IhsAdke.com

कैसे पहनें नेत्र लाइनर (पुरुषों के लिए)

एक व्यक्ति की आंखों को परिभाषित करना आइलिनर से एक महिला को लागू करने से थोड़ा अलग है। आप एक आदमी हैं, तो आप लड़कियों की तलाश सौंदर्यीकरण के प्रभाव की तुलना में एक और प्रमुख प्रभाव मांग कर रहे हैं। यहाँ एक आदमी के लिए eyeliner आवेदन करने के लिए कुछ सुझाव दिए गए हैं। यह विशेष रूप से गोथ या कुछ बैंड के प्रशंसकों के लिए उपयुक्त हो सकता है

चरणों

इलिएनर (मेन) चरण 1 को लागू करने वाला इमेज
1
एक उचित आइलाइनिनर प्राप्त करें पुरुषों एक मोटा आईलाइनर के साथ और अधिक आरामदायक होगा। यह अंधेरे (अधिमानतः काला) होना चाहिए और किसी भी प्रकार की टिंचर, चमकदार तत्व, पेस्टल तेल या क्रिस्टल नहीं होना चाहिए। जब तक आप बॉय जॉर्ज की नकल नहीं करना चाहते हैं
  • इमेलीर (मेन) चरण 2 को लागू करने वाली छवि देखें
    2
    पहले एक छोटे, अपूरणीय क्षेत्र का परीक्षण करके एलर्जी प्रतिक्रियाओं की जांच करें। प्रकोष्ठ या पेट के नीचे परीक्षण करने के लिए अच्छी जगहें हैं यदि आप एक दाने या त्वचा के दाने पर ध्यान देते हैं, तो जारी न रखें। एक नई आलिलिनर की तलाश करें, संभवतः अलग आधार सामग्री या हाइपोलेर्लैजेनिक आईलिनर के साथ।
  • छवि आयलिनर (पुरुष) चरण 3 लागू करें
    3
    अपनी आंख के आधार के साथ एक स्पष्ट रेखा बनाओ सुनिश्चित करें कि आईलिनर "मोड़" नहीं करता है या एक क्षेत्र में केंद्रित है। ऊपरी पलक के साथ एक रेखा बनाओ



  • इमेलीर (मेन) चरण 4 को लागू करने वाला इमेज
    4
    लाइनों को मिटा दें पुरुषों पूर्णता के बाद नहीं हैं। इसके बजाय, वे एक नाटकीय प्रभाव की तलाश में हैं धब्बा उपयोगकर्ता को एक रॉक स्टार दिखाना देगा। Eyeliner पुरुषों में साफ, विचित्र, शांत नहीं लग रहे करने के लिए जब तक आप राजकुमार की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं जाता है।
  • आइलिनर (पुरुष) चरण 5 लागू चित्र
    5
    अपनी पलकों पर काली छाया फैलाएं यदि आप चाहें तो यह भौं तक बढ़ा सकते हैं, लेकिन यह एक वैकल्पिक कदम है। यह अच्छी तरह से काम करता है यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो शो के लिए ध्यान आकर्षित करना पसंद करते हैं।
  • आइलिनर (मेन) चरण 6 को लागू किया गया चित्र
    6
    मेकअप रिमूवर का उपयोग करें आप बिस्तर से पहले ही हर रात लेने की जरूरत है, या अपने तकिया भर में फैले हुए है और उसकी आंखों embaçará। एक नाजुक मेकअप रिमूवर के साथ हर रात निकालें और अच्छी तरह से धोएं।
  • युक्तियाँ

    • एक पॉइंट आईलिनर खरीदें यह अधिक महंगा हो सकता है, लेकिन इसके लायक है
    • आप जितना अपूर्ण हो, बेहतर होगा यह पुरुषों के लिए शैली है
    • यदि आप पीला दिखना पसंद करते हैं, तो आप eyeliner का उपयोग करने से पहले अपने चेहरे पर हल्का पाउडर कर सकते हैं।
    • कॉपी करने उदाहरणों में शामिल हैं: बिली जो आर्मस्ट्रांग (ग्रीन दिवस), एडम लैम्बर्ट (दूसरा अमेरिकन आइडल 8 में), विधेयक Kaulitz (टोक्यो होटल), पीट Wentz (Fall Out Boy), जेरेड लेटो (मंगल ग्रह के लिए 30 सेकंड), जेरार्ड रास्ता (माई केमिकल रोमांस), Davey Havok (AFI), रयान रॉस (आतंक! डिस्को में), ब्रेंडन Urie (आतंक! डिस्को में), रॉनी राद्के (रिवर्स में गिरने), ब्रेंडन फ्लार्स (हत्यारों), ट्रे कूल ( ग्रीन डे), वेब स्पाइडर (हॉरर्स) Synyster गेट्स (Avenged Sevenfold), यहोशू वॉन ग्रिम (हॉरर्स), क्रिस एंजल (जादूगर और जादूगर), अंडरटेकर (पेशेवर पहलवान), जॉनी डेप पायरेटेड जा रहा है, रसेल ब्रांड (हास्य अभिनेता और अभिनेता), रॉबर्ट स्मिथ (द क्यूर)
    • आईलिनर का उपयोग करने के बाद किसी भी अन्य आंख मेकअप को लागू करें

    चेतावनी

    • आँखों के लिए आवेदन करने से पहले अपनी कलाई जैसे स्वच्छ त्वचा के एक छोटे से क्षेत्र में पहले eyeliner का परीक्षण करें।
    • उधार ली गई आयलिनर्स मत लें संक्रमण आसानी से transmissible हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com