IhsAdke.com

शानदार मेकअप के लिए आइलिनर को कैसे लागू करें

अधिक नाटकीय रूप से eyeliner को लागू करने के लिए यह मुश्किल हो सकता है, लेकिन अगर सही ढंग से किया जाए, तो आप बहुत अधिक ध्यान आकर्षित करेंगे। अनुभवहीन और शर्मिंदा दिखने के दिन अतीत में हैं। अपने सबसे महत्वपूर्ण चेहरे की विशेषताओं को उजागर करने के लिए, वास्तव में आकर्षक श्रृंगार के लिए तैयार हो जाओ

चरणों

एक अच्छी गुणवत्ता वाले eyeliner चरण 1 के साथ प्रारंभ करें चित्र शीर्षक
1
एक अच्छी गुणवत्ता eyeliner खरीद द्वारा शुरू करें आप उन्हें सीमित बजट पर भी खरीद सकते हैं वेट एन वाइल्ड आईलिनर जैसे पेर्फियमरीज में अच्छे और किफायती विकल्प हैं, जिनमें मूल्य 0.99 डॉलर से 1.99 डॉलर के मूल्य के साथ है।
  • छवि शीर्षक का प्रयोग करें प्राइमर चरण 2
    2
    प्राइमर का उपयोग करें यदि आप चाहते हैं कि आलिलिनर पूरे दिन चले जाएं, मेकअप में क्रियां बनाने से बचने के लिए आंखों या क्रीम बेस के लिए कुछ प्राइमर में निवेश करें। मैक की आँखों के लिए एक महान प्राइमर है यह आपके देखने को अधिक जीवंत बनाने में भी मदद कर सकता है।



  • अपनी आंखों को फैलाने के लिए अपनी उंगली का प्रयोग करें चित्र 3 शीर्षक
    3
    नेत्र को ध्यान से फैलाने के लिए अंगूठी की उंगली का प्रयोग करें और ऊपरी छिद्रों के आधार पर एक रेखा खींचें। शानदार किटी आंख के प्रभाव को प्राप्त करने के लिए, पेंटल को संभालकर नाजुक खींचकर अंतिम रूप दें। यदि आप एक तरल या जेल लाइनर पहने हुए हैं, इसे अधिक मत करो, या देखो मुश्किल हो जाएगा। आँख और भौं के बीच आधे रास्ते से अधिक मत जाओ।
  • एक धब्बा ब्रश लें
    4
    यदि आप भी एक धुएँ के रंग का प्रभाव चाहते हैं, तो ब्रश या कपास झाड़ू का उपयोग करें और बाहरी दिशा में हल्के ढंग से आंखों के किनारे को फीका करें। खत्म करने के लिए एक भूरा छाया लागू करें
  • युक्तियाँ

    • एक सुंदर और सही रूपरेखा प्राप्त करने के लिए, मास्किंग टेप की तलाश करें और इसे आंखों के नीचे और खोपड़ी की ओर रखें इस तरह सभी बिखरे हुए निशान रिबन पर बने रहेंगे, इसलिए आपके पास एक संपूर्ण रूपरेखा है।
    • ऊपर की तरफ तरल या जेल आईलाइनर के साथ सबसे अच्छा काम करता है।

    चेतावनी

    • न करें तीक्ष्ण लकड़ी के चिप्स के साथ एक आइलाइनर पेंसिल का प्रयोग करें क्योंकि वे आपकी आंख को खरोंच कर सकते हैं।
    • आँखों के आसपास काम करते समय बहुत सावधान रहें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com