IhsAdke.com

कैसे एक लड़के होने के बिना मोहक और सुंदर आंखें मेकअप के बिना है

वे कहते हैं कि आंखें आत्मा की खिड़की हैं आप इस वाक्यांश के बारे में बहुत कुछ नहीं दे सकते हैं, लेकिन यह नकारा नहीं जा सकता है कि देखो पहली तारीख होने या नहीं होने में अंतर हो सकता है। नेत्र संपर्क चुलबुला होने के लिए एक सार्वभौमिक चाल है इस बिंदु पर गलती न करने के लिए, आपको अपनी आँखों का ध्यान रखना चाहिए और संभवतया भविष्य के प्रेम के साथ बातचीत में उनका उपयोग करना सीखना होगा।

चरणों

भाग 1
देखो को उजागर करना

चित्र शीर्षक 672683 1
1
पलकें कर्ल जब आप अपनी पलकों को झुकाते हैं, तो आप अपनी आंखों को बड़ा और आपकी आंखों के लंबे और मोटा बनाते हैं, कोई संकेत नहीं है कि आपने उन में कुछ किया है। ऐसा करने के लिए, आपको एक वक्र खरीदना होगा या उधार लेना होगा।
  • बरौनी को पकड़ो जैसे कि यह कैंची की एक जोड़ी थी। इसे खोलें और इसे पलकों की जड़ के निकट रखें, साथ ही ऊपर की तरफ का सामना करने वाले उपकरण के सामने, चेहरे से दूर के साथ।
  • एक बार जब आपकी पलकें बरौनी के अंदर बैठ जाती हैं, तो इसे ध्यान से बंद कर दें और वांछित प्रभाव को प्राप्त करने के लिए लगभग दस सेकेंड तक प्रतीक्षा करें। फिर बरौनी को थोड़ा अधिक बढ़ाएं और इसे आंखों के आधे हिस्से पर रख दें, फिर से धीरे से आइटम को दबाएं।
  • चित्र शीर्षक 672683 2
    2
    चाल पर अपनी आइब्रो छोड़ दें. बहुत से लोग भौहें बनाने के लिए शर्मिंदा हैं, लेकिन कभी-कभी हस्तक्षेप करने के लिए आवश्यक है, खासकर यदि वे बहुत पूर्ण और अनुशासित हैं पुरुष आइब्रो में अनुभव के साथ एक सौंदर्य पेशेवर ढूंढने की कोशिश करें - यह मत सोचो कि कोई भी आपकी आइब्रो से निपटने में सक्षम है, सिर्फ इसलिए कि आप जानते हैं कि महिलाओं को एक निश्चित स्थान पर जाना है।
    • आम तौर पर, मोम के बजाय आपको चिमटी के साथ आइब्रो आकर्षित करना चाहिए, क्योंकि मोम उन्हें बहुत कृत्रिम और कोणीय बनाता है
  • चित्र शीर्षक 672683 3
    3
    भौहें ब्रश करें मंदिरों की ओर भौहों को ब्रश करने या जोड़ना जैसे सरल उपाय पहले से ही बहुत अंतर बनाते हैं। यहां तक ​​कि मेकअप के बिना भी, आप खामियों को छिपाने और उन्हें दिखाना मुश्किल बना सकते हैं
  • चित्र शीर्षक 672683 4
    4
    अपनी आंखों का घर के उत्पादों के साथ ख्याल रखना कई दादी की सुंदरता व्यंजन हैं, जिनमें सभी शामिल हैं जो फ्रिज में है। किसने कभी सुना है कि दस मिनट के लिए ककड़ी या सेब के स्लाइसें आंखों के ऊपर छोड़कर क्षेत्र की सूजन को कम करने में मदद करता है? एक अन्य विकल्प आलू स्लाइस का उपयोग करने के लिए अंधेरे हलकों का अंत देने के लिए है।
    • आँखों का टोन अधिक समान बनाने के लिए, सप्ताह में दो बार आलू के साथ चाल करें।
  • चित्र शीर्षक 672683 5
    5
    आँखों को हल्का करने के लिए आंख का उपयोग करें लाल. आंखों की बूंदें, किसी भी फार्मेसी में मिली ऐसी एक साधारण वस्तु का उपयोग थकान, एलर्जी और नशीली दवाओं के लाल आँखों को हल्का करने के लिए किया जा सकता है।
    • शराब और अन्य पदार्थों का सेवन कम करें, क्योंकि दोनों आपकी आँखें लाल कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक 672683 6
    6
    आँख क्रीम का उपयोग करें इस प्रकार की क्रीम आँखों के आसपास की त्वचा पर लागू होनी चाहिए और अन्य मॉइस्चराइज़र के समान विरोधी बुढ़ापे गुणों के साथ-साथ इस क्षेत्र की नाजुक त्वचा के लिए विशेष सामग्री भी होनी चाहिए। ये क्रीम पाउच से बचते हैं और त्वचा नरम और सुस्वादित रखते हैं। बस अन्य मॉइस्चराइज़र की तरह, वे झुर्रियों की उपस्थिति धीमा करने में मदद करते हैं।
  • भाग 2
    आँखों की देखभाल

    चित्र शीर्षक 672683 7
    1
    अच्छा सो जाओ. आंखें आमतौर पर रहती हैं फूला हुआ, बुरी रात की नींद के बाद पीड़ादायक या नीरस घंटे का एक अच्छा औसत जो आपको सोने की कोशिश करनी चाहिए रात के बारे में आठ घंटे है, लेकिन यह उम्र के साथ बदलता रहता है।
  • चित्र शीर्षक 672683 8
    2
    अच्छा खाओ विटामिन सी, ई, ए और जस्ता नेत्र स्वास्थ्य के लिए योगदान दिया। विटामिन प्राप्त करने के लिए, नारंगी, आम, स्ट्रॉबेरी, गाजर, आड़ू, नट, बीज, पपीता और पालक खाने। जस्ता पाने के लिए, टर्की, चिकन, दही और गढ़वाले अनाज खाएं।



  • चित्र शीर्षक 672683 9
    3
    एक दिन में आठ गिलास पानी पीने से। पानी की त्वचा हाइड्रेटेड, स्वस्थ और युवा दिख रही है। दूसरी ओर, मादक पेय पदार्थों की खपत में कमी, क्योंकि वे निर्जलीकरण
    • मॉइस्चराइजर्स एक ही कारण के लिए पुनर्जागरित आंख क्षेत्र की त्वचा भी रख सकते हैं।
  • चित्र शीर्षक 672683 10
    4
    त्वचा को साफ करें आंखों की नाजुक त्वचा को न मानें: त्वचा को सूखने वाली घर्षण साबुन को भूल जाओ। समय पर क्षेत्र की त्वचा के स्वास्थ्य को बनाए रखने के लिए कोमल सफाई जेल के साथ कपास का एक साफ टुकड़ा का उपयोग करें।
  • चित्र शीर्षक 672683 11
    5
    आंखों के नीचे त्वचा मालिश। जगह के संचलन को सक्रिय करने के लिए, कभी-कभी आँखों के अंदरूनी कोने में परिपत्र आंदोलनों के साथ मालिश। मंदिरों की ओर मालिश जारी रखें, जब तक आप जबड़े तक पहुंच न जाएं तब तक चेहरे के किनारे नीचे जायें। अधिक प्रभावी परिणामों के लिए दोहराएं
  • भाग 3
    छेड़खानी में आँखों का उपयोग करना

    चित्र शीर्षक 672683 12
    1
    धीमी और नियंत्रित आंदोलनों बनाओ यदि आप अपनी आँखें बहुत तेज़ी से आगे बढ़ते हैं, तो ऐसा दिखाई दे सकता है कि आप झलकते हैं जब हम टकटकी को नियंत्रित करते हैं और धीरे-धीरे किसी दूसरे व्यक्ति को निर्देश देते हैं, तो हम आत्मविश्वास देखते हैं। इसके अलावा, वह व्यक्ति उस दिशा में जाकर अपनी टकटकी देख सकता है और यह अधिक संभावना है कि वह वापस देखेंगे।
    • यह बेहतर है कि दूसरे व्यक्ति के पास अपना ध्यान हटाने से पहले आपको वापस देखने का समय हो। वह अधिक रुचि हो सकती है अगर वह सोचती है कि आपने आँख से संपर्क शुरू किया है
  • चित्र शीर्षक 672683 13
    2
    एक दूसरे की आँखों में सीधे देखो आंखों में देखो सबसे अंतरंग इशारों में से एक है। यह साबित होता है कि आँखों में एक अजनबी को भी दो मिनट के लिए प्यार और जुनून की भावनाओं को प्रेरित करती है हालांकि, अजनबियों के साथ धीरे-धीरे शुरू करें: आंखों के संपर्क में बाधा डालने से पहले व्यक्ति को तीन से पांच सेकंड तक देखें
    • अपने ध्यान को एक आंख से दूसरे तक स्थानांतरित करने से बचें इसे हल करने के लिए, एक केंद्रीय बिंदु को देखें
    • चेहरे पर ध्यान दें और व्यक्ति की अन्य विशेषताओं पर नहीं।
  • चित्र शीर्षक 672683 14
    3
    मुस्कान. वह मुस्कुराई के रूप में वह उसकी आँखों के पीछे देखा। यह व्यावहारिक रूप से एक सार्वभौमिक संकेत है कि छेड़छाड़ चल रही है और सकारात्मक इरादों का संदेश पारित होता है। मुस्कान को मजबूर नहीं होना चाहिए: पता है कि एक सच्चे मुस्कान चेहरे पर विभिन्न मांसपेशियों को सक्रिय करता है और इसे और अधिक आकर्षक माना जाता है
    • सकारात्मक और सुखद विचार करें. आंखों की आत्मा की खिड़की होती है और आपको लगता है कि आपको क्या लगता है।
    • देखो के साथ और अधिक भावनाओं को पारित करने के लिए, कैसे मुस्कुराते हुए भौहें उठाने के बारे में?
  • चित्र शीर्षक 672683 15
    4
    संकेतों की व्याख्या करें यदि व्यक्ति नज़र या मुस्कुराहट वापस नहीं करता है, तो संभावना है कि उसे आपके में रूचि नहीं है, लेकिन यदि आप वापस आते हैं, तो आप खुश रह सकते हैं। थोड़ी देर के लिए दूर देखने के बाद, आंखों के संपर्क को फिर से बनाएं और देखें कि क्या आप पारस्परिक हैं। बहादुर के लिए, इसके लिए जाओ और मैंने कहा हाय।
  • चित्र शीर्षक 672683 16
    5
    झलकियों को आदान प्रदान करते रहें, लेकिन एक-दूसरे पर घबराओ मत बातचीत के दौरान, आंख के संपर्क में 80% समय रखें और उस व्यक्ति को देखो जब वह वास्तविक ब्याज को प्रदर्शित करने के लिए बोलती है। चुटकुले बनाने या किसी भी लाभ को बताते वक्त दूर रहें। यदि आप उन दिनों को देखना जारी रखते हैं, तो ऐसा लग सकता है कि आप विश्वास के अभाव की धारणा को देखते हुए उस व्यक्ति के लिए प्रतिक्रिया करने के लिए बेताब हैं।
    • अपनी आँख से संपर्क करने के लिए, समय-समय पर अपना सिर हिलाएं: अपनी ठोड़ी को थोड़ा ऊपर उठाएं या कम करें, अपने सिर को एक तरफ बारी करें और नज़र में व्यक्ति को देखें।
  • सूत्रों और कोटेशन

    और पढ़ें ... (18)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com