IhsAdke.com

स्टारबक्स में एक ऑर्डर कैसे लगाएं I

स्टारबक्स पर ऑर्डर करना उन लोगों के लिए आसान नहीं है, जो कॉफी के बारे में बहुत कुछ नहीं समझते हैं या आम तौर पर चेन स्टोर्स में नहीं जाते हैं कुछ भी नहीं है कि कैसे कॉफी बनाया है के बारे में थोड़ा और अधिक जानकारी हल नहीं कर सकते। इस लेख को पढ़ने के बाद, ऑर्डर करना आसान होगा कि अगली बार जब आप स्टारबक्स जाते हैं तो आप क्या चाहते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने प्यारे को अनुकूलित करना

स्टारबक्स चरण 1 पर ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
1
अपनी इच्छाओं को ज़ोर से बोलने दें आपको लगता है कि एक पेय के आदेश के लिए, आप उस समय क्या चाहते हैं यह जानना महत्वपूर्ण है। आपको कॉफी के लिए स्टारबक्स जाना नहीं है - वास्तव में, चेन गर्म और ठंडा पेय पदार्थों के साथ चाय, धड़कता है और चॉकलेट की एक विशाल विविधता प्रदान करता है। क्या आपको गर्मी में आपको ताज़ा करने के लिए ठंडा या कुछ में गर्म करने के लिए एक पेय चाहिए? आइसक्रीम और कारमेल के लिए आग्रह को मारने के लिए परिष्कृत पुष्प स्पर्श या एक के साथ एक हल्के पेय जाओ?
  • यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप क्या चाहते हैं, तो सहायता के लिए आने वाले लोगों से पूछने से डरो मत। वे आपके स्वाद के आधार पर सुझाव दे सकते हैं और फिर एक विशेष रूप से आपके लिए बना सकते हैं।
  • क्या आप गर्म, ठंढा, मीठा या नरम स्वाद के साथ कुछ चाहते हैं? आप कैफीन में कैफीन कितना चाहते हैं?
  • स्टारबक्स चरण 2 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    2
    पेय का आकार चुनें आकार के लिए एक अद्वितीय नामकरण होने के लिए स्टारबक्स प्रसिद्ध है। लंबा 354 एमएल, 473 एमएल के साथ बिग और वेंटी 591 एमएल के साथ आता है। चेन स्टोर हैं जो ट्रेंटा आकार की पेशकश करते हैं, जिसमें लगभग एक लीटर पेय (916 एमएल) होता है
    • आमतौर पर एक एस्प्रेसो के साथ आता है, एस्प्रेसो और वेंटी की दोहरी खुराक वाला बड़ा वाला, जिसमें पेय की एक तिहाई खुराक होती है।
    • यदि आप अधिक से अधिक व्यक्त करना चाहते हैं तो उस ग्लास से आप अनुरोध करते हैं, सिर्फ अतिरिक्त खुराकों के लिए पूछें। वे अलग से चार्ज किया जाएगा, लेकिन कम से कम आप चश्मा को मापने के बिना संतुष्ट हो जाएगा
  • स्टारबक्स चरण 3 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    3
    थोड़ी अधिक स्वाद जोड़ें अगर आप कॉफी, चाय या किसी अन्य पेय का ऑर्डर करेंगे तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है - आप अपने पेय में विभिन्न जायके के सिरप जोड़ सकते हैं। यह अलग से चार्ज किया जाएगा, चीनी के विपरीत, जो मुफ़्त है
    • यदि आप स्वाद का चयन करने के लिए कुछ हद तक खो गए हैं, तो सबसे अनुरोधित स्वादों के लिए परिचर से पूछिए। कई विकल्प हैं सिर्फ "मिठाई" या "शक्कर-मुक्त" में न रहें।
    • कुछ ग्राहकों की पसंदीदा स्वाद वेनिला, कारमेल और हेज़लनट हैं। इन सभी स्वादों में चीनी के बिना संस्करण हैं तो आप आहार छोड़ने के बिना अपने पेय का स्वाद बढ़ा सकते हैं
    • परिचर से पूछिए कि मौसम का स्वाद क्या है। वर्ष के अलग-अलग समय को चिह्नित करने के लिए विशेष स्वादों के साथ सिरप देखने में आम है गर्मियों में, उदाहरण के लिए, नारियल का स्वाद बहुत बाहर आता है
  • स्टारबक्स चरण 4 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    4
    पेय का आधार चुनें कुछ पेय दूध से बने होते हैं, जबकि अन्य पानी आधारित होते हैं। आदेश देने पर अपनी प्राथमिकता स्पष्ट करें आम तौर पर, आप स्किम दूध, सोया दूध या एक अधिक व्यक्तिगत मिश्रण के बीच चुन सकते हैं। ऐसी दुकानें भी हैं जो बादाम या नारियल के दूध की पेशकश करती हैं।
    • आप किसी भी पेय को गर्मी या ठंडा करने के लिए कह सकते हैं, और कई कॉफी ब्लेंडर में व्हीप्ड कर रहे हैं। यदि आप अपना पेय बदलना चाहते हैं, तो आपको इसका आधार भी बदलना होगा। उदाहरण के लिए, सही स्थिरता प्राप्त करने के लिए व्हीप्ड कॉफी को दूध के साथ बनाया जाना चाहिए और पानी नहीं होना चाहिए।
    • जब दूध उबलते हैं, तो दूध की सतह को फोम की एक परत के साथ कवर किया जाता है। यह आपके पीने के ऊपर व्हीप्ड क्रीम की एक परत की तरह है यदि आप स्पार्कलिंग पेय के प्रशंसक हैं, तो आप अधिक फोम के लिए पूछ सकते हैं। अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो इसके लिए पूछें
  • स्टारबक्स चरण 5 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    5
    देखें कि कैफीन आप कितना चाहते हैं एस्प्रेसो और नियमित कॉफी कैफीन के साथ-साथ काले और हरी चाय के साथ आता है। यदि आप अपने पेय में कम कैफीन चाहते हैं, डिकैफ़िनेटेड या अर्द्ध डिकैफ़िनेटेड पेय के लिए पूछें। लेकिन अगर आप अपने पेय में अधिक ऊर्जा चाहते हैं, तो उसमें कॉफी की अतिरिक्त खुराक जोड़ें।
  • भाग 2
    एक पीना चुनना

    स्टारबक्स चरण 6 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    1
    एक साधारण कॉफी का आदेश दें यह कई अलग-अलग स्वादों में आता है। अधिकांश चेन स्टोर्स दिन के दौरान विभिन्न प्रकार की कॉफी पीते हैं। इसके अलावा, यह मेन्यू पर सबसे सस्ती और आसान ऑर्डर आइटम है।
  • स्टारबक्स चरण 7 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    2
    एक लेट की कोशिश करो लट्टे को एस्प्रेसो के रूप में बनाया जाता है, लेकिन फ्रॉचर्ड दूध के खुराक के साथ। आप इस पेय में किसी भी स्वाद को जोड़ सकते हैं, और किसी भी प्रकार के दूध की तैयारी में इसका इस्तेमाल किया जा सकता है लेटेस को गर्म या ठंडा किया जा सकता है
  • स्टारबक्स चरण 8 में चित्र शीर्षक
    3



    एक अमेरिकी प्रयास करें यह कॉफी connoisseurs द्वारा पसंद की जाने वाली पेय पदार्थों में से एक है, क्योंकि इसमें एक्सप्रेसो का स्वाद बहुत ही प्रचलित है। अमेरिकी केवल पानी और एस्प्रेसो के साथ बनाया जाता है, और एक अतिरिक्त खुराक के साथ आता है जो अन्य पेय नहीं है। आप क्रीम और चीनी को स्वाद के साथ-साथ किसी भी स्वाद को जोड़ सकते हैं।
  • स्टारबक्स चरण 9 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    4
    कैप्गुसिनो की कोशिश करो वह लट्टे को थोड़ा याद करता है, क्योंकि यह केवल फ्राइड दूध और एस्प्रेसो के साथ बनाया जाता है अंतर यह है कि अधिकांश कैप्पुक्िनो दूध फोम के साथ बनाया जाता है। इसका मतलब यह है कि आपका पेय तरल के अलावा अन्य बनावट के साथ हल्का और शराबी होगा एक को आदेश देते समय, कैप्पुकिनो "गीले" (बहुत फोम के बिना) या "सूखी" (फोम के बहुत से) के आदेश दें। किसी भी वांछित स्वाद को जोड़ें या यदि आप चाहें तो चीनी सामग्री को बदल दें।
  • स्टारबक्स चरण 10 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    5
    एक कारमेल मचचीआटो का आदेश दें मकोचीटो का मतलब इतालवी में "चिह्नित" है उस पेय में, एस्प्रेसो शीर्ष पर रखा गया है, मिश्रित नहीं है यह वेनिला सिरप, फ्रॉन्ड दूध, एस्प्रेसो और कारमेल से बना है।
  • स्टारबक्स चरण 11 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    6
    एक मोचा की कोशिश करो मोचस लेट्स (दूध और एस्प्रेसो) प्लस चॉकलेट की तरह हैं वहाँ भी दूध चॉकलेट मूस और सफेद चॉकलेट हैं पहले एक अधिक मलाईदार है, जबकि दूसरा एक मीठा है Mochas आम तौर पर किसी भी फोम के बिना कर रहे हैं। इसलिए यदि आप फोम के प्रशंसक हैं, तो अपने मोचा के ऊपर एक अतिरिक्त खुराक लगाने के लिए परिचर से पूछिए
  • स्टारबक्स चरण 12 में चित्र शीर्षक से चित्र
    7
    घर की एक व्यक्त विशेषता का प्रयास करें यह आम तौर पर मैकचीटो स्टाइल में बहुत सारे फोम या दूध के बजाय क्रीम के साथ आता है।
  • स्टारबक्स चरण 13 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    8
    चाय के लिए पूछें यदि आप कॉफी के प्रशंसक नहीं हैं, तो आप कई चाय की पेशकश कर सकते हैं। पानी आधारित और अन्य दूध आधारित चाय हैं उदाहरण के लिए, चाय (दालचीनी चाय) और लंदन के कोहरे (वेनिला के साथ चाय कील ग्रे)। चाहे आप चाय चुनते हों, आप तैयारी में हमेशा पानी या दूध का उपयोग करने के लिए कह सकते हैं और क्या यह गर्म या ठंडे पेय का काम करना है।
  • स्टारबक्स चरण 14 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    9
    एक फ्रैप्पुसिइनो आज़माएं फ्रेपीकुक्सीनो कॉफी के साथ बढ़ने वाले पेय हैं नेटवर्क फ्रेपे के कई प्रकार प्रदान करता है यदि मेनू पर नहीं हैं तो घर के विकल्पों के लिए परिचर से पूछते हुए मूल्य। फ्रैपर्स हैं जो कोई कॉफी नहीं लेते हैं - स्ट्रॉबेरी फ्रेप्पुक्िनो क्रीम के साथ उनमें से एक है। वे आम तौर पर क्रीम के ऊपर चॉकलेट या कारमेल के साथ आते हैं
  • स्टारबक्स चरण 15 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    10
    तैयारी में कॉफी न रखने वाले अन्य पेय पदार्थों की कोशिश करें। अगर आपको कॉफी या चाय में कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कोई समस्या नहीं है - स्टारबक्स में कई अन्य पेय उपलब्ध हैं। हॉट चॉकलेट, विभिन्न स्वाद के साथ गर्म दूध आदि। कोई भी उन्हें अपनी खुद की धुलाई (तरह ठंडा बीट) इकट्ठा करने के लिए कह सकता है।
  • स्टारबक्स चरण 16 में ऑर्डर शीर्षक वाले चित्र
    11
    अपने पेय के लिए पूछें निर्णय लेने के बाद, अपना अनुरोध करें पेय के आकार, उसके नाम से शुरू करें और फिर आप जो सेटिंग्स चाहते हैं उदाहरण के लिए, "अतिरिक्त फोम के साथ महान चाय की लट्टे चाय।" निर्देशक को देने से डरा मत रहें, ताकि वे आपकी इच्छानुसार सेवा कर सकें!
  • युक्तियाँ

    • अपने अनुरोध के बाद ही सुनिश्चित करें कि आप क्या चाहते हैं। यह देखने के लिए जांचें कि वे जो सेवा करते हैं, वे क्या करेंगे जो आपके लिए पूछा गया।
    • अगर आपको कुछ समझ में नहीं आ रहा है, तो मदद के लिए पूछने से डरो मत।
    • अब लेने के लिए? यदि आप पूछते हैं कि वे आपके पेय पदार्थों को वास्तविक कागज और कांच के बजाय सेवा देंगे आदेश देते समय बस "यहां पीने के लिए" कहें (केवल कुछ दुकानों में)
    • जब एक ड्रिंक का आदेश दिया जाता है जो डिफॉल्ट से क्रीम मारता है, जैसे मोचा, और स्किम दूध का आदेश देना, यह निर्दिष्ट करना सुनिश्चित करें कि आप व्हीप्ड क्रीम चाहते हैं या नहीं।
    • आदेश देने के दौरान अपने सेल फोन का उपयोग करने से बचें - यह शिक्षा की कमी है
    • जागरूक रहें, क्योंकि लोग किसी भी पेय विज्ञापित को पकड़ेगा। यदि आपको अपना शराब पीने की ज़रूरत है तो अपनी रसीद रखें फिर से, सतर्क रहें क्योंकि एक से अधिक व्यक्ति आपके पास एक ही पेय ले सकते हैं (उदाहरण: "मेरे पास बार में एक बड़ा कैफे लेट है")। लेट ग्रांडे स्टारबक्स में सबसे अधिक आदेश वाले पेय हैं
    • यदि आप यह देखने के लिए कुछ कोशिश करना चाहते हैं कि यह इसके लायक है, तो पूछें कि क्या आपके उत्पाद का छोटा नमूना हो सकता है।
    • आमतौर पर बोतलबंद पेय और रस की एक किस्म की पेशकश की जाती है, आमतौर पर मिठाई और शराब के पास एक प्रशीतित शेल्फ पर स्थित होती है।
    • अपने पेय के साथ मेनू आइटम को आज़माएं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com