IhsAdke.com

कैसे टेंडर में चैट करने के लिए

इस लेख में, आप टिंडर में बात करने के बारे में जानेंगे, छेड़खानी एप्लिकेशन जो दो लोगों के बीच चैट की संभावना को खोलता है जो एक-दूसरे की तरह (तथाकथित मैच) को पसंद करते हैं।

चरणों

भाग 1
Tinder पर बात कर रहे

  1. 1
    एप्लिकेशन खोलें आइकन में एक लाल लौ के साथ एक सफेद पृष्ठभूमि है।
  2. 2
    वार्तालाप खंड दर्ज करें। आइकन स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने पर दो पाठ गुब्बारे द्वारा प्रदर्शित किया गया है।
  3. 3
    किसी मैच को स्पर्श करें जिस व्यक्ति के साथ आप चैट करना चाहते हैं, उसका प्रोफाइल चित्र चुनें।
    • नए मिलान, जिनके साथ आपने अभी तक बात नहीं की है, "नई संयोजन" अनुभाग में स्क्रीन के शीर्ष पर दिखाई देंगे।
    • जिन लोगों के साथ आपने बात की है वे "संदेश" अनुभाग में नीचे दिखाई देंगे।
    • आप केवल उन उपयोगकर्ताओं के साथ संदेश चैट और भेज सकते हैं जहां एक संयोजन था (वे दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे)।
  4. 4
    एक संदेश लिखें टैप करें .... यह स्क्रीन के तल पर एक टेक्स्ट फ़ील्ड है
  5. 5
    वर्चुअल कीबोर्ड पर संदेश दर्ज करें
    • एनिमेटेड छवि भेजने के लिए, टेक्स्ट फ़ील्ड के बाईं ओर "GIF" चुनें।
  6. 6
    "संदेश" फ़ील्ड के बाईं ओर भेजें टैप करें
    • जब किसी व्यक्ति का जवाब है, आप के लिए एक नया संदेश भेज या एक नया संयोजन है, एक लाल डॉट Tinder की मुख्य स्क्रीन पर चैट आइकन में दिखाई देता है।
  7. 7
    अधिसूचना वरीयताएँ निर्धारित करें एप्लिकेशन को कॉन्फ़िगर करें जैसा कि आप नए संदेश प्राप्त करना पसंद करते हैं:
    • टेंडर के मुख्य मेनू के ऊपरी बाएं कोने में, एक सिल्हूट के आकार में एक आइकन होता है। इसे स्पर्श करें
    • स्क्रीन के मध्य की दाईं ओर "सेटिंग्स" में जाएं।
    • स्क्रीन के नीचे स्क्रॉल करें और "संदेश" बटन सक्रिय करें (बटन लाल हो जाएगा)।
    • स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में पूर्ण टैप करें नए संदेशों के आने पर आपको सूचित किया जाएगा, भले ही Tinder बंद हो गया हो।



भाग 2
बातचीत के लिए सुझाव

  1. 1
    एक अच्छा प्रोफ़ाइल चित्र चुनें। यह फ़ोटो आपकी शारीरिक विशेषताओं और व्यक्तित्व को दिखाने का एक शानदार तरीका है - ऐसी किसी चीज का चयन करने का प्रयास करें, जो आप की तरह है। एक ही बात उन लोगों पर लागू होती है, जो तस्वीर देखने और पढ़ने के लिए आनंद लेते हैं उनके बारे में बहुत कुछ कहते हैं इससे खाते को स्थापित करने के लिए उन्होंने इच्छा और प्रयास की डिग्री का संकेत दिया है और क्या वे वास्तव में चैट करने के लिए एक मैच खोजना चाहते हैं।
    • Tinder में प्रोफ़ाइल सेट करने के बारे में अधिक जानकारी के लिए, पढ़ें इस अनुच्छेद.
  2. 2
    मिलान प्राप्त करें ऐप के अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ चैट करने के लिए, आपको अन्य व्यक्तियों के प्रोफाइल का आनंद लेते हुए मिलान करना होगा। आप Tinder दर्ज करते हैं, आप क्षेत्र- स्लाइड के संभव संयोजनों व्यक्ति सही करने के लिए "की तरह" या इसे खारिज करने के लिए छोड़ दिया करने के लिए की तस्वीर की सूची दिखाया जाएगा।
    • "मैच" प्राप्त करने के लिए, आपको उपयोगकर्ता चाहिए, और वह अपनी प्रोफ़ाइल को पसंद करता है।
  3. 3
    चैट खोलें एक बार जब आप एक संयोजन प्राप्त करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ चैट करना शुरू कर सकते हैं। टेंडर मेनू से, "संदेश" पर जाएं और किसी संदेश को लिखने में सक्षम होने के लिए उपयोगकर्ता को स्पर्श करें।
    • बहुत से लोग अनुशंसा करेंगे कि निराशा की छाप से बचने के लिए किसी से बात करने से पहले आप कम से कम एक दिन इंतजार करें।
  4. 4
    चैट के लिए टोन सेट करें जिस तरह से संदेशों के जल्दी विनिमय conversa- के बाकी के स्वर हुक्म होगा के लिए अपनाया आदर्श व्यक्ति के हित को आकर्षित करने के लिए इतना है कि वह आपको बेहतर जानना चाहता है, लेकिन बहुत ज्यादा दबाव नहीं बनाते हैं है। बहुत आक्रामक होने के कारण उपयोगकर्ता को डराता-दूसरी तरफ, उस पर रुचि दिखाने के लिए आपसे बात करने को तैयार रहें। समान हितों के बारे में बात करना एक अच्छी शुरुआत है और इससे अधिक गंभीर समस्याएं हो सकती हैं
    • "हाय" या "हाय, आप कैसे हैं?" कहकर कभी शुरू नहीं करते हैं इसके बजाय, उस व्यक्ति पर टिप्पणी करें जो उपयोगकर्ता ने अपनी प्रोफ़ाइल में लिखा या एक ऐसा पहलू जो उस व्यक्ति की तस्वीरों में अपना ध्यान खींच लिया।
  5. 5
    अजीब सवालों से बचें कुछ बुनियादी और कुछ नए मैचों या उन व्यक्तियों के साथ नहीं किया जाना है जिन्हें आपने अभी पूरा किया है:
    • "क्या मुझे मोटा लग रहा है?": यदि आप ईमानदार उत्तर नहीं चाहते हैं, तो मत पूछो, क्योंकि वजन बहुत ही नाजुक विषय है। आप कुछ नहीं पढ़ना चाहते हैं, आप को नाराज महसूस कर सकते हैं और एक संघर्ष शुरू कर सकते हैं जो आसानी से बचा जा सकता है।
    • पिछले संबंधों के बारे में मत पूछो: जैसे ही आप एक-दूसरे को जानना चाहते हैं, उस बारे में बात कर रहे व्यक्ति के बारे में गलत व्याख्या कर सकते हैं। वह विचार करेगा कि आप उत्सुक हैं या व्यक्ति के विशेष जीवन पर घूमने की इच्छा रखते हैं। अधिक अंतरंग प्रश्न पूछने से पहले उसे बेहतर बताएं
    • अपने भविष्य के बारे में सवाल मत पूछो जैसे कि आप पहले से ही एक दंपति थे: जल्दबाजी में और इस तरह के प्रश्न पूछने से आपके मैच के लिए एक बहुत गलत धारणा हो सकती है, क्योंकि यह एक मौका है जो आपको लगता है कि आप सोचेंगे दोनों अच्छे भागीदार होंगे विवाह के बारे में बात कर रहे हैं और आप जिस व्यक्ति से मुलाकात कर चुके हैं उसके बारे में बच्चे उससे डरेंगे
    • ऐसे प्रश्नों से बचें जो केवल आपके अहंकार को मालिश करेंगे। ऐसे सवाल पूछते हुए जो एक अजीब स्थिति में संयोजन डालते हैं, इसे हतोत्साहित कर सकते हैं। उदाहरण के लिए:
      • "अगर मैं समुद्र में डूब रहा था और शार्क से घिरा हुआ था, तो क्या तुम मुझे बचाने के लिए पानी में कूदोगे?"
      • "क्या आप मुझे छोड़ने के लिए $ 1 बिलियन रिएवाई स्वीकार करेंगे?"
  6. 6
    स्वाभाविक रहें और अपना तरीका बदलें मत संदेशों के आदान-प्रदान का इलाज करके आप उन सवालों से पूछें, जैसे कि ये व्यक्ति में वार्तालाप थे व्यक्ति को डराने की कोशिश न करें और जान लें कि प्रोफ़ाइल के पीछे कौन है।
    • रुचियों और शौक को देखो जो उपयोगकर्ता सूचीबद्ध है। इससे यह निर्धारित करने में सहायता मिलती है कि क्या वे कुछ साझा करते हैं जो दोनों को खींचता है।
    • आपको दिलचस्प होना चाहिए टांडर एक "बिजली-फ्लैश" प्राप्त करने का एक तरीका है - उबाऊ संदेश को अनदेखा कर दिया जाएगा, इसलिए इस क्षेत्र में अन्य सभी उपयोगकर्ताओं से बाहर खड़े होने के लिए चैट को आपकी रचनात्मकता और हास्य व्यक्त करने के लिए उपयोग करने की आवश्यकता है।
  7. 7
    व्यक्ति को अपने साथ बाहर जाने के लिए आमंत्रित करें जैसा कि पहले कहा, आवेदन उपयोगकर्ताओं को एक डेटिंग जल्दी से पाने के लिए अवसर देने के लिए, लेकिन अपने "मैच" प्रभावित करने के लिए प्राप्त करने के लिए, आप व्यक्तिगत रूप से बात करने के लिए यह जरूरी होगा करना है। संपर्क शुरू करने के लिए टिंडर बहुत अच्छा है, लेकिन आप यह है कि रिश्ते को विकसित करना चाहिए।
    • कहते हैं, "क्या आप इन सवालों को व्यक्तिगत रूप से नहीं पूछना चाहते हैं?" या "क्या शनिवार को बीयर है?" यह उन्हें आमने-सामने बैठक के रास्ते पर रखता है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com