग की जाने वाली बहुत सारी तकनीकों को सिखाना होगा जिससे खेल से ओपी के चेहरे से इन कमीनों को मिटाया जा सके!

चरणों

विधि 1
तैयारी

माइनकेचर चरण 1 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
1
एक तलवार, एक कुल्हाड़ी या कम से कम किसी भी तरह का पत्थर (अधिमानतः हीरा) लो। एक लोहे के कवच या बेहतर पाने की भी कोशिश करें एक मेहराब अनिवार्य है, और संभवतः कुछ पालतू सुदृढीकरण वाले भेड़िये। इसके अलावा, कुछ मशालों मिल यदि संभव हो, तो कृपया अपना उपकरण अपने सभी अच्छा आइटम ले जाने के प्रति सावधान रहें, क्योंकि अगर तुम मर जाते हैं, यह उन्हें ठीक करने के लिए कठिन हो जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक में लड़ो मोब्स में माइनक्राफ्ट चरण 2
    2
    "आसान" या मुश्किल में कठिनाई रखें, अगर आपके पास पहले से नहीं है शॉर्टकट कुंजियों पर अपने हथियार, भोजन और औषधि रखें और अपने आस-पास मस्सा रखें।
  • मानेकाई चरण 3 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली छवि
    3
    जब भीड़ दिखाई देने लगती है, तो अपने हथियार तैयार करें और युद्ध के लिए तैयार हो जाओ!
  • चित्र शीर्षक में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 4
    4
    महत्वपूर्ण हिट देने के लिए जानें कूदो और हिट करें, या भागो और हिट करें। जब आप गिर रहे हैं तब गंभीर नुकसान होता है। कूदने के बाद, गिरने के दौरान भीड़ को हिट करने के लिए समय पर हिट करने की कोशिश करें।
  • विधि 2
    ज़ोंबी

    शत्रुतापूर्ण भीड़ के दुश्मनों में लाश सबसे आसान है वह आपकी दिशा में धीरे-धीरे चलेंगे और सूर्य के प्रकाश से जलाएंगे।

    मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक वाली छवि चरण 5
    1
    ज़ोंबी के करीब चलें और उसके पास आने के लिए प्रतीक्षा करें। जब यह दो ब्लॉक होता है, तो उस पर एक महत्वपूर्ण हिट लगाइए (कूदो और हिट करें)। उसे पहुंचने के बाद बचने के लिए आवश्यक नहीं है, क्योंकि वह बहुत धीमी है।
  • चित्र में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 6
    2
    इस प्रक्रिया को पुन: दोहराएं जब तक ज़ोंबी मर जाता है कोई भीड़ आसपास नहीं है यह सुनिश्चित करने के लिए चारों ओर देखो सावधान रहें, जब भी आप एक ज़ोंबी मारा, एक मौका है कि एक और आप के आसपास दिखाई देगा है। XP को ले लीजिए और कोई आइटम छोड़ दिया, जैसे सड़े हुए मांस यह अनुशंसा की जाती है कि आप सड़ा हुआ मांस नहीं खाते (जब तक आप अन्य खाद्य पदार्थ नहीं कर सकते हैं), क्योंकि आप विषाक्त भोजन हो सकता है। आपके साथ ऐसा होता है, तो अभी भी जब तक जहर का प्रभाव दूर हो ताकि आपके भूख बार कमी नहीं करता खड़े हैं।
  • चित्र शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 7
    3
    यदि आप एक बार में कई लाश लड़ रहे हैं, तो उनके पास चलाएं और बाएं क्लिक करें। इससे कई ब्लॉकों को वापस फेंक दिया जाएगा। जब एक ज़ोंबी उस पर "केंद्रित" होता है, तो वह एक ऐसे भेड़िये की अनदेखी करेगा जो उसे हमला कर रहा है
  • विधि 3
    स्पाइडर

    मकड़ी ज़ोंबी की तुलना में अधिक खतरनाक है, भले ही मरे से थोड़ा कम स्वास्थ्य हो। वे दीवारों पर चढ़ते हैं और कूदते हैं जब वे हमला करते हैं दिन तक, वे निष्क्रिय होते हैं, लेकिन जब पर हमला नहीं किया जाता यह 1X1 ब्लॉक में फिट नहीं है

    चित्र में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 8
    1
    मकड़ी के पास आने दो। सावधान रहें, जैसा कि मकड़ी कूदता है और तराजू की दीवारें (लेकिन उल्टा चढ़ाई नहीं कर सकती हैं, इसलिए दीवारों पर छल्ले डालना सुनिश्चित करें)। सामान्य लड़ाई पहुंचने के बजाय, इसे चलाने के लिए, इसे दबाकर मारो।
  • चित्र शीर्षक में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 9
    2
    मकड़ी की दिशा में बाएं माउस बटन पर क्लिक करके इसे बिना आराम के बिना हमला करना जारी रखें। आप इसके लिए थोड़ा नुकसान भी ले सकते हैं हालांकि, आपके पास एक ही रणनीति का उपयोग करने का विकल्प है: चलाना और स्ट्राइक, गंभीर क्षति के बाद।
  • पिक्चर शीर्षक से लड़ने के लिए मोब्स में Minecraft चरण 10
    3
    चारों तरफ देखें और देखें कि क्या आसपास कोई भीड़ नहीं है। XP और बाईं आइटम, जैसे स्ट्रिंग या स्पाइडर आँखें एकत्र करें आप मकड़ी की आंख को उबाड़ सकते हैं और आपातकाल के मामले में औषधि बनाने या खाने के लिए इसका इस्तेमाल कर सकते हैं। यह आपको 4 सेकंड के लिए जहर देगा, लेकिन आपका स्वास्थ्य आधे से अधिक हृदय तक नहीं छोड़ेगा, और यदि आपका भूख पट्टी पूर्ण हो जाए तो पुनर्जन्म होगा।
  • विधि 4
    कंकाल

    कंकालों को आप पर गोली मारने के लिए धनुष और तीर से सशस्त्र हैं। दूर से तीरों को चकमा देने में काफी आसान है, लेकिन इसे बंद करना कठिन है लाशों के साथ, वे धूप के प्रकाश के साथ सीधे संपर्क में आने के दौरान जलाएंगे।

    चित्र में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 11
    1
    यदि संभव हो, तो अपने धनुष के साथ कंकाल से दूर रहें अन्यथा, उनके प्रति दौड़ें और महत्वपूर्ण क्षति को सौंपें। याद रखें, जब वह गति में है तो खिलाड़ी को हिट करने के लिए कंकाल बनाए जाते हैं, इसलिए सीधे चलने के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है
  • पिक्चर शीर्षक से लड़ने के लिए मोब्स में Minecraft चरण 12
    2
    उसके पास जाओ और दस्तक। बंद होने पर तीरों को (राइट-क्लिक) करने की कोशिश करें, क्योंकि करीब से निकलने की संभावना बहुत छोटी है। यह निर्धारित करने का प्रयास करें कि उसकी शूटिंग की गति के आधार पर कंकाल कब जाएगा।
  • पिक्चर शीर्षक में फाइट मोब्स में Minecraft चरण 13
    3
    XP को ले लीजिए और आइटम छोड़ दिए, जैसे हड्डियों और तीर
  • चित्र शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 14
    4
    भागो मत, क्योंकि कंकाल आगे बढ़ने के लिए बहुत तेजी से गोली मारता है, और यह केवल आप के आसपास भीड़ के साथ अधिक खतरे में होगा, खासकर अगर लता आसपास है
  • विधि 5
    द क्रॉपर

    लताघात (डरावना, नि: शुल्क अनुवाद) रात में एक खतरनाक दुश्मन है। उनके ऐ (एआई) बहुत अच्छे हैं, विशेष रूप से नेविगेशन के संबंध में, और जब वे तुम्हारे करीब आ जाएंगे तो विस्फोट हो जाएगा। वे दिन की रोशनी से प्रभावित नहीं हैं, और जब वे घूमते हैं, तो छलावरण भी बेहतर होता है, ये है, यह अभी तक एक और अधिक खतरनाक दुश्मन है।

    चित्र शीर्षक में लड़के मोब्स में Minecraft चरण 15
    1
    यदि आपके पास धनुष है, तो इसका उपयोग लता को मारने के लिए करें अगर आप इसे स्वयं नहीं करते हैं, तो इसे अपनी तलवार से मारा और जल्दी वापस चले जाओ।
  • चित्र शीर्षक में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 16
    2
    दोहराएँ। अगर लहराता झपकी और आकार में वृद्धि शुरू होता है, तब तक इसे दूर रहें जब तक यह बंद हो जाता है या फट जाता है। यदि आप इसे मारते हैं, तो आप XP और उन वस्तुओं को छोड़ देंगे, जैसे कि गनपाउडर
  • चित्र शीर्षक में लड़ने के लिए मोबों में Minecraft चरण 17
    3
    ध्यान दें कि "चार्ज लता" (लता क्रॉपर) है जब इस राक्षस को बिजली से मारा जाता है, तो उसके चारों ओर एक नीला आभा होगा। जब यह विस्फोट हो जाता है, तो विस्फोट की संभावना सामान्य लताओं से दोगुनी हो जाएगी। सामान्य लता के रूप में उसी लता को मार डालो
  • विधि 6
    स्पाइडर जॉकी

    स्पाइडर जॉकी एक बहुत खतरनाक दुश्मन है इसे बनाया जाता है जब एक मकड़ी पर एक कंकाल का माउंट होता है। इस दुश्मन से बचा जाना चाहिए क्योंकि वे मकड़ियों और कंकाल द्वारा छोड़ी गई अन्य वस्तुओं के अलावा विशेष आइटम नहीं छोड़ते हैं। मकड़ी के रूप में खेल की दुनिया में बनाया गया है, इसमें 1% स्पाइडर जॉकी है

    मटकाव में चरण मोस्ट्स में फाइट मॉब्स शीर्षक वाला चित्र
    1
    कंकाल को पहले हारने का प्रयास करें उस पर राइट क्लिक करें और चलाने के बाद घूंसे का इस्तेमाल करने की कोशिश करें, और फिर ब्लॉक करें। कंकाल की हत्या के बाद, मकड़ी को मार डालो।
  • चित्र शीर्षक में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 1 9
    2
    सामान्य विधियों का उपयोग करके मकड़ी को मार डालो XP और आइटम लीजिए
  • पिक्चर शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 20
    3
    यदि स्पाइडर जॉकी अपनी दीवार चढ़ाई कर रहा है, पहले मकड़ी को मार डालो, और फिर कंकाल गिर जाएगा और गिरावट से नुकसान होगा। अगर वह इसके लिए मर न जाए, उसे एक सामान्य कंकाल की तरह मार डालें
  • विधि 7
    एंडमान

    एंडर्मन, काले रंग का लंबा दुश्मन है। वे खुद को टेलीपोर्ट कर सकते हैं और भारी नुकसान पहुंचा सकते हैं, जिससे कई दिल दूर हो सकते हैं। हालांकि, उन्हें किसी भी तरल से नुकसान उठाना पड़ता है, और आमतौर पर बारिश में मर जाएगा

    मटकाव में लड़ने के मोब्स शीर्षक वाली तस्वीर 21
    1
    एंडमान का पता लगाएं आँख से संपर्क न करें (धड़ के ऊपर किसी भी क्षेत्र पर कर्सर रखकर)। एंडमान को मारने के तीन तरीके हैं
  • चित्र शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 22
    2
    उसके पास भागो कूदो और उस पर महत्वपूर्ण नुकसान का सामना, और महत्वपूर्ण हिट के साथ जारी। यदि वह टेलीपोर्ट करता है, तो कण निशान की तलाश करें और यह आपको एंडमैन पर ले जाएगा, जो आपके पीछे शायद होगा। इस प्रक्रिया को दोहराएं और उसे मार डालें।
    • यदि आपके पास अच्छे कवच नहीं हैं, तो कुछ चमड़े वाले भेड़िये (कम से कम पांच) के साथ लाना। पहला गंभीर झटका लें और भेड़िये नौकरी खत्म करो। भेड़ियों को बाद में फ़ीड करें, आखिरकार, उन्हें एंडमैन हमलों के कारण चोट लगी होगी।
    • एंडमैन के पैर पर हमला करने से उसे टेलीपोर्ट नहीं किया जाएगा। यदि वह टेलीपोर्ट करता है, तो स्थान दो ब्लॉकों पर जाएं, क्योंकि एंडरैन आपसे वहां से नहीं आ सकते। एक और अच्छा विचार है कि वह आपकी पीठ के साथ एक दीवार पर खड़ा है, तो वह पीछे से आपको आश्चर्यचकित नहीं करेगा।
  • चित्र शीर्षक में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 23
    3
    पानी में जाओ और नेत्र संपर्क करें। एंडमान आपके पीछे टेलीपोर्ट करने की कोशिश करेंगे, लेकिन पानी से नुकसान होगा और वहां से बाहर निकल जाएगा। जब तक वह मर जाता है तब तक रणनीति को दोहराएं
  • चित्र में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 24
    4
    आप 1x1x2 बिल्ड भी कर सकते हैं, और उस पर हमला कर सकते हैं। एंडमान आप तक नहीं पहुंच सकते, इसलिए आपको नुकसान नहीं होगा। या, 4 ब्लाकों की एक किरण बनाओ, और आप इसे हमला करने में सक्षम होंगे, लेकिन यह आपको हिट नहीं करेगा। मकड़ियों और कंकाल के लिए देखें क्योंकि वे आपको बीम से दस्तक दे सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 25
    5
    एक्सपी लीजिए और, यदि आप भाग्यशाली हैं, तो पर्ल एडर (एण्डर पर्ल)। अपने अवसरों को बढ़ाने के लिए, राक्षस वस्तुओं को प्राप्त करने की संभावना बढ़ाने के लिए जादू के साथ तलवार का उपयोग करें।
  • विधि 8
    चिकन जॉकी

    चिकन जॉकी एक बच्चा ज़ोंबी है जो कि एक गांवदार या एक पिगमन था, दोनों चिकन की सवारी करते थे। बेबी लाश सूरज की रोशनी में जला नहीं करते, और चिकन एक टोकरा में फंस नहीं सकते।

    चित्र में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 26
    1
    एक चट्टान में उसे लुभाने की कोशिश न करें - आप जिस दुश्मन की स्थापना कर रहे हैं वह सब नुकसान उठाने पर होगा, और चिकन क्षति न लेने के कारण जमीन पर उड़ जाएगा।
  • चित्र में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 27
    2
    यदि आप संस्करण 1.7.10 या पुराने खेल रहे हैं, तो आप "भीड़" वापस भेजने के लिए चिकन अंडे का उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 9
    गोश

    गो केवल बड़े क्षेत्रों में या मार्श बायोम में दिखाई देगा नए खिलाड़ियों के लिए एक गो मिलना काफी दुर्लभ है

    पेंटाव टाउन फाइट मोब्स इन माइनक्राफ्ट चरण 28
    1
    गुओ तक पहुंचने से कई महत्वपूर्ण हिट मिलते हैं। बड़े लोगों को मारने के लिए सावधान रहें, क्योंकि वे अलग-अलग होंगे जब गनो मर जाता है, थोड़ा पीछे हटना ध्यान दें कि प्रत्येक झुकाव छोटे oozes में विभाजित है यही है, वे गुणा कर रहे हैं।
    • जब एक छोटी सी चीज मिलती है, तो तलवार का झटका उसे मार देगा, हालांकि, मुट्ठी का इस्तेमाल करने की सलाह दी जाती है, क्योंकि वे कमजोर शत्रु हैं और तलवार के स्थायित्व पर खर्च करते हैं। थोड़ा सा झुकाव भी नुकसान का कारण नहीं है ध्यान दें कि ये स्लिम गेंदों को छोड़ देंगे।
    • औसत गोओ विभाजित होगा, छोटे जीग्स में बदल जाएगा। बच्चों को मार डालो मध्यम gags थोड़ा नुकसान कारण।
    • जितना बड़ा होगा उतना औसत होगा - उन्हें मार डालें मेजर भूतों में मध्यम क्षति होती है।
  • चित्र शीर्षक में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 29
    2
    बाईं आइटम, आमतौर पर goo गेंदों, और XP ले लीजिए।
  • विधि 10
    Silverfish (कीट)

    पतंग छोटी भीड़ में आते हैं, जो 3 किले के पोर्टल कमरों में दिखाई देते हैं जो कि दिखाई देते हैं। वे खिलाड़ियों द्वारा खनन ब्लॉक के रूप में दिखाई देते हैं। यदि आप ब्लॉक को तोड़ते हैं, तो पतंग बाहर निकल जाएंगे और आप के साथ-साथ सभी पतिंगे के साथ-साथ लड़ाई करेंगे।

    पेंटर माउन्क इन माइनक्राफ्ट चरण 30 में लड़ते हैं
    1
    ब्लॉक तक पहुंचने के लिए अपनी मुट्ठी का उपयोग करें। अगर ऐसा लगता है कि यह तेजी से तोड़ रहा था, रोको, क्योंकि एक पतंग ब्लॉक के अंदर हो जाएगा। अगर ऐसा नहीं होता है, तो कोई खतरा नहीं है
  • चित्र शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 31
    2
    ब्लॉक के पास टीएनटी रखो और इसे उड़ा दें। यह सुनिश्चित करेगा कि पतंग बाहर नहीं निकलता है।
  • चित्र में लड़ो मोब्स में Minecraft चरण 32
    3
    यदि पतंगों के झुंड आप पर हमला करते हैं, तो आपके पास 4 विकल्प होते हैं बेशक, आप उन्हें अपने लोहे / हीरे की तलवार से पराजित करने की कोशिश कर सकते हैं, लेकिन जैसा कि वे छोटे और तेज दुश्मन हैं, यह अनुभवहीन खिलाड़ियों के लिए अनुशंसित नहीं है।
    • चारों ओर मुड़ें और भागो जब तक आप उनके पास उचित दूरी के भीतर न हों तब तक रोकें न। जिस मार्ग से आप पृथ्वी के साथ आया था उसे ब्लॉक करें बाद में लौटें
    • एक अन्य विकल्प एक स्तंभ बनाने, दो ब्लाकों की भूमि को ढंकना, वहां शिविर करना और धनुष या तलवार से पतंग को हरा करना है।
    • एक उच्च भूमि (कम से कम 2 ब्लॉक) ढूंढें और नीचे लावा को जगह दें। यह पतंग को रोकने के लिए पर्याप्त होना चाहिए जो उस पर सता रहे थे।
    • किले के कई सीढ़ियों में से एक पर जाएं और उनको दूर करने के लिए पानी की एक बाल्टी का उपयोग करें। वे वर्तमान की वजह से दूर रहेंगे
    • फेंकने वाले औषधि का उपयोग न करें (स्पलैश पॉयेशन)। यह आपको घिरा देगा।
  • मानेका चरण 33 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाली छवि
    4
    किले द्वारा पास अनुभव प्राप्त करें यदि आप प्राप्त करते हैं
  • विधि 11
    द ज़ोंबी सूअर

    द ज़ोंबी पिगमन (ज़ोंबी पिगमन) एक दुश्मन है जो नीचे में पाया जाता है। वे स्वर्ण तलवार को धमकी के साथ समूहों में चलते हैं, और जब तक हमला नहीं किया जाता तब तक तटस्थ होते हैं। यदि आप उनमें से एक पर हमला करते हैं, तो आपके चारों ओर ज़ोंबी पिगमन के सभी 16 ब्लॉकों के क्षेत्र में आक्रामक हो जाएंगे और आप पर हमला करेंगे। दूसरे 16 ब्लॉकों के दायरे के भीतर, वे आक्रामक रहेंगे। ये दुश्मन ओवरवर्ल्ड में भी दिखाई देते हैं, जब बिजली एक सुअर पर या नीचे के पोर्टल के आसपास होती है हालांकि, यह लगभग कभी नहीं होता है। ज़ोंबी पिगेंम आप जितना तेज़ी से चलते हैं, इसलिए जल्दी से बूट करने के लिए तैयार हो जाएं (शुरुआती के लिए, आप दो बार "डब्ल्यू" कुंजी दबाकर ऐसा कर सकते हैं)

    पेंटाव मनीक्राफ्ट में लड़ो मोब्स शीर्षक 34
    1
    चारों ओर देखो और अपने चारों ओर पिगेंम की स्थिति देखें। महत्वपूर्ण हड़ताल के साथ हमला तीसरे व्यक्ति के दृश्य में लड़ने का प्रयास करें
  • पिक्चर शीर्षक से लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 35
    2
    पिगमन के एक तरफ रहें चलाने की कोशिश न करें, क्योंकि यह अधिक पगवानों को आकर्षित करेगा देखो, तुम कहाँ कदम रखोगे, फिर एक गलत कदम और आप लावा में उतर जाएंगे। ज़ोंबी पगमेन लावा से प्रभावित नहीं हैं उन्हें आप के चारों ओर नहीं चलो।
  • पिक्चर शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 36
    3
    भागो और चारों ओर किसी भी सूअर का बच्चा मारा "नॉकबैक द्वितीय" के साथ जादूगर एक तलवार इस के लिए महान है, क्योंकि अगर आप बहुत दूर चलते हैं, तो आप घिरा हो जाएंगे। उन्हें मंडलियों में चलना है, और उन्हें मारा बहुत दूर मत जाओ, क्योंकि आप केवल अधिक दुश्मनों को आकर्षित करेंगे
  • पेंटाव मनीक्राफ्ट चरण 37 में फाइट मॉब्स शीर्षक
    4
    पिगेंमन को एक करके मार डालो अनुभव और आइटम जो आप छोड़ते हैं, जैसे कि सड़े हुए मांस या सोने की डली के रूप में इकट्ठा
  • विधि 12
    ज्वाला

    ब्लेज अन्य नीचे की भीड़ हैं आम तौर पर, किले नीचे के इलाके में पाए जाते हैं, जहां वे दिखाई देते हैं। वे मुश्किल दुश्मनों के खिलाफ लड़ने के लिए कर रहे हैं वे एक ही बार में 3 फायरबॉल शूट कर सकते हैं और शूट कर सकते हैं। घंटों के फायरबॉल के विपरीत, इन फायरबॉल्सों को पीछे नहीं हटाया जा सकता। ब्लेज़ रॉड को प्राप्त करने के लिए ब्लैज को मारना आम है, जिसका प्रयोग बाहरी आँखों, ब्लेड गनपाउडर, निर्माण खड़ा है, और मैग्मा क्रीम के लिए किया जाता था।




    चित्र में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 38
    1
    अपना धनुष लगाओ यदि आप जल्दी से लड़ाई को हल करना चाहते हैं, तो यह कदम वस्तुतः अनिवार्य है। ब्लेज को मारने के लिए एक मेहराब का उपयोग करना आसान तरीका है, क्योंकि वे उड़ सकते हैं इसके अलावा, कुछ स्नोबॉल प्राप्त करें इन गेंदों को बर्फ के ब्लॉक के रूप में संग्रहित करने के लिए एक अच्छा विचार है, और यह आपके समय की बचत करेगा।
  • चित्र शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft कदम 39
    2
    यदि आप मैन्युफैक्चरिंग बूथ के मालिक हैं, तो आप अग्नि सुरक्षा औषधि बना सकते हैं, इसलिए आप ब्लैजेस के आग के हमलों (लावा के अलावा) के लिए अपरिवर्तनीय होंगे। गाइड और निर्देशों की तलाश करें कि कैसे औषधि बनाने के लिए।
  • पेंटर माउन्च इन माइनकेयर चरण 40 में शीर्षक वाली तस्वीर
    3
    शांति में कठिनाई छोड़ो जब आप उस बिंदु पर पहुंच जाते हैं जहां यह प्रकट होता है। समांतरलेपिप्स से बने 3 ब्लॉकों की एक दीवार भी बनाते हैं। यह बहुत लंबा नहीं होना पड़ता है, और इसमें एक छोटी सी छत होना चाहिए
  • मटकाव में कदम मोस्ट्स शीर्षक वाली तस्वीर 41
    4
    दीवार के पीछे खड़े रहें और आसान या अधिक से अधिक में कठिनाई डाल दीजिए। अपने धनुष "लोड" शुरू करें पूर्ण चाप लदान तक Blazes शूट करने की कोशिश मत करो।
  • पेंटर माउन्स् इन फॉर मॉनेक्ट स्टेप 42 नामक चित्र
    5
    जल्दी से अपने धनुष भरा भरा दीवार के साथ बाहर चले जाओ, और ब्लेज़ शूट दीवार के किनारे के नजदीक होने के लिए सुनिश्चित करें ताकि आप जल्दी से छिपा सकें यदि दुश्मन "सुरक्षित" पक्ष पर आपके लिए इंतजार कर रहे हैं, तो उसे हारने के लिए स्नोबॉल का उपयोग करें
  • पेंटर माउन्स्क इन फाइट मोब्स इन माइनक्राफ्ट चरण 43
    6
    शूट ब्लेज़ दीवार के पीछे खड़े रहो और धनुष को फिर से लोड करना शुरू करें। दोहराएं जब तक कि सभी दुश्मन मर जाएंगे
  • पिक्चर शीर्षक में लड़ो मोब्स में माइनकार्ड चरण 44
    7
    अनुभव और आइटम छोड़ दिया ले लीजिए ब्लेज उड़ान भरने के रूप में, आपको उस वस्तु को प्राप्त करने के लिए ब्लॉक बनाना पड़ सकता है जहां आइटम है। शांति में कठिनाई रखो
  • विधि 13
    गुफा मकड़ियों

    गुफा मकड़ियों को जहरीला मकड़ियों होते हैं जो केवल "दानव शिखर" में ही छोड़ दिए गए मेरा शाफ्ट में दिखाई देते हैं गुफा मकड़ियों सामान्य से छोटे होते हैं, और नीले होते हैं। सामान्य लोग काले या गहरे भूरे, बड़े और गैर विषैले होते हैं। स्केलेटन गुफा मकड़ियों पर सवारी नहीं करते।

    पेंटाव मनीक्राफ्ट में लड़ो मोब्स शीर्षक से चित्र 45
    1
    अंतराल से सावधान रहें गुफा मकड़ियों सामान्य मकड़ियों से बहुत कम होते हैं, और किसी भी अंतर के माध्यम से पारित कर सकते हैं जो एक मकड़ी से गुजरता है - लेकिन इसकी ऊंचाई आधा ब्लॉक है इससे उन्हें शामिल करना और मुकाबला करना अधिक कठिन होता है। गुफा मकड़ियों आपको ठोस दीवारों के माध्यम से भी पता लगा सकते हैं, और उन्हें आश्चर्यचकित करना मुश्किल है।
  • पेंटर माउन्च इन माइनकार्ड चरण 46 में शीर्षक चित्र
    2
    जहरीले हमलों को चंगा सामान्य मकड़ियों के विपरीत, गुफा मकड़ियों जहरीला होते हैं। यदि आप जहर कर रहे हैं, तो आपका स्वास्थ्य तब तक गिर जाएगा जब तक कि केवल आधा दिल छोड़ दिया न जाए विषाक्तता को दूध से ठीक किया जा सकता है, लेकिन थोड़ी देर लग सकती है। लड़ाई में दूध लेने की कोशिश करो।
  • चित्र में लड़ने के लिए मोबों में Minecraft चरण 47
    3
    मकड़ियों को मारना गुफा मकड़ियों 16 सेकंड के लिए अपनी सांस पकड़ सकते हैं, और फिर 6 सेकंड के बाद मर जाते हैं। यदि आप उन्हें डूब या दफन कर सकते हैं, तो आप उन्हें सापेक्ष आसानी से मार सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft कदम 48
    4
    राक्षस स्पावर को नष्ट करें गुफा मकड़ियों केवल उनके माध्यम से प्रकट होते हैं, इसलिए उन्हें नष्ट कर, मकड़ियों संख्या में कमी आ जाएगी।
  • मटकाव में चरण मोस्ट्स में फाइट मोब्स शीर्षक वाला चित्र
    5
    घबराहट के लिए बाहर देखो राक्षस जनरेटर आम तौर पर घिरा हुआ है और बहुत से कब्र हैं। वे आपको धीमा कर देंगे, लेकिन गुफा मकड़ियों के आंदोलन को प्रभावित नहीं करते हैं। जाल को हटाने के लिए अपनी तलवार का उपयोग करें
  • विधि 14
    Ghasts

    घुटने नीचे के माध्यम से उड़ने वाले दुश्मन हैं वे विद्रूप उड़ान दिग्गज प्रतीत होते हैं, एक रोना शोर उत्सर्जन करते हुए, खिलाड़ी पर आग की केक को फायर करते हैं इससे पहले, उन्होंने थोड़ा नुकसान पहुंचाया, लेकिन अब वे कुछ वार में मार सकते हैं। उनके पास बहुत अधिक हमले हैं और आप 100 ब्लाक दूर देख सकते हैं।

    मटकाव में पैदल मोब्स शीर्षक वाली तस्वीर 50
    1
    जाल को देखो किसी कारण के लिए, उनके चेहरे पर फेंक दिया जाने वाला तीर शरीर से गुजरना होगा। उनके पास 10 एचपी है, लेकिन उन्हें मारना मुश्किल हो सकता है क्योंकि वे 16 ब्लॉकों से हमला कर सकते हैं, जिससे आप इसे हिट कर सकते हैं।
  • माइनक्राफ्ट चरण 51 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    या आग की गेंद को हटा दें या उसे प्रतिबिंबित करने के लिए इसे हड़ताल करें। ये फ़ायरबॉल्स परिलक्षित होने के लिए आसान है (पता है कि आप उन्हें अपने धनुष के साथ भी प्रतिबिंबित कर सकते हैं) और अगर आप उसे फायरबॉल के साथ मारते हैं तो एक मस्तक को मार सकते हैं। लेकिन उस पर भरोसा मत करो, और अपने धनुष का उपयोग अपने मुख्य हथियार के रूप में करें
  • पेंटाव मनीक्राफ्ट चरण 52 में फाइट मॉब्स शीर्षक
    3
    जैसे ही घुटने उड़ते हैं, आइटम छोड़ने के लिए पुलों का निर्माण (गनपाउडर और घंटों के आँसू) के साथ-साथ अनुभव भी आवश्यक होगा। कोब्ब्लस्टन के साथ पुल का निर्माण करना भी एक अच्छा विचार है, क्योंकि विस्फोटों का विस्फोट इस सामग्री को नष्ट नहीं करता है।
  • विधि 15
    कई भीड़

    कभी-कभी जब आप रात में घर से दूर होते हैं, तो भीड़ के समूह एक बार के आसपास होंगे।

    मानेकाफ्ट चरण 53 में लड़ो मोब्स नामक चित्र
    1
    उनके पास भागो डरो मत, या आप मर सकते हैं
  • माइक्रैंट चरण 54 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    महत्वपूर्ण क्षति को मारो या मारो
  • माइनकॉफ्ट में लड़ो मोब्स शीर्षक से चित्र 55
    3
    छोड़ी गई वस्तुओं को ले लीजिए चारों ओर देखो अगर वहाँ अभी भी भीड़ हैं
  • विधि 16
    चीफ कीड़ा

    पेंटाव मनीकैंट में लड़ो मोब्स का शीर्षक चरण 56
    1
    जब सूखना प्रकट होता है, यह उसकी शक्ति को पुनर्भरण करेगा और विस्फोट करेगा। तो यह उच्च उड़ जाएगा
  • माइनक्राफ्ट चरण 57 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    सिर या बागे के सिर पर तीर को गोली मारो
  • पेंटर माउन्च इन माइनक्राफ्ट चरण 58 में शीर्षक वाला चित्र
    3
    एक बार जब बालों का रक्त आधा भरा हुआ होता है, तो इसके चारों ओर चमकता संरक्षण होगा। अब वह तीर से अधिक नुकसान नहीं भुगतना होगा। सुदूर पहले की तरह उड़ नहीं पाएगा, ताकि आप इसे अपनी तलवार से समाप्त कर सकें।
  • माइनक्राफ्ट में लड़ो मोब्स शीर्षक से चित्र 59
    4
    तबाही को परास्त करने के बाद, वह निकल स्टार को छोड़ देगा, जो वह एक लाइटहाउस बनाने के लिए उपयोग कर सकते हैं।
  • विधि 17
    मैग्मा के घन

    मेग्मा के घन व्यावहारिक रूप से goo के बराबर हैं

    पिक्चर शीर्षक में लड़ो मोब्स में माइनक्राफ्ट चरण 60
    1
    उससे कम से कम 5 ब्लाक दूर रहने की कोशिश करें
  • चित्र में लड़ने के मोब्बों में Minecraft चरण 61
    2
    उसे तलवार से मारो
  • Minecraft चरण 62 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाला चित्र
    3
    नाबालिगों को मार डालो, जो मरने के बाद महान लोगों से विभाजित हैं। इसके अलावा, छोटे लोग उस पर हमला करते हैं, छोटे गोओं से अलग होते हैं।
  • विधि 18
    कंकाल तबाही

    चित्र शीर्षक में लड़ने के मोब्स में Minecraft चरण 63
    1
    नीचे के किले में जमीन के ऊपर दो बीम बनाएं सूखना कंकालों में 3 ब्लॉकों की ऊंचाई है, इसलिए आप बीम के नीचे पारित कर सकते हैं, लेकिन वे नहीं करते हैं।
  • माइक्रैंक चरण 64 में लड़ो मोब्स शीर्षक वाली तस्वीर
    2
    जब एक कंकाल का तख्ता पलट होता है, तो वह आपको देखेगा और आप की तरफ चलना होगा। जब वह एक बीम पर रुक जाता है, तो कंकाल पर जाने से उसे मारना पड़ता है और जब तक वह मर नहीं जाता बीम के विपरीत दिशा में रहने के लिए सुनिश्चित करें कि ईडब्ल्यू चालू है।
  • मूंगफली में मोशन मोब्स शीर्षक वाली छवि 65
    3
    आइटम छोड़ें आमतौर पर, वे हड्डियों या कोयले होंगे, और कुछ मामलों में एक पत्थर की तलवार यह दुर्लभ है, लेकिन आप कंकालटन की खोपड़ी (कंकाल की खोपड़ी) खोपड़ी प्राप्त कर सकते हैं, जिसे मुख्य चीखने के लिए इस्तेमाल किया जाता था।
  • विधि 1 9
    ईडर ड्रैगन

    विधि 20
    = ड्रैगन एण्डर मेथड # 2 के खिलाफ लड़ो

    =

    पेंटर माउन्च इन माइनक्राफ्ट चरण 66 में शीर्षक है
    1
    ड्रैगन को आप पर देखो। जब वह ऐसा करता है, तो वह आपकी ओर जाता है।
  • माइनक्राफ्ट चरण 67 में फाइट मॉब्स शीर्षक वाला चित्र
    2
    उसे मारने के लिए तीर का उपयोग करें जैसे ही यह मक्खियों, तीर सबसे प्रभावी तरीका है।
  • विधि 21
    = ड्रैगन एण्डर मेथड # 2 के खिलाफ लड़ो

    =

    चित्र शीर्षक में लड़के मोब्स में Minecraft चरण 68
    1
    तैयार हो जाओ हीरे के कवच को प्राप्त करें और इसे आप कर सकते हैं सबसे अच्छा maniera के साथ मोहक। डायमंड तलवार और आकर्षण इसे प्राप्त करें एक धनुष के साथ ऐसा करो आपको केवल 64 तीर की आवश्यकता होगी एक हीरा उठाओ और 2 के 64 ठोस ब्लॉक लें। एक पिस्टन और रेडस्टोन मशाल लें। सोने की चमकदार सेब भी लाएं
  • पेंटर माउन्च इन माइनक्राफ्ट चरण 69 में शीर्षक है
    2
    अंत में जाओ ओब्सीडियन मास्ट्स के ऊपर क्रिस्टल तक पहुंचने के लिए धनुष का उपयोग करें। अन्य मोस्टों पर चढ़ने के लिए आवश्यक है, ठोस ब्लॉकों के मस्तूल में लोहे की पट्टियों के पिंजरों के साथ।
  • मटकाव में पैरट मॉब्स शीर्षक से चित्र 70
    3
    सभी क्रिस्टल नष्ट हो जाने के बाद, फाउंडेशन के खाली स्रोत (पोर्टल और अंडे के पेडस्टल) पर जाएं। अजगर पैडल / पोर्टल और थूकना एसिड एंडर पर होगा। वह आप पर एसिड बॉल एंडर शूट कर सकते हैं।
  • चित्र में लड़ने के लिए मोबों में Minecraft चरण 71
    4
    उसकी आंखों को देखो और अपनी तलवार से मार डालो इस प्रक्रिया को दोहराएं जब तक वह मर न जाए यह आपके लिए बहुत सारे XP को विस्फोट और छोड़ देगा - इसे इकट्ठा करें
  • पेंटर माउन्स् इन माइनक्राफ्ट चरण 72 में शीर्षक वाली तस्वीर
    5
    ठोस ब्लॉकों को ले जाओ और अंडे के चारों ओर 4x4 ब्लॉकों का एक प्लेटफ़ॉर्म बनाएं। उसके चारों ओर एक बड़ा एक बनाओ
  • 6
    अंडा के सामने खड़े हो जाओ और पिस्टन को इसके सामने रखें। पीछे या पिस्टन की तरफ, रेडस्टोन मशाल जगह
  • 7
    अंडे लीजिए पोर्टल पर हॉप और कहानी पढ़ें अगर आप कूदना चाहते हैं, तो Xbox पर Esc या B दबाएं।
  • 8
    अपनी जीत के लिए डिस्प्ले और पार्टी पर अंडे रखो दोस्तों को आमंत्रित करें, और केक को मत भूलना। केक अपरिहार्य है!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप अपने सिर पर कद्दू डालते हैं, तो आप अपने ऊपरी शरीर को देखने के बाद भी एन्डर्मन पर हमला नहीं करेंगे।
    • अगर कोई टूट जाता है तो एक से अधिक तलवार लाओ।
    • गुफा मकड़ियों आप जहर कर सकते हैं - दूध मारक है। वे केवल छोड़े गए खान शाफ्ट में पाए जाते हैं
    • लड़ाइयों के बाद चमड़े वाले भेड़िये फ़ीड करें। वे सड़ा हुआ मांस से खिलाया जा सकता है।
    • कवच महान मूल्य का होगा
    • यह आपकी बंदूकों को मोहित करने में बहुत मदद करता है!
    • हमेशा अपनी भूख पट्टी 17 से ऊपर रखें ताकि वह ठीक हो सके।
    • यदि आप आयरन गेट्स या जंगली भेड़ियों पर हमला करते हैं, तो शांति को शांति बनाते हैं, और वे तेज़ी से आपके साथ चलेंगे।
    • एक भीड़ के साथ लड़ाई के चारों ओर देखो। वहां शेष दुश्मन हो सकते हैं, और आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं वह एक लता के लिए है जो आपको पीछे से मारना है।
    • यदि आप क्रीपर के निकट हैं, और आपके पास अच्छे कवच / हथियार नहीं हैं, तो अपने आप से इसे दूर करना सबसे अच्छा होगा।

    चेतावनी

    • कभी कवच ​​के बिना छोड़ दें यदि आप शुरू कर रहे हैं, तो जल्द से जल्द एक प्राप्त करें।
    • स्नोबॉल केवल अन्य गोल्न्स या ब्लैज को नुकसान पहुंचा सकते हैं।
    • तीसरे व्यक्ति के दृश्य में स्रीपर से लड़ने के लिए भेड़ियों को लाना न दें, क्योंकि यह आमतौर पर बुरी तरह से खत्म हो जाता है!
    • Endermen के साथ लड़ने के लिए प्रोजेक्टाइल (मछली पकड़ने वाली छड़ी को छोड़कर) न लें!

    आवश्यक सामग्री

    • आयरन तलवार या बेहतर (अत्यधिक अनुशंसित)
    • यदि आप तलवार नहीं प्राप्त कर सकते हैं, कुल्हाड़ी का उपयोग करें (सुझाया गया है, अगर तलवार कम नुकसान पहुंचाए)
    • एक लोहे कवच सेट या बेहतर (अनुशंसित)
    • पानी की बाल्टी (यदि आप भीड़ को पीछे हटाना चाहते हैं, लावा को मजबूत करना या चट्टानों के माध्यम से जाने की सलाह देते हैं)
    • धनुष और तीर (अनुशंसित)
    • भेड़िये (वैकल्पिक)
    • खाद्य और पोषण (अनुशंसित)
    • लावा बाल्टी (वैकल्पिक)
    • मुग्ध वस्तुओं (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com