IhsAdke.com

कैसे स्वाभाविक रूप से दुबला होना चाहिए

"बिल्कुल झुक" सभी के लिए मेरी टिप है मैं तुम्हें दिखाता हूँ कि कैसे बुरी आदतों को नष्ट करने के लिए, कम विचारों में संलग्न करें, और दोष के बिना भोजन, स्नैक्स और पेय संतुष्ट करने का आनंद लें। स्वाभाविक रूप से दुबला होने के नियमों के बारे में नीचे देखें।

चरणों

छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 1
1
आपका आहार एक बैंक खाता है इस नियम, सबसे महत्वपूर्ण, स्वाभाविक रूप से दुबला होने के कार्यक्रम के पीछे सिद्धांत है। कोई बात नहीं जो आप खाने का फैसला करते हैं, पूरे दिन संतुलित भोजन पर अपनी पसंद का आधार रखें
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 2
    2
    आप इसे सब कर सकते हैं, सिर्फ एक बार में नहीं। जीवन विकल्प के बारे में है जो कुछ भी आप चाहते हैं वह खा सकते हैं, और भोजन को जितना संभव हो उतना पौष्टिक और रोचक बनाने के लिए आपको बहुत सी चीजों को खाना चाहिए, लेकिन साथ ही आपको सब कुछ सरल रखने की आवश्यकता है।
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 3
    3
    सब कुछ कोशिश करो, कुछ भी नहीं खा लो। जब आप स्वादिष्ट खाद्य पदार्थों पर थोड़ा सा परिपूर्ण काट लेते हैं और कुरूप होने से पहले खाना रोकते हैं तो क्यों रोकें? भेद करने के लिए जानें, खासकर जब आपके पास कई बेहतरीन विकल्प हैं
  • छवि का स्वाभाविक रूप से पतला चरण 4 वाला शीर्षक
    4
    ध्यान दें जब तक आप ध्यान न दें कि आप क्या कर रहे हैं, तब तक कभी खाना न खाओ। काम करते समय, ड्राइविंग करना, टेलीविज़न देखकर या पैदल चलने पर खड़े नहीं खाते। बैठ जाओ, अपने भोजन का आनंद लें और अपने शरीर के लिए भोजन रिकॉर्ड करने के लिए इसे स्वाद लें।
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 5
    5



    कृपया इसे छोटा करें! बड़े हिस्से को भूल जाओ, छोटे लोग आपकी नई जीवन शैली हैं छोटे प्लेट्स, कटोरे और चश्मे से खाएं, और कुछ हिस्सों के एक नए दृष्टिकोण की खेती करें।
  • छवि का स्वाभाविक रूप से पतला चरण 6 होना शीर्षक
    6
    साफ प्लेट क्लब से बाहर निकलें अपनी थाली पर आपके पास जितनी सारी चीज़ों को खत्म करना बंद करो सिर्फ इसलिए कि भोजन का मतलब यह नहीं है कि आपको इसे खाने की ज़रूरत है। इसके बजाय, अपने भोजन को साझा करें, इसे बाद के लिए बचाएं, या इसे जाने दो, जब यह बहुत अच्छा न हो
  • छवि स्वाभाविक रूप से पतली चरण 7 का शीर्षक
    7
    खुद को नियंत्रित करें इस नियम में सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आप खुद के लिए कर सकते हैं: compulsively खाना बंद करो फिर कभी ऐसा मत करो आप अपने खुद के जीवन के स्वामी हैं, इसलिए पहल करें।
  • छवि का स्वाभाविक रूप से पतला चरण 8 वाला शीर्षक
    8
    अपने आप को जानें अपनी आदतों को सुधारने में, आपको अपने आप को पता होना चाहिए कि आप किसके अनुसार खाना खाते हैं।
  • छवि स्वाभाविक रूप से पतली चरण 9 रहती है
    9
    प्रयास करते हैं। जब भी संभव हो, जब आपके पास विकल्प होता है, प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों की बजाय सही, कार्बनिक, स्थानीय, और मौसमी खाद्य पदार्थों का चयन करें, इसके साथ व्यतीत न करें।
  • छवि का शीर्षक स्वाभाविक रूप से पतला चरण 10
    10
    यह आपके लिए अच्छा है आप जो आदत बदलते हैं, वह केवल प्यार और स्नेह के साथ ही आना चाहिए। कोई बात नहीं जो आप करने का निर्णय लेते हैं, आप खाने का फैसला कैसे करते हैं और आप किसके बारे में फैसला करते हैं, कुछ भी ऊपर, आप जो कुछ भी करते हैं, उसे निर्देशित करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 IhsAdke.com