IhsAdke.com

फेसबुक पेज मैनेजर में अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करना

फेसबुक पेज मैनेजर आपको अपने पृष्ठों को मोबाइल द्वारा व्यवस्थित करने की अनुमति देगा Facbeook पर पृष्ठों को ब्रांड्स, कंपनियों और लोगों के लिए समाचार, कहानियों और दर्शकों के साथ विज्ञापन साझा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। पृष्ठों की प्रतिष्ठा "प्राप्त" की संख्या पर आधारित होती है, इसलिए यदि आप अपने ब्रांड या कंपनी का विज्ञापन करने की कोशिश कर रहे हैं, तो आपको संभवतः जितना संभव हो उतना विनम्र बनाना होगा। ऐसा करने के लिए, अपने फेसबुक मित्रों से अपने फोन से सीधे पृष्ठ प्रबंधक का उपयोग करके पृष्ठ का आनंद लेने के लिए आमंत्रित करें।

चरणों

चित्र फेसबुक पेजों पर आपका पेज पसंद करने के लिए मित्रों को आमंत्रित करें चरण 1
1
डाउनलोड करें और एप्लिकेशन इंस्टॉल करें फेसबुक पेज मैनेजर iTunes ऐप स्टोर और एंड्रॉइड के लिए Google Play दोनों पर उपलब्ध है।
  • चित्र Facebook पृष्ठ पर अपने पृष्ठ की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें पेज प्रबंधक चरण 2
    2
    अपने फेसबुक अकाउंट में प्रवेश करें। ईमेल और पासवर्ड फ़ील्ड भरें, और आगे बढ़ने के लिए "साइन इन" टैप करें। यदि आपके पास अभी तक कोई खाता नहीं है, तो एक बनाने के लिए "साइन अप" को टैप करें अपने खाते में लॉग इन करने के बाद, आपको अपने पृष्ठ भित्तिचित्र पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
    • अगर आपके पास कई पेज हैं, तो आपको यह चुनना होगा कि आप अपने मित्रों को आनंद लेने के लिए आमंत्रित करेंगे। एप्लिकेशन मेनू खोलें, "अपने पृष्ठ" मेनू विकल्प पर स्क्रॉल करें और अपने पृष्ठों में से किसी एक को स्पर्श करें।
    • अगर आपके पास अभी तक कोई पृष्ठ नहीं है, तो पहले एक बनाएं एप्लिकेशन मेनू खोलें और एक बनाने के लिए "पृष्ठ बनाएँ" को टैप करें।
  • फेसबुक पेज मैनेजर पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें चरण 3



    3
    "अपने पृष्ठ को पसंद करने के लिए मित्रों को आमंत्रित करें स्पर्श करें" अपने पृष्ठ की दीवार पर, "मित्रों को अपने पृष्ठ पसंद करने के लिए आमंत्रित करें" और आपकी मित्र सूची दिखाई देगी।
  • चित्र Facebook पृष्ठ पर अपने पृष्ठ की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें पेज प्रबंधक चरण 4
    4
    अपने दोस्तों को आमंत्रित करें खोज पट्टी में अपने मित्र का नाम दर्ज करें या सूची में अपने किसी एक मित्र के लिए सूची खोजें और "आमंत्रण" बटन को टैप करें।
  • चित्र Facebook पेज पर अपने पेज की तरह दोस्तों को आमंत्रित करें पेज प्रबंधक चरण 5
    5
    पुष्टिकरण के लिए प्रतीक्षा करें आपके द्वारा आमंत्रित किए गए लोग Facebook पर साइन इन करते समय एक सूचना प्राप्त करेंगे उनके लिए पुष्टि करें और अपने पृष्ठ का आनंद लें।
  • युक्तियाँ

    • आप अभी भी व्यवस्थापकों को उन पृष्ठों का आनंद लेने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं, जो वे प्रबंधित करते हैं। यहां तक ​​कि आप अपने द्वारा बनाए गए पृष्ठों का भी आनंद ले सकते हैं।
    • इस विधि से आप केवल अपने मित्रों की सूची में लोगों को आमंत्रित कर सकते हैं। हालांकि, कई अन्य तरीकों से एक पृष्ठ तन कमाता है, जैसे कि समूह या साइट्स में अपने लिंक को साझा करना।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com