IhsAdke.com

सूखा तामचीनी कैसे जल्दी से

क्या आपने अपने नाखूनों को पेंट करने का फैसला किया है और आपको अंत में यह समझा गया है कि वे समय में सूखे नहीं करेंगे? कुछ चीजें हैं जो नाखूनों के रूप में निराशाजनक हैं, यह जानने के लिए कि आप अल्ट्रा-लंबी सूखने की अवधि की वजह से एक परिपूर्ण चित्रकला धुंधला कर चुके हैं हालांकि, यहां सात नाखून-सुखाने तरीकों के साथ, आप कभी भी इस समस्या का पुन: अनुभव नहीं करेंगे।

चरणों

1
तामचीनी के छोटे परतों का उपयोग करें यदि आप अपने नाखूनों को केवल एक या दो मोटे परतों के साथ पेंटिंग कर रहे हैं, तो पेंट ठीक से सूखने में अधिक मोटी हो सकती है। इसके बजाय, तामचीनी के 3 (या अधिक) बहुत पतले परतों को पेंट करें, प्रत्येक परत के बीच एक 3-मिनट का विश्राम अवधि स्थापित करें। यद्यपि ऐसा लगता है कि पूरी प्रक्रिया का समय लगेगा, उस समय की प्रतीक्षा अवधि उस अवधि से कम होगी, जो मोटी-परत सुखाने प्रदान करती है।
  • 2
    तेजी से सुखाने के लिए एक शीर्ष कोट जोड़ें। तामचीनी के इन स्पष्ट ऊपरी परत एक कारण के लिए लोकप्रिय हैं - वे नाखूनों को बहुत तेज़ी से सूखने में मदद करते हैं अपने तामचीनी को हल्का-तेज सुखाने खत्म के साथ समाप्त करें। यह न केवल आपकी तामचीनी को तेज़ी से सूखने में मदद करेगा, बल्कि इससे अधिक समय तक इसकी रक्षा करेगा।
  • 3
    ठंडे पानी का उपयोग करें कम तापमान के संपर्क में आने पर तामचीनी सूख जाती है - तो आइस्ड पानी की मदद से अपने नाखून को सुखाने की कोशिश करें। नाखूनों को चित्रित करने से पहले, ठंडे पानी और कुछ बर्फ के क्यूबों के साथ एक कटोरी भरें। पेंटिंग के बाद, अपने नाखून को बर्फीले पानी में 2-3 मिनट के लिए पानी में डूबा, और वोला! बिल्कुल सूखा तामचीनी फ्रीजर में अपने हाथ डालें ठंडे पानी की एक ही उपदेशों के बाद, अपने हाथों को फ्रीजर में डालने से आपकी तामचीनी को पूरी तरह सूखा जाएगा। जब आप अपने नाखूनों को चित्रित करते हैं, तो अपने हाथों को कुछ मिनट के लिए फ्रीज़र में डाल दें।



  • 4
    अपने हेयर ड्रायर का उपयोग करें आपके हेयर ड्रायर अपने बालों को सुखाने के लिए बहुत अच्छा है - यह आपके नाखूनों के साथ क्यों काम नहीं करेगा? सबसे कम तापमान पर काम करने के लिए ड्रायर को समायोजित करें और अपने नाखून में ठंडी हवा को झटका दें। गर्म या गर्म हवा का उपयोग करने से तामचीनी नरम हो जाएगी और इसे बाहर सुखाने से रोकना होगा।
  • 5
    अपने नाखूनों पर संपीड़ित हवा का उपयोग करें क्या आप उन हवाई संपीड़ित डिब्बों को जानते हैं जो लोग अपने कीबोर्ड में दरारें साफ करने के लिए उपयोग करते हैं? ये बहुत शक्तिशाली कैन अपने नाखूनों को सुखाने के लिए महान हैं तामचीनी सूखने के लिए कई मिनट के लिए अपने नाखूनों पर उत्पाद का उपयोग करें। हाथ की ओर से दूर की नोक रखें: उत्पाद का दबाव तामचीनी को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • 6
    अपने नाखूनों पर स्प्रे रसोई स्प्रे। हालांकि यह अजीब लग सकता है, रसोई स्प्रे नाखून सुखाने के लिए महान काम कर सकता है। एक बार जब नाखूनों की ऊपरी परत होती है, तो उन पर रसोई स्प्रे स्प्रे करें। उन्हें एक या दो मिनट तक आराम करने दें - फिर अपने हाथों को धो लें
  • 7
    अपने चित्रित नाखूनों को एक कटोरे में डाइव करें जिसमें एक दूसरे के लिए 5 से 10 मिलीलीटर सूरजमुखी तेल शामिल है। फिर अपनी उंगलियों को पानी से धो लें
  • युक्तियाँ

    • यदि आपकी तामचीनी पुरानी है, तो यह सूखने के लिए एक लंबा समय लगेगा (यदि यह सूख जाता है)। यदि आपके तामचीनी को विभाजित किया गया है या रंग बदल गया है, तो उसे फेंक दो और एक नई बोतल का चयन करें
    • सुनिश्चित करें कि आपके पास नाखूनों को पेंट करने से पहले हमेशा आपकी तैयार सूखने की विधि होती है। बाद में अपने सुखाने उपकरण लेने की प्रतीक्षा में एक धुंधला पेंटिंग में परिणाम होगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com