IhsAdke.com

कैसे चहचहाना से बाहर लॉग इन करें

जब आप थोड़ी देर के लिए अपने कंप्यूटर को छोड़ रहे हों, तो अपने सोशल नेटवर्क खातों से लॉग आउट करना हमेशा अच्छा होता है। चहचहाना से प्रवेश करना तेज़ और आसान है - देखें कि कैसे।

चरणों

विधि 1
ब्राउज़र का उपयोग करना

शीर्षक से चित्र ट्विटर के बाहर कदम चरण 1
1
अपने प्रोफाइल पेज पर जाएं किसी भी स्क्रीन से, सेटिंग्स आइकन (स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में स्थित गियर) पर क्लिक करें।
  • शीर्षक से चित्र ट्विटर के बाहर रखें चरण 2
    2
    ट्विटर से बाहर निकलें प्रकट होने वाले मेनू में, "बाहर निकलें" चुनें। यदि यह काम करता है, तो आपको मूल ट्विटर साइट पर पुनः निर्देशित किया जाएगा।
  • विधि 2
    ट्विटर डेस्कटॉप अनुप्रयोग का उपयोग करना




    शीर्षक से चित्र ट्विटर के बाहर कदम चरण 3
    1
    आवेदन को बंद करें यह आपको प्रभावी रूप से लॉग आउट करता है, और अगली बार जब आप एप्लिकेशन खोलते हैं, तो आप स्वचालित रूप से लॉग इन हो जाएंगे। हालांकि, यह सबसे सुरक्षित विकल्प नहीं है, क्योंकि जो भी आवेदन खोलता है वह आपके जैसे ही लॉग इन होगा।
  • शीर्षक से चित्र ट्विटर के बाहर कदम चरण 4
    2
    कृपया पूरी तरह से लॉग आउट करें। वास्तव में लॉग आउट करने के लिए, न सिर्फ बंद करें, आपको सक्रिय सूची खाते को हटाना होगा ऐसा करने के लिए, बाएं कॉलम के निचले भाग में नीचे तीर पर क्लिक करें, और फिर दिखाई देने वाले मेनू से प्राथमिकताएं चुनें।
  • शीर्षक से चित्र ट्विटर के बाहर कदम चरण 5
    3
    खाते को निकालें प्राथमिकताओं के फलक में, खाता टैब पर क्लिक करें, उस खाते का चयन करें जिसे आप लॉग आउट करना चाहते हैं, और पैनल के निचले हिस्से पर ";" चिह्न पर क्लिक करें। यह पूरी तरह से लॉग आउट होगा, और आपको वापस लौटने पर आपको फिर से लॉग इन करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • बंद होने पर अपने आप लॉग आउट करने के लिए, सुनिश्चित करें कि अगली बार साइन इन करने पर "मुझे याद रखें" चेक नहीं किया गया है। जब आप पृष्ठ, या ब्राउज़र को बंद करते हैं, तो यह स्वत: लॉग आउट हो जाएगा
    • सूची से अपना खाता निकालें मत करो आपके खाते को हटा देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com