IhsAdke.com

क्रिसमस के लिए एक इच्छा सूची कैसे बनाएं

सुनिश्चित नहीं है कि क्रिसमस के लिए आपके उपहार सूची को क्या रखा जाए? यदि यह मामला है, तो इन चरणों का पालन करें

चरणों

एक क्रिसमस इच्छा सूची चरण 1 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
जल्दी शुरू करो दिसंबर तक इंतजार न करें, इसके बारे में सोचना शुरू करें जब भी कोई चीज ऊपर आती है जो आप चाहें, पर वहन नहीं कर सकते क्योंकि आपके पास पर्याप्त पैसा नहीं है या क्योंकि आपके माता-पिता को अभी तक इसे देने का कोई कारण नहीं है, इसे नीचे लिखें
  • एक क्रिसमस की इच्छा सूची चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र
    2
    अपनी अंतिम सूची लिखने से पहले, लिखो सब कि तुम चाहते हो इसका मतलब है कि हर चीज को आप लिखना चाहिए अगर आप कुछ चीजें चाहते हैं, तो लिखें। जब आप संभवतः कुछ भी नहीं सोच सकते हैं, तो दो कदम आगे बढ़ें।
    • अपनी रुचियों के बारे में सोचो क्या आप खेल पसंद करते हैं? फिर एक सॉकर बॉल या कुछ खेल उपकरण जो आपको पसंद हैं क्या आप फैशन पसंद करते हैं? तो कपड़े, या अधिक विशिष्ट लिखें: टी-शर्ट, एक दुपट्टा आदि। यदि आप संगीत पसंद करते हैं, तो क्रिसमस के लिए अपनी इच्छा सूची पर सीडी या आइपॉड डालते हैं।
    • आप की जरूरत के बारे में सोचो। क्या आपको अधिक शर्ट चाहिए? यदि हां, तो उन्हें सूची में डालें क्या कुछ बाल सामान हैं? वहां नीचे लिखें
    • आप क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें क्या आप बेहद अंतिम मेकअप पैलेट चाहते हैं? यदि हां, तो उसे सूची में रखें
  • एक क्रिसमस की इच्छा सूची चरण 3 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    विलासिता के बारे में सोचो यदि आप बहुत ही व्यावहारिक व्यक्ति हैं, तो उन चीजों के बारे में सोचना चाहिए जो आप अपने लिए कभी नहीं खरीद लेंगे क्योंकि आपको उन्हें वास्तव में ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें वैसे भी पसंद करना है। अन्य लोगों को ये चीजें दें।
  • एक क्रिसमस की इच्छा सूची चरण 4 बनाएँ शीर्षक वाला चित्र



    4
    उन चीजों से छुटकारा पाएं जो वास्तव में आप नहीं चाहते हैं हां, सूची को पोंछते हुए हमेशा कठिन हिस्सा होता है इसे 10 से 20 वस्तुओं तक कम करने की कोशिश करें उदाहरण के लिए, मान लें कि वास्तव में आप चाहते हैं कि एक डिजिटल कैमरा पहले से ही दो साल का हो। यह सूची में रखने के लिए कुछ है। दूसरी ओर, हो सकता है कि आप एक हेडसेट चाहते हैं, लेकिन आपका वर्तमान फोन पूरी तरह से काम कर रहा है क्यों एक के लिए अब पूछो, फिर?
  • एक क्रिसमस इच्छा सूची चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    आइटम के बारे में कुछ खोजें कौन उन्हें पैदा करता है? वे कितना खर्च करते हैं? क्या आप किसी को जानते हैं जो उन्हें है? क्या आप उनका वर्णन कर सकते हैं? ये कुछ प्रश्न हैं जो आप शायद सुनेंगे। क्या आप चाहते हैं के लिए इंटरनेट खोजें कीमतें आमतौर पर सबसे पहले देखने के लिए सबसे अच्छी चीजें हैं, फिर जहां आइटम खरीदा जा सकता है और अन्य जानकारी फ़ोटो महान हैं, क्योंकि जब आपके माता-पिता क्रिसमस के लिए खरीदारी करते हैं, तो वे वर्तमान के नाम से नहीं चलेंगे, बल्कि वे उस तस्वीर के बारे में देखेंगे जिसने उन्होंने तस्वीर में देखा था।
  • एक क्रिसमस की इच्छा सूची चरण 6 बनाओ चित्र
    6
    एक विस्तृत सूची बनाएं इसे एक संगठित, रंगीन और आइटम पर कुछ डेटा जोड़ें, जैसे फ़ोटो, मूल्य और इसे खरीदा जा सकता है। तो, अपने उपहार खरीदना इतना भ्रमित नहीं होगा। इसके अलावा, यदि आपके माता-पिता को दो उपहार खरीदने के लिए 10 स्टोर जाना है, तो यह शायद उन्हें परेशान कर देगा। आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे पास के स्टोरों पर आपके आदेश पाएं और यह कि लागत उनकी पहुंच के भीतर है। और हमेशा अपने घर के आराम से ऑनलाइन खरीदारी करने का विकल्प होता है!
  • एक क्रिसमस की इच्छा सूची 7 का शीर्षक बनाएं चित्र
    7
    कृपया सबमिट करने से पहले अपनी सूची को एक अंतिम बार समीक्षा करें। डबल अपनी जानकारी की जांच क्या सभी कीमतें सही हैं? क्या आप एक और सस्ता और समान रूप से अच्छे के साथ एक ब्रांडेड आइटम को बदल सकते हैं? सब कुछ सही ढंग से लिखा है? जब आप पूरी तरह से सही हैं कि सब कुछ सही है, तो अपने माता-पिता की सूची पेश करें।
  • चेतावनी

    • याद रखें यह एक इच्छा सूची है कोई भी आपको कुछ भी या सब कुछ खरीदने के लिए बाध्य नहीं है मत सोचो कि आप सब कुछ जीत सकते हैं या जीत सकते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com