IhsAdke.com

एक आँख पेंसिल पर एक पेंसिल कैसे करें

यदि आंखों वाले (भी "आइलाइनर" के रूप में जाना जाता है) ठीक से इंगित नहीं किया जाता है, तो आप एक बहुत खूबसूरत मेकअप करने में सक्षम नहीं होंगे। टिप को पेंसिल की नोक नियमित रूप से आंखों के किनारे का पूरा लाभ लेने के लिए करना है। यह महत्वपूर्ण है कि आप स्वच्छ और प्रभावी तकनीकों का उपयोग करें ताकि टिप टूट या बहुत पतली न हो। जानने के लिए पढ़ते रहो!

चरणों

भाग 1
कैसे eyeliner फ्रीज और sharpener को साफ करने के लिए

पेंसिल का शीर्षक एक आइलाइनर पेंसिल चरण 1
1
पांच मिनट के लिए फ्रीज़र को आंखों का आवरण ले लो। यह टिप पेंसिल को जब आप टिप करते समय क्रैकिंग से रोकने के लिए अच्छा है जब आप फ्रीज़र से आईलिनर निकालते हैं, तो इससे पहले की तुलना में ज्यादा कठिन हो जाएगा। यदि आपकी पेंसिल सामान्य से अधिक मोटी होती है, तो इसे फ़्रीज़र में अधिक समय तक छोड़ दें (दस या 15 मिनट या अधिक समय तक, आइलाइनर के आधार पर)।
  • 2
    कुछ isopropyl शराब ले लो और तरल के साथ एक swab गीला चूंकि शराब एक कीटाणुनाशक है, इसलिए यह सभी बैक्टीरिया को नष्ट कर देगा जो चापलूसी पर हैं। इस तरह के बैक्टीरिया आँखों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसलिए इसे प्रयोग करने से पहले और बाद में शीशे का सेवन करने के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। सूचक खोलें
  • 3
    शीशर को साफ करें ऐसा करने के लिए, नम कपास झाड़ू का उपयोग करें चापलूसी के अंदर धीरे से टिप। एक और swab के साथ, ब्लेड को साफ करने के लिए भी सुनिश्चित करें।
  • भाग 2
    कैसे eyeliner टिप बनाने के लिए

    1
    फ्रीजर से बाहर पेंसिल ले लो यह शायद अधिक कठोर हो जाएगा यदि नहीं, तो पांच मिनट तक फ्रीज करने की अनुमति दें।
  • 2
    शीशे का आवरण के अंदर आइलाइनर रखें। कोई ज़रूरत नहीं बस इसे धीरे से सम्मिलित करें। सूचक को दर्ज करने के लिए पेंसिल दबाएं या मजबूर न करें - उसे छेद में आसानी से स्लाइड करने की आवश्यकता है
  • 3
    टिप बनाओ दो बार आंखें लगानेवाला घुमाएं (कम से कम एक बार पूरा होना चाहिए) टिप एक कचरा पर अपने हाथ टिप है ताकि गंदगी पहले से ही वहाँ में पड़ सकता है।



  • 4
    शीशे का चक्कर से आईलिनर निकालें जब टिप की अपेक्षा होती है, तो पेंसिल को बंद करना बंद करो अन्यथा, कुछ और जारी रखें प्रक्रिया को तब तक दोहराएं जब तक टिप आप इसे चाहते हैं
    • Eyeliners को बहुत ध्यान देने की जरूरत नहीं है। मत भूलो कि वे आपकी आंखों के साथ सीधे संपर्क में रहते हैं!
  • पेंसिल शीर्षक एक चित्रकारी पेंसिल चरण 8
    5
    यदि आपके पास कोई धारक नहीं है, तो सुधार करें आप वास्तव में एक चाकू का उपयोग कर सकते हैं या स्टाइलस भी, यदि आवश्यक हो अपने गैर-प्रबल हाथ में आंखों वाले को पकड़ो - प्रमुख में, चाकू पकड़ो पेंसिल का टिप नीचे चेहरा। पेंसिल की नोक से 2 सेमी के बारे में अपनी टिप के साथ आलिलिनर के लिए चाकू सीधा रखें। गैर-प्रभावशाली हाथ के अंगूठे के साथ, चाकू को आईलिनर की नोक पर दबाएं। समाप्त पतली स्ट्रिप्स में बाहर आ जाएगा। पेंसिल के पूरे परिधि के आसपास की प्रक्रिया को दोहराएं जब तक कि उसे इंगित नहीं किया जाता।
  • भाग 3
    आइलिनर का परीक्षण करने का समय है

    1
    हाथ के पीछे eyeliner पास करें अपनी त्वचा पर थोड़ी सी लाइन बनाएं और देखें कि क्या आपको परिणाम पसंद है। अगर स्ट्रोक बहुत मोटी है, तो आइलिनर को थोड़ा और अधिक बताएं। यदि यह बहुत पतला है, तो इसे त्वचा पर वापस पास करें जब तक कि यह थोड़ा मोटा हो जाए। टिप छोटा होना चाहिए, लेकिन गोल होना चाहिए।
  • 2
    यदि आवश्यक हो तो फिर से सुझाव इस समय बहुत ज्यादा घुमाने की ज़रूरत नहीं है टिप के रूप में अपेक्षित होने तक धीरे धीरे चालू करें टिप को देखो और देखो कि क्या यह किसी भी burrs है। याद रखें कि पेंसिल आपकी आंखों के संपर्क में होगा। जब आप समाप्त हो जाते हैं, तो अपने हाथ की पीठ पर आंखें लगाने वाला और फिर आंख पर।
  • 3
    शॉर्टर को फिर से जीवाएं। सबसे पहले, ऑब्जेक्ट खोलें और सुझावों को बाहर निकालें। फिर आइसोप्रोपिल अल्कोहल के साथ एक सूती झाड़ू को गीला और ब्लेड पोंछे और शॉर्टनर के पूरे आंतरिक डिब्बे। इसे बंद या फिर से माउंट करें
  • युक्तियाँ

    • विशेष रूप से eyeliners के लिए बने एक चोखा का प्रयोग करें।
    • हाथ की पीठ पर आंखें लगाने वाले को पास करना पहले "नरम" करने का एक तरीका है, और इस तरह आंखों के लिए आवेदन की सुविधा प्रदान करता है।

    चेतावनी

    • चोखाई साफ करते समय सावधानी बरतें, चूंकि ब्लेड आमतौर पर बहुत तेज होते हैं
    • आंखों में आंखों के कांटों का परीक्षण करते समय भी सावधान रहें। वह बहुत तेज हो सकता है

    सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (5)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com