IhsAdke.com

पतला कैसे पूरा करें - आठ पृष्ठ

यदि आपने हॉरर गेम डाउनलोड किया है दुबला: आठ पृष्ठ

, हो सकता है कि यह पूरा करना मुश्किल हो। पर डर नहीं! यह आलेख आपको पतला आदमी को मारने और जीतने के लिए आवश्यक कदमों को सिखाना होगा। आपको किसी भी कंबल, टॉर्च या चोंच की आवश्यकता नहीं होगी।

चरणों

विधि 1
क्लासिक मोड में दुबला बजाना

बीट स्लेंडर: द आठ पेज चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
इंटरनेट पर दुबला वन के मानचित्र के लिए खोजें चूंकि आप इस पृष्ठ पर हैं इसलिए आप एक पा सकते हैं ठीक है यहाँ. इसे याद रखें जब तक आप यह सुनिश्चित नहीं कर लेंगे कि आप अपने दम पर नेविगेट कर सकते हैं। उनके बीच 10 महत्वपूर्ण बिंदु और 8 नोट यादृच्छिक रूप से बिखरे हुए हैं।
  • तथ्य यह है कि 10 जगहें हर बार एक अलग गेम सुनिश्चित करती हैं। एक नोट नहीं मिल रहा है, जहां आपको यह पता लगाना था (यदि आप उस पर भरोसा कर रहे थे) तो गेम को खोने का सबसे आसान तरीका है।
  • बीट स्लिडर: द आठ पेज चरण 2 नामक छवि
    2
    खेल शुरू करो पतला आदमी तब तक प्रकट नहीं होगा जब तक कि आपको पहला नोट न मिले, इसलिए इसे अपने लाभ के लिए उपयोग करें बैटरी को बचाने के लिए इस समय के दौरान टॉर्च को अनप्लग करें, क्योंकि यह अंततः बंद हो जाएगा अगर यह भारी उपयोग हो। नोट्स की स्थिति में कहां स्थित हैं, यह जानने के लिए आप खेल अंक को पहले से जांचने के लिए इस "बंद" समय का लाभ उठा सकते हैं।
    • हालांकि, आप सभी को टहलने की अनुमति नहीं है। अब आप पृष्ठों के बीच में लेते हैं, खेल कठिन हो जाएगा। आप देखेंगे कि बाकी की शुरुआती अवधि खत्म हो गई है जब आप पृष्ठभूमि में एक मजबूत हरा सुनते हैं।
      • एक ही ध्वनि प्रभाव सुना है जब पहले पृष्ठ एकत्र किया जाता है।
  • बीट स्लेंडर: द आठ पेज चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सबसे पहले केंद्रीय मानचित्र बाथरूम पर ध्यान दें। यह, सिद्धांत रूप में, आपको पतला आदमी द्वारा हमला होने से बचाता है। अगर ऐसा नहीं है, तो आगे बढ़ें।
    • केंद्र को खत्म करने से आपको सबसे अच्छी संभावना मिलती है इस तरह, आपको खेल के किसी भी क्षण में वापस जाने की ज़रूरत नहीं है, आप सर्कल के चारों ओर पथ का अनुसरण कर सकते हैं। पतला आदमी केवल आप को मार सकता है अगर आप उस पर सीधे दिखते हैं, और वह हमेशा तुम्हारे पीछे रहेगा। कभी पीछे न देखें, कभी पतला आदमी को न देखें
  • बीट स्लेंडर: द आठ पेज चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    नक्शे के चारों ओर एक परिपत्र मार्ग ले लें, जब आप बाथरूम से निकलते हैं, नोट्स के बीच का समय कम करते हैं। मुख्य पथ के बाद रोगी को रहने का एक अच्छा तरीका है।
    • खेल आपके स्तर की विवेक और सहनशक्ति को मापता है। बहुत बार भागो और सहनशक्ति दूर हो जाती है। खोना नियंत्रण और विवेक खेल खत्म हो जाएंगे। इसलिए, जितनी जल्दी हो सके नोट्स और निम्नलिखित के बीच के समय को नष्ट करने से पहली बार किसी भी समय गिरने के लिए स्तर नहीं मिलता।
  • बीट स्लेंडर: द आठ पेज चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    याद रखें कि दुबला आदमी तेजी से और तेज हो जाएगा उनके गुप्त स्तर प्रत्येक ध्यान से एकत्र किए गए नोटों पर अनियंत्रित रूप से बढ़ता है। आपको तीसरे के बाद टॉर्च को चालू रखने की आवश्यकता है, क्योंकि अगर आप घूमते हैं और इसे देखते हैं, तो आप तुरंत दूसरी तरफ वापस जा सकते हैं जितनी जल्दी आप कर सकते हैं।
    • नोट्स एकत्रित किए जाते हैं, इसलिए पृष्ठभूमि में संगीत अधिक तीव्र हो जाएगा। इस असुविधा से बचने के लिए, बस म्यूट बटन दबाएं। यह बहुत ध्यान भंग (जो सिर्फ बिंदु है) हो सकता है।
  • बीट स्लेण्डर: द आठ पेज चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    पांचवें नोट के बाद बेहद सतर्क रहें यदि आप इसे देखते हैं, तो अपने पैरों या हथियारों को देखने के लिए किसी वस्तु को संरेखित करें। जब यह स्क्रीन पर होता है, तो यह हिलना नहीं होगा इस तरह, जब तक आप सीमा से बाहर नहीं हो जाते, तब तक आगे बढ़ें तो, जितनी जल्दी हो सके अपने पैरों पर बस जाओ!
    • अधिक या कम 5 नोट्स के बाद, यह आपके गोंद पर लगभग लगातार हो जाएगा जब कोई करीबी है, तो उनके चरित्र को `डरा हुआ` छोड़ दिया जाएगा, जिससे उसे तेजी से चलना पड़ेगा। इसे अंतिम नोटों की तरफ "उड़" करने के लिए प्रयोग करें, लेकिन पता है कि यह आपके चरित्र की ऊर्जा को कम करेगा।



  • बीट स्लेंडर: द आठ पेज चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    जब आपके पास 6 पृष्ठ हैं, तब तक वापस न देखें (जब तक कि आपके पास ऐसा करने के लिए क्रांतिकारी न हो!). पतला आदमी आपके पीछे होगा और यदि आप देखते हैं, तो यह आपको मार देगा। इसलिए जब तक आप आखिरी नोट नहीं मिलते चलते रहें।
    • यह इस कारण से है कि शौचालय इतनी बड़ी परेशानी है। यदि आप उसे बाद में छोड़ देते हैं, तो आप लगातार पीछे हटेंगे, बाहर निकलने की कोशिश कर रहे हैं। तुम व्यावहारिक रूप से मृत हो
  • बीट स्लेण्डर: द आठ पेज चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    सभी 8 नोट एकत्र करने के बाद, खेल समाप्त होने तक प्रतीक्षा करें। गेम के आपके संस्करण के आधार पर, आप एक अलग मोड को अनलॉक कर देंगे - गेम में गैर-मौजूद खिलाड़ी के लिए एक क्रूर और परिपत्र नरक। खेल "जीतना" सबसे सही शब्द नहीं है - आप उस स्तर से निकलते हैं जिस पर आप थे।
  • विधि 2
    अन्य मोड खोलना

    बीट स्लेंडर: द आठ पेज चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    दिन का समय अनलॉक करें (दिन मोड) संस्करण 0 में9.4. पहले मोड के सभी पृष्ठों को इकट्ठा करने के बाद, आप दिन के दौरान "जाग" करेंगे। यह शायद आसान लगता है, लेकिन ऐसा नहीं है। अब आपको टॉर्चलाइट के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी, लेकिन बाकी सब कुछ पहले की तरह तीव्र है।
    • दिन के समय के बाद, "$ 20 मोड" को अनलॉक करें फिर, संस्करण 0.9.4 के साथ, यदि दिन का समय पूरा हो गया है, तो आप क्रेडिट के बाद फिर से अंधेरे में फिर से दिखाई देंगे। इस मोड को पूरा करने के तथ्य यह है कि आप सुनेंगे के अलावा पारंपरिक संस्करण से अलग नहीं होगा 20 डॉलर, रॉन ब्रॉज़ की पृष्ठभूमि में खेला जा रहा है
      • इसका संदर्भ, कुछ मानना ​​है कि अगर आप दुबला आदमी $ 20 देते हैं, तो यह आपको मार नहीं देगा। सस्ता बैठक, सही?
      • आप विकल्प स्क्रीन पर इन मोड का चयन कर सकते हैं और एक साथ खेल सकते हैं यदि आप चाहें
  • बीट स्लेण्डर: द आठ पेज चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    संस्करण 0 में9.5।, "एमएएच मोड" को अनलॉक करें. यह एक के रूप में चला जाएगा संगमरमर हॉर्नेट मूल प्रारूप का उपयोग करके यूट्यूब पर संगीत थोड़ा अलग है, स्थैतिक और अधिक ध्यान देने योग्य है और सब कुछ प्रीकॉर्डेड वीडियो के रूप में होता है। एक बार जब आप उस बिंदु से बाहर हो जाते हैं, तो आप "दिन मोड" और "$ 20 मोड" मोड पर स्विच कर सकते हैं।
  • बीट स्लेण्डर: द आठ पेज चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    संस्करण 0 में9.7।, अनलॉक करें संगमरमर हॉर्नेट सबसे पहले. नाम में थोड़ा बदलाव हुआ है (एमएच वास्तव में है, वास्तव में)। कॉपीराइट उल्लंघन के कारण "$ 20 मोड" निकाल दिया गया है।
    • आपके पास क्रैंक टॉर्च और एक लाइट स्टिक का उपयोग करने के विकल्प भी होंगे। क्या अधिक है, आप इस खेल को तब तक रोक सकते हैं जब तक स्क्रीन पर कोई स्थिर न हो। आपके द्वारा एकत्र किए गए अधिक पृष्ठ, कम आप देख सकते हैं। धुंध भी दिखाई देना शुरू हो जाएगा
      • मेनू पर अधिक लिंक भी हैं, मंचों और अतिरिक्त सुविधाओं आदि के लिए
  • युक्तियाँ

    • डरते समय चल रहा है (यानी, जब आपके सामने पतला आदमी दिखाई देता है) आपको बहुत तेज़ी से ले जाने के लिए प्रेरित करेगा, लेकिन यह चरित्र की अधिकतम सहनशक्ति को भी कम करेगा। केवल पिछले कुछ नोटों में इस सुविधा का उपयोग करें।
    • एक स्थिर कदम बनाए रखने की संभावना कम हो जाएगी कि दुबला आदमी आपको पीछे से आश्चर्यचकित करेगा
    • मानचित्र को प्रिंट करें यदि आप इसे याद नहीं कर सकते हैं
    • यदि आपका गेम धीरे-धीरे चल रहा है, तो ग्राफिक्स विकल्पों को कम करना, गति की बातें करने में मदद कर सकता है।
    • पतला आदमी यदि आप उसे देखकर हिल नहीं सकते लेकिन आप इसे केवल एक महान दूरी से कर सकते हैं एक रणनीतिक रणनीति के रूप में इसका उपयोग न करें - बस जागरूक रहें
    • बैटरी जीवन को रखें - पहले कुछ पृष्ठों के लिए इसे बंद करें।
    • आपकी दूरी (और यह तथ्य कि आपके पास टॉर्च चालू है) तय करता है कि आप पतला आदमी कैसे देख सकते हैं।
    • जब आपके पास 4 पेज हैं, तो चलना आरंभ करें पतला आदमी जब आप चलते हैं तब तक पहुंचा जा सकता है
    • जॉग बटन नीचे न रखें - यह आपकी अधिकतम सहनशक्ति कम कर देगा। जरूरत पड़ने पर छोटे से छूएं जल्दी से दें
    • फर्श पर न देखें आप कुछ भी उपयोगी नहीं देखेंगे और एक दुबला आदमी के हमले की संभावना बढ़ जाएगी।

    चेतावनी

    • यह सोचना शुरू न करें कि दुबला आदमी असली है वह सिर्फ एक कहानी का चरित्र है

    आवश्यक सामग्री

    • दुबला: आठ पृष्ठ डाउनलोड और स्थापित
    • एक कंप्यूटर
    • एक पतला वन मानचित्र (वैकल्पिक)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com