IhsAdke.com

Google+ ईमेल को अक्षम करना

Google+, आपकी मंडलियों के साथ वीडियो कॉल करने, अपनी रुचियों के आधार पर लेखों को खोजने, दूसरों को अच्छी चीजें ढूंढने और दूसरों की सहायता करने के लिए और अधिक के लिए मित्रों की मंडलियों को बनाने, क्रांतिकारी क्षमताओं के साथ एक सामाजिक नेटवर्क है। डिफ़ॉल्ट रूप से, उपयोगकर्ता Google+ पर किए गए प्रत्येक कार्य के लिए ईमेल प्राप्त कर रहे हैं यदि आप कुछ या सभी सूचनाओं को अक्षम करना चाहते हैं, तो इस आलेख में दिए गए चरणों का पालन करें।

चरणों

शीर्षक से चित्र Google+ से ईमेल बंद करें चरण 1
1
खोलें Google प्लस होमपेज और अपने Google खाते में प्रवेश करें।
  • चित्र शीर्षक Google+ से ईमेल बंद करें चरण 2
    2
    ऊपरी दाएं कोने में अपने नाम पर क्लिक करें खुलने वाले बॉक्स में, सेटिंग्स को बदलने के लिए "खाता" चुनें।



  • शीर्षक से चित्र Google+ से ईमेल बंद करें चरण 3
    3
    बाएं मेनू में, अपनी ईमेल सूचना सेटिंग्स को संपादित करने के लिए "Google+" चुनें।
  • शीर्षक से चित्र Google+ से ईमेल बंद करें चरण 4
    4
    जब तक आप "नोटिफिकेशन प्राप्त नहीं करते हैं" तब तक स्क्रॉल करें। उन कार्यों के बगल में स्थित बक्से अनचेक करें, जिनके लिए आप ईमेल सूचना नहीं चाहते हैं।
    • यदि आप सूचनाओं को प्राप्त करने वाले ईमेल पते को बदलना चाहते हैं, तो आपको "अधिसूचना वितरण" विकल्प प्राप्त होने तक पृष्ठ नीचे स्क्रॉल करके ऐसा करें। एक नया ईमेल पता जोड़ें और इसे अपने प्राथमिक ईमेल के रूप में चुनें
  • शीर्षक से चित्र Google+ से ईमेल बंद करें चरण 5
    5
    कृपया ध्यान दें कि अगर आप इन कार्यों के लिए ईमेल सूचनाओं को अक्षम करते हैं, तो भी आप को Google प्लस सूचनाओं के माध्यम से सूचित किया जा सकता है, जो आपके नाम के दाएं हाथ पर ऊपरी काली बार में पहुंच योग्य हैं।
    • आप "कौन और आपके पदों के साथ इंटरैक्ट कर सकते हैं" के तहत खाता सेटिंग्स पृष्ठ के शीर्ष पर Google प्लस अधिसूचना सेटिंग बदल सकते हैं।

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com