IhsAdke.com

फेसबुक पर मल्टीपल ट्रेसस कैसे जीतें

फेसबुक पर पोस्ट की गयी सामग्री में टेंड होने की संभावना को कैसे बढ़ाएं, यह जानने के लिए इस लेख को पढ़ें, चाहे टाइमलाइन, टिप्पणियों और पोस्ट पर पोस्ट हो पृष्ठों

जो तुम्हारा है

चरणों

विधि 1
फेसबुक पोस्ट का उपयोग करना

  1. 1
    समयरेखा पर प्रकाशन बहुत कम होना चाहिए, 200 से कम वर्णों का औसत। आदर्श के बारे में 100 का उपयोग करना है, अर्थात्, पाठ को चतुर और काफी संक्षिप्त होना चाहिए - इसे लिखने में बहुत समय बिताना।
    • यदि संभव हो, तो अन्य सामग्री के साथ संयोजन के लिए उपयोग करने के लिए संभावित फेसबुक स्थितियों की एक सूची बनाएं।
  2. 2
    पोस्ट में फोटो या अन्य प्रकार की दृश्य सामग्री शामिल करें उपयोगकर्ता एक "पाठ दीवार" की तुलना में आंख को पकड़ने वाले एक तस्वीर के साथ पोस्ट करने के लिए बहुत अधिक जवाब देते हैं। छवियां या वीडियो रखने से न्यूज फीड ब्राउज़ करने वाले लोगों का ध्यान आकर्षित किया जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप अधिक टेंड मिलेगा।
    • फेसबुक एक विशेषता यह है कि एक रंगीन पृष्ठभूमि या विषय postagens- में यह बहुत ही पाठ के साथ एक अधिक सुखद हवा पदों देने के लिए उपयोगी है जगह संभावना देता है।
    • जब आप किसी वीडियो को पोस्ट करते हैं, तो लिंक को हटा दें, जैसा कि आप चाहते हैं वह टेक्स्ट जोड़कर पोस्ट में एम्बेड किया गया है प्रकाशन साफ ​​और अधिक आकर्षक हो जाता है
  3. 3
    लोगों को दिलचस्पी रखने के लिए हास्य या वर्तमान घटनाओं का उपयोग करें चुटकुले पोस्ट करना, मौजूदा घटनाओं पर टिप्पणी करना, या इंटरनेट पर "बूमिंग" के बारे में कोई भी सवाल पूछने से आपके प्रकाशन में रुचि बढ़ सकती है जिससे कि उपयोगकर्ताओं को बस हिट होने के बजाय इसके साथ बातचीत करना है।
    • यदि आप राजनीति के बारे में बात करना चाहते हैं, तो अपने पद पर टिप्पणियों में चर्चा और विवादास्पद के लिए तैयार रहें।
  4. 4
    नियमित रूप से पोस्ट करें अपने दोस्तों से न्यूज फीड बाढ़ बहुत बुरी है, लेकिन कम से कम एक बार एक दिन पोस्ट करने का प्रयास करें। यदि आप संक्षिप्त, अजीब या प्रासंगिक सामग्री बनाना चाहते हैं, तो आपको खुद को समर्पित करना होगा, क्योंकि यह उतना आसान नहीं है जितना लगता है! फिर भी, नियमित आधार पर पदों को बनाने से अक्सर चखने की संभावना होती है
    • एक और पहलू यह है कि नियमितता बनाए रखने के दौरान पदों के लिए एक विषय स्थापित करना है। हालांकि, यह महत्वपूर्ण इस तरह की सामग्री के लिए आम जनता की प्रतिक्रिया पर नजर रखने के लिए हमेशा एक और बात है कि क्या योजना बनाई tanned दिखाई नहीं चुनने के लिए तैयार किया जा रहा है।
  5. 5
    पदों के लिए उचित समय निर्धारित करें यदि किसी रविवार को मध्यरात्रि में पोस्ट किया जाए तो यह सबसे अच्छा या सबसे प्रासंगिक बात के साथ एक पोस्ट करना अच्छा नहीं है आदर्श इसे सुबह, दोपहर या शाम के मध्य में बेहतर परिणाम के लिए फैलाना है।
    • सबसे सिफारिश गुना 7 बजे से 9 बजे के बीच कर रहे हैं (के समय नाश्ता और जब लोग काम करने के लिए निकल), 13h (खाने) करने के लिए 11h और 17h और 19h के बीच (श्रमिकों घर लौटने और अपने समय में हो जाएगा नि: शुल्क)।
    • हमेशा उस समय क्षेत्र को ध्यान में रखें, जिसमें आपके अधिकांश मित्र शेड्यूल के अनुरूप पेश होते हैं।
  6. 6
    आपके प्रकाशनों पर टिप्पणी करने वाले व्यक्तियों के साथ बातचीत करें। जब अनुकूल उपयोगकर्ता जो हमेशा टिप्पणी में अनुयायियों का जवाब के लिए एक प्रतिष्ठा विकसित करने, सभी पोस्ट अधिक गतिविधि है, और अधिक tanned दृश्यता की और निश्चित रूप से, संभावना बढ़ जाएगी।
    • यह मॉडल सवाल पूछकर और लोगों की प्रतिक्रियाओं के साथ इंटरैक्ट करके सर्वोत्तम काम करता है।
    • सभी पदों का उत्तर देने का कोई कारण नहीं होगा, इसलिए इससे पहले कि आप दूसरों को इसके साथ इंटरैक्ट कर सकें, इससे पहले पोस्ट की टोन "ठीक" से पढ़ना महत्वपूर्ण है।

विधि 2
फेसबुक टिप्पणियों का उपयोग करना

  1. 1
    व्यापक रूप से देखी गई प्रकाशनों पर टिप्पणी जब आपको पता चलता है कि किसी मित्र के पोस्ट में कई टिप्पणियां हैं या कोई चर्चा है, तो चर्चा में शामिल हों और अपनी राय दें! जब तक आप सम्मानजनक और मजाकिया होते हैं, तब तक आपको कई तनख्वाह प्राप्त होंगे, जबकि पोस्ट को चित्रित किया जाएगा।
    • पृष्ठ की पोस्ट पर टिप्पणी न करें जो आमतौर पर कम अवधि में सैकड़ों (हजारों) टिप्पणियां भी प्राप्त करते हैं। आपके विचार की संभावना भी अधिक है
  2. 2



    लोगों को टिप्पणी क्षेत्र में चिह्नित करें यह सुनिश्चित करना है कि समीक्षा desejados- उपयोगकर्ताओं को समान रूप से पहुंच जाता है, कई मित्रों को चिह्नित संभावना एक चमड़े प्रत्येक में परिणाम होगा, क्योंकि सामग्री उन्हें दिलचस्प होना चाहिए एक अच्छा तरीका है।
    • यह रणनीति पेज पोस्ट पर बहुत अच्छा काम करती है क्योंकि कई व्यक्तियों को स्पैम पर विचार किए बिना टैग करना संभव है।
    • किसी व्यक्ति को डायल करने के लिए, बस "@" टाइप करें और फिर उपयोगकर्ता के नाम के पहले कुछ अक्षर, जो दिखना चाहिए।
  3. 3
    टिप्पणियों का जवाब दें जैसे ही "पंपिंग" वाले पोस्टिंग के साथ बातचीत करने की अनुशंसा की जाती है, वार्तालाप में टिप्पणियों का जवाब देते हुए भी जब तक आप शिक्षित हो जाते हैं तब तक कुछ स्वाद भी सुनिश्चित होंगे।
    • यह एक ऐसी स्थिति है जहां हास्य एक अन्य प्रकार का "चम्मच" है
    • अन्य लोगों की प्रतिक्रियाओं को देखने की कोशिश करें ताकि आपकी टिप्पणी प्रासंगिक और अलग हो।
  4. 4
    जवाब के रूप में पोस्ट जीआईएफ शब्दों की जगह दृश्य सामग्री का उपयोग करने के अभ्यास पर ध्यान केंद्रित करते हुए, GIF टिप्पणी की सुविधा से यह मौका बढ़ जाता है कि दूसरों को आपकी टिप्पणी का आनंद मिलेगा, क्योंकि कोई संभावित विवादास्पद प्रकृति नहीं है जो कई पाठ प्रतिक्रियाएं मौजूद हैं।
    • एक GIF सम्मिलित करने के लिए, टिप्पणी विकल्प खोलें और टिप्पणी बॉक्स में "GIF" आइकन चुनें। यदि आप न्यूज़ फीड में बस टिप्पणियां देख रहे हैं, तो विकल्प दिखाई नहीं दे सकता है।

विधि 3
फेसबुक पेज का उपयोग करना

  1. 1
    पृष्ठ को बढ़ावा दें जितनी भी आप कर सकते हैं उतने स्थानों में इसके लिंक को पोस्ट करने के अलावा, इसे बढ़ावा देने से यह उन उपयोगकर्ताओं को दिखाई देगा जो आपके मित्र नहीं हैं।
    • विज्ञापनों के माध्यम से प्रचार के लिए भुगतान किया जाता है आप लगभग $ 20 के लिए पृष्ठ के लिए एक मामूली विज्ञापन चुन सकते हैं
  2. 2
    एक मनोरम प्रोफ़ाइल फ़ोटो अपलोड करें यदि प्रोफ़ाइल छवि अभी तक चुना नहीं गई है या खराब गुणवत्ता की है, तो बहुत से लोग पेज का आनंद लेने के लिए परीक्षा नहीं लेंगे। ब्रांड या एक अलग प्रोफ़ाइल छवि के लिए एक आकर्षक आइकन बनाना एक पेशेवर हवा देगा, जिससे बढ़े हुए टैन्ड को बढ़ाना होगा।
    • स्वच्छ और उच्च गुणवत्ता वाले फ़ोटो को पृष्ठ का आनंद लेने के इच्छुक लोगों की संख्या में वृद्धि करना चाहिए।
  3. 3
    पृष्ठ जानकारी के साथ अनुभाग को भरें विशेष रूप से "के बारे में" खंड महत्वपूर्ण है - अगर लोगों को पता नहीं है कि आपका पृष्ठ क्या दर्शाता है, तो वे इसका आनंद लेने में सहज महसूस नहीं करेंगे। संक्षिप्त, सटीक और अजीब वर्णन करना महत्वपूर्ण है (यदि संभव हो और यदि लागू हो)।
    • "के बारे में" पाठ का टोन पृष्ठ के दर्शकों पर निर्भर करता है। इसे लिखते समय इसे ध्यान में रखा जाना चाहिए।
  4. 4
    प्रश्न पूछें आपके पृष्ठ पर पर्याप्त बातचीत करने के लिए एक सरल प्रश्न है, जो पहले से ही पसंद है उसे बनाए रखना है।
    • अनुयायियों को प्रश्न पोस्ट करना जरूरी नहीं है कि पेज में एक बढ़ोतरी हुई हो, लेकिन उपयोगकर्ता आधार के संबंध में सुधार हो सकता है। प्रश्न स्वरूपों में प्रसन्नतापूर्ण बातचीत के कारण कई लोग इसकी सिफारिश कर सकते हैं।

युक्तियाँ

  • फेसबुक पर काफी मित्रों में वृद्धि होगी है, इसके परिणामस्वरूप, लोग हैं, जो अपने पोस्ट के साथ सहभागिता, फिर भी हमेशा पसंद की एक बड़ी संख्या में अनुवाद नहीं की संख्या।
  • अपनी सामग्री का आनंद ले सकता लोगों की संख्या बढ़ाने का एक और तरीका है कि सामग्री को पोस्ट करते समय प्रोफ़ाइल सार्वजनिक छोड़कर और हैशटैग का उपयोग कर। इस तरह, यहां तक ​​कि जो उपयोगकर्ता भी नहीं जानते हैं वे अपने प्रकाशनों को देखने और आनंद लेने में सक्षम होंगे।

चेतावनी

  • एक साथ कई मित्रों को जोड़ने से आपके खाते को एक या दो दिन के लिए निलंबित कर दिया जा सकता है
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
© 2021 IhsAdke.com