IhsAdke.com

कैसे अच्छी गुणवत्ता सस्ता मेकअप खोजें

मेकअप किसी भी चेहरे के लिए चमत्कार कर सकते हैं, लेकिन हर कोई हर मॉइस्चराइज़र, कॉम्पैक्ट पाउडर, लिपस्टिक और अन्य सौंदर्य उत्पादों पर बहुत अधिक पैसा खर्च कर सकता है। यकीन है, हर कोई उन मशहूर ब्रांडों को चाहता है: मैक या बॉबी ब्राउन, दूसरों के बीच में यदि आप एक अच्छे खरीदार हैं, तो आप कम कीमत के लिए अच्छी गुणवत्ता मेकअप ढूंढ सकेंगे।

चरणों

सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता मेकअप चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
आरंभ करना. महिलाओं के पत्रिकाओं में देखें और कम कीमत वाले सौंदर्य प्रसाधनों के लिए ऑनलाइन आलोचना करें मेकअप खोजने में यह पहला और सबसे महत्वपूर्ण चरण है। ऑनलाइन आप शुरुआती से पेशेवरों के सैकड़ों उपयोगी विश्लेषण पा सकते हैं लेकिन हमेशा की तरह, आपके द्वारा पढ़ी गई हर चीज पर विश्वास मत करना। जब तक आप इसे प्रयास नहीं करते तब तक आपको कभी पता नहीं चलेगा
  • सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता मेकअप चरण 2 का शीर्षक चित्र
    2
    एक दृश्य खोजें आप कितने विकल्प के साथ सुगंधशाला में जाते हैं तो आप खो सकते हैं इससे बचने के लिए, आपके द्वारा देखे जा रहे नज़र या उत्पादों का निर्णय लेने से शुरू करें। पत्रिकाओं, कॉस्मेटिक साइट्स और छवियों के अन्य स्रोतों में देखें। अपनी त्वचा, आंखों और बालों का रंग ध्यान में रखें। रंग पसंद का भ्रम से बचने के लिए विज़ुअल के समान दिखें।
  • सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता वाले मेकअप चरण 3 का शीर्षक चित्र
    3
    खरीदने से पहले प्रयास करें. सिर्फ इसलिए कि यह सबसे अच्छा का सबसे अच्छा होने का दावा करता है या पैकेजिंग अद्भुत है, इसका मतलब यह नहीं है कि यह है। खरीदने से पहले उत्पाद का परीक्षण करना हमेशा अच्छा होता है देखो कि क्या पहले कॉस्मेटिक का प्रयास करना संभव है। एक और महत्वपूर्ण बात वापसी प्रणाली है। कुछ जगहों से प्रयुक्त उत्पादों की वापसी को स्वीकार नहीं किया जाता है, और अन्य करते हैं वापसी के बारे में पूछें ताकि आप उस चीज के साथ छड़ी न करें जो आप उपयोग नहीं करेंगे।



  • 4
    कहाँ खोजने के लिए. सुगंध और औषध दुकानों में सस्ते सौंदर्य प्रसाधनों का सबसे बड़ा चयन होता है। कम मूल्य के लिए, ब्रांड के बराबर अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों को खोजना संभव है। कुछ ब्रांड्स फार्मेसी, वास्तव में, ऐसी कंपनियां हैं जो ब्रांडेड उत्पादों का निर्माण करती हैं। यह हमेशा एक ही गुणवत्ता का मतलब नहीं है, लेकिन अगर आप अच्छे लगते हैं तो कुछ खज़ाने हो सकते हैं। कोई गलती न करें, डिपार्टमेंटल स्टोर्स या कॉस्मेटिक स्टोर्स की कीमत कम हो सकती है। आप सस्ते श्रृंगार ऑनलाइन भी पा सकते हैं, लेकिन यह मुश्किल है। आप सटीक रंग या प्रयोग नहीं देख पाएंगे।
  • सस्ता खोज, अच्छे गुणवत्ता मेकअप चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    गुणवत्ता का परीक्षण करें कॉस्मेटिक की गुणवत्ता का परीक्षण करने के लिए कुछ युक्तियां हैं।
    • पहली चाल की अवधि का परीक्षण करना है। इसका मतलब है कि वर्णक की गुणवत्ता का परीक्षण करना सस्ते सौंदर्य प्रसाधनों में भरने वाले होते हैं, जो तीव्रता को कमजोर करते हैं और प्रदर्शन को प्रभावित करते हैं। परीक्षण करने के लिए, बस उत्पाद ले लो और अपनी उंगलियों के साथ त्वचा पर थोड़ा चलाएं। छाया या ब्लश का रंग शुद्ध या कमजोर नहीं होना चाहिए, जब तक यह उत्पाद का इरादा नहीं होता है। रंग पैकेजिंग की तरह दिखता है जैसा दिखता है। शैडो प्राइमर के तहत अधिक जीवंत हो जाते हैं, इसलिए उस खाते को ध्यान में नहीं रखें। इसे सेट करने के लिए कुछ की जरूरत है, और सूखी त्वचा परीक्षण करने के लिए एक अच्छी सतह नहीं है। वही आधार, छिपाने वाला, eyeliner और अन्य मलाईदार उत्पादों पर लागू होता है। त्वचा पर एक छोटी राशि खर्च करें और महसूस करें और बनावट का परीक्षण करें यह भारी या तेज़ नहीं होना चाहिए यह त्वचा में आसानी से मिश्रण होना चाहिए और त्वचा पर "पिघल" दिखाई देता है यदि यह एक आधार है आलिलर को त्वचा पर आसानी से स्लाइड करना चाहिए, मजबूर नहीं होना चाहिए। यह कैसे फैलता है और यह कैसे चलता है यह देखने के लिए साफ़ करें आपको ऐसी चीज़ों का उपयोग नहीं करना चाहिए जो बहुत आसानी से मिट जाता है, क्योंकि यह आसानी से बाहर आ जाएगा जैसा कि उल्लेख किया गया है, इन उत्पादों को अच्छी अवधि का होना चाहिए। अगर आपको बाद में संपर्क करना होगा तो यह खरीदने का मतलब नहीं है लिपस्टिक और चमक को क्रीम के रूप में उसी तरह परीक्षण किया जाना चाहिए रंग की शुद्धता या अस्पष्टता उत्पाद के इरादे पर निर्भर करती है। आपको बनावट और निर्धारण के लिए देखना चाहिए। यह बहुत चिकना, चिपचिपा या सूखी नहीं होना चाहिए। इससे अवांछनीय परिणाम उत्पन्न होंगे एक होंठ लाइनर होंठ उत्पादों के फिक्सिंग के साथ मदद मिलेगी। वही नियम अन्य होंठ उत्पादों पर लागू होते हैं।
  • सचित्र, उत्तम गुणवत्ता वाले मेकअप चरण 6 का शीर्षक चित्र
    6
    सामग्री सही सामग्री का उपयोग करना कॉस्मेटिक के प्रदर्शन में मदद या खराब कर सकता है। सही काम के लिए सही सामान चुनना यह है कि आप सबसे सस्ते सौंदर्य प्रसाधन आम तौर पर, आप ब्रश के लिए जो भुगतान करते हैं वह मिलता है। अच्छी गुणवत्ता वाली ब्रश का एक सेट पूरे जीवनकाल में रहता है यदि उसे अच्छी तरह से ध्यान रखा जाता है। आधार, लाल, लिपस्टिक और छाया का पालन करने के लिए ब्रश का उपयोग करके आपके द्वारा उपयोग किए जाने वाले उत्पादों की मात्रा में कमी आएगी, और अब स्थायी परिणाम दे देंगे।
  • युक्तियाँ

    • प्रतिष्ठानों से खरीदें, जो सौंदर्य प्रसाधन की वापसी की अनुमति देते हैं अगर रंग या गुणवत्ता गलत है। विक्रेताओं से पहले पूछें, या ऑनलाइन नियमों की जांच करें। कई दुकानों से उत्पादों का उपयोग करने के बाद भी विनिमय की अनुमति मिलती है।
    • त्वचा टन दो प्रकार, पीले (जैतून का चमड़े) और गुलाबी (गुलाबी त्वचा या आड़ू) में विभाजित हैं। सतह की लाली आपको भ्रमित न करें, सामान्य रूप से त्वचा पर अच्छा नज़र डालें। जब आप भूरे रंग के होते हैं, तो क्या आपको जैतून, पनीर या स्वर्ण मिलता है? यदि हां, तो आपके पास पीला आधार है यदि आप गुलाबी या लाल या लाल-भूरे रंग के होते हैं, तो आपके पास गुलाबी त्वचा है
    • यदि आप फार्मेसी श्रृंगार के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो ऑनलाइन मेकअप ब्रांड सौदों को ढूंढें, या एक अनूठा ब्रांड ढूंढने का प्रयास करें जो आपने पहले कभी नहीं किया है
    • खर्च करने और कब खर्च नहीं करना सीखें आप जो चीजें लगातार उपयोग करते हैं, जैसे लोशन, न्यूरॉइराइज़र और नींव शुद्ध करना, आपको निवेश करना चाहिए। उन उत्पादों पर सहेजें जिन्हें आप अक्सर उपयोग नहीं करेंगे, या इनके साथ प्रयोग कर रहे हैं। छाया पर 40 डॉलर खर्च करने की कोई आवश्यकता नहीं है, आप केवल कुछ समय का उपयोग करेंगे।
    • अच्छी गुणवत्ता वाले ब्रांड और उत्पादों के लिए दवाओं की दुकानों पर उपलब्ध है, पत्रिका के चित्रों में उत्पाद क्रेडिट पढ़ें। पेशेवर अक्सर कम खर्चीला और सस्ती उत्पाद का उपयोग करते हैं
    • छाया निर्धारण को फैलाने के लिए, एक छाया बेस का उपयोग करें। या आप विटामिन ई (जो भी त्वचा moisturizes) के साथ एक क्रीम का उपयोग कर सकते हैं
    • कई उत्पाद बहुउद्देश्यीय हैं: अपने मॉइस्चराइज़र के साथ एक तरल आधार को मिलाकर रंग के साथ मॉइस्चराइज़र रखें। आंखों को सीधे करने के लिए बेरंग मस्करा महान है या, पैसे बचाने के लिए, एक बहु उत्पाद की कोशिश करें: एक क्रीम उत्पाद जिसे ब्लश, शेड या होंठ ग्लॉस के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है
    • अच्छे रंग खोजने के लिए, कॉस्मेटिक स्टोर पर जाएं और रंगों और ब्रांडों का परीक्षण करें। फिर एक दवा की दुकान पर जाएं और एक ही रंग और उत्पादों के प्रकार खरीद लें।

    चेतावनी

    • कुछ श्रृंगार उत्पादों के साइड इफेक्ट्स वाले घटक होते हैं जो त्वचा को नुकसान पहुंचा सकते हैं
    • सावधान रहें क्योंकि कभी-कभी आप जो भी भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है। सस्ती कीमत सस्ते गुणवत्ता का मतलब है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com